सेक्सी बीएफ इंग्लिश वाली

Image source,सेक्सी किसिंग वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

हिन्दी सेक्सी विडियोwwww: सेक्सी बीएफ इंग्लिश वाली, मुदस्सर से मिला तो पहली ही नजर में लगा कि मेरे बचपन का दोस्त ही मेरे काम का है। वह लम्बा चौड़ा और बेहद मज़बूत बदन का मालिक जो मेरी घरेलू नाज़ुक पत्नी चीखें निकलवा सकता था उसको गोद में लेकर सेक्स टॉयज की तरह मसल सकता था.

सास और जमाई का सेक्स

मनजीत- मेडम जी, उसको मस्त खुश करना, यह आपकी पहली अपायंटमेंट है, बेस्ट ऑफ लक! और हो सके तो साड़ी पहन लेना!मैं- ओके, ठीक है, मैं रात को आ जाऊँगी. एक्स वीडियो दीजिएमैं वहाँ पर पहले भी रह चुका था इसलिए मुझे वहाँ रहने में ज्यादा दिक्कत नहीं हुई, मैं आराम से रह रहा था.

सेक्सी कहानी की इस प्यारी सी साईट अन्तर्वासना के सभी पाठकों को मेरी हाथ जोड़कर नमस्ते! यहाँ मेरी यह पहली कहानी है. ब्लू फिल्म भाभी कीमैंने कहा- कोई नहीं आएगा, क्योंकि सासू माँ तो 1 घंटे से पहले आने वाली नहीं हैं, और किसी को क्या पता कि इस कमरे में कौन सोया हुआ है रज़ाई ओढ़ कर!वो थोड़ी सी ना ना करती रही और परंतु मैं उनकी साइड में जाकर लेट गया और उनकी 38 साइज़ की चूचियों से खेलने लगा.

मैंने कहा- क्या कर रही हो?वो बोली- क्या सिर्फ़ तुम ही कर सकते हो? मैं नहीं?ये गंदी कहानियाँ आप अन्तर्वासना सेक्स स्टोरीज डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं!और मेरा पूरा 7 इंच का लंड मुंह में ले लिया.सेक्सी बीएफ इंग्लिश वाली: मैंने पीछे मुड़ कर देखा तो पाया कि राजू अंडरवियर और बनियान में ही आ गया था.

आदमी केवल रात में सोने को घर आता था और कभी कभी खाना लेने आ जाता था, उसकी कोई दुकान थी पूरा दिन वहीं रहता था।लेकिन उसकी पत्नी जिसे मैं भाबी कहता था, देखने में एकदम फाडू मतलब खूबसूरत, बड़े बड़े चूचे, उभरा हुआ पिछवाड़ा एकदम सेक्सी फीलिंग देता था। वह थोड़े ग्रामीण परिवेश से थी तो थोड़ी बुंदेली भाषा बोलती थी, पढ़ी लिखी भी थी लेकिन लगता नहीं था कि इंग्लिश से पोस्ट ग्रेजुएट होंगी.जाते समय वो बोली- रात को कभी आ जाया करो तो मेरी प्यास बुझ जाया करेगी.

नंगा ब्लू वीडियो - सेक्सी बीएफ इंग्लिश वाली

मैं भी छत पर था। तभी चाची तैयार हो कर आईं, तो में उन्हें देखता ही रह गया।पिंक कलर की साड़ी और ब्लाउज जिसमें अन्दर से चाची की काली ब्रा साफ दिखाई दे रही थी। चाची का ब्लाउज इतना कसा था कि मेरा तो लंड वहीं खड़ा हो गया।गहरी लाल लिपस्टिक और बालों में सफ़ेद गजरा.अब मैंने उसकी टांगों को फैलाया और लंड का सुपारा उसकी चूत पर रखा और धक्का मारा.

पर आज हिम्मत जुटा कर अपनी खुद की कहानी लिखने का प्रयास कर रहा हूँ।मैं एक 19 साल का बलिष्ठ और फिट लड़का हूँ। मेरा कद 5 फीट 6 इंच और लंड का साइज़ लगभग 7 इंच है। मेरे पापा एक ठेकेदार हैं इसलिए वो हमेशा ही काम में लगे रहते हैं। उनका अधिकतर समय दिल्ली में ही बीतता है।बात जब की है, जब मैं बोर्ड का एग्जाम पास करके अपने पापा के पास दिल्ली आया था।मेरे पापा के पड़ोस में एक आंटी भी रहती थीं.सेक्सी बीएफ इंग्लिश वाली उसकी हो ज़ा।लेकिन मैंने कहा- हमारे रिश्ते का अंजाम नहीं है।उसको भी पता है लेकिन कहती- कोशिश करके देखा जाए?मैंने कहा- जितना साथ लिखा है, उतना समय अच्छे से बिताएँगे। इस रिश्ते को लोग नहीं समझ सकते.

