जयपुर का बीएफ

Image source,बीएफ इंग्लिश भेजो

तस्वीर का शीर्षक ,

भोजपुरी बीएफ साड़ी वाली: जयपुर का बीएफ, इतना अधिक वीर्य निकला कि उसकी एक पिचकारी से ही मेरा मुँह भर गया और बाहर गिरने लगा.

देखने वाली बीएफ

वह मेरे सर पकड़ कर अपनी प्यासी बुर में दबा रही थीं और बोल रही थीं- खा जा इसे …मैं भी जोश में आकर जोर जोर से चुत चाट रहा था. काजल अग्रवाल की सेक्सी वीडियो बीएफलेकिन फिर अब जब हम दोनों के बीच में ये सब शुरू हो ही चुका था तो वो दिन भी कहां दूर था.

”अच्छा? फिल तैसे थीत हुए?” गौरी की आँखें जैसे चमक ही उठी। उसे लगने लगा था अब तो उसकी समस्या का समाधान अवश्य ही मिल जाएगा।यार प्राइवेट बात है. बीएफ मूवी दिखाओ वीडियो मेंदस मिनट बाद डोरबेल बजी, मैं हाथ में चार कागज और पेन पकड़े पकड़े बाहर गया और देखा डॉली खड़ी है और गुप्ताइन अपने गेट पर.

आंटी की चूत में अब मेरा लौड़ा ने जगह बना ली थी और धीरे धीरे आंटी भी अब अपनी गांड उठा उठा कर चुदाई का मजा ले रही थीं ‘आह आह … उम्म्म … उफ़फ्फ़ … फक फक … ऊऊऊईइ माँ … आहह्ह्ह ऊह्ह्ह स्सस्सीई … आज तो मज़ा आ गया.जयपुर का बीएफ: हुआ यूं कि जैसे ही उसने मुझे देखा वो दौड़ कर आई और मेरे गले लग गयी जैसे वो बरसों से मुझे जानती हो और ऐसे ज़ोर से लिपटी कि करीब दस मिनट तक वो ऐसे ही रही.

आंटी अभी दो महीने पहले ही हमारे घर में आई थीं और उनको देखते ही मैंने उन्हें चोदने का प्लान बना लिया था.जब भी वो मेरे रूम में सफाई करने आतीं, तो मैं मेरा काम छोड़ कर उन्हें घूरने लग जाता.

सेक्सी बीएफ मां बेटे का - जयपुर का बीएफ

फिर भाभी ने मुँह अलग किया और बोलीं- मेरे राजा … मैं बहुत तड़फ रही हूँ … अब तुम देर न करो … जल्दी से मेरी प्यास बुझा दो, चोद दे मुझे.बाद में मुझे पता चला कि वह बुआ की देवरानी सुमन (बदला हुआ नाम) है और यहां घूमने आयी है.

लेकिन बाद में पता नहीं क्या बात हुई … या फिर शायद वो बाहर आने में ज्यादा डर रही थी, इसलिए उसने मना कर दिया था.जयपुर का बीएफ मैंने आंटी से बोला- अब तो छोड़ दो यार … पहले खाना खा लेते हैं मेरी जान, फिर तो मैं आपका ही हूँ.

शराब के नशे और चुदाई के नशे में हम लोगों को ठण्ड का अहसास ही नहीं था। जो थोड़ी बहुत ठण्ड थी वो हीटर दूर कर दे रहा था।संतोष जी अपना लण्ड मेरी चूत पर घिसने लगे। मैं पूरी तरह लण्ड के लिए तड़प रही थी। मैंने संतोष जी से कहा- अब मत तड़पाओ, अब डाल दो।मेरे कहने पर उन्होंने अपने लण्ड को मेरी चूत पर कई बार पटका.

सेक्सी वीडियो बीएफ चलने वाला?

जयपुर का बीएफ उसने कहा- हां मोंटू, तू तो इतना स्मार्ट है ही कि इधर कोई भी बंदी सैट हो जाएगी.

बीएफ सेक्सी व्हिडिओ नेपाली?बुआ भतीजे की सेक्सी बीएफ

जयपुर का बीएफ थोड़ा जोर देने पर वो बोली कि रात को सब सो जाएं, तब तुम मेरे पास आ जाना, मैं आपका लंड चूस कर आपको शान्त कर दूंगी.

गांव के देसी बीएफ

उसके बाद मैं फिर रोज़ ऋषि की तबियत पूछने जाता लेकिन संजना को मैंने न तो छूने की कोशिश की मैंने और ना ही उसको कुछ बोला या पूछा क्योंकि मैं जानता था संजना अपने बेटे को लेकर चिंता में है.सारिका शर्मा गयी और उसने मुस्कुराते हुए सॉरी बोला और वाशरूम की ओर चली गयी.

जयपुर का बीएफ नीलम को टीवी की आवाज़ सुनाई दे रही थी। नीलम ने सब्जी को तड़का लगा कर जैसे ही आटा गूंथना शुरू किया, उसके ससुर ने आकर उसे पीछे से जकड़ लिया.

बीएफ सेक्सी प्रियंका चोपड़ा की

बीएफ सेक्सी वीडियो लंड वालीये कहते हुए उन्होंने मुझे धक्का देकर लिटा दिया और मेरे लंड को मुँह में ले लिया.

कुछ देर तक इसी पोजीशन में उसकी चुदाई करने के बाद मैंने उसको उठा दिया और उसको अपनी गोद में बिठा कर उसकी चूत में धक्के देने शुरू कर दिये.उसके कसे हुए चूचे मेरी तरफ ऐसे तनकर इशारा कर रहे थे जैसे वो कह रहे हों कि आ जाओ पवन … हम तुम्हारे हाथों तले दबने के लिए तड़प रहे हैं.

वो बोला- आ जाओ तुम यहां, जब चित्रकूट से लौटोगी तब सतना में मैं तुमसे मिल लूंगा।मैं तुरंत मम्मी और जीजा से बोली कि मुझे भी चित्रकूट दर्शन के लिए चलना है.

तभी भाभी ने झुक कर अपने मम्मों को दिखाते हुए कहा- मेरा एक काम करोगे?मैंने कहा- हाँ क्या काम है बताओ?भाभी ने कहा- ये लो ट्यूब … इससे मेरे बदन की मालिश कर दो.

लगभग 15 मिनट उसे चोदने के बाद मैंने अपना पानी उसकी चूत में ही निकाल दिया … क्योंकि मैं पहले से ही 72 घंटे वाली गर्भ निरोधक गोली ले कर आया था. फिर मैंने सोच लिया कि क्या वही एक मर्द रह गया है क्या इस दुनिया में, अभी तो मेरी जवानी चढ़ी है, अभी तो इसने और उफान पकड़ना है.

बीएफ फिल्म खुल्ला घर ढूँढने में मेरे पिताजी के सहकर्मी की बीवी ने हमारी सहायता की और उनके बाजू वाली बिल्डिंग में ही हमें एक घर मिल गया.

सेक्स वीडियो बीएफ फुल एचडी

जयपुर का बीएफ: नित्या- उम्म्ह… अहह… हय… याह… मुझे नहीं करना … बहुत दर्द हो रहा है … प्लीज लंड मत डालो.मेरी उंगली प्रिया की चूत में थी और वो मेरे लंड को पकड़ कर अपने हाथ से मजा लेकर सहला रही थी.