बीएफ जींस वाली

Image source,बुर्का चोदा

तस्वीर का शीर्षक ,

भोजपुरी सेक्सी हिट गाना: बीएफ जींस वाली, ’ की आवाज़ निकल जाती।अब मैं पीछे से उसकी ब्रा का हुक खोलने लगा था, थोड़ी सी मेहनत के बाद मैंने उसे खोल ही दिया और हुक खुलते ही उसकी चूचियाँ एकदम से ऊपर को उछलीं.

एक्स करते हुए

तो मुस्कुरा देती और मैं भी अनायास ही वापस मुस्कुरा कर या आँख मार कर उसे जवाब दे देता।मेरे आँख मारने पर वो शर्मा जाती।एक दिन यूँ ही शाम को मैं अपने घर के बाहर सड़क पर घूम रहा था. भाई ने अपनी बहन को जबरदस्ती चोदामैंने सोचा अगर आज इसे चोदने का मौका मिल जाए तो मज़ा ही आ जाए…थोड़ी देर में हमारी बस रायपुर से बाहर निकल आई थी.

तो उन्होंने कहा- यह तो ख़ुशी के आँसू हैं।मैं धक्के लगाने लगा, लगभग दस मिनट बाद मैं चूत में ही झड़ गया। इस बीच मौसी भी झड़ चुकी थीं।छोटी मौसी ये सब देख रही थीं. सेक्सी वीडियो इंडियन साड़ी वालीमैंने उसे अपना फ़ोन नंबर दे दिया।कुछ ही समय में उसका फ़ोन आया और उसने मुझसे मिलने की बात की। हमने प्लान बनाया और मिलने का सब कुछ समय.

जिसमें मैं बहुत कमजोर था। मैडम मुझे बड़े प्यार से पढ़ाती थीं और बाकी सब बच्चों से मुझे सबसे ज्यादा टाइम देती थी। वो मुझे अपने पास ही बैठाती थीं।मुझे तब तक सेक्स के बारे में कुछ भी नहीं पता था।दस साल पहले ही मैडम का तलाक़ हो चुका था, उनकी 20 साल की एक बेटी थी… जो उन्हीं की जैसी सुंदर और बहुत अच्छी दिखती थी।मैडम मुझे बार-बार अपनी तरफ आने को मजबूर करती थीं.बीएफ जींस वाली: पर मैं उसे चोदता रहा।दस मिनट बाद हम झड़ गए और हम वहीं लेट गए।थोड़ी देर बाद निशा आई और मेरा लण्ड चूसने लगी.

किसान के लिए रखी गई एक ट्रेनिंग कैम्प को अटेंड करने अपने कुछ गांव वालों के साथ पास के शहर चले गए। उधर से रोज आने-जाने की सुविधा नहीं थी.उसने मेरे सिर को जकड़ लिया।अब मैं बाहर से उसकी चूत को चूसता रहा और वो ज़ोर-ज़ोर से आहें भरने लगी।मेरा बम्बू भी चड्डी फाड़ कर बाहर आने को तैयार था या यूं कहो कि वो चड्डी में समा ही नहीं पा रहा था।मैंने अपनी जीभ उसकी चूत में अन्दर रख दी और धीरे-धीरे इधर-उधर हिलाने लगा। वो अपनी कमर को ज़ोर-ज़ोर से उठाने लगी।ऐसा लग रहा था कि वो अपनी चरम सीमा पर हो.

स्टरी सेक्स - बीएफ जींस वाली

तभी तो उसको मना किया है। वैसे भी इस गाँव में ऐसा तगड़ा लौड़ा किसी के पास नहीं है और जिस-जिस को इसकी खबर लगी.उन्होंने मुझे बताया- भैया के न रहने पर हम दोनों अक्सर रात में नंगे सोया करते हैं और एक-दूसरे की चूचियां दबाया करते हैं।तभी बेबी भी हँसते हुए अन्दर आ गई।फिर सब कुछ ओपन हो चुका था.

तो आप तो बस जल्दी से मुझे अपनी प्यारी-प्यारी ईमेल लिखो और मुझे बताओ कि आपको मेरी कहानी कैसी लग रही है।कहानी जारी है।[emailprotected].बीएफ जींस वाली तो आंटी की मचलती गाण्ड और मटकते मम्मों को ही घूरता रहता था। आंटी ने भी मुझे कई बार देखते हुए देखा भी था लेकिन कभी कुछ कहा नहीं।जब भी कभी मैं उनके नाम की मुठ्ठ मारने का मन होता था। तो वहाँ घर के पीछे एक ही बाथरूम था.

शायद कोई सवारी चढ़ी थी। क्लीनर उस सवारी को लेकर पीछे आया।मैंने नीचे झाँककर देखा तो देखता ही रह गया, वो कोई 20-22 साल की सुंदर सी लड़की थी, जींस और टॉप पहने हुए थी।क्लीनर ने उसे दो सीटें दिखाईं.

संभोग प्रकार?

बीएफ जींस वाली एक पैर सीधा और दूसरे पैर पर अपने जिस्म का पूरा बोझ डाले खड़ी थी। जिससे उसकी चूचियों के बीच की घाटी भी बड़ी आकर्षित लग रही थी।भाभी ने मुझे इस अवस्था में देखा तो सीटी बजाते हुए बोलीं- क्यूँ मेरे जानू.

