बीएफ ब्लू मूवी फिल्म

Image source,बीएफ सेक्सी चुदाई फुल

तस्वीर का शीर्षक ,

हॉट सेक्सी हॉट हॉट: बीएफ ब्लू मूवी फिल्म, 6 महीने बाद मेरी वाइफ का ट्रांसफर गोआ हो गया और पूजा ने भी शादी कर ली.

सेक्सी पिक्चर बीएफ इंग्लिश बीएफ

‘क्या दीदी, तुम तो कुछ भी कहती हो!’ रमा तरन को हल्का धक्का देते हुए कहा पर तभी वो सारा मामला समझ गई और हँसते हुए- तो इसका मतलब तुम और रवि करते हो?‘रमा तू करने की बात करती है मैं तो लगभग रोज़ उससे चुदती हूँ, अब ऐसी आदत पड़ गई है कि अगर एक दिन भी उसका लौड़ा न लूँ तो मेरी चूत की हालत बुरी हो जाती है. बीएफ चुदाई वाली फिल्म चुदाई वालीमेरी उससे दोस्ती हो गई थी, मैं बाइक आराम से चला रहा था और बार बार ब्रेक लगा कर उसे अपने टच कर रहा था.

चोदाई की यह कहानी भाई बहन की है जिन्होंने अपने अम्मी अब्बू की चोदाई देख कर आपस में सेक्स किया. रेशमा की सेक्सी बीएफ‘म्‍म्म्ममम रूको मत!’यह सुन मैंने एक और जोर का धक्का मारा और माही की कुँवारी चूत में मेरा लंड चूत को चीरता हुआ अंदर घुस गया.

पर इसी बीच भाभी का मासिक धर्म शुरू हो गया, जिस वजह से हम दोनों चुदाई नहीं कर पाए।लेकिन उन दिनों में भी मैं कहाँ मानने वाला था.बीएफ ब्लू मूवी फिल्म: मुझसे ये सब देखा नहीं जाता।ये कह कर दीदी फूट-फूट कर रोने लगीं।मेरी समझ में नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूँ। मैंने स्नेहा दीदी से कहा- तू शांत हो जा, मैं जीजा से बात करती हूँ.

मैं हतप्रभ रह गया कि मेरे हाथ में एक सीलपैक चुत आ चुकी है। मैंने उनकी चुत पर पहले हाथ फेरा.उनके साथ की चुदाई की कहानी भी मैं आप सभी को लिखूंगा।अभी बस आपको ये सेक्स स्टोरी कैसी लगी.

हिंदी बीएफ सेक्सी नई वाली - बीएफ ब्लू मूवी फिल्म

ये तो लड़कियों के पहनने की चीज़ है।तो मैंने भी कह दिया- मुझे इसकी ज़रूरत है।आंटी ने थोड़ा गुस्सा दिखाते हुए कहा- जाओ.मैं भाभी के हाथों से अपनी डेली मुट्ठी मरवाता था, उनसे अपना लंड चुसवाता रहता था। उनके मम्मों को तो लगभग पूरे दिन मसकता और चूसता रहता था। फिर मैं अपने कॉलेज चला गया।तो दोस्तो, मेरे जीवन की रंगीन घटना जो मेरी किरायेदारनी भाभी की चूत की चुदाई की कहानी के रूप में घटी वो आपके कमेंट्स के लिए आप सबके सामने है।धन्यवाद।[emailprotected].

कल आती है तो बात करती हूँ।अगले दिन दिव्या नहीं आई, फिर वो दूसरे दिन जब मेरे घर आई, तो मैंने कहा- यार तुम कल क्यों नहीं आईं?तो उसने थोड़ा गुस्से में कहा- मेरी मर्ज़ी.बीएफ ब्लू मूवी फिल्म तुमने मेरे इज़हार के साथ मेरी महत्वाकांक्षाओं को भी सम्मान दिया क्योंकि तुम तो पावक थी पर अपनी ही दाहक इच्छाओं की गुलाम थी और तुम भी उन पर अपना नियंत्रण पा लेना चाहती थी.

मैंने उनके बूब्स दबाने शुरू किये, फिर वो भी मेरा साथ देने लगी और मैं धीरे धीरे लंड अंदर बाहर करने लगा तो धीरे धीरे उनको भी मजा आने लगा और वो भी नीचे से चूतड़ उठा कर मेरा साथ देने लगी.

सुनीता सेक्सी बीएफ?

बीएफ ब्लू मूवी फिल्म ऐसे में चुदाई तो हो नहीं सकती थी, बस मस्ती करते-करते घर आ गए।अब मेरे दिन बदल गए थे.

