रोमांस वीडियो बीएफ

Image source,12 साल लड़की बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

तारों की सेक्सी: रोमांस वीडियो बीएफ, मुझे एक तेज मीठे दर्द का अहसास हुआ उसकी भी सीत्कारें उसके मुँह से निकल गई और मेघा मेरे लण्ड पर ऊपर-नीचे होने लगी।उसकी महीने भर पहले चुदी चूत कसी हुई थी लेकिन चूत इतनी गीली थी कि मेरा लण्ड आराम से उसकी चूत को अन्दर तक भेद रहा था.

बीएफ इंडियन बीएफ बीएफ बीएफ

मैं और तुम अकेले…पूरे घर में… जो मर्ज़ी करें…उम्म्म्ममाअहह…’मैंने उसके होंठों पर एक लंबी सी चुम्मी ली और उसको अपनी तरफ घुमाते हुए अपनी बाँहों में ले लिया।अब उसके नरम-नरम मम्मे मेरे सीने के साथ दबने लगे और मेरा ठरकी लंड सीधा उसके पेट पर लग रहा था क्योंकि वो कद में मुझसे छोटी थी।‘भाईजान. हिंदू हिंदी बीएफवो दोनों कुत्ते एक साथ मेरे मुँह में अपने लौड़े घुसा रहे थे।अब तो मैं हिल भी नहीं पा रही थी, बस चुदी जा रही थी।कमीने थे भी बड़े तगड़े.

जिससे मेरे बदन में प्रेम की लहर दौड़ने लगी।उसकी इस क्रिया में मैंने सहयोग देते हुए और कस कर अपनी बाँहों में कस लिया. बेंगलुरु की बीएफपर मेरा मकसद उसकी गाण्ड थी और वो भी मुझ से गाण्ड तो चुदवाना चाहती ही थी।मैंने उसके गाण्ड को क्रीम से भर दिया ओर ऊँगली से क्रीम को उसकी गाण्ड की अन्दर तक ले जाने लगा।अब मेरे लंड को उसकी गाण्ड की दरार साफ दिख रही थी।मैं धीरे-धीरे उसकी गाण्ड में लंड डालने लगा।उसको दर्द हुआ पर क्रीम ज़्यादा लगाने की वजह से बहुत नहीं हुआ।मैं उसकी गाण्ड को चोदे जा रहा था.

पर यह क्या इसका तो जल्दी हो गया और मेरा क्या हो?अब इतनी देर हो चुकी थी कि मामा-मामी कभी भी आ सकते थे तो मैंने फिर से उससे कहा- देख अभी सिर्फ़ तेरा हुआ है.रोमांस वीडियो बीएफ: प्यारे दोस्तो, मेरा नाम राहुल है।मैं अन्तर्वासना का नियमित पाठक हूँ, मैंने बहुत सी कहानियाँ पढ़ी हैं।मैं भी अपनी कहानी आपको भेज रहा हूँ.

मगर उससे उठा ही नहीं गया।उसकी चूत में तेज़ दर्द हुआ और उसकी टाँगें भी जबाव दे गई थीं।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !अनुजा- अरे दीपाली चौकों मत.मुझे पता था कि भाभी को मोटे और लंबे लंड से ज्यादा मजा आयेगा और वो मेरे पास है…लेकिन मेरी बीवी मुझसे इस तरह चोदने नहीं देती, रोने लगती है और मुझे चुदाई में रहम से नफ़रत है…खैर मैं उठा, लंड तो पूरा लथपथ था भाभी के योनि रस से और मेरे वीर्य से.

इंग्लिश बीएफ हिंदी बीएफ - रोमांस वीडियो बीएफ

वो गया और जीने की कुण्डी लगा आया।फिर क्या था वो मेरे मम्मे मसलने लगा और मैं ज़ोर से उसका लौड़ा हिलाने लगी।हम दोनों चुदाई की मस्ती में आ गए और अब मुझसे रहा नहीं जा रहा था.सोच कर धकापेल चुदाई शुरू कर दी।मैंने अपने होंठों से उसके होंठों को दबा लिया था ताकि उसकी आवाज न निकले और हाथों में उसके मम्मे पकड़ कर मसलने लगा।अब वो धीरे-धीरे आनन्द लेने लगी.

वो पेट पर आ गया था और अपनी जीभ पूरे पेट पर घुमा रहा था।दीपाली बहुत ज़्यादा गर्म हो गई थी। वो भिखारी के बाल पकड़ कर खींचने लगी थी कि अब डाल दो मगर वो पक्का खिलाड़ी था.रोमांस वीडियो बीएफ जिसे देख कर कोई भी उसका दीवाना हो जाता।फिर माया मेरे पास आई और मेरे गालों को प्यार से चूमते हुए कहने लगी- यह हकीकत है.

चल इसी बहाने मेरे लौड़े को भी चिकना कर लूँगा।हम दोनों नंगे होकर बाथरूम में घुस गए। पापा ने मेरी चूत और हाथ-पाँव पर वीट लगा दी और खुद एक रेजर से अपने बाल उतारने लगे।दोस्तो, वीट लगाते हुए पापा ने मेरी चूत को ऐसा रगड़ा की बस क्या बताऊँ.

बीपी मूवी सेक्सी बीएफ?

रोमांस वीडियो बीएफ जिससे उसके अनार साफ झलक रहे थे।फिर उसने मेरे लौड़े को मुँह में भर लिया और लॉलीपॉप की तरह उसे चूसने लगी.

जंगल बीएफ सेक्स?शोट सेक्सी व्हिडीओ

रोमांस वीडियो बीएफ पर बाद में अच्छा लगता है।आंटी- अच्छा… तुम्हारे अंकल भी कभी-कभी पीते हैं।मैं- अरे आंटी आप भी कभी पीकर देखो.