सेक्सी मीणा गीत?सेक्सी भाभी वीडियो सॉन्ग

बीएफ जींस वाली पर अब वो थोड़ा सतर्क हो गया। अब उसने हरेक दिन अपने सीडी और मैगजीन आदि को चैक करना शुरू कर दिया। तो उसने पाया कि अगले दिनों में जो सीडी या मैगजीन उसने छोड़ी थी.

क्ष्ह्क्ष्क्ष

मैं भी कहाँ मानने वाला था, मैंने फुल स्पीड में 15 से 20 धक्के मारे होंगे और पिंकी और मैं दोनों साथ में ही झड़ गए।सारा माल मैंने पिंकी की चूत में डाल दिया और मैं पिंकी के ऊपर ही लेटा रहा।हम दोनों इतना थक गए थे कि उठ भी नहीं पा रहे थे, ऐसे ही हम दोनों लेटे रहे।करीब 30 मिनट बाद हम उठे, मैंने घड़ी में देखा तो 5 बज रहे थे।फिर पिंकी उठी.और आज उसके साथ वो हो गया जो कि मुझे अपने बालिग़ होने के तक वो मुझे रोके हुए थी।मैं अपनी बहन की खूबसूरती के बारे में सिर्फ़ इतना कहूँगा कि मेरी बहन को एक बार आप देख लो.

बीएफ जींस वाली यानि उसकी बुर के पास पहुँचा और दोनों हाथों से उसके कटे हुए भाग यानि भगनासे के नीचे के द्वार को फैला दिया और चाटने लगा।फिर धीरे से पुत्तियों को चूसने लगा।वो मेरे को ढकेलने लगी.

माने सेक्स

भाई बहन का सेक्सी प्यारपहले अपनी बहन की प्यास तो बुझा दो।पुनीत उससे अलग हुआ और उसने पायल की नाइटी निकाल कर एक तरफ़ फेंक दी और उसका नंगा जिस्म देख कर वो पागल सा हो गया। पायल के निप्पल उत्तेजना से एकदम कड़क हो गए थे उसकी चूत रिसने लगी थी।पायल- उफ़फ्फ़ भाई.

मैंने जानबूझ कर अब तक उसकी पैन्टी पर नहीं सहलाया था।मैं उसके स्तनों के उभारों को सहलाने और धीरे-धीरे दबाने लगा। उसके मांसल उभारों को दबाने में मुझे भी आनन्द आ रहा था और नेहा को भी।नेहा के मम्मे कड़े हो गए.वो जल्द से जल्द चूत को ढीला करना चाहता था ताकि होश में आने के बाद निधि को ज़्यादा दर्द ना हो और वो आराम से चुदवाए।मुनिया- हे राम.

क्या क़यामत लग रही थी।वो कहने लगी- मुझे शर्म आ रही है।मैंने कहा- यार आग दोनों तरफ लगी है। मैं पक्का तुम्हारे साथ जबरदस्ती नहीं करूँगा।जैसे ही उसने अपना कुरता उतारा.

और उसी धक्के में मैंने बाकी का लौड़ा पूरा अन्दर कर दिया, उसके मुँह से घुटी-घुटी सी चीख निकली।अगर मैंने उसका मुँह नहीं दबाया होता.

मेरा जिस्म एकदम फिट है और मेरे लौड़े का आकार 7 इंच का है।यह मेरी जिन्दगी की पहली चुदाई है, मैंने अपनी ममेरी बहन अर्चना है की चूत चोदी थी, उनकी उम्र 21 साल है और उनके जिस्म काकटाव यही कोई 32- 28-36 है। उनके उठे हुए मम्मों को तो देखते ही उन्हें चोदने का मन करने लगता है।बात आज से दो साल पहले की है, हम लोग गर्मियों की छुट्टियों में मामा के यहाँ गए थे। मेरे मामा के घर में मामा- मामी. तो आपको इसका मज़ा जरूर लेना चाहिए। यकीन मानिए आपको बहुत आनन्द मिलेगा और आप से ज्यादा आपके सेक्स पार्टनर को मजा आएगा।7-तो दोस्तो.

सेक्स स्टैमिना यह एक ब्लू फिल्म थी, मैंने पहली बार देखी थी।मेरी लाल नाईट ड्रेस सोनू घूर-घूर कर देख रहा था, उस ड्रेस में मेरे चूचे और काली पैंटी दिखाई दे रही थी। मेरी आधी के अधिक नंगी टाँगें भी जलवा बिखेर रही थीं।अब सोनू नंगा हो गया, उसने अपने लंड को एक डिब्बे में डुबाया.

सेक्स चंडीगढ़

बीएफ जींस वाली: तो बिल्लो उसे देख कर बोली- आपका लण्ड कैसी हरकत सी कर रहा है?चाचा- जैसा चूचियों को दबाने और चूसने से तुम्हें लग रहा है.अब उनके चूचे दबाते-दबाते उनको चोद रहा था और मुझसे रहा नहीं जा रहा था। मैंने उनकी चूत से लंड निकाल और सीधा उसके मुँह में डाल कर उनके मुँह को चोदने लगा और अपना सारा माल उनके मुँह में डाल दिया।फिर हम दोनों बिस्तर पर नंगे पड़े रहे और एक-दूसरे के बदन से खेलते रहे.