बीएफ सेक्स व्हिडिओ सेक्स व्हिडिओ

Image source,राणी मुखर्जी सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

हॉट सेक्स इंडिया: बीएफ सेक्स व्हिडिओ सेक्स व्हिडिओ, कि मेरे भाई ने पैन्ट में कितना बड़ा हथियार छुपा रखा है?यह बोलकर दीदी ने मेरी पैन्ट खोली और लण्ड को अपने हाथ से नापती हुए बोली- वाह भाई.

लौकी की सब्जी बनाने की रेसिपी

वो उछल-उछल पड़ती थी।मेरे होंठ बराबर उसके मम्मे चूसने के काम में जुटे थे।‘बस अब सींच दो मुझे और सह नहीं पाऊँगी. सौतेली मां बेटे की चुदाईकॉम को!फेस बुक के अलावा लोगों ने मुझ से याहू मेल पर भी संपर्क किया, उन में से ही एक युगल भी था, उन्हें भी कहानी पसंद आई और उस बारे में काफी बातें भी की और मुझे यह जान कर बहुत ही ताज्जुब हुआ कि उन दोनों पति पत्नी को सबसे ज्यादा उत्तेजक बात यह लगी कि पति की मौजूदगी में दूसरे मर्द के साथ सेक्स.

राजू को पीठ के बल चित कर राजू की पैंट में फंसे हुऐ पप्पू को जब अपनी चूत से पीटती और रगड़ती तो राजू शदाई हो जाता था. बुर में चोदने वाला वीडियोऔर बताओ, क्या कर रहे थे?रनबीर-तुझे याद कर रहा था मेरी रानी…और बताओ, फ्रेश होने का मूड है?मैं- बिल्कुल जान…पढ़ पढ़ के बोर हो गई हूँ…फ्रेश कर दो न मुझे !रनबीर- तो आ जा… बोल क्या पहना है?मैं- पजामा और टी-शर्ट…रनबीर- और अन्दर?मैं- कुछ भी नहीं यार…रनबीर- उफ्फ्फ्फ़ क्या बात है….

कॉम पर पढ़ रहे हैं।उसके बाद वह मेरा लण्ड चूसने लगी और दस मिनट तक मेरा पूरा लण्ड उन्होंने चूसा और एकदम साफ़ कर दिया।उसके बाद उन्होंने कहा- तुम मुझसे ही शादी कर लो !और हंस दी।दोस्तो, उस दिन से वो आंटी मेरी बीवी जैसी हैं और मैं अकसर उन्हें चोदता हूँ और मज़ा करता हूँ।आपको मेरी सच्ची कहानी कैसी लगी मुझे ईमेल करके बताएँ।[emailprotected]2684.बीएफ सेक्स व्हिडिओ सेक्स व्हिडिओ: वो उठ कर चल दी तो उसके जाने के बाद मैंने सोचा ऐसे किसी अनजान घर में हूँ तो कपड़े पहन लूँ, इसलिए लाइट ऑन करने के लिए स्विच खोजने लगा.

मैं- ठीक है आंटी जी…मैं रसोई की तरफ़ जाते हुए (अपने आप से)- अबे कमीने…या तो माँ को पटा ले या बेटी को, किसी एक की तरफ ध्यान दे.!उसने लिंग को एक हाथ से पकड़ कर मेरी योनि की छेद पर सुपारे को भिड़ा दिया और फिर मुझे कंधों से पकड़ कर कहा- तैयार हो जाओ मेरी जान!मैंने भी उसके कमर को हाथों से पकड़ अपनी कमर उठा दी, उसका गर्म सुपाड़ा मेरी योनि के मुख में था, तभी उसने जोर से झटका दिया, मैं कराह उठी- उई माँ.

घड़ी चोदा - बीएफ सेक्स व्हिडिओ सेक्स व्हिडिओ

मेरी आँखों से तो नींद गायब थी, आज एक नायाब चीज़ का दीदार जो हुआ था।खैर थोड़ी देर बाद मेरे मोबाइल की घंटी बजी तो मैंने देखा मामा का फ़ोन था। मैंने उठ कर दरवाज़ा खोला तो मामा ने अन्दर आते ही पूछा- सोया नहीं अब तक?मैंने कहा- नहीं अभी तक तो नहीं.हम लोग अपनी शादी के बारे में कुछ विचार करना चाह रहे थे। तुम तो जानते ही हो कि मेरे घर वाले कितने सख्त हैं.

हाय! माँ कित्ता मजा आ रहा है! रीटा ने अपनी गुलाबी-गुलाबी छोटी छोटी नीम सी नीमोलियों से निप्पलों को अपनी थूक से सनी उंगली और अंगूठे में घुमाने से कमसिन बदन झनझना उठा और चूत पिनपिना उठी.बीएफ सेक्स व्हिडिओ सेक्स व्हिडिओ !और फिर मुझे अपनी चूत पर उनका मोटा लण्ड महसूस होने लगा। उन्होंने मेरे बाल पकड़े हुए थे और दाईं वाली चूची मसल रहे थे। उन्होंने एक झटका मारा और पूरा लंड मेरे अन्दर समा गया।बिल्कुल जैसे हीटर की रॉड मेरे अन्दर समा गई हो।आज वो मेरे साथ खड़े-खड़े ही चुदाई कर रहे थे।मैंने अपनी आँखें बंद की हुई थीं।फिर पता नहीं क्या हुआ मुझे अपनी चूत में सनसनी होने लकी और लगा मेरी चूचियाँ खड़ी हो रही हैं…!या अल्लाह….

मैं एक हाथ से उसकी चूचियाँ दबा रहा था और एक हाथ कविता की चूचियों पर था, उसने एक दो बार आना कानी की, फिर मान गई, आराम से दबवाने लगी.

