देसी बीएफ सेक्सी देहाती

Image source,ब्लैक डॉट कॉम सेक्सी मूवी

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ 10 साल: देसी बीएफ सेक्सी देहाती, वो एकदम से उठी और मेरी पैन्ट निकाल दी, अब तो वो भी चुदने को पूरी राजी थी।मैंने फिर से उसे लेटाया और उसकी चूत चाटने लगा, वो भी आपनी गांड उठा उठा कर चूसवा रही थी। अब तक शानवी में इतनी कामुकता भर चुकी थी कि वो एक बिन पानी की मछली की तरह तड़प रही थी।पर मजा भी तो इसी में था.

रात की सेक्सी चुदाई

उनकी उम्र 44 साल है। मेरी मम्मी काफ़ी बड़ी चुदक्कड़ हैं, उनकी साइज़ 38-36-40 की होगी। मैं एक-दो बार उनको नहाते समय ब्रा और पैंटी में देख चुका हूँ। मेरी मम्मी एक सेक्स के मामले में सदा से ही एक भूखी महिला रही हैं। मुझे ऐसा ही लगता है क्योंकि मेरे पापा ज़्यादातर कोलकाता में अकेले ही रहते हैं. बालाजी का सेक्सी वीडियोमैंने अब चॉकलेट लिया और उसके बूब्स और मेरे लंड पर लगाया, वो साथ में लंड चूसते हुए चॉकलेट चाट रही थी.

मैं समझ गया, तभी उसने मेरे सामने डिमोंन्स्ट्रेट किया, मुझे वह कुछ समझाना चाहता था। उसने इस तरह कह दिया, मैंने नोट कर लिया, अब उसे परेशान नहीं करूंगा। आपको भरोसा दिलाता हूँ। उससे कह देना. ಸಟಕಾ ಮಟಕಾउस पर झांट का एक बाल भी नहीं था।यह देखकर मेरा लंड एकदम कड़क हो गया था और नाग की तरह फुंफकार रहा था।मैंने उसको लंड मुँह में लेने को बोला.

फिर उसने एक ही झटके में मेरा पूरा लंड अपने मुंह के अंदर ले लिया, मैं तो जैसे जन्नत की सैर कर रहा था… मुझे बहुत मजा आ रहा था.देसी बीएफ सेक्सी देहाती: तो उस पार्टी में मैं गया, सबसे हाय हेलो के बाद मैंने खाना शुरू किया तभी मुझे स्नेहा दिखी.

और बुझा दो इसकी आग को।मैंने भी देर ना करते हुए लंड के सुपारे को चुत पर टिका कर हल्का सा धक्का लगाया.काफी देर बाद जब उसने लंड मुंह से बाहर निकाला, तो वो और भी विकराल नजर आ रहा था, जैसे रक्तरंजित चाकू से खून की बूंदें, उसके कातिल लंड से नताशा की लार टपक रही थी.

தமிழ் ஸ்கூல் கேர்ள் செக்ஸ் வீடியோ - देसी बीएफ सेक्सी देहाती

चुदाई का तूफान अपने चरम पे था काका के मूसल ने लावा बरसाना शुरू कर दिया। उसकी गर्म धार मोना की चुत को बड़ा सुकून दे रही थी.अब जीजू अपने बदन पर साबुन लगाने लगे, वो कभी अपनी चड्डी के अंदर हाथ घुस कर लंड पर साबुन लगाते तो अभी पीछे हाथ घुस कर गांड पर साबुन लगाते!आह… मेरी नजर तो जैसे उन पर चिपक ही गई, कसा हुआ बदन, उभरी हुई मसल्स, ताकत और ऊर्जा से भरा हुआ शरीर जिस पर उन का उभरा हुआ लंड चड्डी में से साफ दिखाई दे रहा था.

हमारे कस्बे में उनका अच्छा रुतबा है, पैसे की भी कोई कमी नहीं है, अच्छा मकान है, घर में फोरव्हीलर है।भैया ज्यादातर व्यस्तता के चलते कहीं आते-जाते नहीं हैं। पर भाभी जी हमेशा इस दुकान से उस दुकान और सभी फंक्शन पार्टियों में नजर आ ही जाती हैं।भाभी जी की उम्र लगभग 28/29 की होगी.देसी बीएफ सेक्सी देहाती मुझे कुछ काम है।यह कह कर उसकी मम्मी साथ वाले मकान में चली गईं।मुझे कुछ शक हुआ.

मानसी का इतना कहना था कि मैंने धीरे धीरे अपने धक्कों की गति बढ़ा दी और उसकी जोरदार चुदाई करने लगा.

हॉट सेक्सी इंडियन आंटी?

