एक्स एक्स एक्स बीएफ सेक्सी पिक्चर

Image source,सेक्सी बीएफ 2022 की

तस्वीर का शीर्षक ,

डॉगी सेक्सी हिंदी में: एक्स एक्स एक्स बीएफ सेक्सी पिक्चर, लेकिन इस बार वे कुछ बोली नहीं और चुपचाप मुझसे सटी रहीं। मैं अपने दोनों हाथों से उनके दोनों कंधे पकड़े और ज़ोर से दबाया और फिर दोनों हाथ चाची के ठीक ब्लाउज पर ले जाकर उनके ब्लाउज को दोनों हाथों से दबाया.

पटना के बीएफ

जैसे छिनाल को कभी जवान लौड़ा नसीब ही न हुआ हो।उसके वहशी अंदाज में चूसने के कारण मैं दो मिनट में ही झड़ गया।अब सुदर्शन ने अपने लंड को कल्लो की बुर के निचले छेद पर रखा. राजस्थान सेक्सी वीडियो सेक्सउसने मुझे अपने साथ खींच कर बाँहों में ले लिया।मैं- जानू तुमने बिना कन्डोम के छोड़ दिया और पानी भी मेरे अन्दर डाल दिया.

ले खा मेरा लवड़ा…यह कह कर हसन ने ज़ोर से झटका मारा और अपना पूरा 8 इंच का लौड़ा मेरी चूत के अन्दर घुसा दिया।मैं तो मर ही गई. आदमियों का लैंडFacebook Par Mili Aaradhna-2फेसबुक पर मिली आराधना-1पिछले भाग में आपने पढ़ा कि गौरव मुझसे मिलने दिल्ली आया और हम दोनों होटल में अपनी काम-वासना शान्त करने में जुटे हुए थे।अब आगे.

हम एक-दूसरे के होंठों का रसपान कर रहे थे। उसकी स्ट्रॉबेरी लिपस्टिक का स्वाद मुझे और पागल बना रहा था। उसकी साँसें और मेरी साँसें एक हो गई थीं। उसने मुझे बिस्तर पर गिरा दिया और मेरे ऊपर आकर मुझे चूमने लगी।वो कभी मेरी जीभ चूसती तो कभी होंठ.एक्स एक्स एक्स बीएफ सेक्सी पिक्चर: आहह… उफफ्फ़… रब इट ये… आया… उफफ्फ़…’ उसने मेरा सर पकड़ा और अपने बूब्स में लगा दिया।‘सक इट… आहह… सक माइ बूब्स… उफफ्फ़…’मैं ज़ोर ज़ोर से उसकी चूत मसलने लगा और टॉप के ऊपर से उसके बूब्स चूसने लगा।‘अहह… उफफ्फ़.

मैंने कहा- प्लीज़ यार सोने दो…वो बोला- मुझे प्लान सूझ रहा है…मैं बोली- तुम्हें प्लान सूझ रहा है और मेरी सूजी हुई है…मेरी चूत सूज चुकी थी और जलन भी हो रही थी… वो मेरी सलवार में हाथ डालकर मेरी पैन्टी के ऊपर से मेरी चूत दबाने लगा।वो बोला- प्लीज़ जान.सब लोग सो रहे थे। तो मेरी हिम्मत और बढ़ गई और मैंने मामी की पैन्टी धीरे से नीची को खिसका दी और घुटनों तक कर दी।इतने में मामी उठ गईं.

सेक्स नागी - एक्स एक्स एक्स बीएफ सेक्सी पिक्चर

उसके निप्पल भी गुलाबी रंग के मीडियम साइज़ के उसके स्तनों की सुंदरता बढ़ाने वाले थे।मैंने एक के बाद एक.मुझे सब अपने हाथों से थोड़ा-थोड़ा खिला रहे थे और कभी मेरे कंधे में तो कभी होंठों में कुछ लग जाए तो निकालने के लिए उन्हें छू कर साफ़ कर रहे थे.

इससे मेरी चूत ऊपर उठ गई…अब वो आराम से मेरी चूत चाट रहा था और मेरे चूतड़ों के गोले मसल रहा था।मैं अपने चूचे मसल रही थी और बहुत मज़ा आ रहा था।अब उसने एक ऊँगली मेरी चूत में डाली.एक्स एक्स एक्स बीएफ सेक्सी पिक्चर मुझे मजा आने लगा और मैं भी धीरे-धीरे अपनी गाण्ड उसके लन्ड से रगड़ने लगा।तभी पता नहीं क्यों वो थोड़ा पीछे को हो गया।शायद वो जाग गया था.

बस तुम जरा जल्दी से काम कर लो।मैंने उसकी नाईटी से कण्डोम निकाला और लण्ड पर चढ़ा लिया और एक बार फिर से चूत के मुँह पर सुपारा रख कर उसके मम्मे सहलाते-सहलाते धीरे-धीरे से लण्ड को अन्दर धक्का देता चला गया।जब आधा लण्ड गया तो रिचा कहने लगी- राज बहुत दर्द हो रहा है.

सेक्सी बीएफ बंगाली?

