चाइनीज बीएफ

Image source,पुलिस वालों की चुदाई

तस्वीर का शीर्षक ,

विदेशी चूत: चाइनीज बीएफ, मुझे तो इसे चोदने से मतलब था।मैंने सोचा चूत की सील न तोड़ पाने का गुस्सा अब इसकी गाण्ड पर निकलेगा।उसकी चूत के अन्दर मेरा लंड जल रहा था.

जीन्स पैंट शर्ट

लेकिन फिर भी मैं आज उसकी गाण्ड को हर हाल में मारना चाहता था।मैंने फ़ौरन उंगली बाहर निकाल ली और मैंने अपने लण्ड की टोपी उसकी गाण्ड के सुराख पर सैट की. सेक्सी पिक्चर चोदने कीमैंने उसे बिस्तर पर लिटाया और उसकी चूचियों को तेज-तेज रगड़ने लगा। तब वो गुस्से से बोली- मेरे चोदू राजा.

अब वो थोड़ा सीत्कार करने लगी थी। थोड़ी देर उसकी गाण्ड के छेद में और चूत मलने के बाद मैंने जाँघों से लेकर नीचे तक बॉडी वॉश लगा दिया और फिर से शावर चालू करने को कहा।पीछे की धुलाई अच्छी हो गई थी. उत्तर प्रदेश सेक्स” रेखा वासना के जोश में घुटने के बल अमर के सामने बैठ गई और उसका रस भरा लंड अपने मुंह में लेकर चूसने लगी.

मैं बाथरूम में जाके फ्रेश होके पयज़ामा पहन के बाहर आया, मैं कहने लगा कि कंप्यूटर चालू है उसे बंद कर दो अब इतनी देर क्यों चालू रखा है?भाभी कहने लगी कि मुझे उस पर अभी काम है.चाइनीज बीएफ: अमर जानता था कि अपनी ही छोटी कुंवारी बहन को भोगने की इच्छा करना ठीक नहीं है पर विवश था। कमला के मादक लड़कपन ने उसे दीवाना बना दिया था। वह उसकी कच्ची जवानी का रस लेने को कब से बेताब था पर ठीक मौका न मिलने से परेशान था। उसे लगने लगा था कि वह अपने आप पर ज्यादा दिन काबू नही रख पायेगा। चाहे जोर जबरदस्ती करनी पड़े, पर कमला को चोदने का वह निश्चय कर चुका था.

पर ये अवस्था ज्यादा मदहोश नहीं कर रही थी।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !उसने मुझे डाइनिंग टेबल पर लेटने को कहा.क्या मस्त गोल गोल गद्देदार गाण्ड थीं?माँ ने जाँघ को फैला कर अपने चूतड़ ऊपर को उठा दिए, जिससे कि उनकी रसीली चूत साफ़ नज़र आने लगी.

छाती बढ़ाने की दवाई - चाइनीज बीएफ

हम दोनों एक साथ एक-दूसरे की बाँहों सिमट गए और मैंने भाई के माथे पर एक गहरा चुम्मा लिया।मैं बोली- भाई आज आपने अपनी बहन को चोद कर अपना गुलाम बना लिया और हाँ.तब आलोक ने सिमरन को फिर बिस्तर पर चित लिटा दिया और उसकी बुर को अपनी जीभ से चाटने लगा; अपनी जीभ सिमरन की बुर के अन्दर बाहर फिराने लगा.

फिर मैंने पूछा, माँ और सुमन कहाँ हैं? (क्योंकि माँ और सुमन ना तो रसोई घर में थे नहीं आँगन में थे)बुआ जी ने कहा कि, हमारे रिस्तेदार के यहाँ आज रात भर भजन और कीर्तन है! इसलिए भाभी और सुमर रिस्तेदार के यहाँ गए है और सुबह 5-6 बजे लौटेंगे.चाइनीज बीएफ हम दोनों ‘गुडनाइट’ बोल कर सो गए।अचानक रात को मुझे कुछ अहसास हुआ कि मेरी पीठ से कोई चिपक रहा है और जब मैंने देखा तो नेहा का एक पाँव मेरे ऊपर था और उसके मम्मे मेरे पीठ से लग रहे थे।मैंने सोचा कि शायद वो नींद में है.

फिर मैं विनय के सर को पकड़ कर नीचे कर के अपने होंठों पर रख कर एक जोरदार किस करके विनय को अपने दूधों की तरफ ले गई और अपनी चूची के अंगूरों को चूसने के लिए बोली।विनय मेरी छाती को भींच कर पीते हुए मेरी चूत को अपनी मुठ्ठी भरकर दबाते हुए मेरी चूचियों को पीने में मस्त था।तभी मैंने विनय के लण्ड को बाहर निकाल लिया, उसका लण्ड बाहर आते ही हवा में झूल गया.

ब्लाउज की डिजाइन बताएं?

