जादू वाली बीएफ

Image source,एंटीक बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ पिक्चर दिखाओ ब्लू: जादू वाली बीएफ, तो वो गहरी नींद में थी। मैंने आहिस्ता से उसे करवट दी तो वो घूम कर बिस्तर पर मेरी वाली जगह पर अपने भाई फैजान के क़रीब आ गई।मैं मुस्कराई और जाहिरा को अपनी जगह पर करके खुद उसकी वाली जगह पर लेट गई।अब मुझे सोना नहीं था बल्कि आगे जो होने वाला था.

बीएफ व्हाट्सएप वीडियो

इस तरह करके वो मादक सिसकारियाँ लेने लगी और मैं भी उसे अपने पूरे दम जो चोदने लगा।फिर हम दोनों एक साथ झड़ गए। मैं अपना माल उसकी चूत के बाहर टपकाना चाहता था. बीएफ भेजो वीडियो में हिंदीमैं इनसे अकेले में बात करना चाहता हूँ।तभी मेरे दिमाग में एक योजना आई। मैंने अपने लैपटाप का कैमरा चालू कर दिया और आकर उसके पास बैठ गया। मैंने कहा- मुझे अपना भाई समझो.

तो उसका बरमूडा उसकी चूत के ऊपर से गीला हो रहा था। मैंने उसकी बरमूडा को छुआ और फिर उसकी साइड से हाथ अन्दर ले जाकर उसकी चूत को छुआ. फुल एचडी में बीएफ सेक्सी वीडियोगद्दे को बाद में देखूँगी।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !इन्हीं ख़यालों में मग्न होकर अपने बेडरूम के बिस्तर पर लेट गई।मुझे नींद नहीं आ रही थी.

मुझे तो ऐसा लगा कि जैसे कोई परी मेरे पास हो और मैं उसके होंठों को चूस रहा हो।लगभग पन्द्रह मिनट तक उसने मेरे होंठों को चूसा और कहने लगी- मुझे अपना बना लो.जादू वाली बीएफ: और मुझे उसे खाना है।मैं भी भूखे शेर की तरह उस पर टूट पड़ा और चूमते-चूमते हम 69 पोज़िशन में आ गए।वो चुदास से मदहोश होती जा रही थी, वो कामातुर हो कर कहने लगी- अब सबर नहीं हो रहा है.

इसलिए मैंने सुप्रिया के दर्द की परवाह न करते हुए एक बार फिर तेज धक्का मारा।इस बार पूरा लंड उसकी खोल में था।‘छोड़ दो मुझे.तो 12 बजे उठा और फिर थोड़ा पढ़ने लग गया। लेकिन पढ़ने का मन ही नहीं लग रहा था और बार-बार आंटी की याद आ रही थी।मैंने बुक साइड में रखी और आँखें बन्द करके आंटी के बारे में सोचने लगा। फिर अचानक से आंटी घर पर आ गईं और जैसे ही कमरे में आईं तो उसकी नज़र सीधा मेरे खड़े लण्ड पर पड़ी, वो चुपचाप 2 मिनट तक देखती रहीं।यह बात आंटी ने मुझे बाद में बताई थी।फिर आंटी ने मुझे आवाज़ लगाई.

बीएफ बीएफ मूवी बीएफ - जादू वाली बीएफ

जैसा कि मैंने आपको अपनी कहानी के पिछले भाग में बताया था कि कैसे मुझे एक गैर आदमी ने अपनी बाहों में जकड़ कर मेरी वासना को जगाया था.लेकिन उसके अपने कपड़े पूरी तरह से भीग चुके थे, सफ़ेद रंग की पतली सी कुरती बिल्कुल भीग कर उसके गोरे-गोरे जिस्म से चिपक चुकी थी, उसका गोरा गोरा बदन कुरती के नीचे से बिल्कुल साफ़ नंगा नज़र आ रहा था, उसकी चूचियों पर पहनी हुई काली रंग की ब्रेजियर भी बिल्कुल साफ़ दिखने लगी थी।वो ब्रेजियर उसकी चूचियों से चिपक कर ऐसे दिख रही थी.

सारा पानी वो पी गई।अब हम दोनों ने कपड़े पहन लिए और उसने मुझसे कहा- तुमने मुझे जन्नत के नज़ारे करा दिए.जादू वाली बीएफ चूंकि बिजली भी नहीं थी तो मैं उन्हें देखने की कोशिश करने लगा। तभी मेरे आँखें चमकीं और मैं ऐसे ही मुँह बाए हुए उन्हें देखने लगा।मेरे अन्दर करेंट सा भर गया। मेरा लंड भी एकदम से सख्त हो गया.

मैं तो बस वहाँ जाऊँगा और सबसे पहले कहीं भी कोई नौकरी करूँगा, बस इतना ही सोचा है।तृष्णा- काश दुनिया के हर मर्द के प्यार में तुम्हारे जैसा ही समर्पण होता।मैं- अगर हर लड़की तृषा जैसे ही सोचती तो शायद कोई भी मर्द कभी किसी से प्यार करता ही नहीं।निशा- तुम्हें नौकरी ही करनी है न.

