बीएफ ब्लू सेक्सी मूवी हिंदी

Image source,ब्लू फिल्म दीजिए वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ चोदने वाली सेक्सी: बीएफ ब्लू सेक्सी मूवी हिंदी, ’ कह कर मुझे पीछे धकेलने की कोशिश की।मैंने उसके बाल पकड़ लिए और फिर एक झटका मार दिया, मेरा आधा लण्ड उसकी गाण्ड के छेद में घुस गया, उसकी आँखों से आँसू आ गए लेकिन साली कुछ बोली नहीं.

સિલપેક સેક્સ વીડિયો

चाहे घर के अन्य सदस्य घर में ही हों। अब तो वह मेरे सामने ही कपड़े बदलती और कई बार टाँगें ऐसी फैला कर बैठती. ब्लू फिल्म सेक्सी डॉट कॉमवो सब भी लिखूँगा पर पहले आप तो लिखिए कि आप सभी को मेरी कहानी कैसी लगी।मुझे ईमेल ज़रूर लिखें।[emailprotected].

लेकिन अब शायद उसके जिस्म को शांति मिल गई होगी इसलिए मैं दरवाजा खोलकर बाहर आ गया और उसके दरवाजे को इस तरह से लॉक कर दिया कि गलती से भी कोई दूसरा उसके रूम में न घुस जाए।अब एक का तो जुगाड़ मेरे पास हो गया था। करीब रात को एक बज गया था. सनी लियोन की फुल एचडी सेक्सी वीडियोमैंने भाभी को बिस्तर के एक साइड में लिटा कर उसकी चिकनी मस्त गुलाबी बुर को चूसने लगा, उस समय भाभी ऐसे छटपटा रही थी.

फिर लेट गया।थोड़ी देर के बाद मैंने धीरे से करवट करके खुद को उसके नजदीक किया और एकदम उसके पास हो गया। मैं उसकी चादर में घुस गया और उसके पीछे से उसकी गाण्ड में अपना लौड़ा रगड़ने लगा। वो गहरी नींद में सो रही थी।कुछ देर बाद वो जागी तो देखा कि मैं उसके साथ चिपका हुआ हूँ।वो कुछ नहीं बोली और मुँह फेर कर सो गई। मेरी हिम्मत बढ़ी.बीएफ ब्लू सेक्सी मूवी हिंदी: !यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !मैंने उसको अपनी बाँहों में कस लिया और धक्के लगाने लगा.

उसने नखरे नहीं करते हुए मुँह मेरी तरफ करते हुए अपने होंठों पर मेरा लण्ड रखवा लिया, मैंने लण्ड मुँह में डाल दिया और धक्के मारने लगा।कुछ देर में मुझे लगा कि मैं झड़ने वाला हूँ.जल्दी से देखो ना।तब मैं अपना मुँह बिल्लो की बुर के पास ले गया और जीभ से उसकी बुर को चाटने लगा। बिल्लो ने मेरा सिर पकड़ लिया और बाल पकड़ कर दबाने लगी।मैंने भी अपनी जीभ को बिल्लो की कोरी बुर के छेद में घुसा दिया.

चुदाई छुडाई - बीएफ ब्लू सेक्सी मूवी हिंदी

सुनील मुझे होटल से लेकर सीधे कमरे पर पहुँचे और मैं सीधे जा कर बिस्तर पर लेट गई। रात भर उन दोनों ने मेरी जमकर चूत का मर्दन और चुदाई करके शरीर के पोर-पोर को दुखा कर रख दिया था।मेरी चूत को और मुझे.यही दुनिया थी।मैं आसमान में कहीं उड़ रही थी और पता नहीं कब मेरे हाथ चाचा के सर को पकड़ कर चूत पर दबा रहे थे।अब मैं वो दर्द लेने के लिए तैयार थी.

जब मैं कॉलेज के प्रथम वर्ष की छुट्टियों में अपनी बुआ के घर गया। मेरे बुआ एक गाँव में रहते हैं और वहाँ उनका बहुत बड़ा घर भी है। उनका फार्म हाउस भी बहुत बड़ा है और गाँव से लगभग तीन किलोमीटर है।मैं अक्सर अपना सारा समय फार्महाउस पर ही बिताता था। दोस्तो, मैं आपको बता दूँ.बीएफ ब्लू सेक्सी मूवी हिंदी फुर्ती से उसे चोदने लगा।ज्यादा देर नहीं लगी और मेरे लण्ड से वीर्य की पिचकारियाँ छूट-छूट कर उसकी चूत में समाने लगीं.

उसे दूर से इशारा किया।उसने भी मुस्कुरा कर ‘हाँ’ कर दिया।दोस्तो, मेरा परिवार काफ़ी बड़ा है। इस लिए घर में मिलना बड़ा मुश्किल था। उस दिन शाम को हम खेतों में मिले और अरहर के खेतों के बीच में चले गए.

ससुर बहू की सेक्सी वीडियो?

बीएफ ब्लू सेक्सी मूवी हिंदी ’ कहकर मैंने उसके मम्मों को हाथों से दबाते हुए उसके बाल पकड़ कर अपना लण्ड उसके मुँह में पूरा डाल दिया।साली क्या मस्त माल थी.

new एक्सएक्सएक्स?काजल अग्रवाल के बीएफ

बीएफ ब्लू सेक्सी मूवी हिंदी मैंने वो पिया और फिर से मिलने के वादे के साथ हम दोनों ही वहाँ से निकल गए।अब मैं उनके अगले मिलन के प्लान का इंतज़ार कर रही हूँ। अब मैं यही चाहती हूँ कि वो ही हमेशा मुझे चोदें और मेरी गाण्ड की भूख मिटाएँ, मैं भी उनकी हर तरह से संतुष्टि करूँ और जब वो कहें.

