हिंदी बीएफ देसी एचडी

Image source,भोजपुरी में देहाती बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

शिल्पी राज sex: हिंदी बीएफ देसी एचडी, मगर संतुष्टि के भाव उनके चेहरे पर स्पष्ट नजर आ रहे थे।कपड़े ठीक करके रेखा भाभी कमरे से बाहर चली गईं। रेखा भाभी के बाद मैं भी उठकर बाहर आ गया और फिर तैयार होकर रोजाना की तरह ही खेतों में चला गया।इसके बाद करीब महीने भर तक मैं गाँव में रहा और काफी बार रेखा भाभी से सम्बन्ध बनाए। पहले एक-दो बार तो वो मना करतीं.

देवर भाभी देवर भाभी की बीएफ

’उसके ऐसे कहने से मेरे में दुगना जोश आ गया और मैंने जीभ उसकी चूत के अन्दर तक फिराने लगा। वो जोर-जोर से मुझे गालियां देने लगी ‘आआहह. बाप बेटी वाला बीएफमैंने अब जोरदार धक्का मार दिया और मेरा पूरा लंड उसकी चूत में जड़ टक घुस गया और वैसे ही उसके ऊपर लेट कर उसके मम्मे चूसने लगा।वो दर्द की पीड़ा से बिलबिला उठी, जब उसका दर्द कुछ कम हुआ तो मैंने धक्के लगाना शुरू किए। कुछ देर बाद चूत में रस आ गया और अब वह भी अपनी गांड उठा कर मेरा साथ दे रही थी।उसकी ‘आहह.

चाची ने पास पड़ी क्रीम की डिब्बी से थोड़ी क्रीम निकाली और थोड़ी सी क्रीम मेरे लंड पर लगा दी।अब मैंने फिर से लंड चूत पर टिकाया और थोड़ा जोर लगा दिया।लंड घुसते ही चाची की फिर से चीख सी निकल पड़ी. इंग्लिश सेक्सी बीएफ पंजाबीबोले- हाँ जानू मुझे तुम्हारी गांड भारी ही करनी है।उन्होंने धकापेल लंड पेलना चालू रखा। नेहा के मुँह से ‘आह्ह्ह्ह.

वो बहुत मस्त आइटम है। उसकी उम्र कोई 30 के आस-पास की होगी और साइज यही कोई 36-32-36 का होगा।भाभी के मम्मों को देख कर मेरा मन उन्हें चूसने का करता था।तब मैंने बलकार से बात की- ये भाभी तो बहुत मस्त लग रही है यार.हिंदी बीएफ देसी एचडी: तो उन्होंने भी ‘हाँ’ में सर हिला दिया, तो मैंने दो चाय ले लीं और मैं गाड़ी में अपनी सीट पर आकर बैठ गया। हम दोनों चाय पीने लगे और बातें करने लगे।मैंने उनसे नाम पूछा तो उन्होंने अपना नाम सपना बताया।मैंने ध्यान से उनको निहारा तो क्या मस्त माल जैसी दिख रही थीं। उनका 34-30-36 का फिगर देख कर तो मैं पागल हो रहा था। मेरा नागोबा डोलने लगा था.

तो एक राउंड पीछे से भी ले लूँ!फिर मैंने भी मुस्कुरा कर ‘हाँ’ में जवाब दे दिया।अब उन्होंने मुझे घोड़ी बनाया और अपना लंड मेरी गांड पर घुमाते हुए अन्दर डालने की कोशिश की.इसको सब अधिकर है तुम्हारे साथ ये कुछ भी कर सकता है। भाभी धीरे से बोलीं- वो सब भी?भैया बोले- अरे यार किसी बाहर वाले से तो घर वाला अच्छा है।इसके बाद से मेरा अखाड़ा खुदा हुआ था और भाभी संग मेरी कुश्ती खुल कर हुआ करती थी।भाभी के संग चुदाई की शुरुआत कैसे हुई.

होली वाला सेक्सी बीएफ - हिंदी बीएफ देसी एचडी

लड़कियां मुझे देखते ही खुश हो जाती हैं। उन सभी लड़कियों के लिए मेरा 6 इंच का लंड हमेशा खड़ा रहता है।करीब एक महीने पहले की बात है, जब मैं कॉलेज जा रहा था.मेरे सारे शरीर में आग लग गई और मैं चिल्ला पड़ी- हाय अब घुसा भी दे ना जालिम मेरे चोदू यार!‘फिर.

पर उसकी गांड बहुत बड़ी थी।क्या हूर की परी की तरह लग रही थी वो!वो अपना हाथ मेरे हाथ में डाल कर मुझे खींचते हुए रेस्टोरेंट के अन्दर ले गई।हम दोनों अपनी टेबल पर बैठ गए थे, उसने खाना आर्डर किया और फिर हम बातों में लग गए।मैं अभी भी उसे ही देख रहा था।बातों ही बातों में हम लोगों ने खाना कब खत्म किया.हिंदी बीएफ देसी एचडी मुझे घूमने का बहुत शौक है।मुझमें जो सबसे ख़ास बात है, वो ये कि पहली मुलाकात में ना सही.

