नताशा शर्मा

Image source,वीरा सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

मौसी और बेटा का बीएफ: नताशा शर्मा, थैंक यू जान।थोड़ी देर बाद संजय ने कपड़े पहने और मेघा वापिस मेरे कमरे में आकर अपने कपड़े पहनने लगी।उसने देखा कि मेरा लंड पूरा खड़ा है तो उसने इशारे से पूछा- तुमको कैसा लगा?मैंने लंड हिला कर कहा- मस्त था.

ಮಲಯಾಳಂ ಸೆಕ್ಸ್ ಮಲಯಾಳಂ

मुझसे रहा नहीं गया और मैंने उसके करीब जाकर उसे कसके पकड़ लिया।वो एकदम से बोली- ये क्या है?मैंने कहा- प्लीज आज मुझे मत रोको बहुत दिनों बाद तुम मुझे अकेली मिली हो. தமிழ் செஸ் பிகிடுறேஸ்और मुझे मालिश करने में भी प्रॉब्लम हो रही है… आप इसे उतार दो!माँ ने मेरी तरफ देखा और सेक्सी सी मुस्कान के साथ कहा- तू ही उतार दे!मैंने झट से माँ के पेटीकोट का नाड़ा खींच कर उसे उतार दिया।अब माँ केवल पेंटी और ब्लाउज में थी।मैं माँ की जांघों की मालिश करने लगा… कभी कभी मैं माँ की गांड और चुत को उंगली से छू देता.

उसकी चुची मेरी छाती से दबे पड़े थे। उसने कहा- मेरे रूम में क्या कर रहा है??मैंने झूठ बोल दिया- मैं तुझे डराने आया था और अब मैं डर रहा हूँ क्योंकि मैं बाहर नहीं जा सकता।उसने मुझे सहलाते हुए कहा- कोई बात नहीं. हिंदी सेक्सी फिल्मों का वीडियोवो तेरे लंड के नीचे होगी।दोस्त ने संडे की नाइट में हम दोनों को डिनर पर बुलाया। हम दोनों ड्रिंक लेने लगे.

आज मैं बिना चुदाई का सेक्स करते हुए दो बार झड़ा था।एक शांति का अहसास था.नताशा शर्मा: नींद नहीं आ रही है क्या?मैं डर गया और कहा- नहीं चाची मैं तो पानी पीने को उठा था।फिर मैं पानी पीकर वापस जाकर लेट गया। मुझे इसके बाद पूरी रात नींद नहीं आई.

तो मैंने एक और धक्का मार दिया।इस बार के तगड़े धक्के के कारण मेरा आधा लंड उनकी चूत में सरसराता चला गया। दीदी दर्द से चिल्ला उठीं.साथ ही उनके दोनों हाथ भी मेरी पीठ को पकड़ कर मुझे आगे-पीछे करने लगे।मुझमें भी अब जोश आ गया और मैंने अपनी गति बढ़ा दी। भाभी भी अब जोरों से मेरे कूल्हों व पीठ को दबाकर मुझे आगे-पीछे करने लगीं.

सनी लियॉन का सेक्सी फोटो - नताशा शर्मा

जिससे कुछ जगह दिखने लगी। थोड़ी सी जगह दिखते ही वो आदमी पहले से बैठी औरतों से बोला- आप लोग भी थोड़ा-थोड़ा एडजस्ट कर लेतीं.मैं भी आपकी चूत का पूरा मजा लूँगा।भाभी बोलीं- अगर तुम्हारी माँ घर पर होगी.

तो मुझे कुछ हो रहा है।संजय ने मेघा का दूध मसकते हुए बोला- मेघा, मैं तुमसे लव करता हूँ.नताशा शर्मा वो बहुत ही गोरी और सेक्सी थीं, उनकी उम्र 29 साल थी। उनका फिगर 38-32-42 का था।आंटी ग़रीब घर से थीं और उन्हें लड़की पैदा हो गई थी.

’ मैंने भी उनके चूतड़ों को मसल दिया।थोड़ी देर में मैंने दरवाज़ा खोल दिया और हम दोनों उनके बड़े से घर में आ गए।‘कमल, तेरा मेरे घर में स्वागत है राजा.

करवा चौथ सेक्सी फिल्म?

नताशा शर्मा पर हाँ, ग़लत बात पर किसी को बख्शता भी नहीं था।पहले तो सब ठीक था, पर कुछ महीनों बाद हमारे पुराने टीचर्स के रिटायर होने पर नए टीचर्स आए। उनमें से एक शिखा थी, वो 27-28 साल की लड़की थी। शिखा मैडम देखने पर 21-22 की लगती थी.

hande erçel sex?रिंगटोन वाली बीएफ

नताशा शर्मा अंधेर नहीं है।लगभग एक महीने बाद उसके घर वाले किसी शादी में जा रहे थे.

