सेक्सी बीएफ वाला वीडियो

Image source,बीएफ सेक्सी खेसारी लाल

तस्वीर का शीर्षक ,

इंडियन सेक्सी मूवी हॉट: सेक्सी बीएफ वाला वीडियो, वो भी मेवा मिलना बंद हो जाता।पर मैंने रिस्क लेने की ठानी।अगली कहानी में मैं आपको बताऊँगा कि कैसे चतुराई से मैंने उन पर ये जाहिर भी नहीं होने दिया कि मैंने कोई वादा तोड़ा और दोनों के साथ इकठ्ठा सेक्स भी किया।वो दिन तो एकदम लाजवाब था। अगली कहानी.

बीएफ सेक्सी देवी

पर 35 से ऊपर की नहीं लग रही थी, उसका गठीला बदन था और भरी-पूरी जवानी थी, उसके पति की मृत्यु हो चुकी थी व उसके साथ उसके एक लड़का व एक लड़की थे। दोनों इस समय कॉलेज गए हुए थे।मैं- भाभी अन्दर आ जाऊँ।मकान मालकिन- क्यों रे. 16 साल के बीएफ पिक्चरतुमने तो जादू ही कर दिया।भैया के ऑफिस जाने के बाद मैंने भाभी से बोला।मैं- तो अब?भाभी- अब क्या?मैं- आपने बोला था.

मुझे थोड़ा आराम करने दे।ममता अपने काम में लग गई और राधे बिस्तर पर बैठा कुछ सोचने लग गया।दोपहर को जब मीरा आई. बीएफ मूवी जबरदस्तीअब तक उसकी बेटी को भी कुछ आराम पड़ गया था।अब मीना कुछ प्रसन्न सी दिख रही थी और मुझे शुक्रिया कह रही थी।इस मौके पर.

ऐसे गुस्से में मुझे क्यों अन्दर ले आई?रोमा- टीना हमने वादा किया था कि वो बात किसी को नहीं बताएँगे और तूने अपने भाई को बता दी.सेक्सी बीएफ वाला वीडियो: हम लोगों ने हल्का-फुल्का हँसी-मजाक करते हुए कोल्ड ड्रिंक खत्म की।बाद में पूनम और मेरा दोस्त बेडरूम में चले गए।मैं और नंदिनी सोफे पर ही बैठे रहे।मैंने नंदिनी से पूछा- तुम्हें पता है.

बल्कि सोने का नाटक कर रही थी।फिर मैं भी आकर अपने जगह पर सो गया। तो वो भी सोने का नाटक करने लगी।मैं धीरे से उसके बगल में हल्का सा चिपक कर लेट गया। थोड़ी देर में वो मेरी तरफ अपनी गाण्ड करके सो गई। मैं अपना हाथ उसके चूतड़ों पर रख कर हल्का सा सहलाने लगा.जिसे वो मान गए। दो दिन बाद वो नार्मल हो गई और अब तो हम रोज ही कमरा बंद करके जल्दीबाजी वाला राउण्ड खेलने लगे। उसे मैं बहुत बार अपने दोस्त के कमरे में भी ले गया.

पाकिस्तानी वीडियो बीएफ सेक्सी - सेक्सी बीएफ वाला वीडियो

तो मैं किसी भी औरत को संतुष्ट करने का दम रखता हूँ।मैं आज आपके सामने अपनी पहली चुदाई की कहानी पेश करने जा रहा हूँ। आशा करता हूँ आप सबको मेरी कहानी पसंद आएगी। यदि कहानी में कोई गलती हो तो मुझे माफ़ करें और अपनी अपनी झाटें साफ़ करें।बात उस समय की है.पहले झटके में ही मेरे लंड का टोपा अन्दर घुस गया।वो एकदम से चिल्ला पड़ी और मुझे भी दर्द सा महसूस हुआ।मैं रुक गया.

मुझे तृषा की जलती हुई चिता मेरे सामने होती। ऐसा लगता मानो वो अपना हाथ बढ़ा रही हो और मैं उसे बचा नहीं पा रहा हूँ।मेरे बगल वाली बर्थ पर तृष्णा सोई थी। वो मुझे इस तरह बार-बार करवट लेता देख मेरे पास आई और उसने मेरे हाथ को कस कर पकड़ लिया।मेरे कानों में तृष्णा धीरे से बोली- शांत हो जाओ और सोने की कोशिश करो। मैं तुम्हारे दर्द को समझती हूँ.सेक्सी बीएफ वाला वीडियो और इस चुदाई को उसने अपनी सबसे मस्त चुदाई कहा और बोली- इस चुदाई को कभी भूल नहीं पाऊँगी।।वो बहुत खुश लग रही थी।अगली कहानी में मेरे दोस्त और मैंने कैसे शन्नो को चोदा और कैसे शन्नो ने मुझसे खुद को और अपनी सहेली को चुदवाया के बारे में लिखूंगा। तब तक आपके विचारों के इंतज़ार में आपका देव.

जब मैं इस शहर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई के लिए नया-नया आया था। शहर के एक निजी कॉलेज में दाखिला लिया, कुछ दिन कॉलेज जाने के बाद आख़िर वो दिन भी आ ही गया.

आरती की बीएफ?

