इंग्लिश बीएफ इंग्लिश बीएफ इंग्लिश

Image source,दीदी चुदाई

तस्वीर का शीर्षक ,

देसी बीएफ देखना: इंग्लिश बीएफ इंग्लिश बीएफ इंग्लिश, कुछ देर बाद हम दोनों बाथरूम में चले गए। बाथरुम में शावर के नीचे नहाने लगे।मेरा लंड फिर तन गया। दर्द तो मुझे भी महसूस हुआ। लेकिन चूत के मजे के सामने ये दर्द कुछ भी नहीं था।मैंने उसका एक पैर कमोड पर रखवा कर उसको उल्टा कर दिया और सवा घण्टे तक उर्मिला की चूत की चुदाई की।फिर हम नहा कर बाहर आ गए। अब रात के 2 बज चुके थे।मैंने कहा- अब हमें सोना चाहिए.

नंगी चूत में लंड

लाजिमी है कि वो अपनी बहन के आने का इन्तजार कर रहा होगा।कमरे में आकर मैंने दरवाजा बन्द किया और बिस्तर पर जाने की बजाए टॉयलेट में चली गई. બી પી પીચરउसकी तो समझो कि लॉटरी ही निकल पड़ेगी।जाहिरा मेरी बात सुन कर शर्मा गई। मैं ऐसी बातें इसलिए कर रही थी ताकि अगर फैजान सो नहीं रहा है.

जो कि उसकी शर्ट से बाहर निकली हुई थी और बिल्कुल साफ़ नज़र आ रही थी।एक लम्हे के लिए तो फैजान के पैर अपनी जगह पर ही थम गए और फिर उसने मेरे और जाहिरा के चेहरे पर नज़र डाली. ब्लू हिंदी पिक्चरतो उसकी चूत को चोदे बिना भी नहीं छोड़ना है।आप सभी मेरी इस कहानी पर अपने कमेंट्स अन्तर्वासना पर ही लिख दीजिएगा.

कसमसा सी गई और ‘आह’ की आहट उसके मुँह से निकल गई, मेरी एक ऊँगली अब उसकी चूत के अन्दर थी। उसने अपनी गरम-गरम जांघों के बीच दहकती चूत के ऊपर शहरी लड़कियों के जैसे पैंटी नहीं पहनी थी।सावी- सैंया जी.इंग्लिश बीएफ इंग्लिश बीएफ इंग्लिश: मैंने उनकी टाँगें और फैलाईं और अपना एकदम टाइट 5 इंच का लण्ड उनकी चूत पर रख कर एक ज़ोरदार धक्का मारा।वो मेरे मोटे लौड़े की चोट को सहन नहीं कर पाई और तड़पने लगी.

मैंने उन्हें पलंग पर चित्त लिटा कर अपना सुपारा उनकी पहले से ही भीगी चूत के दरवाजे के ऊपर रखा और धीरे से कमर हिला कर सिर्फ़ सुपारे को ही अन्दर किया।मेहर भाभी ने मेरे फ़ूले हुए सुपारे को अपनी चूत में घुसते ही अपनी कमर को झटका दिया और मेरा आठ इन्च का लण्ड पूरा का पूरा उनकी चूत में घुस गया।तब भाभी ने एक ‘आह’ सी भरी और बोली- आह.इसके बाद मैं उनके ऊपर आया और उनके मम्मों को ब्रा के ऊपर से ही दबाने लगा। उन्हें भी इसमें बहुत मज़ा आ रहा था।इसके बाद उन्होंने मेरे बिना कहे ही अपने सारे कपड़े उतार दिए और अपनी चूत की ओर इशारा करके कहा- राज.

नेपाल की चूत - इंग्लिश बीएफ इंग्लिश बीएफ इंग्लिश

’खुशबू यह कह कर अश्लीलता से हँसने लगी।मैंने अपने आप को संभाला और आंटी ने भी अपने हाथों से अपने मम्मे छुपा लिए।‘वैसे तू कर क्या रही थी?’ खुशबू ने उससे पूछा।‘मेरे कपड़े भीग गए थे.निशा मुझे रहने भी दे वहाँ या नहीं।मुझे किसी भी तरह फाइल अन्दर पहुँचानी थी तो फिर से मैं गेट के पास गया और कहा- भैया.

मैंने कहा- ठीक है।उन्होंने मेरा लंड कैपरी से बाहर निकाला और हाथ में ले लिया, लौड़ा देख कर वो कहने लगी- अबी तेरा तो बहुत बड़ा है।मेरी ममेरी बहन मुझे चोदना सिखा रही थी मुझे बहुत मजा आ रहा था।क्या हुआ क्या उसने मेरे कोरे लौड़े को अपनी चूत में ले पाया.इंग्लिश बीएफ इंग्लिश बीएफ इंग्लिश मैंने भी जवाब में धक्के देने शुरु किए।मैं करीब दस मिनट तक लगातार उनकी चूत को रगड़ता रहा और वो एकदम से अकड़ गई और डिस्चार्ज हो गई।मैं भी 5-6 धक्कों के बाद उनकी चूत में ही निकल गया।अब वो निढाल पड़ी हुई थी.

फिर वे सो गईं।रात को जब मेरी नींद करीब एक बजे खुली तो मैंने देखा कि भाभी अपनी चूत में खुजली कर रही थीं और अपने मुँह से ‘आअह.

তামিল হট সেক্স?

