बीएफ ओन्ली बीएफ

Image source,मराठी गावरान झवाझवी

तस्वीर का शीर्षक ,

किन्नर के नंबर: बीएफ ओन्ली बीएफ, !तभी भाभी ने मुझे मेरे बिस्तर पर धक्का दिया और मेरे पेट पर बैठ गईं। मैं ऊपर से बिल्कुल नंगा था और भाभी भी मुझे चोदने को तैयार थीं।मैंने उनके निप्प्ल को पकड़ा और जोर से मसल दिया तो भाभी चिल्लाई- आआउच.

पेशाब करती

फच की आवाज़ कमरे में गूंज उठती, अगर कोई बाहर खड़ा सुन रहा होता तो फौरन जान जाता कि यहाँ ज़ोरदार चुदाई चल रही है।इसी तरह हम बहुत समय तक चोदते रहे, तेज़… बहुत तेज़… धीरे… बहुत धीरे… उसके नितम्ब कभी गोल गोल घुमाते हुए तो कभी दायें बायें हिलाते हुए… चुदाई धकाधक हुए जा रही थी।‘राजे. एक्स एक्स मूव्हीजवो जोर से चिल्लाने लगी सो मैंने अपने होंठ उसके होंठों पर रख दिए और मैं धीरे धीरे अपने लण्ड को उसकी चूत में अन्दर बाहर करने लगा.

फिर जब लिंग खुद-ब-खुद बाहर आ गया, मैं उठा और अपने को साफ़ कर के कपड़े पहन कर बैठ गया, और नीलू वहीं आखें बंद करके पड़ी रही. हिंदी पिक्चर ब्लू फिल्मफ़क’ की आवाज़ कमरे में गूँजने लगी थी और यहाँ मैंने अपने झटकों की रफ़्तार बढ़ाई वहाँ बाहर बारिश ने अपनी भी झूम कर बरसना आरम्भ कर दिया था।‘हाँ.

मेरे से रहा नहीं गया, मैंने उसके स्तन को मुँह में लिया और चूसने की कोशिश करने लगा। तो वो बोली- मादरचोद क्या क्या करेगा? मैंने कहा- रुक गांड की छल्ली ! तुझे तो मैं चोद चोद के फाड़ दूंगा !इतनी गोरी थी साली कि पूरा बदन लाल हो गया था मां की लौड़ी का…मन कर रहा था उसके गोरे जिस्म को कच्चा चबा जाऊँ.बीएफ ओन्ली बीएफ: जिससे माया ने अपने हाथों को मेरे सर पर रख कर अपने चूचों पर दबाने लगी।‘आआह्ह्ह उउम्म्म श्ह्ह्ह्ह्ह्ह…’ की आवाज़ के साथ बोलने लगी- मेरी जान.

उसके सख्त मम्मों को दबाने में बड़ा ही मजा आ रहा था और मैं बस उस समय उसके मम्मों को ही प्यार किये जा रहा था। मेरा ऐसा करना उसे और गरमाता जा रहा था और वो बस इ.तवा पूरा गर्म था, मैंने फटाफट उनकी गांड के नीचे तकिया रखा और दोनों हाथों से उनके हाथ पकड़ कर लण्ड चूत पर रख दिया! मुझे पता था कि वो बहुत चिल्लाएगी इसलिए अपने होठों से उनके होंठ बंद कर दिए और एक झटका मारा, मेरा तीन इंच लंड उनकी बुर में घुस गया.

भोजपुरी सेक्सी विडियो - बीएफ ओन्ली बीएफ

भाभी बोलीं- अभय तुम्हारा माल तो देखो, साण्ड की तरह पूरा कप भर कर निकला है और तुम्हारा भाई का तो सिर्फ एक चम्मच निकलता है.इमरानशहर के भीड़ वाले एरिया से बाहर आ मैंने सलोनी को बोला- जान, अब कपड़े बदल लो !सलोनी आसपास आती जाती गाड़ियों को देख रही थी…सलोनी- ठीक है.

जी-सपॉट और क्लिट दोनों पर एक साथ प्रहार ने उसको पूरी तरह से बेकाबू कर दिया और मदमस्त राधिका सम्भोग के चरम-सुख को भोग रही थी.बीएफ ओन्ली बीएफ ! बिल्कुल चिकनी चूत मेरी आँखों के सामने थी। मुझे ये सपना सा लग रहा था। बुआ ने मेरा हाथ पकड़ कर अपनी चूत पर रखा। वो गीली और गर्म थी।बुआ ने पूछा- कैसा लग रहा है?बहुत अच्छा।”और मज़ा लेना चाहते हो?”वो कैसे बुआ?”ये जो तुम्हारा है न.

!’ मैंने कहा।उन्होंने हाथों से अपनी चूत को फैलाया, मैंने अपने लण्ड का सुपाड़ा उनकी चिरी हुई चूत में अन्दर लगा कर ऊपर-नीचे घुमाया। मेरा लण्ड गीला हो गया।उन्होंने मुझ को कमर से पकड़ लिया और कहा- चल अब अपने लण्ड को अन्दर घुसेड़….

भोजपुरी सेक्स वीडियो हॉट?

बीएफ ओन्ली बीएफ जय- ठीक है, पर इसके अलावा मुझे सब करने देना!मैं भी चाहती थी कि यह मुझसे एक बार सेक्स कर ले ताकि यह मेरा हमेशा ग़ुलाम रहे.