इंग्लिश पिक्चर नंगी पिक्चर

यह सेक्स स्टोरी मेरी और मेरी मामा जी की बेटी के बीच की है। अभी मेरी उम्र 21 साल है.तो क्रिकेट की गेम शुरू हो चुकी थी इसलिए मुझे किसी टीम में नहीं लिया गया तो मैं एक तरफ जाकर बैठ कर क्रिकेट देखने लगा।तभी प्रमोद वहाँ आया और उसने मुझसे कहा- अगर तुम चाहो.

नताशा शर्मा ’ कहने लगी।वो मेरे हाथों को पकड़ कर अपने उरोजों पर ले गई। मैं उसके चूचे मसलने लगा और अब कामुक आवाजों के साथ चुदाई शुरू हो गई।इधर काव्या कमर उछाल-उछाल कर अपनी गांड फड़वा रही थी.

इंग्लिश सेक्सी ब्लू फिल्म नंगी

घोड़े और आदमी का सेक्सी वीडियोउनकी तेज़ धड़कने मुझे सुनाई दे रही थीं।क्योंकि मैं चाची के नजदीक था और मेरे बाजू में गुड्डू था। मैंने आँखें खोलीं, तो देखा चाची ने जबरदस्ती आँखें बंद की हुई हैं और उनका चेहरा लाल हो गया है।तभी मुझे चाची के पेट पर पापा का हाथ दिखाई दिया, मतलब पापा ने पीछे से चाची के ऊपर हाथ रखा था।पापा हाथ रखने के बाद रुक गए.

और मैं उसकी चुत चाटने लगा। चुत चाटते समय मैंने उसकी गांड में एक उंगली डाल दी.हमारी दोस्ती भी हो जाएगी।ऐसे ही धीरे-धीरे हम दोनों बात करते रहे। बातचीत से मालूम हुआ कि उसके दो बच्चे हैं और पति बंगलोर में जॉब करते हैं।भाभी के साथ कोई 10-15 दिन फोन पर बात करने के बाद हम दोनों धीरे-धीरे सेक्स के टॉपिक पर आ ही गए, भाभी ने बताया- मेरा भी सेक्स करने को बहुत दिल करता है.

तो आंटी ने साड़ी पहनी हुई थी। मालिश करते-करते जब मैं आंटी के गोरे बदन में हाथ फेर रहा था.

पहले धो आऊँ?मैंने पूछा- क्या पेशाब करने के बाद नहीं धोई थी?वो बोली- जी.

पर वो मेरी पकड़ छूट नहीं पाईं।कुछ ही देर में उनका विरोध ढीला पड़ गया और वो मुझे चूमने में साथ देने लगीं। अब मैं अपना हाथ उनकी गोलाइयों पर ले आया और उनके दूध सहलाने लगा. कभी पति रौंद जाते, तो कभी जेठ बिस्तर पर पटक जाते थे, पर मैंने एक बात पर गौर किया कि पहले वो लोग मुझे हफ्ते में एक-दो बार रगड़ ही देते थे और फिर महीने में एक बार हुआ.

सेक्सी ट्रिपल एक्स मराठी नहाकर दोनों ने सिर्फ टॉवल ही लपेटे और बेड पर बैठ कर लंच लिया।लंच के बाद सपना ने उसको बेड पर ही लिटा लिया और दोनों सेक्स क्रिया में जुट गये। आशु के दिमाग में कंडोम था तो उसने पूछ ही लिया कि टेबलेट ले रही हो या कंडोम लाऊँ?नेहा हंसी और बोली- अब कंडोम कहाँ से लाओगे, चलो अब गड़बड़ हो भी गई तो क्या, एक कर ही लेते हैं।आशु से पूछा नहीं गया कि वो कंडोम कैसे हैं।सेक्स के बाद दोनों ऐसे ही लेटे रहें.

सनी लियोनी एचडी बीपी

नताशा शर्मा: उन पर नीली ब्रा क्या मस्त लग रही थी, ऊपर से उनका गोरा और चिकना बदन इस नजारे में चार चाँद लगा रहा था।मैं उनके गालों को चूमने लगा और गाल चूमते-चूमते मैंने एकदम से उनकी ब्रा का हुक खोला और निकाल फेंकी। अगले ही पल उनके गोल-गोल नरम-नरम गोरे नंगे चूचे मेरे हाथों में थे, मैं उन्हें मस्त दबा रहा था। फिर मैं उन्हें आम की तरह चूसने लगा। मामी भी इस चूची चुसाई का भरपूर आनन्द ले रही थीं और आज वे ‘बस बस.तुम तो मेरी ब्रा को ऐसा चूस रहे थे जैसे किसी औरत के निप्पल चूस रहे हो।यह सब सुनकर मैं शर्मा गया, तभी मौसी बोलीं- अरे तुम तो शर्मा गए.