बढ़िया सा बीएफ

Image source,दोस्त की बीवी को चोदा

तस्वीर का शीर्षक ,

सुधा सेक्सी वीडियो: बढ़िया सा बीएफ, तो लण्ड को मुँह से बाहर निकाला और बोलीं- आज तो रॉकेट कुछ ज्यादा ही बड़ा हो गया है और फूला हुआ भी बहुत है।मैंने मुस्कुरा कर कहा- आपी इसको बड़ा कह रही हो.

ब्लू फिल्म वीडियो में देखिए

फिर उसने भी कहा कि वो भी मुझे लाइक करती है।मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहा, मैंने उसे झट से अपनी बाँहों में भर लिया और बोल दिया- आई लव यू. এক্স এক্স বৌদি ভিডিওऔर मैं उसे चाटने लगा।फिर 5 मिनट के बाद मैंने उनकी पैन्टी निकाल दी और उनकी नंगी चूत का पानी पीने लगा और चूत को चाटता ही रहा।पांच मिनट के बाद मैंने अपने दोनों हाथ से उनकी चूत को फैलाक़र अपनी लपलपाती जीभ उसमें डाल दी.

लेकिन मज़ा बहुत आया।मैंने कंप्यूटर ऑन किया और ब्लू-फिल्म चालू की अपनी पैन्ट उतार कर मैं लण्ड हिलाने लगा।उतने में सपना ने दरवाजे पर दस्तक की और कहा- मुझे अकेले सोने में डर लग रहा है।मैंने तुरंत ब्लू-फिल्म बन्द करके पैन्ट पहन ली और दरवाज़ा खोल दिया।वो बोली- भैया मुझे आपके साथ सोना है।मैंने कहा- ठीक है।हम दोनों एक ही बिस्तर पर लेट गए।कुछ देर बाद मैंने देखा कि सपना सोई नहीं थी. सेक्सी ब्लू फिल्में सेक्सीसाली नोंच कर मेरे चूचे ही गायब ही कर देगी क्या? कमीनी जान निकाल दी.

उसकी माँ भी ये सदमा बर्दाश्त ना कर सकी और दिल की धड़कन रुकने से उसकी मौत हो गई।खन्ना परिवार तिनके की तरह बह गया और साथ में कोमल.बढ़िया सा बीएफ: तो मैं सोनिया को ले कर मदन घर आ जाता और पूरे स्कूल टाइम तक सोनिया की चुदाई करता।अब तो सोनिया की चूत पूरी तरह चुद-चुद कर खुल गई थी। सोनिया की चुदाई करने के बाद मदन और मैं जब भी मिलते.

जैसे कि आज ही साफ़ की हो।उसने मेरे जांघिए में हाथ डाल कर मेरा लण्ड पकड़ लिया और बोली- क्या भाभी इस तगड़े लण्ड से अभी तक आप अकेले ही मज़े लेती थीं.वो मुस्कुरा दी और मेरे लण्ड को अपने हाथ में दबाते हुए उस पर एक जोरदार किस किया और फिर उसको मुँह में ले कर चूसने लगी। वो पूरा जोर लगा कर लण्ड को अन्दर तक ले जाती.

आदिवासी नंगी पिक्चर - बढ़िया सा बीएफ

अगले दिन कैसे-कैसे चुदाई हुई, यह जानने के लिए मेरी सेक्स कहानी के अगले भाग का इंतज़ार कीजिएगा।मेरी कहानी कैसी लग रही है.उनके बड़े चूचों के डार्क ब्राउन निप्पल और चूचों पर वासना से अकड़े हुए गहरे भूरे रंग के चूचुक।नीलम चाची का सपाट चिकना पेट.

कभी उसको उल्टा करके पूरी पीठ को चूमता।ऐसा करने से वो और भी पागल हो गई, वो लण्ड की चाह से तड़फ रही थी।मैंने अपना मुँह उसकी चूत पर लगाया और अपनी जीभ को उसकी चूत की दरार में पेल कर उसको चूसने लगा।वो पागलों की तरह तड़पने लगी और बोलने लगी- प्लीज.बढ़िया सा बीएफ तब काजल ने ही दरवाजा खोला।उसने पूछा- भैया आप कहाँ चले गए थे?मैंने कहा- वहीं से फ्रेण्ड के घर चला गया था.

