बीएफ फिल्में एचडी में

Image source,गुजराती भाभी बीपी

तस्वीर का शीर्षक ,

कन्नड़ सेक्स पिक्चर: बीएफ फिल्में एचडी में, मैंने पूछा- तुम मुझसे मालिश करवाने के लिये तैयार हो?वो बोली- हाँ, बिल्कुल तैयार हूँ.

भोजपुरी बीएफ सेक्स मूवी

अजय ने सामने से आकर मेरे मुँह में पूरा लौड़ा डाल दिया और लंड को मेरे गले तक ठांस दिया. सनी लियोन बीफहां, एक बात और वो यह कि मैंने शादी के बाद अपने पति के अलावा कभी किसी पुरुष को अपने जीवन में आने नहीं दिया था.

रात को अनामिका के साथ दारू का मजा और उसकी मचलती जवानी का मजा किस तरह उठाया गया, ये सब बहुत ही रसीली कहानी है, जो मैं आप सभी के मेल के बाद लिखूंगा. बीएफ सेक्सी वीडियो देवर भाभी कीइतना बोल कर शायना बुआ नीचे बैठ कर मेरा लंड चूसने लगीं और दस मिनट तक ऐसे ही चूसती रहीं.

बेडरूम में मैंने टीवी ऑन किया, बेबी बेड पर चढ़कर पालथी मारकर बैठ गई.बीएफ फिल्में एचडी में: आह्ह … जब पूरा लंड चला गया तो बुआ के मुंह से एक आवाज निकली ‘स्सस … आआ …’पूरा लंड चूत में लेकर बुआ ने ताऊ के लंड पर उछलना शुरू कर दिया.

गहरे ब्राउन कलर का लंड जिसकी लम्बाई मेरे छः इंच वाले स्केल के बराबर रही होगी और वो किसी बड़ी तोरई जितना मोटा था और उस पर मोटी मोटी फूली हुई सी नसें उनके लण्ड को डरावना लुक दे रहीं थीं.बात शुरू करने के लिए मैंने पूछ लिया- ये केक किसके लिए है?सायमा मुस्कुराते हुए बोली- आज मेरा जन्मदिन है.

बीएफ चुदाई बीएफ चुदाई बीएफ - बीएफ फिल्में एचडी में

फिर जब वो हल्की मोन कर रही थी, तभी मैंने अपना लंड सैट करके, एक जोरदार धक्का लगा दिया.तुम अपनी दीदी की चिंता मत करो, बस इन पलों का मजा लो मेरी जान!कहकर जीजा ने मुझे फिर से चूसना शुरू कर दिया.

वो नीचे बिछौना बिछाते हुए बोली- आओ शरद, आज मैं तुम्हारी मालिश भी कर दूं.बीएफ फिल्में एचडी में फिर कुछ देर भाभी और मैं बातें करने लगे और नैना अपने कमरे में चली गई.

मैं ब्लाउज के ऊपर से ही उसके मम्मे को अपने मुँह में भरने की कोशिश करने लगा.

चुदाई वीडियो इंग्लिश में?

बीएफ फिल्में एचडी में इसी खेला खेली दोनों के अन्दर का वीर्य रूपी ज्वार निकलने को मचलने लगा.

जंगल चुदाई बीएफ?हिजड़ा सेक्सी पिक्चर

बीएफ फिल्में एचडी में लेकिन अब वो मेरे पेट पर जीभ चलाते हुए मेरी गांड में उंगली डालने का भरसक प्रयास कर रही थी, लेकिन उसकी उंगली अन्दर नहीं जा रही थी.

बीएफ दे बीएफ दे बीएफ

फिर मैंने उसके मुँह के सामने अपना लंड हिलाया, तो उसने मेरे लंड को फिर से एक बार अपने मुँह में ले लिया और चूसने लगी.मैंने उसके पेट को चूमा और उसके चूचों को दबाते हुए उसकी पैंटी के ऊपर ही उसकी चूत को किस करने लगा.

बीएफ फिल्में एचडी में उन्होंने इतना भर कहा और मेरे पूरे लंड को अपनी चूतरस की बरसात से भिगो दिया.

लड़की की चूत चुदाई दिखाओ

इंग्लिश सेक्सी नंगी सीनजैसा कि मैंने‌ पहले‌ भी बताया था कि उस दिन‌ भारत और पाकिस्तान का क्रिकेट मैच आ रहा था इसलिये मैंने अपना ध्यान मोनी से हटाकर टीवी पर भी लगाने की कोशिश की, मगर मुझे चैन ही नहीं आ रहा था। मैं अब कुछ देर तो टीवी देखता रहा मगर जब मुझसे रहा नहीं गया तो टीवी को बन्द करके मैं आज फिर से धीरे-धीरे खिसकता हुआ मोनी के करीब पहुँच गया.

भाभी भी अब अपनी गांड हिला रही थी और आवाजें निकाल रही थी- आह्ह आह्ह आउच अम्म्म … हाय आआह …उसकी मादक सिसकारियां अब और भी बढ़ने लगी थीं.सुबह जब मैं उठी, तब मैंने लेकलान का लंड चूसा तो कुछ ही देर में वो उठ गया.

फिर मैंने अपने आपको संभाला और बोला- ठीक है तो फ्रेंडशिप तो कर सकती हो न?इस पर उसने हां बोल दिया.

मैंने बोला- अच्छा जी … सही है और बताइये क्या प्लान है?वो बोली- मेरा कोई प्लान नहीं है, मैं तो फ्री हूँ.

धुआंधार गांड चुदाई हुई।दोनों ने मेरे होंठों को चूमा।जाने का टाइम हो गया तो मैं कपड़े पहनने लगी। पैंटी और ब्रा पहनी।अंशु, तू कुछ भूल रही है. मैंने कहा- तू तो बड़ी चुदक्कड़ है मानू!फिर मैंने बोला- एक बार मुझसे चुदवा कर देख, मैं तुझे सच में जन्नत का मजा दे दूंगा.

बीपी फिल्म चालू वसुन्धरा के वक्ष पर मचलती मेरी उँगलियों की जुम्बिश और वसुन्धरा के मुंह से निकलने वाली सिसकारियों की तेज़ी में ग़ज़ब का तारतम्य था.

मालकिन नौकर की बीएफ

बीएफ फिल्में एचडी में: मैंने पूछा कि तुमको कैसे पता कि इससे अच्छा नहीं लगता? क्या तुमने कभी ऐसा किया है?आतिशा हड़बड़ा कर बोली- नहीं.एक हल्की सी रुकावट और फिर फचक की आवाज़ से लंड पूरा जड़ तक मेरी कुंवारी दुल्हन की बुर में समा गया.