एक्स एक्स एक्स बीएफ सेक्सी पिक्चर करीब 5 मिनट तक दोनों दे-घपाघप लौड़ा पेलते रहे। इधर सोनू का लौड़ा भी एकदम तनाव में आ गया था।मैडी- आह उहह उहह मेरा पानी आ निकलने वाला है.

હોમ સેક્સ?पहली रात सुहागरात सेक्सी

एक्स एक्स एक्स बीएफ सेक्सी पिक्चर मैं अपने सारे अरमान अपनी सुंदर पड़ोसन को चोद कर ठंडा कर लेना चाहता था।वो भी अब फिर से नीचे से साथ देने लग गई। मैं अपने हाथों से कभी उसके चूचुक.

বিএফ থ্রি এক্স ভিডিও

वे मुझसे बोले- इस बार मेरी जगह तुम काम कर लो।मैं काम करने गया। सुपरवाईजर मैडम दोपहर में चेक करने राउंड पर आईं तो उन्होंने मुझसे पूछा- पहले कहीं ट्रेनिंग ली थी.वरना मुझे मुठ मार कर ही काम निकालना पड़ता।उसके कुछ सामान्य होने के बाद मैंने एक के बाद एक-दो झटकों में ही पूरा लंड उसकी चूत में पेल दिया।उसके चेहरे पर दर्द था.

एक्स एक्स एक्स बीएफ सेक्सी पिक्चर जो उसमें उत्तेजना का संचार करती है।यह महिलाओं का सबसे कामुक अंग होता है। भगशिश्न को आसानी से खोजा जा सकता है। यह भगोष्ठ (vaginal lips) के ऊपर की ओर उभरा हुआ हिस्सा होता है। यह उत्तेजक उत्तकों से बना हुआ होता है और इसका काम पुरुषों को शिश्न मुण्ड की ही तरह होता है। उत्तेजना के दौरान यह रक्त से भरा रहता है। कुछ महिलाओं का भगशिश्न इतना संवेदनशील होता है कि कई बार परेशानी का सबब भी बन जाता है.

एक्स एक्स बीएफ चोदी चोदा

राजस्थानी मारवाड़ी देसी चुदाईमैं उसके पैरों के पास बैठ गया।मैंने अपनी पैन्ट उतार डाली और एक हाथ धीरे से भाभी की साड़ी में डाल दिया और दूसरे हाथ से भाभी के ब्लाउज के बटनों को खोलने लगा।मैंने अपनी एक उंगली भाभी की पैन्टी के किनारे से अन्दर डाल कर भाभी की चूत में घुसा दी और मैं चूत में उंगली घुमाने लगा.

मैंने कहा- बड़ा-छोटा कुछ नहीं होता लंड अपनी जगह खुद बना लेता है। प्लीज़ तुम इस ख्याल को अपने दिमाग़ से निकाल दो.एकदम से डाल कर ज़्यादा मर्दानगी दिखा रहे हो क्या?मैंने चाची से कहा- मर्दानगी दिखानी तो अभी बाकी है चाची.

वो हाथ को पीछे करने लगी। लेकिन मैंने उसका हाथ पकड़ कर दोबारा अपने लंड पर रखा तो वो मेरे लवड़े को आगे-पीछे करके हिलाने लगी।अब मैंने उसकी सलवार का नाड़ा खोल दिया और उसकी पैन्टी में हाथ डाला तो यारों मज़ा आ गया.

उनकी उम्र 36 साल की है और वे देखने में भी बहुत खूबसूरत लगती हैं। उनकी खूबसूरती को आप यूँ समझ लो कि हिन्दी फिल्मों की एक्ट्रेस मुनमुन सेन जैसी.

अगर मुझसे कोई ग़लती हो तो माफ़ कर देना।मेरी यह कहानी काफ़ी समय पहले की है जब मैं स्कूल में पढ़ता था। मेरा स्कूल घर से करीब एक किलोमीटर दूर था. अब मैं केवल आंटी को नहाते देख कर मुठ मार कर काम चला रहा था।फिर कुछ दिनों बाद कविता के भाई की शादी होने वाली थी।प्रोफेसर जी ने अब लॉज में अपना ठिकाना उसी लॉज में शिफ्ट कर लिया और उन्होंने एक दो कमरे वाला कमरा ले लिया।वे दोनों कमरे आपस में जुड़े हुए थे।पुराने वाले कमरे में एक भाभी जी रहने को आईं.

हिंदी बीएफ भोजपुरी बीएफ सेक्सी दोनों की फैमिली मौजूद थी। सब बहुत खुश हुए।मैं और मेरी पत्नी सब बड़ों के पैर छू रहे थे और जो मुझसे छोटे थे.

बीएफ चोदी चोदा बीएफ चोदी चोदा

एक्स एक्स एक्स बीएफ सेक्सी पिक्चर: लाओ मैं उतार देता हूँ।उसकी जैकेट उतारते वक्त मेरे हाथ उसके मम्मों पर लग गए। उसने अपनी आँखें बंद कर लीं। अब वो उल्टी होकर लेट गई।उफ्फ.सलवार सूट और गाउन पहनती थी। मैं हमेशा इसी ताक में रहता था कि वो झुके और मैं उसके मस्त गोरे-गोरे मम्मे देख सकूँ।अकसर जब भी मैं उनके घर जाता था.