बीएफ सेक्सी देहाती भाभी

Image source,திரிஷாசெக்ஸ்

तस्वीर का शीर्षक ,

देहाती लेडीस का सेक्स: बीएफ सेक्सी देहाती भाभी, मैं सारा पानी पी गया, मैंने उसकी चुत चाट कर पूरी साफ़ कर दी।देर तक चुत में उंगली करने और लगातार चाटने से वो फिर से तड़प उठी और लंड पेलने के लिए बोलने लगी।मैंने अपना लम्बा लंड उसके सामने हिलाया.

முஸ்லிம் செஸ்

वो मैं आप सबको बताऊंगा।निकिता ने कहा था कि सेक्स स्टोरी में उसकी ईमेल भी देना… तो दोस्तों उसकी मेल है[emailprotected]मेरी सेक्स स्टोरी पर कुछ फीमेल फ्रेंड्स के मैसेज भी आए थे, उनमें से एक फ्रेंड ने बोला है कि मैं उसकी सेक्स स्टोरी भी लिखूं, मैं उसकी सेक्स स्टोरी को लिखने की कोशिश भी करूँगा। आप अपना प्यार देते रहिएगा।[emailprotected]. सेक्सी मराठी कॉमअब ये मजेदार हो गई है।पूजा ने पेप्सी पी ली। कुछ ही देर में हम लोग 4-4 पैग ले चुके थे। दोस्त ने मेरी वाइफ को फिर से किचन में नमकीन लाने भेजा।तभी फिर उसने पूजा के ग्लास को व्हिस्की से भर दिया और कमरे में नाईट लैंप जला दिया, इससे अँधेरा सा हो गया था।पूजा आई और उसको अँधेरे में पेप्सी की जगह व्हिस्की समझ में नहीं आई। उसने ग्लास उठा लिया। तब तक अब मेरे दोस्त ने ब्लू-फिल्म लगा दी.

अन्दर जा रहा है!बस अब सर ने मोटा लम्बा लंड उसकी गांड में बेरहमी से पेल दिया। टोपा अन्दर जाते ही सर ऊपर चढ़ गए, अपने दोनों हाथ पीछे से कैलाश के बगल से निकाल कर आगे कस लिए। फिर लंड के जोरदार धक्के से उसे पूरा का पूरा गांड के अन्दर कर दिया और कैलाश से चिपक कर रह गए।एक-दो पल बाद सर ने उसके गालों के चुम्मे लेने शुरू कर दिए. कंगना सेक्सीसच में मस्त माल लग रही थी।मैंने अपनी पैंट और अंडरवियर एक साथ उतार दिए और उसके शरीर के हर हिस्से को चूमने लगा। वो भी बस मुझे ‘आई लव यू सन्नी.

माल छोड़ने के बाद भी कुछ पल मैं उसके ऊपर ही लेटा रहा।फिर उसने कहा- चलो नहा लेते हैं।हम दोनों साथ में नहाने के चले गए। बाथरूम में हम दोनों साथ में मूत रहे थे तो वो बोली- पप्पू मेरी झाँटें साफ कर दो ना प्लीज़.बीएफ सेक्सी देहाती भाभी: बाद में कर दूँगी।यह कह कर मैं अपने कमरे में चली गई।रात को दीदी और जीजा जी सोने लगे, मैं पास के कमरे में लेटी हुई उनकी बातें सुनने लगी।दीदी ने कहा- यार आज मूड नहीं है.

पर जब मैंने डोरबेल बजाई तो उसकी आवाज आई- कम इन।जब मैंने अन्दर आकर उसे देखा.फिर ऐसा कई दिनों तक चलता रहा। इस दौरान उन दोनों की बातचीत से मुझे उनके नाम मालूम हो चुके थे, एक का नाम रितेश था और दूसरे का संजू था।फिर एक दिन मैंने जब वन-पीस ड्रेस पहना हुआ था.

सेक्सी फोटो भाभी के - बीएफ सेक्सी देहाती भाभी

पर मेरी गांड बहुत टाइट होने की वजह से उनका मोटा लंड मेरी गांड में जा नहीं रहा था। गांड में लंड डालने के दौरान मुझे बहुत दर्द हो रहा था.भाभी ने इसके बाद मुझे अपने ऊपर लेटा लिया और मेरा लंड बड़ी अदा से पकड़ कर अपनी चूत पर रखा और मुझे इशारा किया, तो मैंने धक्का देते हुए लंड को उसकी चूत में अन्दर पेल दिया।हर्षा भाभी चिल्ला पड़ी- हईईईई उम्म्ह… अहह… हय… याह… ह्म्म्म.

लेकिन अभी नहीं, हो सकता है कोई किराएदार ऊपर सोने के लिए आ जाए।आमतौर पर ऐसा होता नहीं था क्योंकि सबको पता था कि ऊपर लड़की सोती है तो कोई भी ऊपर नहीं आता था। लेकिन फिर भी रिस्क लेना ठीक नहीं था।उसने कहा- आप सो जाओ.बीएफ सेक्सी देहाती भाभी वंदना की चूचियाँ अब भी मेरे मुँह और हाथों में थीं और मैं उनका मर्दन कर रहा था!हमें खड़े हुए अभी आधा मिनट ही हुआ था कि वंदना ने अपने हाथ मेरे सर से आज़ाद करके मेरे पीठ पर टिका दिए और अपने नाखूनों से मेरी पीठ को लगभग खरोंचते हुए नीचे की ओर मेरी कमर पे रख दिया.

