मोती लड़की का बीएफ

Image source,ট্রিপল এক্স বিএফ

तस्वीर का शीर्षक ,

वीडियो सेक्सी में वीडियो: मोती लड़की का बीएफ, अहह उम्म्माआ आईईई…फिर मैंने एक और जोरदार झटके से लंड को पूरा चूत की जड़ तक अन्दर डाल दिया। तो उसकी आँखों से आँसू आ गए और वो और जोर से चिल्लाने लगी- आईएईईईई.

पंजाबी सेक्सी ब्लू

मैं क्या कर रहा हूँ इसकी मुझे परवाह नहीं थी। भाभी ने मेरा लण्ड अपनी चूत पर रखवा दिया और जोर-जोर से मुझसे लिपटने लगी और लण्ड को सहलाने लगी।अब भाभी के चूत में मैंने पहले ही धक्के में अपना लण्ड घुसा दिया. सेक्स वीडियो ब्लू सेक्सीउसे गर्लफ्रेंड की क्या ज़रूरत।वो भी नॉटी स्माइल देने लगीं और मेरे पास आकर मेरे कान खींच लिए। जब हम दोनों वापस घर आए तो वो खाना बनाने चली गईं.

उन दोनों की बातें सुन कर मैं अपना लण्ड एक हाथ से हिलाने लगा।यह देख कर दीप ने अपनी वाईफ को मेरा लण्ड पकड़ने को बोला और उसकी वाइफ ने अपने पति के सामने ही उसे देखते हुए मेरे लण्ड पर धीरे से पकड़ बना ली. समलैंगिक चुदाईजिससे चमड़ा खिंचने के कारण दर्द हो रहा है और खुजली भी बहुत हो रही है।’मैंने लंड माँ को दिखाते हुए बोला.

सो वो घर में अपने नौ साल के बेटे के साथ रहती थीं।रोज की तरह आज भी मैं खाना खाने उनके घर गया। हम लोग खाना खा कर उठे तो लड़का नदी में नहाने की जिद करने लगा। आज गरमी भी बहुत थी। चाची मना कर रही थीं.मोती लड़की का बीएफ: अब मैं घुसा रहा हूँ।पुरु ने लौड़े पर दबाव बनाया और सुपारा चूत में फँसा कर वो मेरे ऊपर लेट गया, मेरे निप्पल को चूसने लगा, मेरे होंठों को अपने होंठों से दबा कर ज़ोर लगाने लगा।मेरी चूत का दरवाजा खुलना शुरू हो गया था और मेरे जिस्म में दर्द की एक लहर दौड़ने लगी थी.

तो बोली- ठीक है।हमने 8 बजे का प्लान बनाया।मैंने शाम तक सब काम निपटा लिए और आशिमा तो 7 बजे ही मेरे घर आ गई।मैं तो देख कर ही हैरान रह गई.मर्द को काम-कला आनी चाहिए। मेरा लंड छोटा है तो यह कोई भी योनि में आराम से समा जाता है। अब तुमने बहुत बातें कर ली हैं.

हिंदी देसी ब्लू फिल्म - मोती लड़की का बीएफ

तो वो काफ़ी रिलेक्स हो गया था।मैं तो खुद भी उसे अहसास करवा कर अपना काम और मज़ा खराब नहीं करना चाहती थी ना.दिखाई नहीं दे रहा था।मैं उसे 20 मिनट तक धक्कापेल चोदता रहा और उसके झड़ते ही मैंने भी अपना ढेर सारा वीर्य उसकी नाज़ुक कोमल चूत को पिला दिया।हम दोनों शांत हो गए थे.

जिसने मेरी जिंदगी और नियत दोनों बदल दी।मेरे साथ मेरी क्लास में पढ़ने वाली शीतल मेरे साथ बहुत ही फ्रेंडली रहती थी। क्लास में सिर्फ मैं ही एक ऐसा बन्दा था.मोती लड़की का बीएफ आप गाड़ी भेज देना।वो लोग चले गए और घर पर सिर्फ मैं और अशरफ रह गए थे।मुझे लगने लगा कि शामली सही कह रही थी.

भारी मस्त चूतड़ किसी भी लंड का पानी निकलवा दें। मैं उनको ऐसे देख ही रहा था कि चाची बोलीं- सिर्फ़ देखोगे ही.

पति-पत्नी का सेक्सी?

मोती लड़की का बीएफ और अब तो वो अपने कूल्हे ऊपर उठा कर अपनी गाण्ड का छेद भी चटवा रही थी।जब उसे लगा कि मैं उसके लिए सर हिला कर मना कर रहा हूँ.

