कर्नाटका सेक्स व्हिडीओ

Image source,चोदाई बुर

तस्वीर का शीर्षक ,

एक्स एक्स एक्स देसी मूवी: कर्नाटका सेक्स व्हिडीओ, बाहर उसका मंगेतर है, उससे चुदती है फिर और भी कई हैं जिनको दिन के हिसाब से बुलाकर चुदती है।मैंने पूछा- वाक़यी में आशीष को चोद रही है?रूचि- और क्या.

सेक्सी ब्लू पिक्चर इंग्लिश में

’ हाँफ़ते हुए मैं बोला।करीब 10-12 मिनट चोदने के बाद मुझे लगा कि मैं झड़ने वाला हूँ तो मैंने भाभी को अपने ऊपर बिठा लिया और भाभी मेरे ऊपर जोर-जोर से कूदने लगीं।मैं- मैं झड़ने वाला हूँ।भाभी- कोई बात नहीं तुम मेरे अन्दर ही झड़ जाओ. सेक्सी कैसे किया जाता हैफिर देखा तो हम लोग पिछले लगभग चार घंटों से एक-दूसरे को प्यार करने में लगे थे।फिर मैं उठा और उसकी पैन्टी से अपने लण्ड को अच्छी तरह से पौंछ कर साफ़ किया।फिर उसकी चूत की भी सफाई की.

सवाल भी सबने लिख लिए थे।तभी वहाँ विकास आ गया सब खामोश हो गए और सब की नज़र उनकी ज़िप पर गई जो अब बन्द थी।कुछ बच्चों ने मुसकान देकर विकास को अहसास करा दिया कि वो क्यों हँस रहे थे।विकास- प्रिया खड़ी हो जाओ. ऐश्वर्या राय का सेक्सतो मैंने पूरा लण्ड बाहर-भीतर करना चालू कर दिया।पूरा कमरा ‘फच्च-फच्च’ और हमारी काम वासना से लिप्त सीत्कारों से गूंज रहा था।वो कह रही थी- सेमोन आरो जोरे कोर.

कुतिया बहुत नाटक कर रही थी।इतना बोल कर भाई अपने कपड़े निकालने लगा। धीरे-धीरे वो पूरा नंगा हो गया, उसका 6 इन्च का लौड़ा एकदम तना हुआ मेरी आँखों के सामने लहरा रहा था।मैं घबरा गई और जल्दी से पलट गई यानि पेट के बल लेट गई।विजय- अरे वाह.कर्नाटका सेक्स व्हिडीओ: वो मदमस्त हो गई और मेरी टी-शर्ट फाड़ने लगी।मैंने उसे रोका और अपनी टी-शर्ट उतार दी।उसने भी अपनी टी-शर्ट उतारी.

लोग नाच रहे थे।नेहा भी खड़ी थी और उसके पीछे मैं खड़ा था और मेरे पीछे एक दीवार थी।जैसे-जैसे बैंड तेज हो रहा था.दूसरा यह कि कहीं वो युवक मेरे शारीरिक आकर्षण को ही ना चाह रहा हो?वो मुझसे इस बारे में कोई बात नही करता और मुझे भी हिचकिचाहट है उससे सीधी बात करने में!आप ही बताइए, मैं क्या करूं?.

हॉट गर्ल्स वांटेड - कर्नाटका सेक्स व्हिडीओ

मैंने ‘हाँ’ कह दिया और हमेशा की तरह रात को उसके घर पहुँच गया।पूजा वहाँ नहीं थी।किसी दूसरी महिला ने दरवाजा खोला।मेरी आँखें खुली की खुली रह गईं, एकदम से इतनी सुन्दर लड़की मेरे सामने खड़ी थी।मैंने अपने जज्बातों को काबू में किया और अन्दर चला गया।मैंने उससे बिना पूछे कमरे में चारों ओर देखना शुरू किया।पूजा के ना मिलने पर मैंने उस महिला से पूछा- पूजा कहाँ है?उसने कहा- आ जाएगी.अब मैंने उसे खड़ा किया और उसकी स्कर्ट उतार दी और जब पैंटी उतारने लगा तो नेहा बोली- पहले तुम अपने कपड़े उतारो।मैंने तुरत अपने कपड़े उतार दिए।मेरा 8 इंच का लंड बिल्कुल तन्नाया हुआ खड़ा था।वो बोली- आह.

हैलो मेरा नाम राजू है मैं पूना में रहता हूँ, दो साल पहले मेरी शादी हुई थी, मेरी बीवी का नाम नीलम है।पहले वो स्कूल में मेरी जूनियर थी।हम एक ही कॉलेज में पढ़े, फिर हमारे बीच में प्यार हुआ.कर्नाटका सेक्स व्हिडीओ मैं तो दंग रह गया।आज उन्होंने ब्रा भी नहीं पहनी थी उनका पूरा नंगा चिकना बदन मेरे सामने था, मैं तो देखते ही पागल हो गया।मेरा लंड टनटनाने लगा।मैं सीधे ही उनकी बड़ी-बड़ी रसीली चूचियों पर टूट पड़ा।मैंने उनका एक कबूतर मुँह में भर लिया और दूसरे को अपने हाथ से मसलने लगा।अब तक दीदी भी गर्म हो गई थी।वो मादक सिसकारियाँ निकलने लगी थीं।उनका एक मेरे बालों में और दूसरा हाथ मेरे लंड पर था.

