बीएफ कॉमेडी शायरी

Image source,हिंदी बीएफ हिंदी बीएफ इंडियन

तस्वीर का शीर्षक ,

टांग उठा के सेक्सी: बीएफ कॉमेडी शायरी, जब मैं घर पहुंचा तो स्नेहा खुश होकर चहकती हुई बोली- अरे वाह … भैया आखिर आप आ ही गए.

चोदने वाला वीडियो बीएफ

उसके बाद 5-6 धक्के जोर से लगाने के बाद मैंने भी उसकी चूत में अपना माल गिरा दिया. कच्ची उम्र के बीएफजब से मैंने अन्तर्वासना पर कहानी पढ़ना शुरू की, तब से ही मेरा मन था कि मैं अपनी सेक्स स्टोरी आप सभी के साथ शेयर करूँ.

फिर परी ने बताया कि उसने मुझे भी देख लिया था और वो जान-बूझकर मुझे दिखाने के लिए बाथरूम में ऐसी हरकत कर रही थी क्योंकि वो खुद ही मेरे लंड से चुदना चाहती थी. मस्ती वाला बीएफकुहनियों पर उचके हुए मैंने लंड के बुर में घुसने का मदमस्त कर देने वाला दृश्य भी देखा.

क्योंकि घर में कोई नहीं था तो मैं सोचने लगी अगर इतना करके चुदने से बच सकती हूं तो कोई बुराई नहीं है आखिर इतना तो जीजा साली के बीच में चलता ही है और किसी को पता भी नहीं चलेगा, मैं कुछ मजा भी ले लूंगी.बीएफ कॉमेडी शायरी: मैं भी उसे गाली देने लगा- ले रण्डी कुतिया साली रांड छिनाल मादरचोद बहनचोद!आह आह आह …” उसके मुंह से आवाजें निकल रही थी, उसके बड़े बड़े मोटे चुचे हिल रहे थे। वो बस मुझे गाली दिए जा रही थी और कमर चला रही थी नीचे से!थोड़ी देर के बाद उसने मुझे नीचे पटक दिया और खुद ऊपर आ गयी, गाली दे दे के वो मुझे चोदने लगी, मेरी छाती को नोचने लगी.

उस दिन के बाद पता नहीं क्या हुआ कि पम्मी आंटी का मुझे देखने का थोड़ा नजरिया से बदला बदला लगने लगा.जबकि उस दिन के बाद से मुझे उनसे आमने सामने होने में थोड़ा डर लग रहा था.

एक्सएक्स बीएफ वीडियो - बीएफ कॉमेडी शायरी

मैंने जोर-जोर से लंड के टोपे की त्वचा को आगे-पीछे करते हुए, पूजा की चूत और चूचियों के चित्र मन में बनाते हुए अपने लंड को आनंद देने की पूरी कोशिश की.मनोज सर धीरे से बोले- साली रंडी पहले मुझे गर्म करती है, फिर चोदने भी नहीं देती.

ये सब क्या है सर? छोड़ दो मुझे”मैं उनकी पकड़ से आज़ाद होने के लिए छटपटाई.बीएफ कॉमेडी शायरी उसने बोला- मेरे पापा ने आपको क्या पैसे दे दिए?मैंने कहा- नहीं … कोई बात नहीं, नहीं देंगे, तो भी चलेगा.

सस्स्स … क्यों तड़पा रहे हो?” मैं सेक्सी आवाज में बोली- चोदो न मुझे!डार्लिंग … करेंगे ना आने के बाद … तुम चाहती हो, तो शेविंग के बाद चुत को अच्छे से चूस देता हूं … तुम भी खुश और मुझे भी थकान नहीं होगी.

हिंदी में देसी वीडियो बीएफ?

बीएफ कॉमेडी शायरी मैंने मम्मी के एक दूध को अपने मुँह में लेकर हाथ ऊपर की तरफ करके उनकी पट्टी को हटा दिया.

हिंदी में बीएफ वीडियो भेजो?सेक्सी में दिखाइए वीडियो

बीएफ कॉमेडी शायरी कुछ ही पल बाल भैया ने लंड को भाभी के मुंह से निकलवा दिया और उसके गीले होंठों पर फिराने लगे.

बिहारी वाली बीएफ

आपने ऐसा क्या देखा जो किसी और लड़के ने नहीं देखा?मैं- नहीं, आप बुरा मान जायेंगी और गुस्सा भी होंगी या फिर मेरी पिटाई या शिकायत भी कर देंगी.उसके होंठों को अपने होंठों से पीने लगा; प्रिया के दोनों दूध पकड़ कर उसकी चूत में लंड पेल दिया.

बीएफ कॉमेडी शायरी इस सेक्स कहानी में मेरी गर्लफ्रेंड की बहन की चुदाई हुई है, जिसको मैंने पूरी रात जमकर चोदा था.

बुआ और भतीजे की सेक्सी बीएफ

बीएफ सेक्सी वीडियो पिक्चर दिखाएंआपको मेरी यह कहानी कैसी लगी, इसके बारे प्लीज कमेंट करके जरूर बतायें और अगर आप मुझसे मैसेज पर बात करना चाहते हैं तो मेल करें.

तो माया भाभी इठलाते हुए बोली- क्या बात है, ये तो मेरे हाथ की गर्मी भी नहीं झेल पाया, तो चूत की गर्मी कैसे झेल पाएगा.आरती की शादी हो चुकी थी और वो मस्ती से अपनी चूत को हरा भरा कर रही थी.

उसने फट से मेरा लंड मुंह में ले लिया और ऐसे चूस रही थी जैसे कोई पोर्न स्टार प्रोफेशनल तरीके से लंड को चूस रही हो। मुझे इतना मजा आ रहा था कि मैं शब्दों में बयान नहीं कर सकता। मेरा रस निकलने से पहले मैंने उसके मुंह से अपना लंड निकाल दिया।मैं उसकी चूत पर लंड को सेट करने लगा तो उसने पहले लंड पर कंडोम चढ़ाने को बोल दिया.

फिर उन्होंने मेरे एक चूतड़ पर एक जोरदार चपत मार दी, जिससे मेरे मुँह ससे एक मीठी कराह निकल गई और मेरी गांड लाल हो गई.

अंकल ने अपने दोनों हाथ मेरे पीठ के पीछे ले गए और चतुराई से मेरी ब्रा का हुक को खोल दिया. मेरी कहानियाँ आपको पसंद आ रही हैं, इसका प्रमाण यह है कि आप मुझे अपने मेल भेज रहे हैं.

इंडियन हिंदी बीएफ सेक्सी आप वाशरूम का दरवाजा थोड़ा सा खुला छोड़ कर स्नान कर लीजिए ताकि वाशरूम में रौशनी आती रहे.

बीएफ सेक्सी फोटो डाउनलोड

बीएफ कॉमेडी शायरी: मैंने भी सोचा चलो देखते हैं कितनी अन्दर तक खुली है इनकी बुर, इसलिए मैं दूसरे हाथ की एक उंगली उनकी बुर के छेद में डालने लगा.तो सबसे पहले मैंने इनके बारे में और ज्यादा जानने की कोशिश की तो पता चला कि उनका नाम सुरेश है और वे एक सरकारी दफ्तर में अधिकारी की पोस्ट पर कार्यरत हैं.