चूत चाटने का बीएफ

Image source,ক্ষ্ক্ষ্ক্ষ

तस्वीर का शीर्षक ,

लड़कियों का फोटो दिखाओ: चूत चाटने का बीएफ, ये सोच कर ही मेरा दिमाग़ सुन्न हो गया…अब दादा जी ने मेरे लोवर के ऊपर से ही सीधे मेरी दोनों टाँगों के बीच में अपना मुँह रख दिया और ज़ोर से मेरी चूत को चूम लिया।आज पहली बार किसी मर्द ने मेरी उस जगह को चुम्बन किया था।फिर दादा जी बोले- ऊपर से ही बड़ी मस्त खुश्बू आ रही है.

पिकल किस सब्जी का नाम है

तुम भी मज़ा लोगी क्या?मीरा- दीदी आप तो ऐसे बोल रही हो जैसे कई बार चूस चुकी हो और मैं कहाँ से मज़ा लूँगी. सेक्सी फिल्म हिंदी एचडी सेक्सीफिर मैंने अपना हाथ निकाल कर उसकी जीन्स की ज़िप खोल दी और थोड़ी सी नीची कर दी।तभी वो एकदम से भड़क उठी।आगे क्या हुआ? क्या कृतिका मुझसे चुदी या.

लेकिन इतना खूबसूरत तराशा हुआ बदन पहली बार देखा था।मैं तो उसके जिस्म की मदहोशी में इस कदर खोया था कि मुझे पता ही नहीं चला. दो फूल सेक्सीमैं तुम्हारा लण्ड चूसती हूँ।हम दोनों का चूसना और चाटना शुरू हो गया।करीब दस मिनट बाद मेरा लण्ड फ़िर से खड़ा होने लगा था। पता नहीं उनके चूसने में क्या जादू था कि मेरा लण्ड इतना खूबसूरत कभी नहीं लगा।मैंने कहा- क्या आपकी चूत में डाल दूँ?उन्होंने कहा- किसी और की चूत भी दिख रही है क्या भोसड़ी के.

इसलिए आप अपनी आँखों पर पट्टी बाँध लीजिए और दीवार के सहारे से खड़े हो जाइए।मैं उसकी बात सुनकर सोचने लगा कि विधि मैं करवा रहा हूँ या वो.चूत चाटने का बीएफ: मगर ये अपने काम से काम रखती है सुबह आती है शाम का खाना बना कर वापस चली जाती है।दोस्तो, उम्मीद है कि आप को मेरी कहानी पसंद आ रही होगी.

सासूजी खुश हुईं और बोलीं- राज मुझे लगता है कि आपने अभी तक मन से मुझे अपनी पत्नी बनाने का संकल्प नहीं किया है।मैंने कहा- अगर ऐसा होता तो मैं आपके लिए ब्रा और पैन्टी का सैट क्यों लाता और आपको क्यों ऐसा लगा कि मैंने संकल्प नहीं किया है।तब सासूजी बोलीं- मुझे इसलिए लगा कि आप ही कहते हो कि जब से मन में संकल्प करें.के जैसी अपनी आँखें बंद करके पड़ी थी और मेरे लण्ड को अपनी चूत में पूरा घुसा हुआ महसूस कर रही थी।मैंने मुस्कुरा कर उसके माथे पर एक चुम्बन लिया और फिर उसकी चूत पर अपने लण्ड के प्रहारों को करना आरम्भ कर दिया।आरम्भ में वो कुछ सिसयाई पर जल्द ही उसके चूतड़ों ने भी मेरे लौड़े की धुन पर नाचना शुरू कर दिया।मैं अपनी कमर ऊंची उठाता.

इंग्लिश फुल सेक्सी पिक्चर - चूत चाटने का बीएफ

उसकी चूचियों को चाटने के बाद मैंने उसे चुम्बन किया और उसके कानों को चूमते-चूमते मैंने उसको कानों में ही धीरे से बोला- फिर से एक बार ट्राइ करें.चूत के चिकनी हो जाने की वजह से एक बार में ही अन्दर फिसलता चला गया। फिर पूरा कमरा सिसकारियों से गूंजने लगा।बीस मिनट बाद मेरा माल निकलने वाला था और अब तक वो दो बार झड़ चुकी थी।मैंने पूछा- कहाँ निकालूँ?तो उसने कहा- अन्दर ही निकाल दो।मैंने हाँफते हुए जोर लगा कर 4-5 झटके मारे और उसकी चूत को अपने लण्ड के पानी से भर दिया।फिर हमने एक-दूसरे को किस किया और ऐसे ही लेटे रहे। उसके बाद मैंने उसकी गांड भी मारी.

मैं मध्य वाली गैलरी में एक सीट छोड़कर बैठा था।उस झुण्ड में से एक विदेशी महिला मेरे पास आकर बैठ गई। मैंने पहली बार किसी विदेशी को इतने पास से देखा था। उसने ब्लैक टी-शर्ट और ग्रे निक्कर पहन रखी थी। वो लगभग 32 साल की महिला थी.चूत चाटने का बीएफ फिर टाँगें फैला कर लेट गई।मैं उसकी टांगों के बीच आया और अपना लण्ड उसकी चूत के छेद पर रख कर हल्का सा धक्का लगाया.

