बाप बेटी चुदाई बीएफ

Image source,હિન્દી સેક્સ ફિલ્મ

तस्वीर का शीर्षक ,

नंगी पिक्चर्स: बाप बेटी चुदाई बीएफ, देखने दो।अब हम दोनों और दीदी आपस में बात करने लगे।प्रिया भी मेरी तरफ देखने लगी थी और अब जब भी कोई हँसी की बात होती.

फुल सेक्स करते हुए

तो वो बोला- हाँ याद तो आएगी ही क्योंकि आज की रात तो आपकी ज़िंदगी बदल जाएगी और आपकी ख्वाहिश भी पूरी हो जाएगी. ब्लू फिल्म सेक्स वालीअभी तो दूसरे दिन का कार्यक्रम बाकी था। अगले दिन अभी हम कोटा दर्शन और ढेर सारी और मस्ती करने वाले हैं।तो दोस्तों अगले भाग का इंतज़ार करें।दोस्तो, यह थी मेरी दमदार चुदाई की कहानी.

पता ही नहीं चला, हमारी आंखें बंद थीं। मैं उसे अपने पूरे दिल से चूम रहा था। वो भी मेरा साथ दे रही थी। उसके मधुर होंठ मुझे पागल बना रहे थे। अब मेरा रुकना मुश्किल था।उस लंबे चुम्बन के बाद धीरे से मैंने अपने होंठ अलग किए, ऐसा लग रहा था कि वो नहीं रुकना चाहती है, मेरे दिल में उसका चेहरा देखने की लालसा पैदा हो गई थी। जैसे ही मैंने अपने होंठ हटाए. क्सक्सक्स वीडियो मूवीजिससे वो चिंहुक उठीं।फिर मैंने उन्हें अपने ऊपर इस तरह लिया कि हम दोनों 69 पोज़ीशन में आ गए। अब मैं उनके नीचे था और वो मेरे ऊपर लेटी थीं। हम दोनों एक-दूसरे के अंगों को चूम रहे थे।मैंने उनकी चूत में अपनी एक उंगली डाल दी और उसे अन्दर-बाहर करते हुए उनकी चूत को चूसने लगा था।कभी-कभी मैं उनकी चूत चाटते हुए उनकी जाँघों-नितंबों को सहला देता.

प्रिया और पूजा तुम मेरे साथ आओ।वो तीनों नंगी गांड हिलाती हुई किचन में चली गईं और हम तीनों मर्द रूम में बैठ कर आपस में बातें करने लगे।हम अपनी चुदाई के अगले प्लान के बारे में सोच रहे थे।अमन ने हमें सुझाव दिया कि इस बार नीलू की दो तरफ़ा चुदाई एक साथ नहीं हुई है.बाप बेटी चुदाई बीएफ: बहुत मज़ा आ रहा है। आपका ‘मौसम’ क्या अभी भी गीला हो रहा है?‘धत्त बदमाश.

उसने ज़ोर से तकिए को दबोच लिया और उसके गले से हल्की चीख निकल गई।मैं डर गया.परन्तु वो मज़े से सिसकारियां निकाल रही थी ‘उई आह उम्म्ह… अहह… हय… याह… उई आह.

അമ്മായി സെക്സ് - बाप बेटी चुदाई बीएफ

’ अब सुहाना खुल कर चीख रही थी।इस बार बस तीन मिनट में सुहाना झड़ गई, अब तो उसका जिस्म आग बन चुका था पर मैं भी आग में घी डालने के मूड में था, मैंने सुहाना के पैर मोड़ दिए और उसके चूतड़ों के नीचे तकिया लगा दिया।अब मुझे सुहाना की गांड का गुलाबी छेद साफ़ दिख रहा था, मैंने जीभ निकाल कर सुहाना की गांड से ले कर बुर के दाने तक जोर से चाटा।सुहाना जैसे जल बिन मछली की तरह तड़प उठी ‘ओह्ह.रात में पुलिस वाले परेशान करते हैं। आज आप यहीं रुक जाइए।वो बोले- अरे मैं कहाँ रुकूँगा मेरा घर जाना जरूरी है।मैंने कहा- नेहा बता रही थी आप यहाँ अकेले ही रहते हैं।वो बोले- हाँ वो तो ठीक है पर आप लोगों को तकलीफ होगी।मैंने कहा- अरे बहुत जगह है सर.

तुम्हें तो पता ही है मुझे झांटें पसंद नहीं हैं और प्रिया हमारी नई स्टाफ है.बाप बेटी चुदाई बीएफ यह अपने आप ही हो जाता है।दीदी- ऐसे-कैसे अपने आप हो जाता है? जरूर आपने ही किया होगा।मैं- नहीं दीदी सच में.