सनी के बीएफ सेक्सी

इस तरह चढ़ा कि लौड़ा दीपाली की जाँघों में फँस गया और वो दीपाली के होंठ चूसने लगा। उसके हाथ भी हरकत में थे.रूपा सिसक उठी और प्यासी नज़रों से मुझे देखने लगी।उसकी चूत गीली थी।चूत की गहराई नापने के लिए मैंने हाथ की एक ऊँगली रूपा की चूत में घुसा दी।मेरी ऊँगली के घुसते ही रूपा मचलने लगी और सिसयाने लगी- आ आ भाभी रे.

रोमांस वीडियो बीएफ ’सच कहूँ दोस्तो, वो इतनी गोरी थी कि जब मैंने उसके मम्मे दबाए तो वो एकदम लाल हो गए।फिर थोड़ा नीचे होकर मैंने उसकी नाभि में जीभ घुमाई तो वो मेरे बालों को पकड़ कर मुझे हटाने लगी।फिर मैं थोड़ा और नीचे हुआ और उसकी दोनों टांगों को खोल कर उसकी चूत पर मैंने अपने होंठ रखे और एक चुम्बन किया।वो बोली- कितना तड़पा रहे हो.

हिंदी बीएफ चुदाई वाला

हिंदी बीएफ सेक्सी भाभी कीजो मुझे नहीं मालूम था और माया मुझे सरप्राइज़ देने के लिए यह बात नहीं बता रही थी कि कल से वो 2 दिन के लिए घर पर अकेले ही रहेगी.

मैंने नहीं सुना पर माया बोली- अरे नींद नहीं आ रही थी तो मैं टीवी देख रही थी और मैंने समय देखने के लिए फोन उठाया था.वो अब भाभी के गोरे-गोरे मम्मों को सम्भाल रही थी।मेरा लौड़ा फिर से खड़ा होने लगा।भाभी भी ये सब देख रही थी और कातिल सी मुस्कान बिखेर रही थीं।जब मैं वापिस जाने लगा तो भाभी ने ‘थैंक्स’ बोला और कहा- रुकिए न.

वरना मैं फिर पानी छोड़ दूंगी।उन्हें मेरी यह बात बहुत अच्छी लगी शायद सो तुरंत अपना लिंग मेरी योनि से खींच लिया और मुझे छोड़ दिया, मैं नीचे लेट गई और अपनी साँसें रोक खुद पर काबू पाने की कोशिश करने लगी।उधर मेरी योनि से लिंग बाहर कर वो खुद अपने हाथ से जोरों से हिलाने लगे थे।थोड़ी देर में वो बोले- अब चोदने भी दो.

मैं और प्रीतेश एक हो जाते हैं।प्यारे दोस्तो, आप सभी के मैंने ईमेल पढ़े हैं, पर एक भी ईमेल में रिस्पेक्ट वाली बात नहीं थी और मेरा कहना यह है कि यहाँ अन्तर्वासना पर जिसने कहानी लिखी तो इसका मतलब कभी भी यह नहीं होगा कि ये लड़की किसी के भी साथ कुछ कर लेगी।मेरे दोस्त आप ग़लत हैं आप.

बस उसके होंठों पर एक पप्पी कर दी, तो वो शरमा कर मुझसे और लिपट गई और उसका गोरा चेहरा एकदम से लाल हो गया।फिर हम काफ़ी देर तक ऐसे ही एक-दूसरे तो लिपटे हुए सहलाते रहे।फिर वो बोली- तुम बहुत अलग हो. फिर थोड़ी देर बाद वो बोली- अब तुम लेट जाओ।तो मैं लेट गया, वो मेरे पास आकर मेरे लंड को चूसने लगी और फिर लंड पर तेल लगा कर लेट गई और मुझसे बोली- अब ये लंड मेरी चूत में पेल दो।तो मैं उनको चोदने की तैयारी में उकडूँ बैठ गया और लौड़े का सुपारा उनकी चूत की लकीर पर फेरा और उनके इशारे का इन्तजार करने लगा।वो बोली- मैं चाहे जितना भी चिल्लाऊँ.

हिंदी बीएफ साड़ी वाली चुदाई बस पुराने कपड़े ही नसीब में थे।अब मैं एकदम नंगी दीवार के पास खड़ी थी, मेरे बेदाग गोरे बदन को देख कर भाई की आँखों में चमक आ गई थी।मेरे मम्मे उस वक्त कोई 28 इन्च के रहे होंगे।भाई की पैन्ट में तंबू बन गया था, उनका लौड़ा मेरे जिस्म को देख कर फुंफकार मार रहा था।विजय- वाह.

वीडियो एचडी सेक्सी बीएफ

रोमांस वीडियो बीएफ: वो भी पागल हो जाएगा… आप यदि उसके कान के मध्य भाग में चुंबन करते हैं तो शर्तिया उसके रोम-रोम खड़े हो जायेंगे।फिर मैंने धीरे से माया को सोफे पर लिटाया और चुम्बन करते हुए उसके चूचों को दबाने लगा.कुछ देर बाद मुझे ध्यान आया कि इस खुली जगह तो हमें कोई भी देख सकता है।साक्षी को चुम्बन करते हुए मैं उसे पीछे धकेलते हुए दीवार की ओट में ले गया।मैं और साक्षी जोर-जोर एक-दूसरे के होंठों को चूस रहे थे।मैंने अपना हाथ साक्षी की बड़ी-बड़ी चूचियों पर रखा और जोर-जोर से दबाने लगा।हमारी आँखें बन्द थीं और साक्षी के हाथ मेरी जैकेट के अन्दर घूम रहे थे।मेरा लण्ड पहले से खड़ा था.