जबरदस्ती बीएफ देहाती

Image source,जेनी यूट्यूब

तस्वीर का शीर्षक ,

एक्स वीडियो सेक्सी सेक्स: जबरदस्ती बीएफ देहाती, मेरी बीवी को सामान मंगाने का ऑर्डर दिए चार दिन हो गए थे, लेकिन पायल आ नहीं सकी थी.

सेक्सी वीडियो रेप

फिर उसने अपने हाथ से मेरा लंड पकड़ कर अपनी चूत के छेद पे लगाया और बोली- अब धक्का लगाओ!मैंने जोर लगाया तो मेरे लंड का सुपारा अंदर चला गया, मुझे ऐसे लगा जैसे मैं कोई जन्नत की सैर कर रहा हूँ. माँ का बलात्कारमैंने झट से खुद को मादरजात नंगा किया और लंड हिलाते हुए उसकी चूत को निहारने लगा.

आंटी की फ़ुद्दी से नमकीन रस निकल रहा था, मैं अपनी जीभ से आंटी की चूत चोद रहा था. चूत मारने का वीडियोकुछ देर बाद हमारे लंडों को रूसी गोरी लड़की के मुंह में पूरा अन्दर घुसने की इच्छा जोर पकड़ने लगी और हम बारी-बारी से अपने लंडों को उसके होठों के बीच घुसा कर बाहर निकालने लगे.

10 मिनट की चुसाई के बाद हम दोनों के शरीर अब चरम पर आने को थे, हम दोनों की आवाजें हॉल में गूंज रही थी.जबरदस्ती बीएफ देहाती: वो क्या … ठीक से तो बताओ?” मैंने प्रिया छेड़ने के लिये जानबूझकर ऐसा पूछा.

तभी चाचा ने अपना लंड चाची की चूत के छेद पर रखकर अपने दोनों हाथों से चाची की दोनों चुचों को पकड़ कर जोर से लंड ठेला, तो सुपारा चूत के अन्दर घुस गया.इसका टेस्ट थोड़ा नमकीन था, लेकिन मुझे बहुत पसंद आया और मैंने उनका सारा वीर्य चाट लिया.

नंगा पिक्चर दिखाइए - जबरदस्ती बीएफ देहाती

फिर रीना बोली- देखो अब वो 8 बजे आएँगे, तुम्हें उनका वेलकम करने जाना है ओके.इस बार वो इतना ज़ोर से लंड को कस रही थीं कि उनकी कसी हुई चुत की गर्मी से उनके साथ ही लंड को भी पानी छोड़ने पर मजबूर कर दिया.

वो फोटो खुलते ही कम्मो थोड़ी घबरा सी गयी और उसने फोन की स्क्रीन को अपने हाथ से छुपा लिया.जबरदस्ती बीएफ देहाती जैसे ही सुपारा बाहर आया कि अंकल जी मुझसे बोले- देख … इसे सुपारा कहते हैं और औरत की चुत में सबसे पहले यही घुसता है, अब अपनी नाक लगा कर सूँघो और देखा कैसी महक है इसकी, तुम इसकी गंध सूँघोगी तो तुम्हारी मस्ती और बढ़ेगी … चल जल्दी से सूंघ इसे.

उसी की ये कहानी है, बहुत बार हम कहानी पढ़ते हैं कि कोई लड़की, भाभी मिली, जो सेक्स के लिए तड़प रही हो और उसके साथ सेक्स किया, मगर हमारे जिंदगी में ऐसा नहीं होता.

वीएफएक्सएक्स?

जबरदस्ती बीएफ देहाती इतना कह कर भाभी बेड पर लेट गयी फिर रंडी की तरह पैर फैलाकर भाभी बोलीं- अब चाटो न मेरी चूत.

सील टूटने वाला सेक्सी?सेक्सी ओपन चोदाचोदी

जबरदस्ती बीएफ देहाती तू सब कुछ भूल कर इन पलों का मज़ा ले; ऐसा हसीन मौका और समय ज़िन्दगी में बार बार नहीं मिलता!” मैंने उसे कहा और अपनी शर्ट और बनियान भी उतार कर फेंक दी.

बिना तार के दांत अंदर करना

मैंने भी एक बार उनके सामने झुक कर अपने चूचे उनको दिखा दिए और हल्के से होंठ काट कर उनको हरी झंडी दे दी.करीब 10 मिनट की धक्कमपेल चुदाई के बाद जूही झड़ गयी लेकिन मेरा चरमोत्कर्ष बाकी था।मैं उसे ड्राइंग रूम में लाया, उसे सोफे ले लिटाया और उसके पैर सोफे के पैर के ऊपर रख दिया, उंगली से उसकी भगनासा को रगड़ने लगा.

जबरदस्ती बीएफ देहाती ! अरे मैडम आपको कोई ग़लतफ़हमी हुई है और आप शायद किसी और के चक्कर में मुझे यहाँ खींच लाईं.

मिया खलीफा पिछ

सेक्स गाना सेक्सअब क्या था … मेरी की आँखें मुंदने लगीं और जांघों के बीच अब सनसनाहट फैलने लगी.

इस कहानी में आप जानेंगे कि कैसे किसी ग़लतफ़हमी की वजह से कुछ गड़बड़ हुए और मुझे एक अनजान औरत से रोमांस करने का सुनहरा मौका मिला.मैं ज़ोर ज़ोर से झटके मारता और वो मजे से ‘अहहहः उम्म्ह… अहह… हय… याह… हाआह.

वो मेरी चुची मसलते हुए बोला- वन्द्या, तू कब से चुदवाना शुरू करवा चुकी है, इतने मस्त तेरे फीचर्स हैं इतना जबरदस्त फिगर है वो भी इतनी छोटी उम्र में! वन्द्या तू लाजवाब है, इतनी छोटी उम्र में किसी भी लड़की का इतना मस्त फिगर नहीं होता है, तुम वन्द्या बहुत ज्यादा चुदाई करवा चुकी हो, सच बता मुझे भी!परन्तु मैं आज सच में कुछ नहीं बोल रही थी.

इतने दिनों का कॉलेज का काम भी बाकी था, तो उसने मेरे से नोट्स मांगे.

इस कहानी में आप जानेंगे कि कैसे किसी ग़लतफ़हमी की वजह से कुछ गड़बड़ हुए और मुझे एक अनजान औरत से रोमांस करने का सुनहरा मौका मिला. यह सब में अपनी मर्ज़ी के बिना, डॉक्टर किस सलाह पर ही कर रही थी ताकि उसे होश आ जाए.

एक्स एक्स वीडियो हीरोइन उसक़ी गर्म सांसें मेरी गर्दन को लग रही थीं, उसके सख्त मम्मे मेरे सीने से टच हो रहे थे.

jany यूट्यूब

जबरदस्ती बीएफ देहाती: मैंने उसको बाइक पे बिठाया और उसके घर से 20 कदम दूर उसको छोड़ कर चाची के घर आ गया और चाची को बहुत बहुत धन्यवाद बोला.मैंने उसको टेबल से उठाया और दीवार के साथ खड़ा करके उसकी एक टांग उठाई और चुत में अपना लंड सीधा डाल दिया, जैसे ही मेरा लंड उसकी चूत में घुसा, वो दर्द से चीखने लगी.