लेकिन जब मैंने पहली बार चुदाई की थी, तब मेरी उम्र 21 साल की थी। मेरे लंड का साइज़ भी औसत से कुछ बड़ा है।मुझे लड़कियों को सीधा चोदने से पहले उनके साथ कामक्रीड़ा करना बहुत पसंद है। कामक्रीड़ा करने से लड़कियां बहुत ज्यादा उत्तेजित हो जाती हैं.

देसी विलेज वीडियो?

बाप बेटी चुदाई बीएफ !मेरा हाथ पकड़ अपनी ओर खींच कर मुझे अपनी बांहों में भींचकर सरोज बोल उठी- ना.

आंटी क्सक्सक्स?वीडियो का ब्लू फिल्म

बाप बेटी चुदाई बीएफ ऐसे ही करते हुए में अपना हाथ उसके पेट तक ले गया।अब मैंने अपना हाथ उसकी भुजाओं पर रखा.

हिंदी में एक्स एक्स एक्स ब्लू फिल्म

मेरा कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं है।मैंने कहा- मैं क्या हूँ?बोली- आप मेरे बेस्ट फ्रेंड हो.पर आंटी के मुँह से गाली अच्छी लग रही थी।आंटी उठीं और दोनों टांगें फैला कर मेरे मुँह पर पीठ करते हुए बैठ गईं और बोलीं- ले चाट.

बाप बेटी चुदाई बीएफ ऐसी चुदाई और ऐसा लंड बार-बार नहीं मिलते।उसने मेरी बात पर मुँह तो बनाया.

एक्स एक्स इंग्लिश सेक्सी

हिंदी में लड़कियों की चुदाईसच-सच खुल कर लिखना कि स्टोरी पढ़ते हुए कितनी बार आपका लंड या चूत झड़ी थी या था।यह बात.

मैं तो यहाँ से सर छिपा के भाग भी नहीं सकता था।गौरव के काले लंड को दो मिनट और चूसने के बाद मेघा ने उसे अपने मुँह मुस्कुराते हुए से निकाला। लंड के ऊपर ढेर सारा थूक लगा हुआ था।‘खड़ा करो इसको.उसकी जांघों पर चलने लगीं।कुछ देर बाद उसकी हाथ उसकी योनि की तरफ बढ़ने लगा और उसकी उंगलियों ने योनि को छुआ। अनीता की उंगलियों ने इस बार उसकी योनि की दरार के ऊपर वाले दाने को छुआ और उस छुवन से अनीता के मुँह से एक मीठी सी सीत्कार निकल पड़ी- उम्म्ह… अहह… हय… याह… आह.

मैंने कहा- पक्का?वो मुझसे पूछने लगी- कभी सेक्स किया है?इतना स्पष्ट सुन कर मैं उसकी चुदास को समझ गया।मैंने भी खुल कर कह दिया- अभी तक तो चूत के दीदार भी नहीं हुए हैं.

मगर बहुत सारे मेहमान घर में होने की वजह से सारे बाथरूम भरे थे। मैं पड़ोस वाले चाचा जी के बाथरूम में नहाने चला गया।चाचाजी का यह नया घर बना हुआ था.

मैं नानुकर करने लगा।तो डॉक्टर ने कहा- तुम तो लड़कियों की तरह शर्म रहे हो।यह बात मुझे चुभ गई और मैंने लेटे-लेटे अपना पैन्ट खोला और अंडरवियर को थोड़ा सा नीचे कर दिया।दोस्तो, मैं दूसरों की तरह ज्यादा फेंका-फेंकी तो नहीं करूँगा. किसी की बातों में आकर रुपये बर्बाद मत करना।कैसी लगी देसी चुत की मेरी कहानी.

क्सक्सक्स वीडियो भाभी आप जो चाहे करो, अब आपकी भाभी कुछ नहीं कहेगी।मैंने भाभी से कहा- सच में?भाभी मेरी तरफ देख कर मुस्कुराईं और कहा- मेरे प्यारे देवर जी.

एक्स एक्स न्यू

बाप बेटी चुदाई बीएफ: यह हिंदी सेक्स स्टोरी मेरी खुद की आपबीती है।बात मार्च 2008 की है जब मैं लखनऊ में अपने घर पर रहता था, मेरा ग्रेजुएशन का अंतिम वर्ष था।शहर में ही मेरे पापा के एक दोस्त थे.अभी सासू माँ के जागने का टाईम हो गया।यह सुन कर मुझे लगा जैसे उन्होंने पहले भी अपनी गांड मरवा रखी है।वो कितनी बड़ी रण्डी थीं.