सेक्सी वीडियो वेस्टइंडीज

Image source,बढ़िया डिजाइन

तस्वीर का शीर्षक ,

देसी देहाती सेक्स: सेक्सी वीडियो वेस्टइंडीज, मेरा नाम ए पी है, मैं उत्तर प्रदेश से हूँ, मैं अन्तर्वासना पिछले कई साल से रोज़ाना पढ़ता आया हूँ। मुझे कई कहानी झूठी और कई असली लगीं.

मारवाड़ी सेक्सी

मैंने भी जल्दी से उसे गोद में उठाया और पेड़ों के पीछे ले गया और उधर उसके कपड़े उतारे। उसके मस्त रसीले मम्मों को देख कर तो उन्हें चूसने को मैं मचल उठा. इंग्लिश हिंदी सेक्सहम उतरे और मैंने कमरे का ताला खोला और अन्दर चले गए।कमरे में अन्दर जाते ही उसने बोला- यहाँ क्यों आए हो.

मुझे लग रहा था कि कुछ ही देर में ही बिना चुदे ही जाहिरा अपनी ज़िंदगी में पहली बार रस छोड़ने के मुकाम तक पहुँच जाने वाली है।मैं भी यही चाह रही थी कि अभी उसकी चूत को ना टच करूँ. इंग्लिश पिक्चर फुल सेक्सीमैं अपनी मॉम पर गई हूँ। बड़ी बहन के चूचे भी बहुत जल्दी बड़े हो गए थे।रास्ते में मिलने वाले लड़के मेरे मम्मों पर कमेन्ट करते तो.

और फिर जाहिरा टीवी लाउंज के एक कोने में पड़े हुए इस्तती स्टैंड की तरफ बढ़ गई।मैं रसोई में आ गई ताकि फैजान भी खुल कर अपनी बहन के जिस्म का दीदार कर सके।जहाँ जाहिरा खड़ी होकर शर्ट प्रेस कर रही थी.सेक्सी वीडियो वेस्टइंडीज: थोड़ी देर बाद मुझे अँधेरे में हल्का-हल्का दिखना शुरू हो गया।मैंने देखा अन्दर दो लड़के एक लड़की को चोद रहे हैं और लड़की मजे से चुदवा रही है।अन्दर का गरम सीन देख कर मैं मचल गई.

मैंने अब चोदना शुरू किया… वो आआह्ह… उउह्ह्ह… करने लगी।हम एक-दूसरे को मुँह में किस भी कर रहे थे। मुझे तो मानो जन्नत मिल गई थी। मैं और तेजी से चोदने लगा.किसी को मेरा जन्मदिन याद ही नहीं था।वो उदास होकर बोल रही थी।मैं- मैं हमेशा याद रखूँगा।सुमन- ज्यादा ठरकी मत बन.

हिंदी बोलने वाली सेक्सी फिल्म - सेक्सी वीडियो वेस्टइंडीज

जैसे शुरू किया था।यह कहते हुए मैं जमीन पर खड़ा हो गया।वो भी अब मुझसे काफी खुल गई थी। तुरंत उठी और बोली- जो हुक्म मेरे आका.और इस चुदाई को उसने अपनी सबसे मस्त चुदाई कहा और बोली- इस चुदाई को कभी भूल नहीं पाऊँगी।।वो बहुत खुश लग रही थी।अगली कहानी में मेरे दोस्त और मैंने कैसे शन्नो को चोदा और कैसे शन्नो ने मुझसे खुद को और अपनी सहेली को चुदवाया के बारे में लिखूंगा। तब तक आपके विचारों के इंतज़ार में आपका देव.

बस उसका चेहरा ऊपर उठाया और उसके होंठों पर अपने होंठ रख दिए।कुछ देर में अमन ने भी मेरा साथ देना शुरू कर दिया। अब हम दोनों तसल्ली से एक-दूसरे के होंठों का रस चूस रहे थे।तभी अमन ने अपने होंठ अलग करते हुए कहा- क्या हम दोनों एक होकर उन दोनों के एक होने का बदला लेंगे?मैंने उसके सवाल के जवाब में अपनी शर्ट के ऊपर के दोनों बटन खोल दिए.सेक्सी वीडियो वेस्टइंडीज पर आज ये लड़का मेरी स्कर्ट में हाथ डाल रहा था और मैं बिल्कुल चुप थी।शायद इसका कारण ये था कि आज मुझे लग रहा था कि ये तो एक अजनबी है और इससे जीवन में दोबारा कभी मिलना नहीं होगा.

जिससे मुझे समझ आ गया कि इसका दर्द अब ठीक है।अबकी बार मैंने लौड़े को बाहर निकाला और एक अपेक्षाकृत तेज धक्का मार दिया.

बिहार की सेक्सी वीडियो पिक्चर?

सेक्सी वीडियो वेस्टइंडीज अब मैंने अपना हाथ फैजान के हाथ के ऊपर रखा और आहिस्ता-आहिस्ता उसके हाथ को जाहिरा की चूची के ऊपर फेरने लगी।यह खेल मैं ज्यादा देर तक ना खेल सकी क्योंकि एक बार फिर मेरी आँख लग गई।सुबह जब मेरी आँख खुली तो उस वक़्त फैजान ने दूसरी तरफ करवट ली हुई थी और मैं उसकी कमर के साथ उसी की तरफ मुँह करके उससे चिपक कर लेटी हुई थी.

