जंगलों का बीएफ

Image source,बीएफ सेक्सी ओपन हिंदी

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी बदिया वाली: जंगलों का बीएफ, आज हमारे रिश्ते को ढाई साल हो गए हैं। उसने मुझे अपनी 3 सहेली की चूत चुदाई का आनन्द भी दिया है। एक दिन तो मैंने डंबो और उसकी एक सहेली को साथ में चोदा था।मेरे और डंबो के जीवन में और भी बहुत सारे मज़ेदार किस्से हैं, जो मैं अगली कहानियों में ज़रूर लिखूंगा।दोस्तो, आपको मेरी कहानी कैसी लगी, मुझे ज़रूर बताईएगा, मुझे ईमेल ज़रूर कीजिएगा।[emailprotected].

बीएफ वीडियो गाना डीजे सॉन्ग 2200

आजकल मैं अकेली हूँ।उसकी ज़िद करने पर मैं वहीं रुक गया उसका सिंगल रूम फ्लैट था. इंडिया के बीएफ एचडीतो मेरी कमर में चोट आई है। मुझे थोड़ा गरम पानी मिलेगा?भाभी बोलीं- गरम पानी क्यों.

मैंने सोचा कि जब तक वो अंदर बाथरूम में है, मैं अपना लंड हाथ में लेकर रगड़ लेता हूँ ताकि इसकी गर्मी कुछ तो शांत हो!झटके मारने के कारण मेरे लंड से निकल रहे रस ने अंडरवियर को लंड की टोपी के आस-पास से गीला कर दिया था और मेरे हाथों में भी चिपचिपा पदार्थ लग गया था।मैंने गांड उठाकर अंडरवियर नीचे की तरफ खींचा और लंड को बाहर खुले में ले आया. बीएफ मूवी दिखाएं बीएफ मूवीतो मैंने अपना हाथ हटा लिया और बाहर देखने लगा।मुझे लगा अब मेरी पिटाई होने वाली है.

’ कर रही थी।कुछ मिनट के बाद वो बहुत गर्म हो गई और मेरा हाथ थाम कर नीचे चूत की तरफ करने लगी.जंगलों का बीएफ: जैसे पहले अक्षय और सुनील शेट्टी को होते थे।जब वो मेरे सीने पर हाथ घुमातीं.

मैं पीछे हो जाता हूँ।भाई ने कहा- हाँ ये ठीक रहेगा।अब मैं भाभी के पीछे बैठ गया। मेरे पीछे बैठने से मेरा लंड भाभी की गाण्ड को छूने लगा। उनकी गाण्ड की दरार में लौड़ा लगने से मुझे कुछ हो रहा था और मेरा लंड एकदम से खड़ा हो गया।मेरा खड़ा लौड़ा भाभी को चुभने लगा था लेकिन भाभी कुछ बोल नहीं पाईं।भाई गाड़ी चला रहे थे.मैंने देखा तो कार्तिक भैया अंकल के घर से मुझे देख रहे थे।मैंने ऐसे बिहेव किया जैसे मैंने देखा ही नहीं.

बीएफ एचडी वीडियो एचडी वीडियो - जंगलों का बीएफ

मेरा आधा लंड उनकी चूत में चला गया।वो चिल्लाईं मगर मेरे होंठ उनके होंठों पर लगे हुए थे, इसलिए उनकी आवाज दब गई।दूसरे धक्के में मेरा पूरा लंड उनकी चूत में जड़ तक चला गया था।वो बोल रही थीं- आह्ह.जब मॉम बिना शर्म के अपनी हल्की लाल आँखों से मेरे लंड को इस तरह निहारने लगीं.

तो गौरव को बता देना।कोमल हँस कर बोली- कोई बात नहीं, जरूर बता दूँगी।मैंने भी हँस कर जवाब दिया और वहाँ से घर चला गया।फिर कुछ मिनट बाद हमारे घर की बेल बजी और मम्मी ने दरवाज़ा खोला तो देखा कि कोमल थी।मम्मी जी ने उसे अन्दर बुलाया तो उसने अपना परिचय देते हुए बोला- मुझे गौऱव की थोड़ी सी मदद चाहिए।मम्मी ने मुझे आवाज़ लगाई.जंगलों का बीएफ हम दोनों घूम कर लगभग 9:00 बजे तक घर वापस आ गए।डिनर के बाद सब लोग सोने के लिए चले गए.

इस घर में कई नमकीन चिकनों की नथ उजारी गई और उन्हीं के भतीजे की कोई और गांड मार दे। वाह्ह.

अमिताभ बच्चन की सेक्सी बीएफ?

जंगलों का बीएफ जब हमारी मुलाकात हुई।यहाँ के एक मशहूर चौराहा वीआईपी चौक पर उसकी एक्टिवा स्कूटर का पिछला टायर पंचर था.

