न्यू बीएफ 2022

Image source,घोड़े वाला बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

पंजाबी सेक्सी एंटी: न्यू बीएफ 2022, पर कबीर उसकी चूत को कुत्ते की तरह उसकी क्लाइटोरिस को होंठों में दबा कर खूब जोर से खींचते हुए चूस रहा था।नेहा जोर-जोर से सीत्कार कर रही थी ‘उईईई ओह्ह.

हिंदी में राजस्थानी बीएफ

हम दोनों के बीच एक टेबल का फासला था और हम दोनों सोफे पर बैठे थे। मैंने देखा रज्जी का जिस्म काफी भरा हुआ था और वो काफी सेक्सी लग रही थी।मैंने रज्जी को अपनी कंपनी के दफ्तर आने को कह दिया और उसके साथ कुछ अन्य बातें करने लगा।वो कुछ ही देर में मेरे साथ बातों में खुल गई. मालिक बीएफकि हम लोगों के रूम तक आ रही थी।भैया भाभी को जानवरों की तरह चोद रहे थे, भाभी अपने मम्मों को अपने हाथ से दबाते हुए एक बार और झड़ गईं।अब भाभी बोलने लगीं- आह्ह.

तो मैं भी गांड उठाने लगी।ये देख कर उसे भी जोश आ गया और वो जोर-जोर से अपना लंड अन्दर-बाहर करने लगा।अब हम लोग बुर चोदन का पूरा मजा ले रहे थे और वो मुझे खूब ज़ोर से पागलों की तरह चोद रहा था और मैं बस सिसकार रही थी ‘उह आह ओह आकाश फक मी. हिंदी बीएफ सेक्सी पिक्चर चुदाईइतने में उसने मेरा दूसरा हाथ अपनी चूत पर रखते हुए कहा- कुछ नहीं आता है तुम्हें.

मैं समझ गया रास्ता साफ़ है।उसके हाथों से बढ़ते हुए कंधे तक हाथ फिराने लगा। उसकी उंगलियों को हल्के-हल्के चूमने लगा। उसके मखमली हाथों को चाटने लगा। फिर थोड़ी सी और हिम्मत करके उसे खुद पर खींच लिया।दोस्तो.न्यू बीएफ 2022: गांड तो ऐसे हिल रही थी कि 60 साल के बूढ़े का भी लंड खड़ा कर दे।वो एक मॉडल से कम नहीं लग रही थीं।अभी मैं उन्हीं के सपनों में खोया हुआ था.

तो कविता केवल तौलिया लपेटकर वहाँ आ गई और फिर हम दोनों ही मादरजात नंगे होकर नहाए।इसके बाद तो मानो जन्म-जन्म के प्यासों की तरह हम दोनों एक-दूसरे पर टूट पड़े।फोरप्ले तो हम पहले ही काफ़ी कर चुके थे.लेकिन मुझे पता था कि जल्दी ही वो रोना भी शुरू कर देगी। मैंने फिर से अपना लंड उसकी चूत पर लगाया और एक ज़ोरदार झटका मारा।अबकी बार मेरा लंड उसकी चूत में आधा करीब घुस गया था। उसने चिल्लाने की कोशिश की.

सेक्सी पिक्चर वीडियो बीएफ हिंदी - न्यू बीएफ 2022

पर नहीं छूट पाई। अब मैं उसके जिस्म पर हाथ फेर रहा था। साथ ही मैं उसकी गर्दन पर भी जोर-जोर से चूमने लगा और एक हाथ से उसकी सलवार के ऊपर से ही उसकी चूत को सहलाने लगा।अब सुमन सिसकारियाँ लेने लगी.सो तुम्हारा इंजेक्शन भी कल ही लगाऊँगी।फिर उसने मेरे गाल पर हल्का सा किस किया और ‘बाय’ बोला।मैंने उसे अपनी तरफ़ खींच कर हग किया और फिर धीरे से बिना आवाज़ किए दरवाजे की कुंडी खोल कर बाहर आ गया। बाहर पेशेंट्स बैठे थे.

अभी आता हूँ।फिर आधे घंटे में मैं सुमन के घर पहुँच गया और घंटी बजाई। कुछ ही देर में सुमन नीचे आई और दरवाजा खोला और मैं फिर से उसकी मचलती गांड को देखने लगा।फिर जैसे ही सुमन सीधी हुई.न्यू बीएफ 2022 तो टहलने गया था।फिर वो मुस्कुराने लगी तो मैंने पूछा- क्यों क्या हुआ?वो बोली- अगर तुम मुझसे प्यार करते हो या मुझे चाहते हो तो मुझसे कह क्यों नहीं देते?यह सुनते से ही मैं तो सकपका गया, मैंने कहा- नहीं पलक.

अब क्या पूछना?मैं उसकी मासूमियत पर हँस पड़ा और उसे चोदने लगा।मेरे हर शॉट पर वो कराह जाती.

हिंदी वीडियो बीएफ मूवी?

न्यू बीएफ 2022 मगर मेरी उंगलियां अब अपना जादू दिखा रही थीं।उसकी योनि अब और गीली हो गई। अब उससे बर्दाश्त नहीं हो रहा था। उसने मेरी टी-शर्ट को निकाल दिया। फिर मेरा शॉर्ट्स भी निकाल दिया। अब और कुछ बचा नहीं था।उसका हाथ सीधा मेरे लिंग पर आ गया था। उसने मेरा लिंग थाम लिया और धीरे-धीरे उसे सहलाने लगी।मैं अब उसका इशारा समझ गया था.