’ कहने लगी।उसके 36 साइज़ के इतने टाइट चूचे मैंने आज तक नहीं देखे थे।दोस्तो, मजा तो इससे आगे आने वाला था, वो मेरे ऊपर आ गई और मेरी छाती पर चूमने और काटने लगी। जैसे मैं उसे प्यार कर रहा था.

विलेज भाभी सेक्सी वीडियो?

बीएफ सेक्सी देहाती भाभी बात आज से छह साल पहले की है, जब मैं कॉलेज में था। यह कहानी मेरी और मेरे एक कॉलेज की एक फ्रेंड के बारे में है, उसका नाम हिना था, वो मेरे साथ ही मेरी क्लास में पढ़ती थी।उसके फिगर के बारे में बात करूँ.

हाउ सेक्सी?ब्लू फिल्म ओपन

बीएफ सेक्सी देहाती भाभी अपनी चूचियों में दबा कर चूसना और सबसे ज्यादा मैं हर समय तुझे अलग-अलग तरीके से अलग-अलग जगहों पर चोदना चाहता हूँ।’‘ओह.

बीपी सेक्सी हिंदी देहाती

सरला भाभी ने अपने चूतड़ हिला कर लंड को अपनी चूत में घुसा लिया। कमल भी उनकी मस्त चुदासी गर्म जवानी का मज़ा ले रहा था और पूरे जोश में था। उसने सरला भाभी के चूतड़ों को पकड़ कर नीचे से एक जोरदार धक्का मार दिया और अपना कड़क लंड सरला भाभी की चूत में जड़ तक ठोक दिया।भाभी मस्ती में तड़फ उठी- उफ़.बाद में वह चली गई।इसके हम दोनों ने कई बार उसके पापा-मम्मी से नजर बचाकर रात को गेहूँ की खड़ी फसल के बीच में जाकर चुदाई का मजा लिया।दोस्तो, यह थी मेरी और सुमन की चुदाई की कहानी.

बीएफ सेक्सी देहाती भाभी यह सेक्सी स्टोरी मेरे दोस्त की शादी के वक्त की है।मैं राहुल पहले अपना परिचय दे दूँ, मैं मध्य प्रदेश से हूँ.

कश्मीर सेक्सी वीडियो

हिंदी सेक्सी ट्रिपल एक्स व्हिडीओदोस्तो, महसूस कीजिए, मैंने उनकी सलवार निकाल दी।अब उनका मोहक शरीर एकदम नंगा था और उनकी चिकनी गांड.

तू यार खामखां मुझपर शक कर रही है। अगर कोई होता तो पगली मैं तुझे न बताती? तुझसे मेरी कोई बात छिपी है क्या??सरोज- साली.’ बोल कर वहाँ से हट गया और वापस टीवी देखने लगा।थोड़ी देर बाद मामी बाथरूम से बाहर आईं और बोलीं- तुम क्या देख रहे थे?मैंने कहा- कुछ नहीं मामी.

तो मेरा मन भी उसे देखने का था।उसने मुझे डेट पर अपने घर ही बुलाया और कहा- इस दिन मेरे मम्मी-पापा दो दिन के लिए बाहर जा रहे हैं और मैंने उनके साथ न जाने के लिए एग्जाम नजदीक होने का बहाना बना दिया है। इसलिए मैं उनके नहीं जा रही हूँ।मैंने कहा- ठीक है.

पर सच्ची है। मैं शहर से दूर फॉर्म हाउस में रहता हूँ, मेरी फैमिली में छह लोग हैं।मैं सबसे छोटा हूँ, मेरी दो सिस्टर और एक भाई है दोनों सिस्टर बड़ी हैं। मैं जब छोटा था, तब से मैं मेरी बड़ी दीदी को देखता था।मैं जब स्कूल में था.

तो वो मुझसे यहाँ तक कहती थी- अगर तुम मुझे पहले मिले होते तो शायद मैं तुमसे शादी कर लेती।हालांकि उसके पति से उसका प्यार बढ़िया चल रहा था और उसका पति रोज शाम को ऑफिस से लेने आता था।एक दिन कुछ काम होने की वजह से वो नहीं आ पाया. फिर जल्द ही लिंग को मुंह की गहराइयों तक ले जाकर चूसने लगी।मन तो किमी का पहले ही उसे चूसने का हो रहा होगा.

हीरोइन की गांड की तस्वीरों बेडरूम में भाभी सो रही थीं और बाहर वर्कशॉप में भाई थे।अब तो मुझे बस एक मौका चाहिए था, जो दूसरे दिन ही मुझे मिल गया।तमिल फेस्टिवल के दूसरे दिन मेरे भैया भाभी बच्चों के साथ दूसरे शहर के शिवमंदिर में जाने के लिए निकलने वाले थे.

हॉट सेक्सी औरत

बीएफ सेक्सी देहाती भाभी: तो उस दिन वो ब्रा भी नहीं पहनती थी।उस दिन दोनों ज्यादा देर साथ में बैठते.और उसका पजामा और पेंटी दोनों को पूरा नीचे कर दिया। फिर उसकी दोनों टांगों के बीच में आकर उसकी रसभरी बुर में अपना लंड घुसाने लगा।लेकिन मेरा लंड बार-बार बुर के छेद से फिसल जा रहा था.