मैं सोने जा रहा हूँ।मैं सोने चला गया और सुबह 5 बजे उठा।अभी बाहर अंधेरा ही था.

ভাই বোনের চুদাচুদি?

बढ़िया सा बीएफ हम ही पसंद कर लेंगे।वो चला गया और हम जींस पैन्ट देखने लगे। मैडम ने कुछ पैन्ट देखी।उसने मुझसे कहा- संदेश, यह जींस कैसी है?तो मैंने कहा- अच्छी है.

सेक्सी समाचार?सीपीसी सेक्सी

बढ़िया सा बीएफ मतलब वहीं रह कर पढ़ाई करता था।मेरे चाचा की नई नई शादी हुई थी और वो एक प्राइवेट जॉब करते थे.

नंगी नंगी सीन

वो जोर-जोर से ‘आहें’ लेने लगी।मैंने अपना लण्ड उसकी चूत के छेद पर रख कर एक धक्का लगाया.हम दोनों ही झड़ने वाले थे कि अचानक ही प्रियंका अकड़ गई और मैं उसकी चूत पेल रहा था.

बढ़िया सा बीएफ मैं उनके मम्मों और चूत को मसलने लगा। अचानक उन्होंने अपना हाथ मेरे लंड से लगा दिया.

देसी मंस वीडियो

देशी pornसिवाय पुनीत और रॉनी के क्योंकि वो उसके भाई हैं और वैसे भी हारने वाला तो कर ही नहीं सकता.

उसने अपने पाँव से मेरे पाँव को ज़ोर से धकेल दिया। मैं फिर वो ही करने लगा।उस समय कोई 11 बजे हुए थे.वो सो चुकी थीं।मुझे तो वो एकदम परी सी लग रही थीं। फिर मैंने अपना हाथ उनके मम्मों पर रखा और इन्तजार करने लगा कि कोई प्रतिरोध तो नहीं है जब कुछ नहीं हुआ तो मैं मम्मों को दबाने लगा।वो नाइट्गाउन पहने थीं.

उनको देखकर मैं पागल सा हो गया। मैं उसके एक निप्पल को मुँह में लेकर चूसने लगा। उसकी साँसें तेज होने लगी थीं और वो मेरे बालों को पकड़ कर मेरे मुँह को ब्रेस्ट पर दबाने लगी। लगभग 5 मिनट दूध चूसने के बाद मैंने उसकी नाभि को किस किया और नीचे सरका।नीचे उसने लाल रंग की पैन्टी पहनी थी उसको थोड़ी नीचे की.

बस कल फिर हाजिर होता हूँ। मुझे उम्मीद है कि आपको भी इस चुदाई की कहानी में रस मिल रहा होगा.

मैं आपसे मिलना चाहती हूँ।मैंने कहा- ठीक है आप इधर आ जाइए।उसके बाद बेबी आकर मुझसे मिली और कुछ दिन उससे बातचीत होने के बाद. आपी फ़ौरन बोलीं- नहीं तो क्या??मैंने मुस्कुरा कर आपी को देखा और फरहान की टाँगों के दरमियान बैठते हुए कहा- नहीं तो ये.

एक्स एक्स एक्स एक्स पंजाबी ’ कहा।काजल के जाते ही मैं अपने कमरे में सोने चला गया, शाम को काजल आई.

नौकर और नौकरानी

बढ़िया सा बीएफ: प्रवीण ने भी झोपड़ी की छत को देखते हुए हामी भरते हुए सिर हिलाया… और अपने आधे खड़े लंड को हल्का सा सहला दिया जिससे वो तुरंत ही सख्त होता हुआ खाकी पैंट में तन गया और जिप की साइड में डंडे की तरह दिखने लगा।प्रवीण मुझसे बोला- आजा जानेमन शुरु हो जा अब.तुम आ गये हो तो सोचा तुम्हें पढ़ा ही दूँ।उस दिन वो बड़ी अच्छी लग रही थी.