मोटी आंटी की बीएफ सेक्सी

Image source,बीएफ सेक्सी मराठी में

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ चुदाई नंगी वीडियो: मोटी आंटी की बीएफ सेक्सी, मैंने बाद में फ्रेश होकर आंटी के घर जाकर अपने घर वालों से बात की तो मालूम हुआ कि वो हमारे बड़े ताऊ जी का हाल-चाल पूछने दो दिन के लिए गांव गए थे.

बीएफ सेक्सी चुदाई की वीडियो

भाभी को अन्दर गर्म गर्म महसूस हुआ और कहने लगीं- क्या तुमने पानी अन्दर निकाल दिया?मैंने कहा- हां भाभी. जबरदस्ती बीएफ वीडियो हिंदी मेंसब लोग अगले दिन आगरा जाने के लिए तैयारी कर रहे थे, मासी भी तैयार थी, लेकिन उन्हें चक्कर आने की बीमारी है।उन्हें सुबह से ही ठीक नहीं लग रहा था.

अकेले में सब कोई देखता है तो मैंने ज्यादा नहीं सोचा और दूसरी डीवीडी लेने के लिए डीवीडी बॉक्स तरफ गया. मां और बेटे का बीएफ वीडियोआंटी- आंह चाट ले रॉकी बेटा … बहुत मजा आ रहा है आहह हहहह …मैंने उसके बलाउज के ऊपर से एक चूची को मसलते हुए दूसरी चूची पर मुँह लगा दिया और चूसने लगा.

जब मैं दीदी के बूब्स से बालों को हटा रहा था तो दीदी बार-बार बोल रही थी- मान जाओ ना भाई, मत करो ना, मुझे शर्म आएगी! प्लीज मेरे भाई मान जाओ ना!पर मैं नहीं माना और दीदी के बूब से सारे बाल हटाकर पीछे कर दिए.मोटी आंटी की बीएफ सेक्सी: आपने मेरी पिछली कहानीपापा ने मम्मी की चुदाई करके चोदना सिखायामें ये सब पढ़ लिया था.

जैसे ही ऋतु को अपने दोनों चूचियों पर एक साथ हमले का अहसास हुआ, वो मजे से कराह उठी और उसका मुँह खुल गया.मासी ने आवाज लगाकर मुझे वापिस बुलाया और कहा- रुको, ऐसे नहीं जा सकते बुद्धू … मुझे कपड़े पहनने होंगे.

हिंदी सेक्सी बीएफ 2020 का - मोटी आंटी की बीएफ सेक्सी

कुछ देर बाद वो उठीं और उन्होंने अपने दोनों हाथ मेरे सीने पर हाथ रख लिए.आज सोचता हूँ तो अपने आधे अधूरे ज्ञान पर बहुत हंसी आती है पर शायद हर लड़का या लड़की कुछ इसी तरह से सेक्स का ज्ञान प्राप्त करता है.

वो बोली- बड़े जालिम हो सा … अब तक मैं अपना स्खलन 2 बार कर चुकी हूँ मगर आपने मेरी सुध नहीं ली.मोटी आंटी की बीएफ सेक्सी आपको मेरी ये सच्ची आंटी सेक्स देसी कहानी कैसी लगी, आप मुझे मेल करना न भूलें.

अबकी बार मैं उनके दोनों तरफ पैर करके ऐसे बैठा! और अपने लंड को अंडरवियर में ऐसे सेट किया जिसकी जिसकी वजह से अंडरवीयर के अंदर से ही मेरे लंड का निशाना दीदी की गांड का छेद था.

कनाडा की बीएफ?

मोटी आंटी की बीएफ सेक्सी हमने बहुत देर तक उसके नंगे बदन की चूमा और मैंने थोड़ी देर बाद उसकी पैंटी उतार कर हवा में लहराना शुरू कर दिया.

बीएफ चुदाई वाली फिल्में?सेक्स के वीडियो बीएफ

मोटी आंटी की बीएफ सेक्सी भाई मोबाइल पर पोर्न देखते थे, मैं अन्तर्वासना की सेक्स कहानियाँ पढ़ती थी.

सेक्सी फिल्में हिंदी बीएफ

उसकी बैकलेस कुर्ते वाली पीठ पर मैं अपने दोनों हाथ चला रहा था और उसके चेहरे पर चुम्बन करे जा रहा था.मेरे ऐसा करने से वो इतनी जोर से सिसकारी कि अगर हम कहीं और होते तो पक्का उसकी आवाज़ बाहर सुनाई दे जाती.

मोटी आंटी की बीएफ सेक्सी बाद में उन्होंने मुझे अपने घर बुलाया और मेरे सामने ब्लैक ब्रा और जीन्स के पैंट में बैठ गईं.

नंगी लड़कियों का बीएफ

हिंदी भाषा की बीएफएक हाथ से मैं मामी के मम्मों को दबा रहा था, दूसरे हाथ से लंड को पकड़ कर गांड में रगड़ रहा था.

उस दिन हम दोनों ने एक बार ही चुदाई का मजा लिया और रात में बुआ ने मस्त पार्टी की.उस दिन भाभी ने उनसे कुछ भी नहीं कहा कि मुझे भी साथ ले चलो … या और भी कुछ नहीं कहा.

मैंने सपना के मम्मों को निहारते हुए कहा- क्यों?उसने बताया- इस चूतिये का लंड ज्यादा बड़ी साइज नहीं है … इसलिए मुझे इसके साथ चुदने में मजा नहीं आता.

वह अपनी जीभ से मेरे टोपे के चारों तरफ घुमा रही थी और मेरे गोटे चाट रही थी.

पिछले एक साल में वो घरेलू औरत समता काफ़ी कामयाबी पा चुकी थी और ना जाने कितनों के लंड से चुत चुदवा चुकी थी. सनी एक हाथ से मेरी चूची को सहला रहा था और दूसरे हाथ से मेरे चूतड़ दबा रहा था.

बीएफ सेक्सी ऑडियो इस बार वो जरा गुस्से में बोली- साले मेरी चुत से तेरा मन नहीं भरा, जो अब उसकी भी लेगा.

सेक्सी बीएफ ब्लू पिक्चर सेक्सी बीएफ

मोटी आंटी की बीएफ सेक्सी: मेरी ओर देखते हुए आंटी ने कहा- अभी नहीं!मैं निराश हो गया और मुँह लटका लिया.उसने अपने भाई को बुलाया और कहा- तुम आज बुआ के घर चले जाओ … मैं कमरे में पढ़ाई करूंगी.