नंगा बीएफ नंगा

Image source,बीएफ डाउनलोड बीएफ डाउनलोड

तस्वीर का शीर्षक ,

સેક્સ વીડીયો લાઇવ: नंगा बीएफ नंगा, तो ये चीख साफ़ सुन लेता।मैंने लंड को बाहर नहीं निकाला और सुहाना के ऊपर ही लेट गया। सुहाना ने मुझे बड़े सुकून भरी नजर से देखा और मेरे लब चूम लिए।मैंने कहा- कैसा लगा सोहा.

असमीना के बीएफ

फटाफट झुक कर कुतिया बन जा।’ उसने मेघा को मैट पर कुतिया बना दिया। एक बार फिर से उसकी मेघा की चूत में पीछे से अपना तना हुआ लंड डाल कर धकापेल चोदने लगा।मैंने देखा कि रहेजा सर के लंड में कुछ खून लगा था. बीएफ मूवी वीडियो बीएफ मूवीलेकिन ब्लू-फिल्म्स बहुत देखी थीं।मुझे अपनी किस्मत पर यकीन नहीं हुआ कि मुझे इतनी जल्दी चूत मिल जाएगी। खैर.

उसमें मैंने अपनी सहेली को भी चढ़ते हुए देखा है। मैं अभी उससे मिल कर आती हूँ।उधर उस कोच में सविता भाभी की सहेली की सहेली अपनी बहनों और एक भाई जय के साथ थी। वहाँ वो चिपकू व्यक्ति भी था जिसके कारण सविता की सहेली को समझ में आ गया कि यह आदमी घटिया किस्म का है और वो अपनी सहेली के भाई बहन समेत सविता भाभी के पास आ गई।‘सविता, इनसे मिलो, ये मेरी सहेलियां हैं मेघना और रोशनी. सनी देओल का बीएफ फिल्मतब तक मुत्तू भी नहीं आती है।यह तो मेरा भी अनुभव था। मैंने भी हाँ कर दिया और हम लोग ऐसे ही खड़े रहे। कुछ समय के बाद राजेश का मूसल जैसा लंड थोड़ा ढीला हुआ और उसके लौड़े में से एक मोटी धार निकली.

तो मुझसे रहा नहीं गया और मैंने उसे प्रपोज कर दिया। मैंने उससे जबाव माँगा.नंगा बीएफ नंगा: ’ कह कर मैंने उसे चूम लिया और बिस्तर में बैठ कर आंखों से इशारा किया कि आओ.

तो उसने मुझे देखा और शर्मा गई।उसने बड़े ही प्यार से मुझसे कहा- आई लव यू जान.मेरी तो आंखें फटी की फटी रह गईं।करीब एक बड़े केला जितना होगा।शुभम ने कहा- स्वीटी, इसे ही लंड कहते हैं.

घोड़ा का बीएफ पिक्चर - नंगा बीएफ नंगा

फिर वहाँ से बाथरूम में गई तो उसने जानबूझ कर बाथरूम का गेट नहीं लगाया और नहाने लगी।मैंने देखा कि वो बिल्कुल नंगी हो कर नहा रही थी।मैं अमिता को छुप कर देखने लगा, उसकी मदमस्त जवानी से भरे पूरे शरीर को देख कर मेरे तो जैसे होश ही उड़ गए, मेरा लम्बा लौड़ा एकदम से खड़ा हो गया।मेरी बहन अमिता जैसे ही घूमी.मैं लखनऊ में रहने वाला एक 20 वर्षीय नौजवान हूँ।यह घटना दो साल पहले हुई थी, यह कहानी मेरे मामा मामी के सेक्स की है जो मैंने अपनी आँखों से देखा था।मेरे मामा-मामी दिल्ली में रहते हैं, वे अकसर काम के लिए सिटी से बाहर रहते हैं।उन दिनों मैं अपने मामा के घर गया हुआ था। उस दिन सुबह मेरे मामा भी घर लौटे थे। हम लोग दोपहर को खाना खा कर लिविंग रूम में बैठे थे। मैं सोफे पर बैठ कर किताब पढ़ रहा था, टीवी ऑन था.

’ की आवाज कर रही थी।डॉक्टर साहब ने चोदने की स्पीड बढ़ा दी। नेहा दर्द से कराहते हुए बोली- निकालो यार.नंगा बीएफ नंगा खा जा इसको।इतना सुनते ही वो मेरे लंड पर टूट पड़ी और मेरा लंड अपने मुँह में लेकर चूसने लगी।‘आह्ह.

तो उसने मेरी कमीज़ को भी उतारना शुरू कर दिया। कविता थोड़ा ऊपर को हुई तो मैंने पूरी कमीज़ उतार दी और नीचे से पैंट और फिर सभी कपड़े एक-एक करके उतार दिए।मेरे अंडरवियर को कविता ने खुद अपने हाथों से उतारा और उसके अन्दर से लंड को अपने हाथ में लेकर पकड़ लिया। वो चुदास से भर कर मेरे लंड को गाली देती हुई बोली- साले तू मुझे चोदना चाहता है न कुत्ते.

हार्ड हार्ड बीएफ?

