बीएफ कुंवारी

Image source,बाबाओं की सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

राजस्थानी नंगी तस्वीरें: बीएफ कुंवारी, अमिता उठ कर बैठ गई, उसका सर गले तक दिखाई दे रहा था और वो हमारी तरफ नहीं देख रही थी.

देहाती वीडियो में बीएफ

उसे देखते ही मैं समझ चुका था कि यह अब मेरे सभी चीजों में निगरानी रखेगी और कोई भी चूक होने पर यह घर वालों को बता देगी. बीएफ पिक्चर देखनारात में ही किसी अन्जान आदमी से अपनी चूत चुदवा ली और वो भी केवल उसकी बातों से इम्प्रेस होकर!हैरानी की बात ये थी कि उनका भाई भी साथ में था तब भी उनके अंदर इतनी हिम्मत थी कि वो किसी का लंड बीच में सफर में ही ले लेती हैं.

उस दिन के बाद हम कई बार मिले और उसने मुझे अपनी कई सहेलियों से मिलाया. बीएफ ब्लू फिल्म नंगी वालीकोई बात नहीं, तुमने मेरी बात सुन ली, मेरे लिए इतना भी बहुत है कि मैंने अपनी मुहब्बत का इजहार कर दिया है, कबूल करो या ठुकरा दो.

जैसे ही उसने मेरा लण्ड पकड़ा, एकदम से बोली- रोहित नहीं … नहीं रोहित नहीं.बीएफ कुंवारी: इसलिए उसको इस तरह फंसाना था कि मेरा मकसद भी पूरा हो जाये और उसकी चूत भी मिल जाये और वो मेरे बारे में मेरे बाप को कुछ शिकायत भी न लगा सके.

अचानक से विशाल ने मेरी चूत में उंगली डाल दी … मुझे बहुत मजा आने लगा.हम दोनों ने पापा से भी कह दिया कि वो मां को दिन में ही चोदना शुरू कर दें.

बीएफ एचडी शायरी - बीएफ कुंवारी

फिर मैंने एक हाथ से बुआ के बाल पकड़ कर करीब दस मिनट तक उनकी गांड मारी.मैंने कुछ ही धक्के मारे कि मुझे अपने लंड पर गर्म लावा की धार महसूस हुई.

मैंने भी अपनी स्लीपर का गेट खोल कर देखने की सोची कि आखिर माजरा क्या है.बीएफ कुंवारी थोड़ी देर बाद जब मेरा दर्द कम हुआ तो अमन ने धीरे से अपना लंड मेरी चूत से बाहर निकाला और जोर से लंड को मेरी चूत घुसा दिया.

मैंने उनसे कहा- भाभी आपकी चूत को कुछ करने से पहले क्या मैं एक बार अच्छे से चाट लूं? मेरा चूत चाटने का बहुत मन है.

मद्रासी बीएफ सेक्स वीडियो?

बीएफ कुंवारी तभी बाहर से मॉम की आवाज़ आई- मंजू!मंजू- ओह मर गई, दीदी को अभी आवाज़ लगानी थी, मैं अभी आती हूँ बाबा, अब लंड खड़ा हो गया है, तो पानी भी निकलेगा.

बंगाली एक्स एक्स मूवी?बीएफ हिंदी अच्छी वाली

बीएफ कुंवारी मेरी चालू बीवी की चुदाई देखी मैंने … आपको कैसा लगा? आप मुझे मेल लिख सकते हैं.

बीएफ एचडी में सेक्सी

मगर उसने मेरी बात नहीं सुनी और मेरे होंठों पर अपने होंठों को चिपका दिया.असली चुदाई तो मेरी आज हुई है।मैं कितनी देर उसी तरह राजेश के वीर्य में भीगी नंगी लेटी रही।फिर उठ कर तैयार हो कर अपने घर आ गई।अगले दिन जब सुबह उठी तो मेरे सारा बदन दर्द कर रहा था। कहीं टीस उठती तो कहीं दर्द होता।जब नहाने के लिए बाथरूम में गई.

बीएफ कुंवारी दीदी ने अपने हाथ में फोन लिया और जीजा जी को स्माइल देकर फोन पर बात करने लगीं.

बीएफ हिंदी फिल्म

बीपी सेक्सी वीडियो बिहारीमैं सोच में पड़ गया कि इतनी रात में उन्होंने मुझे क्यों बुलाया है?मैंने उनके रूम के पास जाकर नॉक किया.

मेरी बेटी आरज़ू चिल्लाने लगी- अब्बू, बहुत दर्द हो रहा है … आंह अपना लंड बाहर निकालो … प्लीज बाहर निकालो.मैं उसके ऊपर चढ़ गया और धीरे धीरे ब्लाउज को निकालकर अलग कर दिया ब्रा में कसे उसके मम्मे देख कर मैं उसके ऊपर टूट पड़ा और गले पर किस करने लगा.

मगर उत्तेजना इतनी ज्यादा थी कि मन कर रहा था मौसी की चूत को अपने हाथ से पकड़ कर भींच लूं.

एक दिन की बात है, मैं दोपहर को खाना खा कर बाहर अहाते में सोने आ गया.

जब मैंने दोनों के अंडरवियर उतारे तो उनके लंड देख कर मेरे मुंह में भी पानी आने लगा. मामी ने नीम्बू चाट लिया था, जिससे उन पर से भांग का नशा कुछ कम हो जाए.

ओपन सेक्सी वीडियो सॉन्ग हम दोनों सप्ताह में एक या दो बार होटल में जरूर जाते हैं और चुदाई करते हैं.

बीएफ चोदी बीएफ

बीएफ कुंवारी: मैं समझ नहीं पा रही थी कि अपनी कामयाबी की खुशी मनाऊं या इस लंड के नीचे खुद ही फंसने की बेवकूफी का अफसोस करूं.अपने दोनों हाथों से कमर जकड़ कर हल्का हवा में उठ कर बहुत तेजी से चूत मारने लगा.