बीएफ ऑडियो में

Image source,बिएफ हिंदी

तस्वीर का शीर्षक ,

भोजपुरी गाना सेक्सी मॉडल: बीएफ ऑडियो में, मैंने पचास साल की उम्र में एक से एक गर्म चूतों को चौड़ी करके रूलाया है लेकिन तू तो साली इतनी महान रंडी है कि तेरे सामने तो मेरा लंड भी कमजोर पड़ गया.

पोर्न वीडियो हिंदी मूवी

पीछे से गांड में लंड गया और आगे से अजय ने मेरी चूत में एक साथ लंड डाल दिए. बीएफ देहाती भाषाबुआ ने घुटने हल्के से मोड़ लिये और उनकी चूत सामने की तरफ खुल सी गई.

मैंने उनकी गांड के नीचे तकिया रखा और अपना लंड उनकी चुत पर रगड़ने लगा. बीएफ भाभी के बीएफउसके चेहरे से लगता था कि वो कुछ कहना चाहती है, लेकिन वो कुछ नहीं कह पाती थी.

नम्रता- ठीक है तुम फोन बंद करो, मैं भी अपनी चूत में उंगली डालकर माल नहीं निकालूंगी, बस मुझे परसों का इंतजार रहेगा.बीएफ ऑडियो में: इस वक्त वो मुझे एक माल सी लग रही थी लेकिन मैं अब भी संयम रखे हुए था कि शुरुआत आंटी की तरफ से होगी, तब ही इसके साथ सेक्स की सोचूंगा.

जब मुझे लगा कि अब मेरा निकलने वाला है, मैंने लंड बाहर निकाल लिया और मुठ मार कर वीर्य बाहर निकाल दिया.धीरे धीरे मैंने अपना हाथ बढ़ाया और उनकी कमर पर रखा और अपनी ओर खींचा.

बीएफ कैसे चेक करें - बीएफ ऑडियो में

मेरे ससुर विकी से बोले- ठीक है बेटा, तुम दीदी को छोड़ आओ, फिर हमें लेने आ जाना.मेरा हाथ मेरे लंड को सहलाते हुए कोल्ड ड्रिंक को पैंट पर से पौंछ रहा था.

तभी बुआ एकदम से हिलीं, तो मैंने डर के मारे अपनी आंखें बंद कर लीं ताकि उन्हें लगे कि मैं नींद में सोया हुआ हूँ.बीएफ ऑडियो में भाई मेरी चूत का रस चाट रहा था और मैं उसके लॉलीपॉप को चूस चूस कर उसका रस निकालने पर तुली हुई थी.

मैं ज़ोर ज़ोर से उसके लंड को ऐसे अपने मुँह में अन्दर बाहर करने लगी, जैसे वो कोई मीठी सी लॉलीपॉप हो.

क्सक्सक्स इंडियन हिंदी?

बीएफ ऑडियो में रात के समय खाना खाने के बाद जब मेरी बहन पढ़ने के लिए बाहर चली गई, तो मैं अपने रूम में जाकर अपने कम्प्यूटर पर ब्लू मूवी देखने लगा.

पोर्न विलेज?हीरो वाली सेक्सी

बीएफ ऑडियो में मैं टेबल पर ही उसे धकापेल चोदे जा रहा था और वो अपनी आंखें बंद करके मुझसे हटने को बोल रही थी.

ब्लू वीडियो नई

दिशा- आप अब दीदी के साथ चुदाई का दंगल खेलो, हमें थोड़ा आराम करना है.वो अपनी गांड उठाते हुए बोल रही थी- प्लीज़ डालो न … सहन नहीं हो रहा है.

बीएफ ऑडियो में किंतु रीना का सिर ऊपर नहींबल्कि पलंग पर टिका हुआ था और गांड ऊपर उठी हुई थी। विक्रम ने अपने मुंह से थूक निकाल कर रीना की गांड के चारों तरफ लगाया तथा थोड़ा थूक निकाल कर खुद के लिंग पर लगाया।उसके बाद वह अपने लंड को रीना की गांड के छेद पर स्पर्श कराने लगा। जैसा कि आपको पता है कि पहले रणवीर, फिर श्लोक और मैं … सब मेरी बीवी रीना की गांड मार चुके थे.

हिंदी बीएफ चोदने वाली

पंजाबी ब्लू फिल्म हदलेकिन मेरा लंड मुट्ठी मारते मारते टेड़ा हो गया और एक मिनट में पानी भी निकल आता है.

नया ऑफिस था और पद भी काफी बड़ा था, इसलिए लोगों से मिलते मिलते कब दो महीने गुजर गए पता ही नहीं चला.इसके बाद में उन्होंने अपना हाथ माँ की साड़ी में डाल दिया और माँ की पेंटी भी उतार कर फेंक दी.

मैं एमजी रोड मेट्रो स्टेशन पर पहुंचा और वहां से मैं सर्विस सेंटर पर चला गया.

चाय पीने के दौरान हुई बातचीत में पता चला कि जो लड़की गुप्ताइन के घर आई हुई है उसका नाम बेबी है.

मैं उनको बाथरूम में ही किस किए जा रहा था और उनकी चूत को सहलाए जा रहा था. मेरी पड़ोसन की चुदाई स्टोरी के पहले भागपड़ोसन लड़की के चूतड़ों का दीवाना-1में आपने पढ़ा कि कैसे मैंने अपनी पड़ोस में रहने वाली जवान कुंवारी लड़की को पटाया और उसकी चुदाई की.

एचडी एक्स ब्लू फिल्म पहले उसने मेरे लंड को बड़ी गौर से देखा और बोला- इतना बड़ा लंड मैं अपनी चुत मैं नहीं ले पाऊँगी.

सेक्स वीडियो फुल एचडी सनी लियोन

बीएफ ऑडियो में: रानी ने हँसते हुए मेरी नाक को पकड़ के हिलाया और बोली- राजे यार, तू तो अभी बिल्कुल ही अनाड़ी है … बुद्धूराम बहनचोद लौड़ा पूरा थोड़े ही निकालने को बोली थी मैं … लंड निकालना था लेकिन टोपा बाहर नहीं आना चाहिए … अब ठोक ज़ोर से … एक गहरी सांस लेकर ज़ोर से लंड पेल दे चूत में!रानी ने लंड पकड़ के सुपारी को चूत के मुंह से सटाया और चूतड़ उठाकर लंड घुसाने का इशारा किया.मैं कह उठी- वाह जियो मेरे लाल … मैं भी कई कॉलब्वॉय्स से चुदी हूँ, पर तेरे जितना तगड़ा लंड नहीं मिला.