वीडियो सेक्सी देहाती बीएफ?सेक्सी आंटी क्सक्सक्स

न्यू बीएफ 2022 जो कि बेहद चिकना था और इस द्रव्य से भीग कर मेरा पूरा लिंग बेहद चिकना हो गया था। साथ ही भाभी के होंठ, जीभ व पूरा मुँह भी चिकने हो गए थे.

बीएफ सेक्सी मसाज

वो भी किसी किताब में मस्त हैं।उन्होंने मुझे देखा तो मुझसे कहा- रोहन.फिर हम खाना खाते हैं। मैंने तेरे लिए अंडे की अच्छी अच्छी चीजें बनाई हैं।मैं ऊपर नहाने चला गया, कुछ मिनट में मैं नहा कर नीचे आ गया, हम दोनों ने मजे से खाना खाया और दूध पिया।माया- आई लव यू विकी.

न्यू बीएफ 2022 जो मैडम ने नोटिस कर लिया।मैं अन्दर आ गया।मैडम बोली- आज मेरी तबियत ठीक नहीं है.

देसी सेक्सी बीएफ देसी सेक्सी बीएफ

xxx.iii सेक्सी बीएफसैटरडे नाईट को सारी रात तरह तरह से एन्जॉय किया करते थे। कभी हम दोनों बाप-बेटी नाईट क्लब में जाकर डांस करते ड्रिंक करते थे।मैं अपनी बेटी मेघा को बेहद कामुक ड्रेस पहनाता.

वो मेरा सारा वीर्य पी गई।कुछ देर रुकने के बाद हमारी मस्ती फिर से बढ़नी शुरू हो गई और हमने एक बार और चुदाई की।उसके बाद तो हम एक-दूसरे की जरूरत बन गए थे, जब भी हमें मौका मिलता, मैं उसे चोद लेता।दोस्तो, ये थी मेरी आपबीती, यह घटना बिल्कुल सच्ची है, आपको कैसी लगी, आप मुझे ज़रूर ईमेल करें।[emailprotected].उसे उन्होंने बेड के नीचे थूक दिया और मेरे ऊपर लेट गईं।अब भाभी की चूचियां मेरे सीने पर दब कर पसर गई थीं, वे नशीली आवाज में बोलीं- कैसा लगा वीरू राजा.

यानि उनका एक हाथ कभी मेरी छाती को सहलाता और मेरे निप्पल को मसलता, तो कभी मेरे लंड को सहलाता और दबाता जा रहा था।उनका दूसरा हाथ मेरी पीठ, कमर, जाँघों और नितंबों को सहला और दबा रहा था।करीबन 10-15 मिनट तक ये खेल चला। उसके बाद उन्होंने मुझे बिस्तर पे लिटा दिया और मेरे पाँव से लेकर मुझे चूमना शुरू किया। धीरे-धीरे वो ऊपर की ओर बढ़ रही थीं और मुझे चूमते हुए अपने हाथों से मेरे शरीर की मालिश भी कर रही थीं.

ये थी मेरी पूजा की कुंवारी चूत की चुदाई की जबरदस्त कहानी।मुझे इन्जार रहेगा आप सभी के मेल का या फिर मुझे फेसबुक पर भी मैसेज करें.

वहाँ लगा है।’कुछ ही देर में उस युवक ने सब ठीक कर दिया और अशोक से जाने की इजाजत मांगी।अशोक ने पूछा- कितने पैसे हुए?‘नहीं साब. कभी उसकी जांघ के पास थपथपा देता।ऐसे ही हम अब तीनों खुल चुके थे तो कभी-कभी कविता भी मेरी छाती को थपथपा देती और कभी मेरे लंड को पकड़ कर कहती- तो ये है.

बिहार का बीएफ फुल एचडी रोहित मेरे लंड की तरफ बढ़ा और उसे चूमने लगा। मैं भी उसके लंड को चूमने लगा। फिर मैंने अपना मुँह खोल कर उसके लंड को अपने मुँह में भर लिया। रोहित की मुँह से ‘आह.

सगे भाई बहन का बीएफ

न्यू बीएफ 2022: दर्द हो रहा है।मैंने धीरे से दबाना शुरू कर दिया। शायद अब उसे मजा आ रहा था। मैं कपड़ों के ऊपर से ही उसकी बुर को सहलाने लगा.जिससे मैडम की चुदास चरम पर आने लगी, अब वो मेरे सिर को जोर से पकड़ कर अपनी चूत पर रगड़ने लगीं।मैंने मैडम की पेंटी भी उतार दी।फिर हम 69 की पोज़िशन में आ गए, अब मैडम मेरे लंड को ज़ोर-ज़ोर से चूस रही थीं, मैं भी मैडम की चूत को कस कर चाट रहा था। मैंने अपनी बीच वाली फिंगर मैडम की चूत में घुसेड़ दी और ‘फिंगर फकिंग’ करने लगा।मैडम भी मेरा लंड का पूरा मज़ा ले रही थीं।फिर मेरा जिस्म एकदम से अकड़ने लगा.