इंग्लिश सेक्स इंग्लिश सेक्स वीडियो?हिंदी सेक्सी गाना पर

सेक्सी वीडियो वेस्टइंडीज तो क्या तुम अपने शौहर के साथ चिपक कर नहीं सोया करोगी क्या?मेरी बात सुन कर जाहिरा शर्मा गई और अपनी आँखें बंद कर लीं।एसी की ठंडी-ठंडी हवा में कुछ ही देर में हम सबकी आँख लग गई। मैंने भी करवट ली और अपने शौहर के साथ चिपक कर एक बाज़ू उसकी ऊपर डाल कर सो गई।अब आगे लुत्फ़ लें.

सेक्स वीडियो देहाती

क्या मस्त चूस रही थी। मैं अपनी आँखें बंद किए हुए लौड़ा चुसवाने का मजा ले रहा था।वो मेरा लंड चूस रही थी और एक हाथ से अपनी चूत रगड़ रही थी। तो मैंने उसे लिटाया और 69 की पोजीशन में आ गया।अब मैं नीचे लेटा था और वो मेरे ऊपर अपनी चूत मेरे मुँह में रख कर मेरा लंड चूसने लगी।मैं भी उसकी चूत में पूरी जीभ अन्दर डालकर चोदने लगा.ये तो आप सब जानते हो। इसका जबाव देना जरा मुश्किल है। राधा भी इस भीड़ में कहीं ना कहीं होगी।इस कहानी का असली मकसद ये बताना था कि भगवान को सब पता होता है.

सेक्सी वीडियो वेस्टइंडीज तो मुझे इतना पता नहीं था।फ़िर मुझे याद आया कि पहली बार इतनी आसानी से और जल्दी नहीं जाता।अब मैं उसकी चूत को सहलाने लगा फ़िर मैंने उससे पूछा- कोई क्रीम है?तो उसने वैसलीन निकाल कर दी।मैंने उसे उसकी चूत में ऊँगली से अन्दर तक लगा दी।उससे भी कहा कि अब तुम मेरे लंड पर लगा दो।तो उसने लगा दी।फ़िर मैंने उससे कहा- मेरे लण्ड को सही जगह पर पकड़ कर रखो.

अमेरिकन सेक्स पिक्चर

हिंदी मूवी सेक्सपर उनको पता नहीं चला था।बाद में खाना बनाते और खाते वक्त मैं उनकी चूचियों को ही देख रहा था, उन्होंने आज ओढ़नी भी नहीं ली थी और उनके निप्पल भी साफ नज़र आ रहे थे।आज वो मेरे ऊपर बहुत मेहरबान दिख रही थीं।जब दोपहर हुई.

या अपनी बहन कि जिस्म को किस हद तक देख सकता है।कुछ दिन की लिए जाहिरा को अपनी कॉलेज से छुट्टी करनी पड़ी और इन दिनों वो घर पर ही रहती थी।मैं उसकी रोज़ाना मूव लगा कर मालिश करती थी.परेशान मत हो।उसे चुप कराकर मैंने उसे चुम्बन किए और उसने मुझे। फिर हमने होटल से रुम खाली किया और मैं पूजा को लेकर उसके घर उसे छोड़ने गया।उसे घर छोड़ते वक्त उसकी आँखों में बिछड़ने का दर्द था।उसके बाद लगभग दो साल तक हमने खूब रातें साथ बिताईं.

इस तरह मैं सीधा खड़ा था और उसकी चूत मेरे लौड़े को चोद रही थी। मैं सिर्फ उसकी कमर को पकड़े हुआ था।फिर नीलम ने कहा- चलो.

सपाट पेट और मस्त नाभि देख कर मेरा लंड और ताक़त में आ रहा था।मैं सोच रहा था कि इस मादरचोद रंडी को अभी यही पर कुतिया की तरह चोद दूँ.

सो उमस बहुत हो गई थी और घर में बहुत गर्मी हो रही थी। लेकिन बाहर अच्छी हवा चल रही थी तो सब लोग रात को खाने के बाद बाहर खटिया डाल कर सोने लगे।मैं और मॉम घर के अन्दर ही सोने की तैयारी करने लगे। चूंकि मॉम घर की बहू थीं. उसमें थोड़ा सा पानी जैसा तरल रस सा और पेशाब की बदबू आ रही थी।मैंने भाभी को कहा- उसने तुरंत मेरे कमरे में से ही बाथरूम में जाकर अपनी चूत धो ली।अब उसकी चूत बहुत मस्त लग रही थी.

ससुराल बहू की सेक्सी वीडियो भाभी रसोई में थीं। मैंने भाभी को ‘गुड मॉर्निंग’ कहा और हम वापिस एक देवर-भाभी बन गए।वो दिन मेरे और भाभी के लिए सबसे यादगार दिन था।मेरी भाभी की कातिल जवानी की यह मस्त कहानी आपको हिला कर रख देगी.

छोटे छोटे बच्चों की सेक्सी पिक्चर

सेक्सी वीडियो वेस्टइंडीज: तो मेरा लंड आधा अन्दर चला गया और बहुत दर्द करने लगा।रीना की भी चीख निकल गई और उसकी फुद्दी से खून निकलने लगा।मैंने फिर जोर से धक्का मारा और मेरा लंड अबकी बार पूरा अन्दर था।रीना चीख रही थी और रो रही थी.दीदी अभी भी मेरे लंड को पकड़े हुई थी और मैं उसको चूम रहा था।‘दीदी तुमने कभी लौड़ा चूसा है?’दीदी मचल कर बोली- अभी तक तो नहीं.