इंग्लिश बीएफ इंग्लिश बीएफ इंग्लिश लेकिन मेरी कुछ शर्तें है। अगर आप मानो तो मैं तैयार हूँ।उसने कहा- मैं आपकी सारी शर्तें मानने को तैयार हूँ।तो दोस्तों वो सब अगले भाग में बताऊँगा कि मैंने क्या-क्या शर्तें रखी और कैसे मोनिका मेरी पत्नी बनी।कैसे मोनिका ने मुझे जिगोलो बनाया.

xxx.com हिंदी मूवी?बीएफ सेक्सी इंडियन मूवी

इंग्लिश बीएफ इंग्लिश बीएफ इंग्लिश सुबह भी आप उनके साथ चिपकी हुई थीं।मैंने उसे आँख मारी और बोली- सारी रात तो तेरा भाई मेरे साथ चिपका रहा है.

সানি লিওনের এইচডি ভিডিও

वहाँ ममता आ गई है। उसके पास घर के बाहर वाले लॉक की चाभी रहती है तो वो दरवाजा खोल कर अन्दर आ गई।अब वहाँ क्या हो रहा है.तो मेरा दिल करता है कि मैं तुम्हारे ही जिस्म में समा जाऊँ।मैं उनके रस को उनकी जांघों से और चूत से पोंछ रहा था और बीच-बीच में उनके चूत के दाने को रगड़ भी देता था जिससे उनके बदन में ‘अह्ह्ह.

इंग्लिश बीएफ इंग्लिश बीएफ इंग्लिश जल्दी-जल्दी कर लेते हैं।मैंने नीलम की जल्दी-जल्दी चूत मारी और फ्रेश होकर जाने लगा। नीलम ने मेरी फीस मुझे दी और मुझे स्टेशन पर छोड़ कर चली गई।तो दोस्तो, कैसी लगी यह मेरी नई आपबीती.

केदारनाथ पिक्चर

বিএফ অ্যাডাল্ট ব্লু ফিল্মइसलिए कोई फिकर नहीं थी कि रात को देर हो जाएगी या सुबह कॉलेज और ऑफिस जल्दी जाना है।मैंने और जाहिरा ने जीन्स ही पहनी थीं और ऊपर से लोंग शर्ट्स पहन ली थीं। जो कि ज्यादा वल्गर या सेक्सी नहीं लग रही थीं। लेकिन मेरी शर्ट का गला हमेशा की तरह ही डीप था.

कमरे में प्रवेश करते ही मैं उस पर टूट पड़ा। उसको चुम्बन करने लगा और वो भी मेरा पूरा साथ दे रही थी।एक लंबी सी ‘फ्रेंच-किस’ करते हुए हम बिस्तर पर ढेर हो गए।मैं उसके मम्मों को दबाने लगा और वो मेरे लौड़े को पैन्ट के ऊपर से सहलाने लगी। फिर मैंने उसकी कमीज़ उतार दी और सलवार भी निकाल कर फेंक दी। अब वो सिर्फ़ ब्रा और पैन्टी में थी.जाहिरा कुछ सोच मैं डूबी हुई थी जैसे याद कर रही हो कि कैसे उसके भाई ने रात को उसके जिस्म को टच किया था।मैंने उससे कहा- अरे किस सोच में डूब गई हो.

तभी वो अकड़ गई और झड़ गई।मैं भी उसके जिस्म से निकले हुए रस की खुशबू की मदहोशी में मैं उसका पूरा पानी पी गया।अब मैं पता नहीं किस दुनिया में था.

तो मुझे उनके पूरे चूचे दिख गए, मेरा लण्ड तो जैसे पैंट फाड़ कर बाहर आने को हो गया।अब आंटी नीचे ब्रा उठाने को झुकीं.

मैंने पूछा- कहाँ चलना है?तो वो बोली- कहीं किसी मॉल में चलते हैं।तो मैं उसे अंसल प्लाज़ा में ले गया।हमें वहाँ पहुँचने में करीब 25 मिनट लगे. जब मैं स्कूल में पढ़ता था मेरे इम्तिहान खत्म हो गए थे और रिजल्ट आना बाकी था। मेरी मम्मी कढ़ाई आदि का काम सिखाती थीं.

सेक्सी चुदाई चुदाई चुदाई चुदाई चुदाई लेकिन हाथ बँधे होने के कारण वो कुछ कर नहीं पा रही थीं।फिर मैं एक लंबा सा स्केल ले आया और उससे उनकी गाण्ड पर ज़ोर-ज़ोर से मारने लगा, उन्हें दर्द होने लगा.

কাজল সেক্সি ভিডিও

इंग्लिश बीएफ इंग्लिश बीएफ इंग्लिश: तो क्या तुम अपने शौहर के साथ चिपक कर नहीं सोया करोगी क्या?मेरी बात सुन कर जाहिरा शर्मा गई और अपनी आँखें बंद कर लीं।एसी की ठंडी-ठंडी हवा में कुछ ही देर में हम सबकी आँख लग गई। मैंने भी करवट ली और अपने शौहर के साथ चिपक कर एक बाज़ू उसकी ऊपर डाल कर सो गई।अब आगे लुत्फ़ लें.एक दिन कॉलेज से लौटा ही थी कि कम्मो आ गई और आते ही मुझको एक बहुत सख्त आलिंगन किया उसने, मैंने भी जफ़्फ़ी का जवाब जफ़्फ़ी से दिया और एक ज़ोरदार चुम्मा किया उसको लबों पर!मैंने पूछा- यह किस ख़ुशी में किस-विस कर रही हो कम्मो रानी? क्या कोई ख़ास बात है?कम्मो मुस्कराते हुए बोली- हाँ छोटे मालिक, आपका तीर चल गया दोनों पर!मैं बोला- कौन दोनों?कम्मो बोली- वही ताजमहल-1 और ताजमहल-2 पर.