सेक्सी बीएफ वाला वीडियो उसने मेरे निप्पलों को चूसा और फिर नीचे जाकर मेरे लौड़े को मुँह में ले लिया।अब वो मेरी गोटियों के साथ खेलने लगी.

बीएफ वीडियो पिक्चर चुदाई?नाते सलाम

सेक्सी बीएफ वाला वीडियो मैंने उसको खड़ा किया और दीवार से चिपका दिया। उसकी एक जांघ ऊपर उठा कर अपना लंड चूत में डाल कर चोदने लगा.

बीएफ छत्तीसगढ़ का

तो मैंने उसका हाथ पकड़ कर अपने पास बिस्तर पर बैठा लिया।ऊपर से उसने अभी भी अपनी लंबी सी कमीज़ पहनी हुई थी। मैंने अपने पास बैठा कर अपना हाथ उसकी टाँग के ऊपर रखा और आहिस्ता-आहिस्ता सहलाने लगी और बोली- देखो इस लेगिंग में तुम कितनी खूबसूरत लग रही हो।जाहिरा शर्मा कर बोली- लेकिन भाभी इस लेग्गी में तो पूरे का पूरा जिस्म जैसे नंगा ही लग रहा है।मैं मुस्करा कर बोली- अरे पगली ऐसा क्यों सोचती हो तुम.मैंने अपने अमृत की 5-6 पिचकारियाँ उसकी चूत में छोड़ दीं।अब हम दोनों बिस्तर पर लेट गए और बातें करने लगे और थोड़ी देर बाद वो बोली- ओह शिट.

सेक्सी बीएफ वाला वीडियो कोई साली मेरे साथ कॉफ़ी तक पीने को राजी नहीं थी।मैंने सोचा था कि शादी ऐसी ही किसी जीन्स टॉप वाली से होगी.

सनी लियोन बीएफ वीडियो डॉट कॉम

सेक्सी बीएफ मूवी चाहिएफिर भी बच ही जाएगा।यह कहता हुआ मैं उसकी चूत में ऊँगली करने लग गया।अब तृषा भी बेकाबू हो रही थी। मैंने अपने लिंग को निकाल कर उसके मुँह में दे दिया। वो भी भी तसल्ली से इसे चूसने लग गई.

मजा लो।कुछ देर में वो भी साथ देने लगी और लगभग 20 मिनट की जोरदार चुदाई के बाद हम दोनों एक साथ ही झड़ गए।फिर हम दोनों ने उस रात 3 बार जबरदस्त चुदाई का मजा लिया।उसके बाद वो कुछ देर रह कर.मैं अभी बात करके आता हूँ।विकास के जाने के बाद मेरा अपने आप पर कंट्रोल नहीं हो रहा था। मेरा लंड अंडरवियर में फुंफकार मार रहा था।मुझे समझ में नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूँ.

मीरा कमरे में इधर-उधर भागने लगी और राधे उसके पीछे उसको पकड़ने में लग गया।राधे ने मीरा को आख़िर पकड़ ही लिया और बिस्तर पर सीधा लेटा दिया।मीरा- क्या हुआ आशिक जी.

इसलिए मैं आपसे ज्यादा नहीं लूँगा।यह कहकर मैंने उसको 500 रुपये लौटा दिए।फिर जाते-जाते उसने बोला- एक बात पूछूँ तुषार जी?मैं- जी.

तो उन्होंने कहा- अब मैं नहीं चुसूंगी।तब मैंने ज़बरदस्ती उनके मुँह में अपना लंड पेल दिया और वो फिर से लौड़ा चूसने लगीं।करीब 10 मिनट लवड़ा चुसवाने के बाद मैंने मौसी को सोफे पर उल्टा लिटा दिया और उनसे कहा- आज हमारी सुहागरात है. सो उनके सामान को बोगी से बाहर निकाला।दो कुली आ गए और वो हमारा सामान टैक्सी तक ले जाने लगे।बाकी सब कुली के साथ-साथ चलने लगी और मैं आस-पास की भीड़ में जैसे खो सा गया।आज मेरा दिल बड़े जोर से धड़क रहा था.

सनी लियोन के बीएफ वीडियो चलने वाला इतना मज़ा आ रहा था जैसे कि लण्ड को चूत की जगह मुँह के अन्दर भर जा रहा हूँ।मैं इतनी अधिक उत्तेजना महसूस कर रहा था कि कुछ ही देर में मैं उसके मुँह में झड़ गया और वो मेरा सारा वीर्य पी गई।पर मेरा लण्ड इतनी जल्दी शांत होने वाला कहाँ था.

हिंदी बीएफ सेक्सी देसी चुदाई

सेक्सी बीएफ वाला वीडियो: बहुत मजा आएगा।हमने साथ में नाश्ता किया और उसके बाद मैंने मर्डर फिल्म लगा ली। जिसके सीन देख कर वो गरम हो रही थी। अब बस आगे बढ़ने की बारी थी.वैसे भी अब बिस्तर पर नींद नहीं आती, मैं सोफे को बहुत मिस कर रहा हूँ।निशा- ताने मारना बंद करो। मैंने बिस्तर मंगवा दिया है और कम से कम जाकर अपने लिए शॉपिंग वगैरह तो कर लो.