लड़कियाँ बड़ी हैं और लड़के छोटे हैं।वहाँ कुछ वक्त बाद एक लड़का आया और वो मेरे मामा के परिवार के लोगों से बातें करने लगा।मुझे बाद में पता चला कि वो मेरी मौसी का लड़का है.

सेक्स करता हूं?

कर्नाटका सेक्स व्हिडीओ इसकी चूत मार लो, ताकि इसको भी थोड़ा मज़ा आ जाए और गाण्ड को आराम भी मिल जाए।विकास को अनुजा की बात समझ में आ गई कि वो क्या कहना चाहती है।विकास- ओके ओके.

पुलिस वालों की सेक्सी?बीएफ एक्सएक्सएक्स बीएफ

कर्नाटका सेक्स व्हिडीओ फिर पूरा बाहर निकाल देती… बस इसी तरह वो चूसती रही। दीपक को चूत चुदाई जैसा मज़ा आ रहा था। वो अब प्रिया के सर को पकड़ कर दे-दनादन उसके मुँह को चोदने लगा।प्रिया का मुँह दुखने लगा था.

काली लड़की की चुदाई

बस कहानी मैंने दीपाली और मेरी पक्की सहेली अनुजा के लिए लिखी है।इसमें कुछ घटना-क्रम एकदम वास्तविक है और कुछ आपके मनोरंजन के लिए अपनी कलम से लिख रही हूँ!और हाँ.वो तो जैसे मेरे बदन से चिपक ही गई और मेरे कपड़े नोंचने लगी।मैंने भी उसेके कपड़े निकाले और कुछ ही देर में हम दोनों अंतवस्त्रों में थे।अब धीरे-धीरे मैंने उसकी ब्रा और पैन्टी भी निकाल दी और पूरे बदन को चूमने लगा.

कर्नाटका सेक्स व्हिडीओ वो मुझे चुप कराने के लिए मेरे आंसू पौंछने लगी।मैंने झूट कहा- शादी के बाद एक दिन भी बीवी से अच्छे से चुदाई नहीं की है.

कार्टून क्सक्सक्स

प्रियंका चोपड़ा की नंगी सेक्सी वीडियोआज उसे क्या हुआ था।मैंने उससे कहा- मुझे अब तेरी गाण्ड मारनी है।तो उसने कंडोम लगाने को कहा, पर मेरे पास नहीं था।तो उसने कहा- थोड़ा चाट कर गीला करके लंड लगा.

मैं कमरे से बाहर आया और अपनी अम्मी-अब्बा को सब वाकिया बताया।अगले ही दिन काज़ी-साहब को बुला कर विस्तार में तलाक़ की कार्यवाही पता की गई और अगले ही दिन मैंने उसे तलाक़ दे कर रुखसत कर दिया।मेरे तलाक़ की खबर ने ना जाने कितने मुरझाए हुए चेहरों पर खुशी ला दी.मगर कुछ दोस्त जानना चाहते हैं तो उनके लिए बता देती हूँ।दीपाली के पापा अनिल सिंह सरकारी ठेके लेते हैं.

अभी तक आपने पढ़ा और जाना कि रानी कौन थी और मैं कैसे उसके साथ मजे लेता आया था।फिर अचानक मैं उससे दूर हो गया और 6 साल बाद मैं उससे मामाजी की शादी में मिला।अब आगे…जब मैं अपनी मम्मी को लेकर मामा जी के घर पहुँचा तो वहाँ पहले से ही काफी रिश्तेदारों और पड़ोसियों की भीड़ लगी थी.

वो थोड़ी देर बाद पूरा लंड का पानी उसकी गांड में ही डाल दिया।फिर हम दोनों फ्रेश होने बाथरूम में गए।दोनों एक-दूसरे को नहलाने लगे।फिर हम नंगे ही कमरे में बैठे.

वो कुछ ऐसे सवाल हैं जो किताब में नहीं हैं मैंने बनाए हैं। अक्सर इम्तिहान में सवालों को घुमा कर देते हैं उत्तर किताब में ही होता है मगर बच्चे समझ नहीं पाते हैं. किसी सगे सम्बन्धी के जैसा बन कर चुदना।मैं- क्या तुम अभी मेरे साथ चैटिंग करके कोई नजदीक की रिश्तेदार बन कर मुझसे चुदाई की बातें करना चाहोगी?मैम- हाँ.

सेक्सी गेम गेम दीपाली की चूत से दीपक का वीर्य बह कर बाहर आ रहा था। उसके साथ दीपाली का भी चूत-रस मिक्स होकर आ रहा था।दीपक ना चाहते हुए भी वो चाट रहा था.

मुंबई कॉल गर्ल सेक्स

कर्नाटका सेक्स व्हिडीओ: दीपाली भी उसका साथ दे रही थी।थोड़ी देर बाद उसने होंठों को छोड़ दिया और दीपाली की गर्दन चूसने लगा। दीपाली तड़पने लगी थी उसकी चूत से लार टपकने लगी थी।दीपाली- आहह.फिर मैंने उसे अपनी जाँघों पर बैठा लिया और चुम्बन करने लगा।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !मैं एक हाथ से उसके चूतड़ सहला रहा था और दूसरे हाथ से उसकी चूचियाँ मसल रहा था।फिर मैंने दोनों हाथ कमीज़ और सलवार के अन्दर डाल दिए और फिर अपना काम करने लगा।वो अभी भी मुझे चुम्बन कर रही थी और सिसकारियां लेने लगी। फिर मैंने उसकी कमीज़ उतार दी उसने नीचे सफ़ेद ब्रा पहनी हुई थी।आह्ह.