सेक्सी कैलेंडर

सर्वप्रथम तो मैं आप सभी का आभार व्यक्त करना चाहूँगा कि आप सबने मेरी कहानियों को अन्तर्वासना के माध्यम से पसंद किया और मुझे आप सभी असंख्य पाठकों से सीधा जुड़ने का मौका मिला। अन्तर्वासना के माध्यम से मेरे बहुत से मित्र बन गए हैं.’ कर दिया… बस की लाइटें अब बंद हो गई थीं… मेरी बॉडी उसकी बॉडी को टच कर रही थी। मेरा तो लौड़ा खड़ा हो रहा था।मैंने उससे पूछा- क्या आप भी एग्जाम देने जा रही हो?उसने ‘हाँ’ में सर हिला दिया।फिर हम लोगों ने एक-दूसरे का परिचय लिया.

बीएफ ब्लू सेक्सी मूवी हिंदी तो वो मेरे कंधे पर सिर रख कर सोने लगी।उसे इस हालत में जो भी देखता तो मुझे उसका ब्वॉयफ्रेण्ड समझता।अगले स्टॉप पर उसकी नींद खुली.

सनी लीओन सेक्स वीडियो

ब्लू सेक्स दिखाएं वीडियोमेरा नाम ललित अरोरा है। मैं तीन साल से अन्तर्वासना पर कहानियाँ पढ़ रहा हूँ, मैंने सोचा कि इस बार अपनी कहानी भी लिखता हूँ।बात दो साल पहले की है.

अन्तर्वासना के सभी पाठकों को मेरा कामवासना भरा नमस्कार।दोस्तो, मेरा नाम जीतू है और मैं मेहसाणा (गुजरात) का रहने वाला हूँ। मैं अन्तर्वासना का नियमित पाठक हूँ.वो कैसा माल है?वेटर बोला- साहब मैडम तो वास्तव में ग़दर माल है।मैंने पूछा- तू पहचानता है उसको?वो बोला- साहब मैं खुद उसको 3 बार चोद चुका हूँ। साली मस्त रान्ड है.

फोन कर लिया करो।मैंने कहा- ओके जी।यह प्रिया की तरफ से ग्रीन सिग्नल था कि वो भी मुझे चाहने लगी है।उस रात हमने आधा घंटा प्यारी-प्यारी बातें की और मैं समझ गया था कि प्रिया पर भी मेरा इश्क छा गया है।अब हम रोज रात को बातें करने लगे और 10-12 दिन बाद मैंने प्रिया को प्रोपोज कर दिया और अपने प्यार का इज़हार किया।प्रिया ने ‘हाँ’ कह दी.

’वो फिर से झुक कर लण्ड को चूसने लगी।इधर मैं उसकी गाण्ड को सहला रहा था, लेकिन कंगना ने मेरे सहलाने को कोई तव्वजो नहीं दी। शायद उसे लगा कि रवि ही उसकी गाण्ड को सहला रहा है।दो मिनट लण्ड चूसने के बाद रवि उसकी चूत चोदने लगा। करीब दो-तीन मिनट चूत चोदने के बाद रवि ने लण्ड को कंगना के मुँह में डाला और अपना पूरा माल उसके मुँह में उड़ेल दिया.

मैं अभी 21 साल की हूँ।यह बात पुरानी है जब मैं BA फर्स्ट ईयर में थी और मेरा भाई तब बारहवीं में था।मैं आपको बता दूँ कि मैं 12वीं में. पढ़ाई करने के लिए उसके घर आई थीं। उनके आने से वो लोग चार हो गए थे।इस समय उस किराये के हिस्से में संदीप खन्ना रहा करता था जोकि उस कंपनी में मैनेजर था और अभी 24 साल का ही था। वो छुट्टियों पर गया हुआ था, वो इस बंगले में अकेला ही रहा करता था, उसके पास दो कमरे और एक हाल था।इधर कावेरी के घर में गोद भराई का प्रोग्राम होना था.

चुदाई वाली फिल्म वीडियो तो मैंने अपने दोनों हाथ उसकी पीठ पर रख दिए और बिल्लो को अपनी छाती से चिपका लिया।मैं उसके बदन को सहलाने लगा तो बिल्लो भी मेरे छाती को अपने कोमल हाथों से प्यार करने लगी।कुछ देर के बाद मैं उसके गालों को चूमने लगा.

ब्लू हिंदी सेक्सी वीडियो

बीएफ ब्लू सेक्सी मूवी हिंदी: जब तक उन्होंने अपना लौड़ा पूरा अन्दर नहीं कर दिया। फिर हर एक शॉट्स में मुझे साफ-साफ एहसास हो रहा था कि वो मेरी टाँगों के बीच में कोई चीज़ फाड़ रहे हैं।ऐसे ही उन्होंने मुझे 20 मिनट तक चोदा और फिर पूरा पानी मेरे अन्दर छोड़कर सो गए।फिर जब सुबह हुई तो मैं चल भी नहीं पा रही थी.’मैं अपना लण्ड बाहर निकलता फिर से एक तेज़ झटके के साथ अन्दर पेल देता। जिससे उसका पूरा शरीर हिल रहा था। उधर मैंने कंचन को इशारा किया कि अपनी बुर इसके मुँह पर लगा दो।जिससे उसे भी आनन्द आने लगा था।मैं अपना लण्ड चूत में डाल कर भावना की चूची मसलते हुए उसे चोद रहा था, ऊपर कंचन अपनी चूत भावना को चुसाई रही थी।‘आअह्ह.