बीएफ सेक्सी देसी बीएफ सेक्सी

Image source,गुजराती गीत

तस्वीर का शीर्षक ,

गांव की लड़की बीएफ: बीएफ सेक्सी देसी बीएफ सेक्सी, उसके बाद भाभी मेरे गले से लगीं और कहने लगीं- अब मैं हमेशा के लिए आपकी हूँ.

पति के सामने पत्नी की चुदाई

जब ससुराल में जाता हूं तो अपनी सासू मां यानि कि लवली की मम्मी की चुदाई भी कर देता हूं. शहर की चुदाईमैंने सोचा कि मुझे कुंवारी चूत न सही कम से कम कुंवारी गांड तो मिली.

इधर मैंने आंटी की खूबसूरत जवानी को याद करके मुठ मारी और रिलेक्स हो गया. मोसी की चुदाईभाभी के साथ आगे क्या हुआ … वह मैं दूसरी हिन्दी सेक्सी कहानी में बताऊंगा.

उन्होंने मुझसे फिर से चुत चाटने को कहा, तो इस बार मैंने उन्हें 69 में कर लिया.बीएफ सेक्सी देसी बीएफ सेक्सी: खिड़की से बाहर झांककर देखा मैंने कि कोई है तो नहीं … और बेख़ौफ़ होकर अपना लौड़ा निकाल कर आंटी के सामने ही हिलाने लगा.

उसकी मस्त गोरी बांहों और उसके नर्म नर्म हाथों का स्पर्श पाने मात्र से ही मेरा लंड मेरे कच्छे में मुंह उठाने लगा था.राज भी मेरे बड़े मम्मों को खूब काटते सहलाते हुए मुझे मजा देने लगा था.

कैटरीना कैफ की ब्लू पिक्चर - बीएफ सेक्सी देसी बीएफ सेक्सी

पापा बोले- पहले चुदाई का मजा तो ले लो हमारे साथ में! बाजार में बाद में चले जाना.क्योंकि मेरी ये बर्थ दो लोगों के लिए थी और मुझे नहीं मालूम था कि दूसरा कौन भोसड़ी वाला आएगा.

मैंने फिर से चोर नज़रों से आंटी को देखा कि वो मुझे देख रही हैं या नहीं.बीएफ सेक्सी देसी बीएफ सेक्सी मैंने ताई को नहला दिया और फिर उनको बिना कपड़े पहनाए ही बाहर ले आया और बेड पर बिठा दिया.

चल बता मेरे प्यारे भाई की क्या इच्छा है?मैं- सबसे पहली जब हम तीनों टीवी देख रहे होंगे, तब आपको जीजा जी के सामने मेरा लंड चूसना है.

कोई भी सेक्सी?

बीएफ सेक्सी देसी बीएफ सेक्सी मुझे उनकी मुस्कुराहट में कुछ रहस्य सा लगा, तो मैंने मौसा जी की तरफ देखा.

वैलेंटाइन डे डेट?बीएफ दीजिए बीएफ वीडियो

बीएफ सेक्सी देसी बीएफ सेक्सी पापा बोले- नहीं, ये नहीं हो सकता है, तुम किसी भी तरह यहीं पर रहने के लिए मनाओ उसको, चाहे कुछ भी करो.

स्टूडेंट बफ

मैंने उनको बोल दिया कि भाई जैसा कोई मिलेगा तो कर लूंगी।वो बोली- अब मां को बताने के लिए हम दोनों को कुछ ऐसा करना चाहिए कि मां को हम दोनों पर खुद ही शक होना शुरू हो जाये.मेरा लंड फिर से थोड़ा सा रस छोड़ने लगा, जिसे मंजू पी गई और फटाफट खड़ी हो गयी.

बीएफ सेक्सी देसी बीएफ सेक्सी मैं भी सिसकारियां लेने लगी- आह्ह … चोदो… और जोर से … चोदते जाओ, बहुत मजा आ रहा है.

लिंग लंबा करने की दवाई

फोर प्ले इन थे बैडरूममैंने कहा- वो इस लायक नहीं है कि उसे समझाया जाए … और उस साली को भाभी क्यों कह रहे हो.

उन्होंने बताया कि अरे तुम आजकल आनन्द में हो, कल मुझे भी वहीं आना है.उन दोनों की बातें सुनकर मैं कोई हैरान नहीं था, लेकिन फिर भी मैंने कहा- यार शर्म करो … वो प्रिया जी मेरी सीनियर हैं.

तभी आंटी के फोन पर मामी का फोन आया- गोलू कहां है?तो उन्होंने झूठ बोल दिया कि वह चला गया.

उसके बाद प्रीति ने अपना गाउन नीचे गिरा दिया और मेरे हाथ पकड़ कर अपनी चूचियों पर रख दिए.

आप लोगों को अपने बारे में बता दूं कि मैं दिल्ली में जॉब करता हूँ और पार्ट टाइम शादीशुदा लेडीज को सेक्स सर्विस भी देता हूं. उसका ये हमला में बर्दाश्त नहीं कर पाई और मेरे मुंह से एक आह्ह निकल गई.

सेकसीबीडीये अगले दिन मैं नहा धोकर नाश्ता करके मौसी के रूम में ही बैठी हुई थी, तभी मौसी दरवाजा बंद करके मेरे पास आ गईं.

मोगली इंसानी बच्चा

बीएफ सेक्सी देसी बीएफ सेक्सी: ये सुनकर अलीज़ा गांड मटकाते हुए उठी और रोशन लाल के सीने की तरफ मुँह करके बैठ गई.वहां पर एक दूसरी वाली जगह खाली थी तो मैं कुछ देर के लिए लेट गयी और मुझे नींद आ गयी.