जैसा मैंने अभी तक सिर्फ़ ब्लू-फिल्मों में ही देखा था।मेरा अपने आप पर बिल्कुल भी कंट्रोल नहीं रह गया था.

सेक्सी पिक्चर राजस्थानी हिंदी?

चूत चाटने का बीएफ मैं मध्य वाली गैलरी में एक सीट छोड़कर बैठा था।उस झुण्ड में से एक विदेशी महिला मेरे पास आकर बैठ गई। मैंने पहली बार किसी विदेशी को इतने पास से देखा था। उसने ब्लैक टी-शर्ट और ग्रे निक्कर पहन रखी थी। वो लगभग 32 साल की महिला थी.

हिंदी सेक्स मूवीज?सेक्स वीडियो मस्त

चूत चाटने का बीएफ पर उसे स्क्रिप्ट की तैयारी करनी थी। सो मैं अपने फ्लैट में आ गया।तृषा की फिल्म की शूटिंग मलेशिया में हो रही थी और मेरी यहाँ मुंबई में ही।अब तो कभी-कभार ही हमें वक़्त मिल पाता था। अक्सर शूटिंग के वक़्त उससे मुलाकात होती और शूटिंग ख़त्म होते ही एक गाड़ी.

सेक्सी कॉलेज गर्ल

और मैं भी हो जाता हूँ।अब मैं सासूजी को उनके नाम से और तुम कह कर बुलाने लगा था।तब वो बोलीं- ठीक है राज डियर.पर मुझे बड़ा अच्छा लग रहा था। मैं पाँव के ऊपरी हिस्से में घुटने तक तेल लगाने लगा।अब मैं अपने हाथ उनके पूरे पैर पर घुमा रहा था.

चूत चाटने का बीएफ अब तो बस मेरा मन कर रहा था कि उनकी गोल चूचियों को अपने हाथ से दबा दूँ।इस बार मैंने अपना हाथ सीधा उनकी चूचियों की ओर बढ़ाया.

सेक्सी फिल्म भेजो एचडी में

सेक्सी वीडियो एचडी फिल्मउसके आंसू पोंछे और अपने होंठों को उसके होंठों से सटा दिया और जोर-जोर से चूसने लगा। वह भी मेरा पूरा साथ दे रही थी.

इसका यही काम है।आखिर में नीरज और राधेश्याम दोनों ही लगभग 20 साल के आस-पास होंगे।नीरज प्रोग्राम में हीरो बनता है.उसके मुँह में क्या जादू था और उसके मुँह की लार से मेरा लण्ड एकदम गीला हो गया। लण्ड गीला होने के बाद जो मज़ा आया था.

तो उसमें सुधार करने का सुझाव जरूर देने की कोशिश कीजियेगा।मैं अपने बारे में सिर्फ इतना कहना चाहता हूँ कि जो मुझसे एक बार मिलता है, फिर बार-बार मिलना चाहता है।यह कहानी मेरी जिंदगी की पहली सेक्स कहानी है, यह घटना करीब 5 साल पहले की है जब मैंने एक अपने से 5 साल बड़ी महिला से सेक्स संबंध बनाया था.

आधे लेटे-लेटे मैंने मेरा एक पाँव नीचे किया और दीदी के दोनों पैरों के बीच में अपने पैरों की उंगलियों से घात देने लगी।वो दीदी को भी अच्छा लग, उन्होंने मुझे उकसाया और मेरा पाँव पकड़ कर वो अपनी ‘उस’ जगह पर रगड़वाने लगीं।मेरे प्रिय साथियों.

करीब 15 मिनट तक मैं अपने बदन से उसके बदन को मसलता रहा। उसकी चूत पूरी गीली हो चुकी थी। उसका हाथ मेरे लण्ड तक पहुँच चुका था. वो आज सब मेरे साथ हो रहा था। भाभी को भी मजा आ रहा था। अब मैंने उनको नीचे लिटा दिया और मम्मों को चूमते हुए नीचे आने लगा।मैंने उनकी पैन्टी उतार दी, उफ्फ्फ.

हम साथ साथ पिक्चर फुल मूवी हम दोनों लेट गए।वो मुझसे फिर से लिपट गई और मेरे लंड से खेलने लगी।फिर वो बोली- तुमने आज मेरी प्यास शांत कर दी.

माँ काली कवच

चूत चाटने का बीएफ: मीरा समझ गई कि उसको क्या करना है। अब वो लौड़े पर कूदने लगी और मस्ती में अजीब सी आवाजें निकालने लगी।मीरा- आह्ह.मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहता हूँ।उसने साफ़ मना कर दिया। मैंने गुस्से में फोन काट दिया। उसका पलट कर फोन आया.