बीएफ इंग्लिश इंग्लिश

Image source,घड़ी ब्लू फिल्म

तस्वीर का शीर्षक ,

संगीता की सेक्सी पिक्चर: बीएफ इंग्लिश इंग्लिश, वह मुस्कुराया और बोला- मैं ड्राइवर से कह दूंगा, कक्का आप आराम से निपट लियो, भैया बहुत सुन्दर हैं.

दारु पीना

सर्दी और कोहरे में घर से बाहर सड़क तक जाते हुए वाकयी लोग हम दोनों को घूर घूर कर देख रहे थे. सेकसीभाबीपहले तो मैंने ज़्यादा ध्यान नहीं दिया था, लेकिन पता नहीं एक दिन क्या हुआ कि मैंने उससे बोला कि खुशबू मेरी एक बात मानेगी, मुझे कुछ कहना है.

उसने कहा- हमें पूजा में भी जाना है, टाइम कम है हमारे पास!तो मैंने कहा- वो बाद में देखा जायेगा. मिया खलीफा क्सक्सक्सअब आंटी ड्राइवर वाली दिशा में मुँह करके खड़ी हो गईं और कंडक्टर वाली दिशा में गांड कर ली.

उस ने इस का भी कोई विरोध नहीं किया, अब वो भी मेरा पूरा साथ दे रही थी.बीएफ इंग्लिश इंग्लिश: ये क्या कह रहे हैं आप? आप और नाना एक साथ माँ को चोदते थे?रमेश- और माँ हमसे भी चुदना चाहती थी? तो ये बात उसने कभी बताया क्यों नहीं.

इतनी टाइट चूत होने की वजह से रमेश को भी अपने लंड में थोड़ा दर्द का एहसास हुआ, पर उसको काजल की आँखों में आंसू देख कर थोड़ी देर रुकने का ख्याल आया.मैं उसी तरह लेटी रही, अमित मेरे पास आया और मुझे करवट के बल लेटने के लिए थोड़ा सा धक्का दिया.

पोर्न वीडियो दिखाएं - बीएफ इंग्लिश इंग्लिश

मैं- साली रंडी भाभी पहले ही बता देती तो अब तक तो मैं तेरी चुत का भोसड़ा बना चुका होता.मैं पिंकी की छोटी-छोटी चूचियों को उसकी साँसों के साथ ऊपर नीचे होते देखकर भूल गया कि वो मेरी भांजी है और अभी छोटी है.

पायल भाभी तो चुदते-चुदते ही सो सी गई थीं और मुझे भी बहुत तेज नींद आने लगी.बीएफ इंग्लिश इंग्लिश आह्ह्ह्ह हहा अम्म्म्म्मम…”मैं बहुत ही उत्तेजित हो गई और किसी भी वक्त झड़ने वाली थी.

लेकिन मॉम डैड ने पैसे के दम पर मामला सुलटा लिया और मैं अच्छे नम्बरों से पास हो गई थी.

सेक्सी वीडियो हिट?

बीएफ इंग्लिश इंग्लिश मैंने उसकी बांह के ऊपर तक आया, तभी उसको कुछ लगा और उसने मेरी तरफ देखा.

राजस्थानी बीपी विडियो?सेक्सी हमेशा

बीएफ इंग्लिश इंग्लिश उसकी चूत पर हल्के हल्के बाल नज़र आ रहे थे, जैसे उसने अभी कुछ दिन पहले ही चूत की झांटें साफ़ की हों.

ब्लू सेक्स ब्लू पिक्चर

आज मुझे अहसास हो रहा था कि खुद पर कंट्रोल न करने का अंजाम कितना भयानक हो सकता है। अब मैं पछता रहा था.कुछ देर उसकी केले के तने जैसी चिकनी जांघें चाटने काटने के बाद मैंने उसकी चूत के चबूतरे पर अपनी जीभ से हमला बोल दिया और हौले हौले दांतों से कुतर कुतर के चूत के ऊपर चाटने लगा.

बीएफ इंग्लिश इंग्लिश भाभी ने मेरी बात को हंस कर मान लिया और कमरे में आकर भाभी मेरे साथ नंगी ही लेट गईं.

एसएसएक्सएक्स

दोस्त की मां को चोदामैं शर्म से बोलने लगी- नहीं नहीं रोहण… ना करो ना!रोहण बोला- मेरी प्यारी मधु रानी, इन्होंने सब बता दिया मुझे तुम्हारे बारे में!यह कहते हुए रोहण ने अपने बनियान और पैन्ट निकाल दी.

तभी थोड़ी देर में ही मॉम ने नहाते हुए ही दरवाज़ा खोला और वाइपर से बाथरूम के अन्दर पानी खींचने लगीं, जिससे कमरे में पानी ना आ जाए.फिर मैं भी पूरा नंगा हो गया और मैंने उसके हाथ में अपने लंड दे दिया.

मीना शरमाते हुए सागर के पास गई और ग्लास हाथ में लेकर सागर को पिलाने लगी.

हम चारपाई पर लेट कर 69 की पोज़िशन में आ गए, मैंने उसका लोअर और कच्छी भी उतार दी, उसकी चूत एकदम चिकनी थी, बाल साफ़ किये हुए थे.

मुझे मेरे भाभी के हाथ टेबल पर रख कर उनको आगे को झुका कर उनके पैर फैला कर पीछे से उनकी चूत में लंड घुसा कर चोदना है और चोदते हुए उनके मम्में दबाना है. मेरे चूत पर आने पर उसने मुझे पीछे धक्का दिया और टेबल से उतर कर मेरी शर्ट उतारी और पेंट भी उतार दी.

औरत को पटाने का तरीका कल तो 6 इंच का लग रहा था, अब लगभग 7 इंच का है और मोटा भी हो गया है.

पत्नी का दूध

बीएफ इंग्लिश इंग्लिश: दस मिनट तक अपनी सास की चूत को चाटा और रिया ने मेरे मुँह में अपना लंड दे दिया और मैं चूसने लगी.आज भी मॉम का सूट एकदम टाइट था तो बार बार मॉम के सूट पे पीछे से ब्रा कि झलक दिख रही थी, वो सीन मुझे और ज़्यादा एग्ज़ाइट कर रहा था.