हिंदी सेक्सी पोर्न फिल्म?हॉट सेक्सी वीडियो बंगाली

मोती लड़की का बीएफ वो कुछ नहीं बोली तो मैंने उसके होंठों पर अपने होंठ रख दिए और मजे ले-ले कर चुम्बन करने लगा।वो भी साथ देने लगी.

ब्लू पिक्चर का सेक्स

मैं देखूँ?और वे बाहर बरामदे में दिन की रोशनी में आ गईं।मैं भी बाहर आ गया और उनके पास खड़ा होकर तौलिया खोल दिया.उसकी चूत का त्रिभुज उसकी गुलाबी जाँघों के बीच में पावरोटी जैसा फूला हुआ दिख रहा था। चूत के होंठ आपस में एकदम चिपके हुए थे.

मोती लड़की का बीएफ जैसे कि वो खुद भी अपनी बहन की चूचियों की साइज़ का अंदाज़ा करना चाह रहा हो।उसकी यह हालत देख कर मैं दिल ही दिल में मुस्करा रही थी।इतने दिनों में अब यह तब्दीली आ चुकी हुई थी कि जाहिरा को भी कुछ-कुछ फील होने लगा था कि उसके भाई की नजरें उसके जिस्म की इर्द-गिर्द ही घूमती रहती हैं.

एक्स एक्स एक्स सेक्स हिंदी

इंडियन ट्रिपल एक्स सेक्सी व्हिडीओ’ खुद को छुड़ाती हुई वो बोली।फिर वो बर्तन समेट कर चली गई।मैंने इत्मीनान से एक सिगरेट सुलगा ली और हल्के-हल्के कश लगाने लगा.

जहाँ दिव्या की चुदाई चल रही थी।थोड़ी देर हमारी बहस हुई तो पता चला कि यह इन तीनों का प्लान था कि मेरी और अनु की भी चुदाई करवा ही दी जाए।मैं ये सुन कर हैरान थी कि मेरी बेस्ट फ्रेण्ड ही मेरी ठुकाई की तैयारी करवा रही थी।मैंने मना कर दिया- मुझको ऐसा कुछ नहीं करना है.पहले ही शो के लिए बहुत देर हो रही है।मैंने मुस्कुरा कर जाहिरा की तरफ देखा तो उसने भी मुझे एक आँख मारी और फिर हम लोगों ने अपने मेकअप को फाइनल टच दिया.

कभी बायाँ चूसता। साथ ही मैं उसके मम्मों को जोर-जोर से दबाता भी रहा।फिर पेट को चूमते हुए जन्नत के द्वार के करीब पहुंच गया और जन्नत के द्वार की आखरी बाधा.

अक्सर वो सब मुझे बातों-बातों में ताने भी देती रहती थीं।एक बार तो भाभी ने हद कर दी और कोई को घर में न देखते हुए उसने मुझे किस कर दिया और हंस कर चली गई। उसके बाद मुझे उसमें बहुत दिलचस्पी बढ़ने लगी।मेरी ये गीता भाभी बहुत ही सेक्सी थी। मेरा वो भाभी मेरे चाचा की एकलौती औलाद की पत्नी थी और वो भाभी के साथ दूसरे घर में रहता था। मेरा भाई सेल्स मैनेजर था.

अपन बाद में बात करेंगे।कोई कुछ नहीं बोला और बस सब कोमल को ही निहारते रहे। रॉनी ने गाड़ी की चाभी टोनी को दी. चलो मुझे और जाहिरा को बाहर घुमाने लेकर चलो।मेरी बात सुन कर जाहिरा भी खुशी से उछल पड़ी और बोली- हाँ भैया.

एक्स एक्स एक्स एक्स एक्स अपने लंड पर लगाया और थोड़ा मेरी मॉम की गाण्ड पर भी लगा दिया, फिर धीरे से अपनी मॉम की गाण्ड के छेद में मैंने अपना लंड घुसड़ेने लगा।कुछ देर ट्राई करने के बाद जब जोर से लण्ड मम्मी की गान्ड में धकेला तो मेरा लंड का अगला हिस्सा अन्दर चला गया।इमेरी मॉम ज़ोर से चीख पड़ी- मर गई… प्लीज़.

सेक्सी सेक्सी वीडियो चोदने वाला

मोती लड़की का बीएफ: पीछे से उसकी गाण्ड की गहरी दरार देखकर मेरा लंड खड़ा हो चुका था। मैं एक हाथ से अपने लंड को सहला रहा था।अब रात के 11:45 हो गए.टोनी- कैसा नाटक भाई आप बताओ?सन्नी ने आगे का गेम उसको समझा दिया। उसके बाद कुछ देर वहाँ पीने का प्रोग्राम चला और सन्नी वहाँ से चला गया।दोस्तो, शुरू में जिस नकाबपोश ने पूजा की चुदाई की थी.