बीएफ चुदाई की चुदाई

Image source,सुहागरात में बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

वीआईपी सेक्सी वीडियो: बीएफ चुदाई की चुदाई, लेकिन उसका शरीर बहुत ही कामुक था। मैं उसकी एक्टिवा पर बैठ गया और हम वहाँ से चल दिए और थोड़ी देर में उसके घर पहुँच गए। उसने चाभी निकाल कर अपने घर का ताला खोला। उसने मुझे अपने बैठक में बिठाया और मेरे लिए कोल्डड्रिंक लेकर आई.

बीएफ सेक्स वीडियो एचडी फुल

तुम मेरे नीचे आ जाओ।मैं आंटी के नीचे आ गया और आंटी ने मेरे ऊपर बैठ कर कहा- तुम मेरी चूत को चाटकर उसका पानी निकाल दो. सेक्सी बीएफ सेक्सी बीपीयह सोच कर मैं कुसुम का साथ देने लगी।‘स्स्स्स्स शस्स हाँ’ करते हुए कुसुम ने मेरे गाउन की डोरी खींच दी, उसकी इस हरकत से मैं होशियार हो गई।अभी वक्त नहीं आया था उससे पूछने का.

दूसरे चूचे को दबा भी रहा था।फिर वो भी मेरे लंड पर हाथ फेरने लगीं। मैंने भी एक हाथ की उंगली से मॉम की बुर को दबाने लगा और उंगली चुत के अन्दर कर दी।फिर वो मुँह से ‘शह्ह. एक्स एक्स बीएफ वीडियो एक्स एक्सइसमें कोई बुराई नहीं है। पूजा ने भी तो अपने भाई के साथ किया था और ना जाने कितने लोग करते होंगे। अब मैंने कर लिया तो कौन सा गुनाह हो गया। नहीं.

लेकिन अंकल-आंटी मुझ पर भरोसा करते थे इसलिए मैं उसके बारे में ज़्यादा सोच नहीं पाता था और बाथरूम में जाकर अपना लंबा-तगड़ा लंड हिला लेता और शांत कर लेता।आप यह कहानी अन्तर्वासना पर पढ़ रहे हैं।फिर एक दिन कहानी में ट्विस्ट आया.बीएफ चुदाई की चुदाई: ’ भरने लगी।उसका योनि प्रदेश काफी गरम था।संदीप ने उसकी योनि प्रदेश को स्लेक्स के ऊपर से ही रगड़ते हुए कहा- खुशी.

उसके मुँह में लण्ड देते हुए जन्नत के सुख का अनुभव होता है।कई बार मैंने देखा है कि खुद की औरत जितना मजा नहीं दे पाती.जरा और जोर से सटकाओ, अपना लण्ड मेरी चूत मे मेरे राजा!यह ले मेरी रानी! यह लण्ड तो तेरे भोसड़े के लिए ही है.

सेक्सी भाभी बीएफ वीडियो - बीएफ चुदाई की चुदाई

वो इतना कहकर रुक गई।मैंने कहा- क्या हुआ?तो उसने कुछ नहीं कहा। अचानक ही मेरी नज़र उसके हाथ में पड़े मोबाइल पर चल रहे मादक वीडियो पर पड़ी।मैंने कहा- तो यह बात है.कुछ देर बाद उनका पानी बहने लगा और, मैं उनकी चूत की दोनों फाँकों को अपनी मुँह मे दबा कर उनका अमृत-रस पीने लगा.

और मैंने साल भर उसकी गाण्ड मारी।उसकी गाण्ड अब पहले से चौड़ी हो गई है और वो अब अपने किसी और आशिक से गाण्ड मरवाती फिरती है। आखिर ना शक्ल ना अकल.बीएफ चुदाई की चुदाई सही से दबाओ।मैं और ताकत लगा कर पैर दबाने लगा। थोड़ी देर बाद चाची ने अपनी साड़ी को और ऊपर उठाते हुए और मेरा हाथ पकड़ते हुए अपनी जांघों में हाथ रखते हुए कहा- यहाँ दबाओ।जांघों को हाथ लगाते ही मानो मेरे शरीर में सुरसुरी सी मच गई थी। मैंने आज तक बस ब्लू-फिल्म देखी ही थी.

चूत की चटाई के बाद लण्ड की रगड़ाई ने मुझे पागल बना दिया और मैं उतावलेपन में पापा से बोली- पापा अब पेल भी दो मेरी चूत में, आहहहह ऊऊहहछ!!’पापा ने मेरी तड़पती आवाज़ पर मेरी चूचियों को पकड़कर कमर को ऊठाकर धक्का मारा तो करारा शॉट लगने पर पापा का आधा लण्ड मेरी चूत में समा गया.

बीएफ जानवरों?

बीएफ चुदाई की चुदाई हम दोनों एक-दूसरे के जिस्म से खेलने लगे।भाई ने कहा- मैंने तेरी पीछे से चुदाई नहीं कर पाई है अभी करूँ?मैंने भी ‘हाँ’ बोल ही दिया।भाई ने मुझे आगे को झुकाया और मेरे पीछे से मेरी चूत में अपना लण्ड डाल दिया।मेरे मुँह से ‘उम्मम.