सेक्स बढ़ाने की दवाई?

बीएफ सेक्स व्हिडिओ सेक्स व्हिडिओ तभी पुलिस की गाड़ियों की आवाज आने लगी, लोग भागने लगे, पूरी अफरा-तफरी मच गई, पता चला कि आगे कोई दंगा हो गया है इसलिए पुलिस ने कर्फ़्यू लगा दिया है.

चोदिक चोदा?गाने की वीडियो सेक्सी

बीएफ सेक्स व्हिडिओ सेक्स व्हिडिओ फिर मैंने थोड़ा दबाव डालकर दबाया तो वो तड़पते हुए बोली- मैंने तुम्हें अपने आप को सौंपा है, जो भी करो प्यार से करना !मैंने फिर हल्के हल्के उसकी चूचियों को दबाना शुरू किया.

शेकशी विडीयो

और फिर हम लोगों ने खाना साथ में ही खाया फिर थोड़ी देर बातें करने के बाद सोने की तैयारी होने लगी।मामी बोलीं- तुम भी यहीं सो जाना.वो तभी नहा कर आई थी, सिर्फ तौलिये में थी और जैसे ही मैं बेड पर बैठा, सीधा कूद के मेरे ऊपर झपट पड़ी और चुम्बनों की बारिश कर दी.

बीएफ सेक्स व्हिडिओ सेक्स व्हिडिओ क्या हुआ थक गए क्या? तुम तो लखनऊ के नवाब हो।मैंने कहा- तुम ऊपर आओ तो फिर पता चलेगा कौन थका।वो मेरे ऊपर आई और मेरे लंड के ऊपर बैठ गई।मैंने लंड उसकी चूत में डाला और वो अपनी चूत हिलाने लगी।मैंने उसकी पिछाड़ी को दबाना शुरू किया.

एसएस वीडियो 2020

श्रद्धा कपूर सेक्सीये लो।यह बोलते ही मुझे उसकी चूत के दर्शन करा दिए।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !वाह… क्या चूत थी.

ऊऊ…मेरी चूत को फाड़ दे……मेरी प्यास बुझा दे … नीता मेरे पास आई और उसने मेरे मुँह को पकड़ा और अपने चूचों पर लगा दिया और मुझे चूचे चूसने के लिए बोला।मैं किसी बच्चे की तरह उसके चूचे से जैसे दूध चूस रहा था और वो मस्ती में कसमसा रही थी- आआ आआ… ऊऊ… व्वा.मेरी माँ ने मुझे बहुत मुश्किल से पाला था, और केवल बारहवीं तक पढ़ाया था, उस समय मेरी उम्र 18 बरस की थी.

हँसना मत, मैंने कई लौड़े देखे है अपने स्कूल के बाथरूम में बॉयज-टॉयलेट के ठीक पीछे गर्ल्स-टॉयलेट है, मैंने एक बाथरूम में छेद किया हुआ है, बहुत छोटा है.

मैं तो पागल हो गया।मैंने एक पल भी नहीं गंवाया और उसके मम्मों को अपने होंठों में दबा कर दूध पीने लगा, तो वो और जोर से सिसकारियां भरने लगी। अब मैंने उसकी जीन्स भी उतार दी तो जो मैंने उसकी पैन्टी में उभरी हुई चूत का नजारा देखा तो मैं पागल हो गया।उसने जल्दी से अपना बदन ढक लिया तो मैंने उससे कहा- क्या हुआ?तो कहने लगी- मुझे शर्म आ रही है।तो मैंने कहा- शर्म करोगी तो कैसे प्यार करेंगे हम.

बीच बीच में रूक रूक कर रीटा अपनी कीचड़ हुई चूत में से ऊँगलियाँ निकाल कर चूत का हल्का नमकीन पाईन-एपल जूस किसी भूखी बिल्ली की तरह चुसड़-चुसड़ की आवाज़ से चाट लेती थी. तेरा लौड़ा बहुत बड़ा और मोटा है।मैं जरा रुका और मेरा आधा लंड उनकी चूत में फंस चुका था।कुछ देर बाद जब वो शांत हो गई, तब मैंने एक और धक्के के साथ पूरा लौड़ा उसकी चूत में घुसा दिया।इस बार फिर से वो चिल्ला उठी लेकिन मैं नहीं रुका।उनके मुँह से ‘ऊह.

पुलिस वाला सेक्सी ओ ओ…उसने घबरा कर मुझे छोड़ दिया और चला गया।यह घटना मैंने माला को बताई, उसने रोहित को फोन किया, रोहित ने फोन पर मुझसे और माला दोनों से माफी मांगी। उसके बाद मैंने माला से कहा- रोहित को समझा देना ! साला बड़ा कमीना है।वो बोली- भाभी, जाने दो न, अब वो ऐसा नहीं करेगा। यार भाभी तुम न… चलो छोड़ो !कहानी जारी रहेगी।.

बुर कैसे चोदा

बीएफ सेक्स व्हिडिओ सेक्स व्हिडिओ: !बात उन दिनों की है, जब मैं 11वीं में पढ़ता था और इत्तेफ़ाक़न वो भी 11वीं में ही पढ़ती थी लेकिन अफ़सोस मेरे साथ नहीं.कॉम पर पढ़ रहे हैं।वह सी… सी… कर चिल्लाने लगी तो मैं और उत्तेजित हो गया तो मैंने उसकी जाँघों के बीच में हाथ डाल दिया और उसकी चूत में उंगली करने लगा।उसने अपनी टांगें चौड़ी कर दीं, तब मैं उसकी चूत में दो उँगलियाँ डाल कर अंदर-बाहर करने लगा।वह हाय.