‘ओह… ओह… ओह… उम्म्ह… अहह… हय… याह… सस्स्स… आह!’ भाभी के मुख से कामुक आवाज़ें सुन कर मैं अपना लंड और तेज़ी से हिलाने लगा.

ऑंटी सेक्स विडिओ?

सेक्सी बीएफ इंग्लिश वाली जिस घटना के बारे मैं बताने जा रही हूँ, इस घटना के बाद मेरी पूरी जिंदगी बदल गई!मैं एक शादीशुदा महिला हूँ, देखने में सुन्दर हूँ.

सेक्सी चोदी चोदा पिक्चर?कामुकता डॉट कॉम

सेक्सी बीएफ इंग्लिश वाली सुनीता ने अजीत का लंड पकड़ कर उसके सुपारे की स्किन को पीछे किया और अपने मुँह में भर लिया।सुनीता जोर-जोर से लंड चूसने लगी, उधर अजीत ने भी सुनीता की चुत को खोल कर उसे चाटना शुरू कर दिया।इससे पूरा माहौल गरम और सेक्सी हो गया था। उन दोनों की कामुक आवाजें भी वातावरण को मादक बना रही थीं ‘आआहह.

हिंदी ऑंटी सेक्स व्हिडीओ

सोचा कि ट्रेन में कोई अच्छी सी हमसफ़र मिल जाएगी, पर ऐसा ना हुआ। लेकिन जब ट्रेन इलाहाबाद पहुँची तो मेरी किस्मत खुल गई।एक बड़ी प्यारी सी लड़की मेरी सीट के सामने वाली बर्थ पर आई.दोस्तो, अब तक मेरे और मेरी मामी के बीच होंठ चूसना, चूत चूसना, लंड चुसाना तो कई बार हो चुका है पर अभी तक पूरी तरह से चुदाई का मौका हमें नहीं मिला है.

सेक्सी बीएफ इंग्लिश वाली वो जोर जोर से चिल्लाने लगी- और चोद मुझे साले और चोद! विक्रम!मेरा मन प्रफुलित हो रहा था कि मेरी बीवी तो बहुत ही मस्त और कामुक है, मेरी ज़िंदगी तो अब राजा महाराजा की तरह होने वाली है.

एक्स एचडी हिंदी

सेक्सी वीडियो बीपी एचडीउसने अपना लंड मेरे चूत पे रखा और एकदम अंदर ही डाल दिया आधा एक ही झटके में अंदर… उफ्फ… एकदम से मुझे शॉक लगा और मैं कसमसा गई.

इधर सुनीता अपने बैडरूम में आई और अपनी मम्मी को कॉल करके कह दिया कि हमारे पड़ोस का लड़का हमारे घर पे है, इस काल करने से सुनीता निश्चिन्त हो गई क्योंकि एक तो उसने अपनी मम्मी को यह बात बता दी, सो अगर वो आ भी जाये तो उसको कोई शक नहीं होगा और दूसरा उसे पता चल गया उसकी मम्मी कम से कम 3 घंटे लेट आयेगी.दीपक ने मेरा मुँह दबा लिया मैं दीपक से निकालने को बोल रही थी पर वो धीरे धीरे लंड को अंदर बाहर करने में लगा था!इतना दर्द तो मुझे अपनी सुहागरात को भी नहीं हुआ था, मुझे आज ऐसा लग रहा था कि मैं पहली बार चुद रही होऊँ!फिर थोड़ी देर बाद मेरे दर्द मजे में बदल गया और मैं सब भूल कर चुदाई का मजा लेने लगी.

परन्तु मैं कहना चाहती हूँ कि इस कहानी को आप लोग जरूर पढ़ें और एक नारी की मनोदशा को समझें।धन्यवाद।[emailprotected].

राम!इतने में राम ने अपनी टी-शर्ट उतार दी।राम की छाती के बाल देखकर दिव्या ने कहा- वाह.

साँसों की रफ़्तार थोड़ी कम हुई तो मैं वंदु के ऊपर से सरक कर उससे लिपटे हुए ही करवट के बल लेट गया. ‘आह… आह…आह… क्या मस्त चूस्ती है तू साली मादरचोद!’भाभी भैया के लंड को तीन मिनट से चूस रही थी.

দেশি এডাল ভিডিও अब नेहा ने सुमन की चुची सहलाते हुए उंगली उसकी चूत में डाल दी और मजा लेने लगी.

एडल्ट फिल्म दिखाएं

सेक्सी बीएफ इंग्लिश वाली: शादी से पहले मेरी एक गर्लफ्रेंड थी पर मैंने उसके साथ संभोग इसलिए नहीं किया था कि क्यूंकि मैं सुहागरात का आनंद खोना नहीं चाहता था.मैंने उसको अपना प्लान समझाया और वो राजी हो गई, नेहा कहने लगी- यह बात थी तो पहले बोलना था!और एक बार हम फिर चोदा चोदी में लग गये.