जॉनी बीएफ

Image source,एक्स एक्स एक्स बीएफ वीडियो सॉन्ग

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ दिखाइए पिक्चर: जॉनी बीएफ, ‘ओह मेरी जान … वंश … उफ्फ … इस्ससी … उउफ्फ …’वो धीरे धीरे मेरे ब्लाउज़ के बटन खोलने लगा.

सेक्सी बीएफ हिंदी चोदने वाला

अगले दिन जब उन्होंने मेरे साथ छुपा-छिपी खेलने के लिए कहा तो मैंने ये कहकर मना कर दिया कि मेरे पैर में दर्द हो रहा है. ब्लू बीएफ इंग्लिश फिल्ममेरा ऐसा इस वक्त मन कर रहा था कि अभी सोनल को लेटाकर चोद दूँ, लेकिन कहते हैं न कि सब्र का फल मीठा होता है.

मेरा गिलास में अभी तक पेग देख कर बोली- मादरचोद, मुझे चोदना है तो पहले पी. बीएफ हिंदी मूवी बीएफ हिंदीउन्होंने एक बार बाहर देखा कोई है तो नहीं, फिर मेरे पास पलंग पर आ गईं.

मैं नशे में बोल रही थी- राज, अमन ने देख लिया तो क्या सोचेगा हम दोनों के बारे में?राज- वो सो गया है.जॉनी बीएफ: उसके बाद जब भैया ने अपना लंड बाहर निकाला तो उनका लंड मेरे थूक से पूरा गीला हो गया था.

थोड़ी देर चूची मसलने के बाद मैं अपना हाथ उसके पेट से होते हुए उसके लोवर के अन्दर ले गया और उसकी चुत को सहलाने लगा.और तुम सिर्फ होटल में बैठी थीं … कुछ और तो नहीं करने गई थी ना!मीता- नहीं, मैं उससे सिर्फ बात करने गई थी … थैंक्स.

सेक्सी बीएफ हिंदी में चोदा चोदी - जॉनी बीएफ

मेरे तबादले के बदले में आपको जो पैसा चाहिए होगा वो आपको मिल जायेगा.मैंने वहीं बैठी एक महिला के पास जाकर कार्ड दिखाया तो उसने मुझे 1 नंबर रूम में जाने को कहा.

समझ नहीं आ रहा था कि क्या करूँ? जीजा ने मुझे गर्म तो कर दिया लेकिन अब शांत करने के लायक वो रह नहीं गये थे.जॉनी बीएफ थोड़ी देर तक मेरे ऊपर पड़े रहे, फिर मुझसे अलग हुए मेरे माथे को चूमते हुए बोले- नम्रता, आज मुझे बहुत मजा आया.

रिया धीरे धीरे सब निकाल रही थी। कटोरी भर गई।रमेश ने पूछा- सब निकल गया?रिया- नहीं अभी इतना ही और है अंदर।रमेश ने फिर से पैंटी उसकी गांड में घुसा दी और चम्मच से गांड के छेद के आसपास लटकते उस पदार्थ को कटोरी में डाल दिया। रिया की ओर कटोरी बढाकर उसने कहा- ये है सब्र का मीठा फल। खा लो इसे।रिया ने कटोरी ली और एक चम्मच भर कर खा गयी.

न्यू गर्ल सेक्सी बीएफ?

जॉनी बीएफ रीना के सारे कपड़े उतार कर मैंने उसे पूर्ण रूप से नग्न कर दिया। यह करते हुए मुझे पिछली बार का हाफ स्वैपिंग वाला किस्सा याद आ गया, जिसमें उस दिन उसे शर्म आ रही थी.

मनीषा कोइराला की बीएफ सेक्सी?फुल सेक्सी देहाती बीएफ

जॉनी बीएफ ये कहानी मेरे और एक जवान वर्जिन लड़की के बीच की है, जिसको मैंने बहला फुसला कर उस वक्त चोदा था, जब वो सिर्फ 19-20 साल की थी.

हिंदी सेक्सी बीएफ भाभी का

मेरे मुंह से अनायास ही निकल पड़ा- आह्ह … चाची … आप तो कमाल हो!चाची ने अपनी नजर उठाई और मेरी तरफ आंख मारकर फिर से मेरे लंड को लोअर के ऊपर से ही चाटने लगी.मेरी जीभ ने सीधा वहीं दस्तक दी और गांड के छेद के अन्दर बाहर जीभ होने लगी.

जॉनी बीएफ मैं शुभ्रा से चिपक गया और उचक-उचक कर देखने के चक्कर में लंड उसकी गांड से बार-बार टकरा रहा था.

आदिवासी लड़की की बीएफ

मलयालम बीएफ फिल्मसीमा प्रियंका और सतीश के पास और मैं मुस्कान और मोनू के पास पहुँच गया.

अनिता को दर्द हुआ और मुझे धकेलने लगी लेकिन मेरी पकड़ मजबूत होने के कारण वह कुछ नहीं कर सकी.” मुझे बातों में उलझाये रखकर उन्होंने अपना विशाल लंड मेरी कमसिन चुत में पेल दिया था.

”कोई बात नहीं नाश्ता बाद में करते हैं … पहले तुम्हें चाय पिलाता हूँ.

बिन्दू झिझकते हुए बोली- आपने मेरी फ़ोटो खींची है?मैंने कहा- तुम वो सब क्या कर रही थी? तुम बहुत ही ग़लत काम कर रही थी.

यारों रानी की चिकनी मुलायम जांघ से अमृत को चाट के नशा और भी बढ़ गया. रास्ते में मम्मी एक केमिस्ट की दुकान पर गई और एक लिफाफे में कुछ दवाइयां लेकर आईं.

बीएफ सेक्सी साधु मैंने उसकी साड़ी खोलनी चाही तो उसने बड़ी अदा से मना कर दिया, बोली- पहली बार है, इतनी आसानी से नहीं करने दूंगी.

कंडोम वाला बीएफ

जॉनी बीएफ: मेरा ससुराल अहमदाबाद में था, तो महीने में एकाध बार तो आना जाना होता ही था.उनसे इतना कह कर अम्मी अब्बू लोग अगले दिन नानी के घर के लिए निकल गए.