सुहागरात वाला सेक्सी वीडियो बीएफ?

जादू वाली बीएफ मैंने उसके हाथ में वो कागज का टुकड़ा दे दिया और वहाँ से चला आया और अब मैं उसके फोन का इंतजार करने लगा।दो दिन बाद मेरे मोबाइल पर एक फोन आया.

बीएफ दीजिए इंग्लिश में?एडल्ट मूवी एडल्ट मूवी

जादू वाली बीएफ हम दोनों फिर चुम्बन करने लग गए और आंटी अब बिस्तर पर लेट गईं।मैं उनके ऊपर आ गया और आंटी ने मेरे लण्ड को पकड़ कर अपनी चूत पर रखा और मैंने एक धक्का मार दिया।पहले ही शॉट में मेरा आधा लण्ड उनकी चूत में चला गया और आंटी ने एक सिसकारी ली। फिर मैंने एक और जोरदार झटका मारा और इस बार मेरा पूरा लण्ड उसकी चूत में घुसता चला गया।मुझे थोड़ा सा दर्द हुआ.

बीएफ वीडियो में फुल

?’मैंने उसे उसकी पैन्टी के गीलेपन को दिखाते हुए कहा- इस गीलेपन के कारण आज तुम मेरी होने वाली हो।उसकी आँख शर्म से नीचे की ओर झुक गईं.अब हम तीनों एक-दूसरे के सामने बैठे हुए थे। राजीव के सामने डिंपल और मैं उन दोनों के बगल में बैठ गया।तीनों ने गिलास उठाया.

जादू वाली बीएफ तो मैं भी उसके पास जा कर बैठ गया और हम दोनों बातें करने लगे।उस समय तो बस इधर-उधर की बातें हुईं और कुछ देर बाद बातें खत्म भी हो गई थीं.

बीएफ चाहिए बीएफ एचडी

ब्लड वाली बीएफइसलिए मैं खुलकर उससें बातें करने लगा।जल्दी ही हम दोनों घुल-मिल गए।भाभी बोली- राज मुझे अभी अपने रिश्तेदार के पास जाना है। मैं लौट कर परसों सुबह ही आ पाऊँगी.

मैंने धीरे-धीरे अपने एक हाथ से उसकी जीन्स का बटन खोल दिया और अपना एक हाथ उसकी फुद्दी तक पहुँचा दिया। अब वो मज़ा लेने लगी थी।अपने दूसरे हाथ से मैं उसके चूतड़ सहला रहा था.यह आपबीती दिल्ली में काम कर रहे नौजवान रविन्द्र झा की है।रविन्द्र ने इंडिया के टॉप कॉलेज से इंजीनियरिंग की और वो मल्टी नेशनल कंपनी में लाखों की पगार पर काम कर रहा है।उसकी शादी हुए कुछ महीने हो चले हैं लेकिन वो अपनी बीवी को यहाँ शहर लेकर नहीं आया था, उसने मुझे बताया कि उसकी बीवी घरेलू किस्म की है.

यह मैं समझ सकूँ।मैं इतना तो जान गया था कि चिड़िया अब मेरे आँगन में उतर आई है। मैंने उससे कहा- शाज़िया तुम तो ऐसे शर्मा रही हो.

मेरी अच्छी किस्मत थी कि उस दिन मेरे घर में कोई नहीं था, मैंने जन्मदिन मनाने के लिए प्लान के तहत उसको सुबह 11 बजे घर बुलाया.

हम लोगों के पास रख दी और दूसरी अपने साथ ले कर पढ़ने चली गई।अब मैं नानी से बात करने लगा और मामी खाना बनाने चली गई।कुछ देर के बाद पूजा ने मुझे आवाज़ दी- भाई. पर वह उस औरत की काम-अग्नि को शांत न कर सका। उस औरत ने उसे बुरी तरह से निचोड़ लिया।दूसरे दिन वह बहुत ही थका और चुसा हुआ राजदरबार में पहुँचा और अपनी हार स्वीकार कर ली- महाराज.

rani बीएफ ’मैंने कुछ नहीं बोला उसके पास जाकर उसके होंठों पर होंठ रख दिए और उसको बाँहों में लेकर वहीं पर सो गया।हम एक साल तक साथ में रहे थे.

आगरा की बीएफ मूवी

जादू वाली बीएफ: यह मुझसे सहन नहीं हुआ और मैं यहाँ से निकल गया।रोमा- मगर तुम नीरज को जानते नहीं थे तो ये सब कैसे?आयुष- याद करो तुमने टीना को बताया था.ऐसे ही एक सेक्स के दौरान उन्होंने ही मेरे साथ शेयर किया था कि वो भी तेरी रानियों में एक हैं… उन्होंने ही बताया कि तू बहुत मस्त मजा देता है… तभी तो मुझे धुन चढ़ी कि पहली चुदाई तो तुझ से ही करवाऊँगी।मैं बोला- माँ की लोड़ियों, तुम दोनों बड़ी मादरचोद हो… और बहुत चालाक भी.