सेक्सी वीडियो बीएफ बुर की चुदाई?सेक्सी भाभी फुल

जंगलों का बीएफ तुम्हारे साथ रहना चाहता हूँ।और अंत में मैंने लिखा- आई लव यू रुखसार।यह मैसेज भेज कर मैं उसके उत्तर का इन्तजार करने लगा।आज तो आर या पार का मामला था।करीब एक घंटे बाद उसका जबाव आया- क्या तुम कल मिल सकते हो?मैंने तुरंत उत्तर लिखा- हाँ.

बीएफ 4जी वीडियो

या नहीं?वो अब भी कुछ नहीं बोली।फिर मैंने एक ही झटके में उसका पजामा और पैन्टी एक साथ निकाल कर उसे नंगा कर दिया और उसकी चूत को सहलाने लगा। उसकी चूत मस्त पानी छोड़ रही थी।मैंने अपनी पैन्ट निकाल कर लंड उसके हाथ में दे दिया।वो काम के नशे में मस्त हो गई थी।इतने में वहाँ हमारी स्कूल टीचर आ गईं और उन्होंने हम लोगों को इस हालत में देख लिया, वो चिल्ला कर बोलीं- यह क्या चल रहा है.मैं तुरंत मान गया।तब वर्षा ने मुझसे कहा- एक बात बता और सच-सच बताना कि जब तू मेरी सास के कमरे में झाँक रहा था.

जंगलों का बीएफ तब तक ना तो मेरा पेट भरता और ना ही डॉली का।हमारी चुदाई को जो जगह अंजाम देती थी.

बाप बेटी वाला बीएफ

राजस्थान की सेक्सी बीएफ हिंदीअब वह बनियान में था और उसके कसे हुए डोले देखकर मेरा लंड तनतना उठा, मेरा जी मचलने लगा कि इसके इन डोलों को जुबान से चाट लूँ।इतने में ही उसने अपनी बनियान भी उतार फ़ेंकी.

मगर मैं भी अपनी बड़ी पुरानी हसरत, एक अच्छा लंड तसल्ली से चूसने की पूरी कर रही थी।मैंने शायद जितना चाहा था.तो मैं उसे मेरे साथ ही ले गया।ऐसे हमारी मुलाकात हुई। उसने मेरा फोन नम्बर माँगा और मैंने दे दिया।फिर बहुत दिन तक हमारी बात नहीं हुई शायद मैं उसे और वो मुझे भूल से गए थे।पर अचानक एक दिन मुझे एक फोन आया.

पर वह खुद को छुड़ा कर भाग जाती।मेरे मन में अब उसे पाने की प्यास बढ़ती जा रही थी, पर वह थी कि मुझे किस से आगे ही नहीं बढ़ने दे रही थी।मैंने इसके लिए एक प्लान बनाया।वह रोज़ मुझे 7 बजे उठाने आती थी, तो एक दिन मैंने अलार्म घड़ी पर 6.

सो मेरी थोड़ी बहुत बात हो जाती थी। मैं उन लोगों से ज्यादा घुलना-मिलना नहीं चाहता था क्योंकि मुझे लगता था मेरी पढ़ाई में खलल न पड़े।उनके परिवार में कुल चार लोग थे। अंकल-आंटी और उनकी लड़की तथा एक लड़का जो 10 साल का था.

वरना चाचा की तनख्वाह से उनका बड़ी मुश्किल से गुजारा होता था।तब भी वो बहुत कम लोग को मकान किराए पर देते थे।चाचा की उम्र अभी 45 साल की थी। उनके साथ में उनकी पत्नी रमा चाची थीं. अब रुक और जैसा मैं बोलूँ वैसा कर!मैं दीदी की तरफ देखने लगा।वर्षा बोली- चल पहले तू अपने लौड़े पर थूक.

बीएफ सेक्सी भोजपुरी वीडियो में तो बोली- आपको आज ताज़ा दूध पिलाऊँगी।मैंने कहा- अगर तू ताज़ा दूध पिलाएगी तो मैं भी मज़े से पी लूँगा।उस पर वो बोली- आप थोड़ी देर बैठो, मैं आज अकेली हूँ.

काजल बीएफ वीडियो

जंगलों का बीएफ: वो हमारे घर पर ही रुकेगा।अशोक ने भी प्रसन्नता जाहिर की।इसके बाद सविता भाभी का टीवी देखने में मन नहीं लगा और वे शावर लेने के बाथरूम में चली गईं।बाथरूम में सविता भाभी अपने कपड़े उतारते हुए पुरानी यादों में खो गईं।‘इतने वर्षों के बाद राज के साथ रहने में कितना मजेदार होगा.पर मैं उससे बात नहीं करता था, मुझे वो बिल्कुल पसंद नहीं थी।उधर घर में बहुत से लोग थे और आपस में दिन भर सभी बिजी से रहते थे।बात यूं हुई कि एक दिन हम लोग लेटे हुए थे.