मुंह में माल गिराने वाला बीएफ

Image source,मुस्लिम बीएफ हिंदी में

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी फुल्ल विडिओ: मुंह में माल गिराने वाला बीएफ, उस टाइम उसने बोल दिया- जब मैं आई तो वो टीवी देखते हुए अपने पेशाब करने की जगह को उछाल रहा था और मैंने पूछा तो उसने मुझसे कहा कि मुझे खुजली हो रही है.

इंडियन बीएफ ओपन सेक्सी

मैं उसके फ़ोन का वेट करता रहा, लेकिन उसकी कॉल नहीं आयी, तो मुझे बहुत दुःख हुआ कि मैं उसका नम्बर नहीं ले पाया. बीएफ एक्स एक्स एक्स सेक्सी वीडियोसमुझे देखते ही वो खड़ी हो गयी और मेरे पास आकर उसने मुझे गले से लगा लिया.

और यह कहकर उसने मुझसे कहा- जीजू आओ ना … पायल को दिखाओ कि चूत में लंड किस तरह घुसता है. सेक्सी चुदाई बीएफ चुदाईमैं अब चुपचाप पड़ा रहा और सुलेखा भाभी ने मेरी जांघों पर बैठे बैठे ही मेरे लोवर को पकड़कर नीचे खिसका दिया.

अब मयूरी भाभी ने रिया भाभी को कहा- क्या कंडोम पड़े हैं घर पे?तभी रिया भाभी हंस दी और कहा- जनाब गांड बहुत अच्छी मारते हैं, एक बार लेकर देखो.मुंह में माल गिराने वाला बीएफ: हम अपने मेहमान समेत बहुत उत्तेजित हो चुके थे और हमारे हाथ अपने-अपने लंडों को मसल रहे थे.

अब हमारी प्रेयसी हमारे दोनों लंडों को अपने चूतड़ों में लिए-लिए ही थोड़ा सा पीछे की ओर खिसक चुकी थी और अब हमारे लंड एकदम नीचे से उसकी गांड में ना घुस कर, सामने से अन्दर घुस रहे थे.मैंने उसे अपनी बांहों में लिया तो वो एकदम से सिमट कर मेरी बांहों में समा गई.

जिम वाली लड़कियों की बीएफ - मुंह में माल गिराने वाला बीएफ

एक दिन हम बस में बैठे तो उसमें का एक शीशा टूटा हुआ था, जिससे काफी ठण्डी हवा आ रही थी.जिस दिन मेरी बीवी और ससुर बाहर गए, मैं और मेरी सास मोहिनी उन्हें स्टेशन छोड़ने गए थे.

पिटाई तो ठीक है, मगर मुझे जब यहां से निकाल देंगे तो मैं अपने घर पर क्या जवाब दूँगा? अब ये सोच कर तो मैं अन्दर तक‌ ही हिल सा गया.मुंह में माल गिराने वाला बीएफ इसके साथ साथ ही मुझे एक बुरी खबर भी मिली, प्रिया और उसके भाई कुशल की तो छुट्टियां चल ही रही थीं, अगले दिन से नेहा की भी छुट्टियां होने वाली थीं … इसलिये वो सब अगले दिन ही कुछ दिनों के लिये गांव जाने वाले हैं और उसके लिये ही वो सब बाजार से कपड़े वगैरह खरीदने बाजार जा रहे थे.

मगर साथ ही अपने मुँह को भी हल्का सा खोल दिया, जिससे मेरे लंड का सुपारा उसके मुँह में थोड़ा सा घुस गया.

बिहारी बीएफ सेक्सी एचडी?

मुंह में माल गिराने वाला बीएफ वो भी गरम आवाजें निकाल कर चुद रही थीं और अपने पति को गाली भी दे रही थीं.

सेक्सी बीएफ गांव के?फोन सेक्सी व्हिडीओ

मुंह में माल गिराने वाला बीएफ योनि के ऊपर हल्के काले बाल, योनि की पंखुड़ियां हल्के काले और किनारे भूरे रंग की थीं, जैसा कि हम आम हिंदुस्तानी औरतों की होती हैं.

एचडी इंडियन बीएफ

नीता आंटी- अरे शशि तुम तो बहुत हैंडसम हो … तुम्हें कोई ना कोई गर्लफ्रेंड ज़रूर मिलेगी.देर रात अचानक से 12:00 बजे मेरी नींद टूटी, तो मैंने देखा मेरे मोबाइल पर पांच मिसकॉल पड़ी हैं.

मुंह में माल गिराने वाला बीएफ तभी माइक का स्वर गरजा और ठीक मेरे सामने खड़ा होकर बोला- अब मेरी बारी है.

हिंदी बीएफ सेक्सी वीडियो हिंदी आवाज में

बीएफ सेक्सी साड़ी वाली हिंदीमैंने गुस्से में कह दिया- अगर मैं चाहूँ तो अभी बच्चा पैदा कर सकता हूँ.

मैं बोली- कोई चोदने वाला ही मेरी पहचान का हुआ तो?तो रीना बोली- अगर तुझे चोदने वाला ही ना देख सके तो क्या तू चुदाई करवाएगी?मैंने बोला- फिर कोई परेशानी ही नहीं है … लेकिन ये कैसे संभव है?वो बोली- बस तू कल इसी टाइम तैयार रहना, मैं तुझे लेने आउंगी और तुझे सब समझा दूंगी.चूतड़ों के गुंदाज मांस को मुठ्ठी में भर पकड़ कर धक्के लगाने शुरू कर दिए.

और यही बिस्तर आज इस घर में माँ-बेटों की चुदाई का भी प्रत्यक्ष गवाह बनने वाला था.

इस तरह हेयरी आंटी की चूत बजाते बजाते मैंने उनकी गांड के अन्दर धीरे से उंगली दे दी.

रेवती अब बिस्तर से खड़ी हुई और मेरे कपड़े उतारने लगी और साथ ही मुझे चूमती जा रही थी. मैं कुछ देर रुका रहा और उसकी चीखों को अनसुना करके अपने लंड पर चूत की गर्मी का मजा लेता रहा.

बीएफ फिल्म एचडी हिंदी में पता नहीं यह सुलेखा भाभी की तड़प की वजह से था या फिर मेरी ही उत्तेजना कुछ ज्यादा जोर मार रही थी, पर जो भी हो मैं आज अपनी किस्मत पर फूला नहीं समा रहा था.

देसी देसी बीएफ सेक्सी

मुंह में माल गिराने वाला बीएफ: उनके साथ वही हैंडसम सा लड़का था और ड्राइवर के बगल से आगे वाली में वह स्टोर वाला बैठ गया था.इस सच्ची कहानी को लेकर आपकी कोई सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो प्लीज़ मुझे[emailprotected]पर ज़रूर मेल करें.