मौसी बेटे की बीएफ

Image source,बीएफ सेक्स वीडियो चलने वाली

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ सील पैक एचडी: मौसी बेटे की बीएफ, इस उमर में ऐसा होता है।वो उसे अपने हाथों से दबाने लगीं।मुझे बहुत ही अलग सी फीलिंग आ रही थी।ऐसा करते हुए तो मैडम ने मुझसे पूछा- पहले भी ऐसा कभी हुआ है क्या? तो मैंने अपना सर ‘ना’ में हिलाते हुए कहा- नहीं.

बुर चोदने वाला वीडियो बीएफ

मैं तो सुहागरात को भूल गई, मैं उन दोनों को एक साथ बाँहों में भरकर बेतहाशा चूमने लगी। ऐसा लग रहा था कि ये पल कभी ना बीते. हिंदी भाषा मे बीएफवो नॉर्मल नहीं थे।एक तो वो तलाक़शुदा थी और उसकी नौकरी से उसे बहुत ज्यादा तनख्वाह नहीं मिलती थी। उसके बेटे की पढ़ाई का ख़र्च उसके पति द्वारा दिए गए खर्च से होता था और उसकी अपनी तनख्वाह से घर का खर्च अच्छे से चल जाता था।कुल मिलाकर वो कोई रईसजादी नहीं थी.

’वो चुदासी हो कर मुझसे रण्डियों जैसा बर्ताव करने लगी थी।करीब मैंने उसके मम्मों को 20 मिनट तक चूसा, फिर मैंने कहा- अब तू मेरा लण्ड चूस. घड़ी एक्स एक्स बीएफअन्तर्वासना के सभी पाठक एवं पठिकाओं को रूद्र का प्यार भरा प्रणाम।मेरा नाम रुद्र है। मेरी ऊँचाई 5′ 8″ है। मैं ना ज्यादा मोटा.

जिसका पेट चिकना और मुलायम और नाभि खूब गहरी हो। मैंने डिमांड रखी कि मैं नाभि देख के ही लड़की सिलेक्ट करूँगा.मौसी बेटे की बीएफ: प्रिय अन्तर्वासना पाठकोदिसम्बर महीने में प्रकाशित कहानियों में से पाठकों की पसंद की पांच कहानियां आपके समक्ष प्रस्तुत हैं…पूरी कहानी यहाँ पढ़िए…पूरी कहानी यहाँ पढ़िए…पूरी कहानी यहाँ पढ़िए…पूरी कहानी यहाँ पढ़िए…पूरी कहानी यहाँ पढ़िए….

और मैंने भी मस्त होकर लण्ड को देख कर चार्ली का लण्ड मुँह में ले लिया।उधर नीचे रिची भी चुसाई बंद करके अपने कपड़े उतार कर अपने लण्ड को मेरी चूत में रगड़ने लगा।तभी मेरा ध्यान रिची के लण्ड पर गया। जैसे दोनों के जुड़वां लण्ड हों.तब रॉनी खुश होकर मुनिया के होंठों को अपने होंठों से चूसने लगता है और उसके जिस्म पर हाथ फेरने लगता है।मुनिया थोड़ा विरोध करती है.

मीनाक्षी की सेक्सी बीएफ - मौसी बेटे की बीएफ

पायल एक हाथ से लौड़े को सहलाती रही और दूसरे हाथ से अपनी चूत को रगड़ती रही।कुछ देर बाद पुनीत थोड़ा हिला तो पायल ने झटके से हाथ बाहर निकाल लिया और सोने का नाटक करने लगी।अब पुनीत ने करवट ली और पेट के बल औंधा सो गया।पायल- ओह्ह.उसके रस से भर चुकी थी। रस बाहर निकल रहा था। मेरी उंगली गीली हो गई थी। वो कुंवारी थी। मैंने उसकी चूत में एक उंगली डाल दी। चूत किसी भट्टी की तरह तप रही थी। मैंने अपना हाथ बाहर निकाल लिया और अपनी उंगली.

जिसने अपनी जवानी में बड़ी रंगरेलिया मनाई थीं और अब शादी के बाद भी एक बार मायके में अपने ब्वॉय-फ्रेण्ड के साथ पकड़ी गई थीं.मौसी बेटे की बीएफ क्या बात है?मैं नवीन और सुनील के घर पर हुई चुदाई की सारी बातें बताने लगी। चुदाई की बात और मेरी चूत प्यासी रह गई सुन पति जोश में आकर मेरे चूचियाँ कसकर दबाते हुए मेरे होंठों को मुँह में ले कर चूसते हुए एक हाथ से मेरी बुर कस कर मसल कर मेरे ऊपर चढ़ गए।बुर मसलते हुऐ पति की एक उंगली मेरी बुर में चली गई।एक तो मेरी बुर पानी छोड़ रही थी, दूसरे मैं पैन्टी भी नहीं पहने हुई थी.

तो हमारे मकान में शिफ्ट हो जाइए।तो मैं उनके के खाली पड़े मकान में सैट हो गया।मेरे साले की पत्नी यानि मेरी सलहज जिनकी उम्र 50 साल के करीब होगी.