हिंदी बीएफ दीजिए हिंदी बीएफ?क्सक्सक्स वीडियो सील पैक

बीएफ चुदाई की चुदाई कि मेरी जिन्दगी में मेरे देवर के बाद सर जी आए और अब पड़ोसन का भांजा सुंदर मेरे जिस्म की आग को बुझाने के लिए तत्पर था।मैं सुंदर को लेकर बाथरूम में आ गई, उसके सारे कपड़े मैंने उतार दिए और सुंदर के बदन से खेलने लगी, पूरा बदन चूम डाला.

सेक्सी बीएफ वीडियो भाभी की चुदाई

हम केवल नेट पर दोस्त हैं इसलिए सेफ भी हैं और एंजाय भी पूरा हो जाता है। जिनकी एज कम है और जिस्म सेक्स चाहता है.करीब 5 मिनट के बाद उसने एक तेज अकड़न के साथ झुरझुरी ली और झड़ गई।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !फिर मैंने सोफे पर उसकी टाँगों को अपने कंधों पर रखकर मैंने खड़े होकर अपना मूसल लण्ड उसकी चूत पर लगा दिया। उसकी चूत पहले से ही गीली थी.

बीएफ चुदाई की चुदाई और चूसे जा रहा था। मेरा हाथ उसके बालों को सहलाते हुए उसकी गर्दन पर आ गए थे और मैं उसके चेहरे को चूमे जा रहा था।फ़िर मैंने चिपका लिया था उसे.

सेक्सी चाहिए बीएफ सेक्सी

हिंदी बीएफ 20 सालताई की गांड बड़ी तंग थी, उसे दर्द हुआ और वो चिल्ला दी- आऐईईईईए माआआअ!मैंने जोर जोर से लंड आगे पीछे करने शुरु कर दिया और १५ मिनट तक ताई को चोदता रहा। मैंने ताई जैसे गरम औरत की कभी नहीं ली थी।फिर मेरा छूट गया और मैं ताई को चूमने लग गया।ताई ने बोला कि मैं एक बार फिर उनकी चूत मारूं.

इतना कहकर वो चाय रख कर चली गईं।उस दिन उनके हाव-भाव से मैं इतना खुश हुआ कि दोस्तों को पार्टी दे डाली। उस दिन मैं यह तो समझ गया था कि भाभी को मुझमें कुछ तो रूचि है।अब मैंने भाभी से और खुल कर बात करनी शुरू कर दी.पहले मैंने भाभी से कहा- मेरा नंबर कैसे मिला तुम्हें?तब भाभी ने कहा- कभी कभार मैं तुम्हारे ऑफिस के रास्ते से जाती हूं, तब तुम्हारे ऑफिस का नंबर मुझे तुम्हारे ऑफिस के बोर्ड पर से मिला और मैंने कॉन्टेक्ट किया तुमसे!मैंने कहा- अच्छा कल मैं आ जाता हूं.

कमला का दिल अपनी भाभी के प्रति प्यार और कामना से भर उठा क्योंकि उसकी प्यारी भाभी अपनी जीभ से उसे दो बार झड़ा चुकी थी.

पर उसी समय मेरा दिमाग चल पड़ा।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !मैं- क्या तू देगी मुझे मजा? सोच ले बाद में मना तो नहीं कर देगी? कहीं अभी जोश-जोश में बोल दे और बाद में मना कर दे?पार्वती- अरे बाबा, इसमें मना करने की कौन सी बात है? मैं मना नहीं करूँगी.

उसके कहते ही मैंने मम्मों को पकड़ा और जोर-जोर से दबा-दबा कर चूसने लगा।कुछ देर में मेरा छूटने वाला था और उसका भी. और जिस पर मैंने हल्की पीली साड़ी सुनहरे कप वाला ब्लाउज पहन रखा था। मैंने हल्का मैंने मेकअप भी कर रखा था और गले में मंगल सूत्र डाला हुआ था बाल खुले हुए थे.

बीएफ हिंदी जंगल वाली उम्र 20 की थी, मेरा पूरा बदन भरा-पूरा था, मेरे काले घने बाल लेकिन छोटे थे।मेरी पहली कहानीपहली बार की चूत चुदाई स्कूल मेंआप सबने पढ़ी और उसके लिए मुझे बहुत प्यार दिया.

हिंदी में बीएफ वीडियो चाहिए

बीएफ चुदाई की चुदाई: लंड के स्पर्श से हरलीन चुदास से भर उठी और अपनी कमर उठा उठा कर आलोक का लंड अपने चूत में लेने की कोशिश करने लगी.मैंने मुस्कुराते हुए निक्कर को नीचे सरका दिया।प्रीति ने भी मेरे लण्ड मेरी चड्डी में से बाहर निकाल लिया और उसको हाथों से सहला कर कहा- यार यह तो बहुत टाइट हो गया है.