बिहार की सेक्सी बीएफ बीएफ?तमिल वाला बीएफ

बीएफ ब्लू मूवी फिल्म मेरे मुँह से भी अब सिसकारियाँ निकलनी शुरु हो गई थी और मैंने अपने हाथ उनकी कमर के दोनों तरफ से ले जाकर उनके सिर को पकड़ लिया.

बीएफ नंगे चित्र

पागल हो जाती हूँ।दोस्तो, कई बार लगता था कि इन सब बातों से वो मुझे उकसा रही थी.उनके आने से पहले मैं सीढियों से अपने रूम में आकर सोने की एक्टिंग करने लगी.

बीएफ ब्लू मूवी फिल्म ’ की आवाज़ से और अपने हाथ से उसका सिर घुमाने लगी। उसके बाद वो खड़ा हो गया और उसने मुझे अपना लंड चूसने को कहा।मैंने पहले तो लंड चूसने से मना किया, लेकिन फिर उसके और मेरी फ्रेंड के कहने पर लंड चूस लिया, मुझे सच में बहुत मजा आया।फिर मेरे कजिन ने मुझे लिटा कर मेरी चुत का बाजा बजा दिया.

जानवर के साथ बीएफ

औरत के बीएफ हिंदी मेंमैं दिखने में गोरा और 5’10” गठीला और छरहरा शरीर का हूँ, स्मार्ट और डैशिंग हूँ.

मैं रोज रात को देर से ही सोता था, रोज मुझे कुछ अजीब सी आवाजें सुनाई देती थी.‘मैंने हाथ आगे किया, मेरे कांपते हुए हाथों ने उसका लिंग मुट्टी में पकड़ लिया और फिर मुट्टी टाइट कर ली.

मनजीत- ओके… नो प्राब्लम, मैं आपको फोर्स नहीं करूँगा लेकिन अपनी मर्ज़ी से कब जा सकती हो, बता देना!मैं- हर रोज 2 घंटे के लिए जा सकती हूँ!मनजीत- देट’स गुड मैडम!मैं- थॅंक्स!मनजीत- ओके मेम, आपने पहले दिन ही बेस्ट परफोर्मेंस दिया, बहुत आगे जाओगी, अब आपको फोटो शूट करवा लेनी चाहिए.

’ की सिसकारियां भरने लगी।यह हिंदी चुदाई की कहानी आप अन्तर्वासना सेक्स स्टोरीज डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं!उसकी कामुक सिसकारियों से सारा रूम गूंजने लगा। मेरे दोनों हाथ भाभी की चुची पर चलने लगे। उसे अभी भी थोड़ा-थोड़ा दर्द हो रहा था.

उफ़ रेशम सी मुलायम स्किन, दूध सा सफ़ेद रंग और हमेशा गीली बड़ी सी काली झांटों वाली चूत!’मुदस्सर ने मेरी छोटी बहन रूबी का बखान करते हुए मेरी पत्नी अमिता की चूत में उंगली घुसा दी- पर तेरी चूत बहुत कसी है जान. पर जैसे वो कहती रही मैंने किया।तक़रीबन 15 मिनट बाद उसके बदन में भूकंप सा आया और चुत से पानी निकल गया।वो हंस कर बोली- अब मुझे कोई टेंशन नहीं है.

सनी लियोन की बीएफ 2021 रमेश के लंड की गिर रही धार को चुदने की माहिर सुनीता ने ऐसे सम्भाला के उसका पूरा का पूरा वीर्य अपनी जीभ पे ले लिया और चटखारे लेती हुई रमेश की जवानी का सारा रस पी गई.

देहाती चोदा चोदी बीएफ वीडियो

बीएफ ब्लू मूवी फिल्म: मैंने पेंटी के ऊपर से ही उसकी चूत पर अपना मुंह लगा दिया। वो तड़प उठी- अहह उम्म्ह… अहह… हय… याह… ऑफ बसंत अहह हहहह!मैंने उसकी पेंटी उतार दी, मैंने देखा कि उसकी चूत काफी फूली हुई थी और उसकी चूत पर एक भी बाल नहीं था.इस बीच भाभी जी बहुत गर्म हो चुकी थी, वो तेज तेज आवाज में मुझे गालियाँ देने लगी- चोद दे बहन के लौड़े… चोद मुझे… उम्म्ह… अहह… हय… याह… आज रण्डी बना दे… आज मेरे सारे छेद अपने लंड के पानी से भर दे!मैंने देखा कि अपनी हवस की भूखी पत्नी का यह रूप देख कर वो तेज तेज मुठ मारने लगा पर प्रतिभा भाभी को इस बात की कोई परवाह नहीं थी, वो अपने सेक्स के नशे में खोई हुई थी.