देसी बीएफ सेक्सी देहाती मैंने अपना लंड उसकी चुत में डाल दिया और करीबन 20 मिनट तक खुल कर सेक्स किया। झड़ कर हम दोनों बड़े संतुष्ट हो गए थे।इसके बाद सुनील का फोन आया कि उसे दो बज जाएंगे, तो एक बजे तक हमने खूब सेक्स किया।मेरी जिन्दगी में इस तरह की सेक्स स्टोरी ऐसे ही चलती रही.

सेक्सी इमेज वॉलपेपर?इंग्लिश में बीएफ पिक्चर

देसी बीएफ सेक्सी देहाती ’ की आवाज़ आई।मुझे थोड़ा डाउट हुआ तो मैंने हल्का से गेट ओपन किया, वहां लाइट ऑफ होने की वजह से कुछ साफ़ दिखाई नहीं दे रहा था। बस इतना दिख रहा था कि भाई ने मेरा गाउन पहना हुआ है और विग लगाई हुई है।मैं सोच में पड़ गई कि ये क्या हो रहा है। वो डिलीवरी बॉय बेड पर बैठा था और भाई उसके पैरों के बीच में बैठकर उसका लंड चूस रहा था। मेरा तो ये सब देखकर बुरा हाल हो गया और मैं पागल सी हो गई.

एक्स एक्स एक्स मूवी सेक्सी मूवी

कैसे बंदर की तरह हाथों में लोवर पकड़े अपनी इज़्ज़त छुपा रहा है हाहहहाहा.वो तो मोना ने उसके होंठों को दबा रखा था। फिर भी उसकी चीख बाहर सुनाई दे गई। उसकी आँखों से तार-तार आँसू बहने लगे।काका को पता था ऐसे टाइम क्या करना है। वो बस लंड को बिना हिलाए.

देसी बीएफ सेक्सी देहाती कुछ देर बाद जब नताशा सामान्य हुई तो स्वान ने आरामदायक पोज में आकर डबल चुदाई जारी रखी.

सेक्सी गुजराती सेक्सी वीडियो

सेक्सी टीचर हिंदी मेंआप अपनी प्रतिक्रियाए मुझे मेल करें, आपकी मेल का इंतजार रहेगा![emailprotected].

जेसिका- अच्छा ठीक है, थोड़ी देर बाद जो चाहे कर लेना, पर मैं भी क्या करूँ, 7 महीने बाद लंड को छुआ है, इसलिये मुझे पहले करने दो.जैसाकि निशा ने कहा है कि मैं उनके और मेरे बीच हुई कहानी को भी आपके सामने पेश करू तो ऐसा जल्दी ही करने की कोशिश करूंगा दोस्तों.

मैंने विरोध किया और बोली- मैं फ्रेश होने जा रही हूँ, 10 मिनट में मैं नहा कर निकलती हूँ।साहिल बोले- ना… अभी तुमने वादा किया था कि तुम मेरी नजरों से एक पल के लिये भी ओझल नहीं होगी!मैंने उनके गालों को प्यार से थपथपाते हुए और चुम्बन लेते हुए कहा- जानू, मैं केवल 10 मिनट में बाहर आ जाऊंगी.

अब तक की इस सेक्स स्टोरी में आपने पढ़ा कि संजय आज पूजा की चुत की सील तोड़ने की तैयारी में लगा हुआ था।अब आगे.

आपको हमारे लिए तकलीफ उठानी पड़ रही है।सर ने पापा से कहा- परेशानी कैसी सर जी. मेरी चूत को अब फाड़ दो जानू… अब बर्दाश्त नहीं हो रहा प्लीज…विवेक ने भी उसकी टांगें ऊपर करके चौड़ी की और लगा पेलम पेल में…एक तो साली की चूत वो भी नई नई कसी कसाई… पंद्रह मिनट की चुदाई में कामकला के सारे आसन इस्तेमाल हो गये… चूत का तो भोसड़ा बना ही… पर लंड भी ऐसा निचुड़ा कि पूरा बेड तहस नहस हो गया.

खुली सेक्सी खुली कमरे की लाईट जल रही थी और खिड़की में से बेहद ही गोरी नंगी पीठ दिखाई दे रही थी, खिड़की से बस उसकी कमर के ऊपर का ही हिस्सा ही दिखाई दे रहा था मगर फिर भी दुबले पतले बदन से और बेहद ही गोरे रंग से मुझे पहचानने में देर नहीं लगी कि वो पिंकी है, वो नीचे झुकी और फिर हाथों में कुछ पकड़ कर सीधी हो गई.

आशा जायसवाल कॉम

देसी बीएफ सेक्सी देहाती: कुछ देर बाद खत्म हो जाएगा।आंटी समझ गईं कि ये नहीं मानने वाला है। मैं भी झटके मारने में लगा रहा.अब मैडम मेरे ऊपर से हटी, पास में आकर बिल्कुल सीधा लेट गई, हम ऐसे ही नीचे लेटे हुए थे.