वर्षा मेरे गांव की देसी सी लड़की है जो पास ही के मोहल्ले में रहती है। वो मेरे गांव की सबसे सुंदर लड़की है, उसे सब लड़के अपनी बनाना चाहते थे, पर वो किसी को ज्यादा भाव नहीं देती थी।मैं पढ़ाई के कारण हमेशा ही गाँव से बाहर रहा था, कभी-कभी ही गांव आ पाता था।जिस वक्त की यह घटना है.

बीएफ सेक्सी वीडियो बढ़िया वाली?

हिंदी बीएफ देसी एचडी तो वो चिल्ला पड़ी उम्म्ह… अहह… हय… याह…कुछ पल बाद मैंने कहा- अपनी इस महारानी का मुँह थोड़ा खोलो ना.

बीएफ सेक्सी न्यू फिल्म?चोदने वाला दिखाइए

हिंदी बीएफ देसी एचडी शादी में मैंने खूब मस्ती की।जब हम भाई की बारात ले कर बस में घर वापस आ रहे थे, तो पूजा मेरी तरफ़ बार-बार देखते हुए हंस रही थी.

बीएफ चले वाली

तुम यहाँ से कहीं और चले जाओ, इस एरिया से निकल जाओ क्योंकि मेरे पति ने तुमसे पूरा बदला लेने का सोच रखा है। वह सिर्फ दिखते शांत हैं, पर मेरे ससुराल वाले बड़े पहचान वाले हैं तुम्हारे साथ कुछ भी अहित हो सकता है।भाभी ने मुझसे इतना कहा और चली गई।वह आई और चली भी गई.तो मेरा आधा लंड उसकी चुत में घुस गया था।उसने बहुत जोर की आवाज़ की- आआआ ईईईईई उउउह.

हिंदी बीएफ देसी एचडी साथ ही मैं अपने एक हाथ से उनके चूतड़ को दबा रहा था।क्या मस्ती भरा अहसास था।अब मैं उनकी जाँघों को अपने होंठों से चुभला रहा था इससे मामी एकदम मस्ता गईं, वे कहने लगीं- आग लगा दी.

हिंदी पिक्चर मूवी बीएफ

बीएफ हॉट सेक्सी एचडीपर कुछ समय बाद वो भी मेरे लंड से अपनी चुत की खुजली मिटने के मजे लेने लगीं।पूरे किचन में बस चाची और मेरी चुदास भरी आवाजें ‘आह आह आह.

!मैंने अंकुर को आँख मारी और फिर हम सभी एक साथ ही वाशरूम में घुस गए। सुइट का वाशरूम काफी बड़ा और खुला सा था।जैसे कि मैंने बताया सभी ने ऊपर के कपड़े तो बाहर ही उतार दिए थे। अब अन्दर घुसते ही मैंने सारिका की समीज़ को उतार दिया।अब वाशरूम से ग्रुप सेक्स वाली चुदाई समारोह का आगाज होने वाला है।आप सभी को कहानी कैसी लग रही है.बस हल्के स्वर में सिसकारियाँ लेने लगी। उसकी सिसकारियाँ सुन कर मैं और भी जोश में आ गया।अब उसने अपना मुँह मेरी तरफ किया और अपने दोनों होंठों को खोल दिया। मैं उसका यह इशारा समझ गया और मैं भी देर ना करते हुए उसके होंठों का रस पीने लगा।उसने भी जोश में आकर मेरा लंड पकड़ लिया, पर थियेटर था.

बहन की चुदाई की यह हिंदी सेक्स स्टोरी आप अन्तर्वासना सेक्स स्टोरीज डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं!अब मैंने उसकी चूत पर हाथ लगाया जो बहुत ही नाजुक और कोमल थी.

तो अचानक वो बाहर आई और मुझसे बोली- सूरज मेरी कपड़े सुखाने की रस्सी टूट गई है, तू उसे बांध दे ना.

बोलीं- याद रखना इसको राज बनाए रखना है!मैं भी बोला- आप भी ऐसे ही मजा देती रहना. वो तड़फ उठीं।एक पल रुकने के बाद उनकी चुत में मैंने जीभ घुसाई और उसकी चुत को चाटने लगा। कुछ ही देर में उनकी चुत मेरे थूक से पूरी तरह से गीली हो गई और मैं चुत को चाटते अपने दाँतों से भी काटने लगा।तभी आंटी ने मेरे सिर पर अपना हाथ रखा और मेरे सर को अपनी चुत पर दबाना शुरू कर दिया। मैं समझ गया कि बाढ़ आने वाली है.

देसी लड़की वाला बीएफ जैसे आम लोग करते हैं, करके ही वापिस मत भेज देना, मैं आपसे कुछ ख़ास चाहती हूँ।मैंने भी अपनी तरफ से उसकी हर यौन इच्छा पूरी करने का वचन दिया था। अब वो वक्त आ चुका था कि मैं सारिका को दिया हुआ वचन निभा दूँ। मुझे मालूम था कि ये वादा निभाना इतना आसान नहीं है.

सेक्सी वीडियो बीएफ भाई बहन की चुदाई

हिंदी बीएफ देसी एचडी: अब तक मेरे हाथों की सहलाहट से उसके बदन में सुरसुराहट होना लाज़मी था, वो शुरू हो चुकी थी, वंदना के बदन की थिरकन इस बात का सबूत दे रही थी.अभी रात बहुत हो गई है, तुम घर जाओ।पर मेरा मन कर रहा था कि मैं मामी को अभी ही बिस्तर पर पटक कर चोद दूँ।अब रात के 11.