नंगा बीएफ नंगा क्योंकि आज से हम एक अच्छे दोस्त बन गए हैं।हालांकि मेरा तना हुआ लंड फिर से उसके सामने था.

बीएफ फिल्में इंग्लिश में?सेक्सी खराब

नंगा बीएफ नंगा जब मेरा बिहार पुलिस का एग्जाम सासाराम में पड़ा। मेरे साथ मेरे दो दोस्त और भी थे.

देव बीएफ वीडियो

कितना लंबा है तुम्हारा?मैंने अंजान बनते हुए कहा- क्या?वो मेरा लवड़ा पकड़ कर बोली- ये!जैसे ही उसने मेरा लंड पकड़ा.तभी तो ये लड़कियां इन को इतना बाहर निकाल-निकाल कर चलती हैं।उसने अपना एक हाथ नीचे करके मेरा लंड पकड़ लिया और उसे हिलाने लगी। मेरा तो बुरा हाल हो गया था। फिर मेरा लौड़ा हिलाते हिलाते उसका हाथ एकदम से मेरे कट पर लगा तो मुझे दर्द हुआ और मैंने एकदम से ‘आहह.

नंगा बीएफ नंगा तो मैंने देखा था।वो समझी कि मैं ऐसे ही फेंक रहा हूँ, बोली- मुझे कबीर ने कभी नहीं चोदा।पर जब मैंने उसको सब बताया.

बीएफ सेक्सी एचडी में फुल एचडी

हिंदुस्तानी बीएफ दिखाओफिर दो उंगली डाल दीं।उसे भी मज़ा आने लगा।फिर मैंने अपनी जीभ उसकी चूत से लगा दी और जोर से चाटने लगा। मैंने देर तक उसकी चूत को चाटा और चटाई में ही उसकी चूत झड़ गई।अब मैंने उसे अपना लन्ड थमा दिया और वो उसे सहलाने लगी।मैंने उसे लंड चूसने का बोला.

तो मैंने एक और झटका दिया और मेरा पूरा लंड उसकी चूत में फिट हो गया। ऐसा लग रहा था जैसे उसकी टाईट चूत में जैसे कोई लकड़ी का डंडा ठूंस दिया हो.तब तक सेक्स करने का मजा ही नहीं आता।घर वापस आते ही दिमाग में चल रहा था कि यार इतना अच्छा चांस मिला था और वो भी चला गया।फिर शाम को सुमित की कॉल आई तो मैंने उसे सब बता दिया।तो सुमित बोला- टेंशन मत ले, कुछ नहीं होगा।फिर अगले दिन सुबह के 10 बजे कॉल आई मैंने मोबाइल में देखा तो सुमन की कॉल थी, मैंने कॉल उठा ली।सुमन बोली- हैलो यश।मैंने कहा- हाँ बोलो.

आज मैं तुम्हें जन्नत का मजा दिला दूंगा।फिर मैंने उसका कमीज उससे अलग किया। हाय.

तो उसकी नजरें वासना भरी थीं।मैं समझ गया कि आज सुहागरात होकर रहेगी।मैं उसके नजदीक गया और पूछा- क्या तुम्हें सेक्सी मूवी देखना पसंद हैं?उसने शरमाते हुए कहा- हाँ.

टॉवल बाथरूम में रख दो और इनकी टी-शर्ट और शॉर्ट्स भी बाथरूम में टांग देना।मैंने कहा- ठीक है।थोड़ी देर में डॉक्टर साहब शावर लेने चले गए और नेहा खाने की तैयारी करने चली गई।डॉक्टर साहब शावर ले के बाहर आ गए और टीवी देखने लगे।डॉक्टर साहब नेहा से बोले- बाथरूम में मेरे अंडर गारमेंट पड़े हैं. मैं बारहवीं कक्षा में एडमीशन लेकर एक नए कॉलेज में भर्ती हुआ। नया शहर नए स्टूडेंट थे.

18 साल की लडकी का बीएफ तो मैंने पूछा- कहाँ निकालूँ?उसने कहा- मेरे मुँह में गिराना।लेकिन इतनी देर में कहते-कहते उसका शरीर अकड़ गया और वो झड़ गई। मैंने तुरंत अपना लंड निकाल कर उसके मुँह में डाल दिया और झड़ गया। वो पूरा वीर्य पी गई। उसके बाद हम दोनों वहीं पांच मिनट तक नंगे पड़े रहे।मैं जाने के लिए उठा तो उसने कहा- अभी कहाँ जा रहा है.

बीएफ बड़ा

नंगा बीएफ नंगा: वो तो उस टाइम मैंने तुम्हें मना नहीं किया क्योंकि तुमने पहली बार यह हरक़त की थी।निहाल हँसा और वे दोनों बातें करने लगे। निहाल ने बात करते-करते दीदी को लेटने को कहा और दीदी लेट गईं, वो दीदी के ऊपर लेट कर किसिंग करने लगा। वो कभी दीदी के गले पर कभी होंठों पर.उसके माता-पिता काम के सिलसिले में शहर से बाहर गए हैं और परसों तक नहीं आएंगे।मैं तो बहुत खुश हुआ और मैंने कहा- कल सवेरे ही उसके घर चलते हैं।वो भी मान गई.