एक्स एक्स एक्स बीएफ पिक्चर मूवी?

मौसी बेटे की बीएफ वो गरम होने लगी थी।हम दोनों को सेक्स का नशा चढ़ने लगा था।मैं उठ कर बैठ गया और प्रिया को भी बिठा दिया और उसे कस के पकड़ लिया। प्रिया को बहुत शर्म आ रही थी.

सेक्सी बीएफ फिल्म एक्स एक्स एक्स?सेक्सी बीएफ छोटी वाली

मौसी बेटे की बीएफ और ना ही ये बात मैं किसी को बोलूँगी।मेरी समझदार बेटी ने मेरी इज़्ज़त रख ली।दीवाली के दिन सर जी के साथ पटाखे फोड़े.

नाना बीएफ

वर्ना मेरे माँ-बाप ये सदमा सहन नहीं कर पाएंगे।यह बात कहते-कहते उसकी आँखों में पानी आ गया था।मैं- कोई बात नहीं.वो फिर उस दर्द से भर उठी, पर इस बार दर्द कुछ कम था।उन्होंने फिर धक्का मारा और आधा लण्ड अन्दर घुसा कर धक्के मारने शुरू कर दिए।मैंने भी आँख बंद कर लीं और बस उन्हें उनके मन की करने दी।हर धक्के पर बस मुँह से सीत्कार निकाल रही थी, लण्ड की चोट गाण्ड को लग रही थी और उस चोट से गाण्ड में एक मीठी-मीठी सी गुदगुदी भी महसूस हो रही थी।उफ्फ.

मौसी बेटे की बीएफ मैं जबरदस्ती कुछ नहीं करूँगा।उसमें चुदास की आग बहुत लगी थी और शायद वो भी मजे लेना चाहती थी। वो कहने लगी- ऐसा कुछ भी नहीं है.

बिहार बिहार सेक्सी बीएफ

बीएफ एचडी 2 सालवैसे भी तू रात को उसका फॉर्म भरने उठेगा। मुझे अपनी नींद नहीं खराब करनी है। पापा का कमरे दीदी के कमरे के पास ही है.

बहुत से लोग इसके बारे में जानते ही नहीं हैं। यह योनि के दोनों होंठ के ऊपर जुडी हुई एक गांठ जैसी होती है। इसके विषय में कहा जाता है.’ की आवाज़ निकली। मेरा लंड तो सब कुछ फाड़ कर बाहर आने को तैयार था।मैंने प्यार से उसकी दोनों चूचियाँ दबानी शुरू की.

तो सन्न रह गई। तीनों साले चोदू एक-दूसरे का लण्ड हाथ में लेकर खेल रहे थे।प्रभा बोल उठी- अरे देख ये तीनों हमारा काम कर रहे हैं।मैंने उचककर देखा तो मुझे हंसी छूट गई- अरे शर्माजी हमें क्यों बुलाया है यहाँ?‘अबे साली चुदक्कड़ रंडियों.

मगर मैं कभी भी उसके पीछे नहीं जाता था और ना ही उस पर ज्यादा ध्यान देता था क्योंकि मुझे हमेशा लगता था कि वो मुझे ‘हाँ’ कहना तो दूर.

गोलाकार नितंब और भरी हुई जाघों के साथ बहुत ही कामुक लगती थीं।उस शाम जब संदीप अपने ऑफिस से लौट कर आया तो उसने पाया कि दीपक के घर के मुख्य दरवाजे के साथ-साथ उसके दरवाजे के आगे तक जूते और चप्पल उतारे हुए हैं। मतलब साफ था कि बहुत सारे रिश्तेदार आए हुए हैं। दीपक के घर का दरवाजा खुला हुआ था।कावेरी. अब सहन नहीं होता।मैंने किरण के पैरों को फैलाया और अपना 8 इंच का लंड किरण की चूत में घुसा दिया। किरण की सिसकारियाँ शुरू होने लगीं। मैंने उसके होंठों पर होंठ लगा दिए।मैं उसको काफी देर तक चोदता रहा.

नौकर मालकिन का सेक्सी बीएफ शायद कोई सवारी चढ़ी थी। क्लीनर उस सवारी को लेकर पीछे आया।मैंने नीचे झाँककर देखा तो देखता ही रह गया, वो कोई 20-22 साल की सुंदर सी लड़की थी, जींस और टॉप पहने हुए थी।क्लीनर ने उसे दो सीटें दिखाईं.

नायरा का बीएफ

मौसी बेटे की बीएफ: पता नहीं आजकल मुझे क्या हो रहा है। कुछ अजीब सी बेचैनी मन में रहती है। दिमाग़ कहाँ से कहाँ चला जाता है। देखो ना.30 इंच की बलखाती कमर और बड़े और उठे हुए 40 साइज़ के चूतड़ थे। उसका एकदम दूध सा गोरा रंग था वो एक मस्त पंजाब की रहने वाली पठानी महिला थी.