चाइनीज बीएफ मुझे बहुत मजा आ रहा था। मैंने गालों से होते हुए उसके गर्दन को बहिशयाना तरीके से चुम्बन करने लगा।फिर उसे पूछा- रानी क्या मैं तुम्हारे मम्मों चूस लूँ?तो उसने कहा- जो चाहे कर लो जान.

10 साल के बच्चों का सेक्स?नगी पिक्चर

चाइनीज बीएफ पहले धक्के में आधा लण्ड और दूसरे धक्के में पूरा लण्ड उसकी चूत में डाल दिया।इसके बाद मैं दमादम धक्के देने लगा, वो भले ही 5-6 बार चुद चुकी थी.

नंगा पिक्चर नंगा पिक्चर

वैसे ही वो भी अपने चूतड़ उठा कर नीचे से धक्का लगा देती।मैंने अपनी स्पीड बढ़ा दी और जोर-जोर से उसे चोदने लगा।वो ‘आअह्ह ह्हह.साथ में उन्हें हाथ से ऐसे मसलने लगा जैसे कोई भूखा कुत्ता खाने पर झपटता है।वो कसमसाने लगीं।मैं उनके मम्मों को 15 मिनट तक चूसता रहा।मैंने कई बार उनके चूचुकों को काटा भी.

चाइनीज बीएफ थोड़ी ही देर में कमला को चूत का सही ढंग से पान करना आ गया और वह इतनी मस्त चूत चूसने लगी जैसे बरसों का ज्ञान हो.

आंटी की सेक्सी कहानी

होटल में सेक्सी वीडियो’ये कह कर मौसी ने लंड को तेजी से दबाया, मैंने हल्का सा विरोध किया तो मौसी मुझ से लिपट गईं और मेरे होंठों को चूमने लगीं.

उधर रेखा ने कमला की रसीली जीभ अपने मुंह में ले ली और उसे चूसते हुए अपने हाथों से धीरे धीरे उसकी कमसिन बुर की मालिश करने लगी.पर मैं जानता था कि थोड़ा दर्द तो बर्दाश्त करना ही पड़ेगा।मैंने उसे 2-3 मिनट तक ऐसे ही धीरे-धीरे चोदना जारी रखा। बाद में वो भी मुझे कसके पकड़ कर सिसकारियाँ लेने लगी।अब मैं समझ गया कि वक्त आ गया है सेकेंड लेवेल पर जाने का.

तो मुझे नोकिया का N70 मोबाइल पसंद आया। वो उस वक़्त सबसे लेटेस्ट ही था। मैंने कहीं ना कहीं से पैसे का जुगाड़ करके वो मोबाइल ले लिया… और उस पर अच्छी सी पैकिंग कर दी और घर अपने रूम में ले गया।सुबह मेरी बहन की बर्थ डे थी.

उसकी गर्दन के पिछले भाग पर मैंने मेरे होंठ रखकर उसका हल्का सा चुम्मा लिया।इन सब क्रियाओं से वो बहुत ज्यादा गर्म हो गई थी।फिर मैंने धीरे से उसकी कच्छी की पट्टी में अपनी उंगली डालकर उसे नीचे की तरफ खींचा, उसकी नरम.

वो मुझे लण्ड बाहर निकालने को कह रही थी लेकिन मैंने एक और धक्का मारा और पूरा लण्ड उसकी चूत में उतार दिया।उसने मेरी पीठ पर अपने नाख़ून लगा दिए।मैं कुछ देर रुका रहा. अब तो आप लोगों को पता चल ही गया होगा कि मेरी भाभी कैसी दिखती हैं।मुझे लगता है कि अब तो आपने भी उनकी छवि की कल्पना करना भी चालू कर दिया होगा कि अंजलि भाभी कैसी दिखती हैं।मेरे भैया जिनकी शादी कोई 2 साल पहले हुई थी। मैंने भाभी को पहली बार शादी के जोड़े में देखा था.

रेप रेप वीडियो ’ इतना ही कह रही थी और मुझे किस करने लगी थी, मैंने उसके होंठों को अपने होंठों से बंद कर रखे थे।हम दोनों पूरे पागल हो चुके थे, मैं भूल गया था कि वो मेरी छोटी बहन है, बस अब उसे चोदना ही मेरा लक्ष्य था।मैंने उसकी चूत पर हाथ रखा.

इंग्लिश ब्लू सेक्स पिक्चर

चाइनीज बीएफ: फिर एक बार आपके सामने हाजिर हूँ अपनी एक और कहानी के साथ। यह कहानी मेरी और मेरी सहेली स्नेहल की है।आप सभी ने मेरी पहली कहानी को जो ढेर सारा प्यार दिया.उसने एक हाथ से कमला के सिर को पकड़ कर सहारा दिया कि धक्कों से आगे पीछे न हो और दूसरे हाथ से लंड का डण्डा मुट्ठी में लेकर जोर जोर से आगे पीछे करता हुआ हस्तमैथुन करने लगा.