मराठी.सेक्स?छक्के सेक्स

बीएफ ओन्ली बीएफ !अन्ना आरोही के चेहरे पर हाथ फेरने लगता है फिर धीरे-धीरे वो हाथ को उसकी कमर से लाता हुआ उसके मम्मों पर ले आता है। आरोही जानती थी कि ये गलत हो रहा है, पर रेहान उसको इशारे से समझा देता है कि करने दो, इसलिए वो चुप रही और इतना तो उसको पता था हीरोइन बनना इतना आसान नहीं है। वो चुपचाप बैठी रही।अन्ना- रेहान अन्ना.

ब्लू सेक्सी सेक्स

अनुभव सुख का कुछ ऐसा था, मुझको बेसुध कर बैठा थालगता था युग यूँ ही बीतें, थम जाये समय जो बीत गयाउस रात की बात न पूछ सखी, जब साजन ने खोली मोरी अंगिया !.मैंने अपने सारे कपड़े हटा दिए, सिर्फ अंडरवियर में था मैं! वो मुझे देख रही थी! तभी मैंने उसका हाथ पकड़ा और अंडरवियर के ऊपर ही अपने लंड पर रख दिया.

बीएफ ओन्ली बीएफ तो उसका लौड़ा भी खड़ा होकर तेरी चूत को सलामी देने लगे।दीपक ने बिस्तर के करीब आकर दीपाली को बिस्तर पर लिटा दिया।सोनू और मैडी भूखे कुत्ते की तरह लार टपकाते हुए बिस्तर पर चढ़ गए और दीपाली के मम्मों को दबाने लगे।वो दोनों दीपाली के आजू-बाजू लेट गए.

मारवाड़ी चुदाई सेक्सी वीडियो

सेक्सी वीडियो ब्लू हिंदीआप जो चाहे फ़ीस दे देना।उन्होंने कहा- ठीक है, तो तुम आज से ही पढ़ाना शुरु कर दो।मैंने कहा- ठीक है, दिव्या तुम शाम को 5 बजे तैयार रहना.

वकील बोला- क्यूँ? अभी कुछ दिन पहले ही तो मैंने तुम दोनों का तलक करवाया है ! फिर दोबारा उसी सन्ता से शादी क्यों?प्रीतो बोली- असल में कल मैंने देखा कि वो सन्ता तलाक के बाद से बहुत खुश दिख रहा है… और मैं यह बर्दाश्त नहीं कर सकती.ह…ह… की जोर से आवाज निकली और मैं अपनी योनि से ढेर सारा पानी छोड़ते हुए शाँत हो गई।कुछ देर बाद महेश जी भी चरम पर पहुँच गये उन्होंने मेरे शरीर को कश कर पकड़ लिया और अआह.

मेरे बस की तो हो नहीं तुम…!!इशरत- ठीक है, मैं जा रही हूँ किसी से चुदवाने ! फिर मत बोलना कि मैंने कुछ ग़लत किया !मैं- हा हा, इतनी जल्दी भी क्या है, मेरे आने का तो इंतजार करो, फिर मेरे सामने चुदना किसी से भी.

मैंने तो चूस डाला उसको !उसकी चूत को अपने मुँह में लेकर जितना अन्दर डाल सकता था, डाला और चूसने लगा…उससे रहा नहीं जा रहा था, उसने बोला- भोसड़ी के, जल्दी चोद ! रहा नहीं जा रहा है.

हाथ दुख रहा है !मैंने एक ज़ोरदार थप्पड़ मारा और फिर थोड़े से चूतड़ सहला कर चाची की छोड़ दिया…जैसे ही चाची बैठी, मैंने देखा कि उनके ब्लाउज़ का मेरी तरफ वाला हिस्सा पूरा तेल में सन गया. कौन किसको संभालता है।” इतना कहते ही मैं उसके ऊपर आ गया और अपना लौड़ा उसकी बुर के ऊपर टिका दिया और धीरे-धीरे अन्दर डालने लगा। लेकिन उसकी बुर टाइट होने के कारण मेरा लण्ड में फंसाव हो रहा था और मेरे लण्ड का पूरा सुपारा बाहर निकल आया था। मैं फिर उसकी बुर के अन्दर अपना लण्ड डालने लगा और धीरे-धीरे डालते हुए एक जोरदार धक्का दे दिया।आह… उई माँ …मार दिया रे.

आउटडोर सेक्स !”सुनील ने भी कहा- ठीक है, चलो फिर मैं अभी तुम्हें हॉस्टल छोड़ देता हूँ।फिर उसने बाइक स्टार्ट की और मुझे हॉस्टल छोड़ा और अपने फ्लैट चला गया। मैं रविवार का इंतज़ार करने लगी और सोचती रही राहुल कैसा दिखता होगा, जिम में ट्रेनर है लोगों की बॉडी बनवाता है, तो उसकी खुद की बॉडी कितनी मस्त होगी।मैं दो दिनों तक दिन-रात यही सोचती रही।कहानी जारी रहेगी।मुझे आप अपने विचार यहाँ मेल करें।[emailprotected].

भोजपुरी देवर भाभी का सेक्स वीडियो

बीएफ ओन्ली बीएफ: !मैंने उस मुसम्मी को मुलायम करना शुरू कर दिया। मैं जोर-जोर से दबाने लगा।उसने प्यार से कहा- जानू सिर्फ तुम्हारी हूँ.उसने पूरी ताकत के साथ पूरा लंड मेरी चूत के अंदर डाल दिया और फिर एक बार फिर से मेरे मुँह से चीख निकल गई- हाआआ… आअहहहा… आआअ… उईमा… बाहर निकालो मुझे बहुत दर्द हो रहा है.