हिंदी बीएफ सेक्सी पिक्चर मूवी

Image source,किन्नर की सेक्सी मूवी

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ ब्लू पिक्चर देखना: हिंदी बीएफ सेक्सी पिक्चर मूवी, आंटी- तू मुझे अपना मोबाइल नंबर दे।मैं- क्यों??आंटी- वॉट्सएप्प पर बात करेंगे ना बाबू।मैं- ओके ओके.

यकशयकशयकश

और मुझे ऋतु की चुदाई का रास्ता साफ़ नज़र आने लगा।अब ऋतु मेरे घर आकर पढ़ाई करने लगी। मगर उस टाइम पर हम सिर्फ पढ़ाई ही करते थे. जानवर फिल्म अक्षय कुमारमैंने उसकी टाँगें फैला दीं और बीच में बैठकर अपने लौड़े को अन्दर के रास्ते पर लगा दिया।ज्यादा तकलीफ नहीं हुई क्यूंकि वो एक बच्चे को निकाल चुकी थी।फिर भी लम्बा लौड़े होने की वजह से वो आवाज़ें निकालने लगी- आहह… आआआउह.

अब हम दोनों कुछ देर तो गले लगकर ही खड़े रहे।फिर हमने अपने-अपने कपड़े पहने और पहले पूजा बाहर आ गई और 2-3 मिनट बाद मैं भी बाहर निकल आया।मैं जाकर ट्रेन के गेट पर ही खड़ा हो गया।कुछ देर बाद समीर मेरे पास आकर बोला- भैया अपना फोन ले लो. हिंदी सेक्सी वीडियो फिल्मेंसुपारे को धीरे-धीरे मुँह में लेने लगी।बस 5 मिनट में ही पायल पूरा लौड़ा ‘गपागप’ मुँह में लेकर चूसने लगी। साथ ही साथ आंडों को भी हाथ से सहला रही थी।अर्जुन- चूस साली रंडी आह्ह.

मेरा लंड एक अनजानी सी सोच से तनकर खड़ा हो गया था। मैं अपने हाथ उसे सहलाने लगा.हिंदी बीएफ सेक्सी पिक्चर मूवी: आंटी और लड़कियों की चूतों को उत्तेजित करने के लिए एक बार फिर हाजिर हूँ।मैं अपने ही किसी दोस्त की कहानी उसी दोस्त की जुबानी लिख रहा हूँ.

भाभी भी मेरा लंड पैन्ट के ऊपर से दबाने लगीं।मैंने फटाफट अपने सारे कपड़े उतार दिए और उनके कपड़े भी उतारने लगा।भाभी की चूचियाँ देखकर मैं उन पर झपट पड़ा.वो मेरी जुबान से अपनी जुबान लड़ाने और चूसने लगे और मैंने भी उनका साथ देना शुरू कर दिया।हम करीब 10 मिनट ऐसे ही एक-दूसरे को प्यार करते रहे। फिर वो मेरे ऊपर से हटे और मेरी साड़ी को उतारने लगे। मैं भी जानती थी कि वे ये सब क्या कर रहे हैं.

सेक्स वीडियो २०२० - हिंदी बीएफ सेक्सी पिक्चर मूवी

कि मुझे चूत चाटना पसंद नहीं है।बुआ- लेकिन तुम मेरी चूत को गीली किए बिना ही लण्ड पेल देते हो.जो मेरी पिछली कहानियां आप सबने बहुत पसंद की।मेरी पिछली कहानी ‘पड़ोसन भाभी चूत पसार कर चुदी’ इसी को मैं अब आगे बढ़ाते हुए इसका अगला भाग लिख रहा हूँ।वैसे मुझे बहुत से ईमेल आए जिनको रिप्लाई भी नहीं कर पाया.

क्यों करी थी?मैं बोली- असल में आपका लिंग-मुंड कुछ अधिक मोटा है और उसके के अन्दर जाने से मेरी योनि के मुख में कुछ अधिक खिंचाव हो जाने के कारण कुछ असुविधा हुई थी इसलिए अहह.हिंदी बीएफ सेक्सी पिक्चर मूवी इतना कहकर अर्जुन कोमल की चूत से चिपक गया और सन्नी उसके मम्मों को चूसने लगा।अर्जुन अपनी जीभ की नोक से कोमल की चूत को चोदने लगा.

और लड़की जो ग्यारहवीं में है।एक दिन मुझे यह मन हुआ कि चलो उनके घर चलते हैं.

चेहरे पर खीरा लगाने से क्या होता है?

हिंदी बीएफ सेक्सी पिक्चर मूवी तो वो मुझसे बोली- चलो सोने चलते हैं और उसने मुझसे से कहा- आज तुम मेरे ही कमरे में सो जाओ।मैंने सोचा कि इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा।तो मैं उसके साथ सोने चल दिया। करीब 2 बजे रात को उसका हाथ मेरे लंड पर आ गया था और वो मुझे छेड़ने लगी। मैं नींद में सोने का नाटक करने लगा.

सेक्स हिंदी मूवी?बीएफ दिखाएं फिल्म

हिंदी बीएफ सेक्सी पिक्चर मूवी तो दिल करता कि यहीं पटक कर अपना लंड उसकी चूत मैं डाल दूँ।एक दिन मैं उसके घर पढ़ने गया.

रशिया देश

आज तो तुम दोनों मेरी जान लेकर ही रहोगे।अर्जुन ने कोमल की बाँहें पकड़ लीं और उसको सन्नी के लौड़े पर ऊपर-नीचे करने लग गया। उधर नीचे से सन्नी ने भी ‘दे.मैं उस मौके का बड़ी बेसब्री से इंतजार करूँगा।इतना कहकर भाभी धीरे से उठीं और हौले से मेरा लण्ड.

हिंदी बीएफ सेक्सी पिक्चर मूवी अब मैंने मैम की गाण्ड में एक उंगली ज़ोर से घुसा दी। मैम चिल्ला उठीं.

हिंदुस्तानी सेक्सी

क्रिस्टल के उपयोगये खड़ा हो जाएगा।वैसे भी अबकी बार पायल के नाम से तेरी चुदाई करूँगा। इसको खड़ा करने के लिए उस कच्ची कली का तो नाम ही काफ़ी है.

अब मैं मौके की तलाश करने लगा। मेरे पापा और एक भाई बड़े शॉप में नाइट ड्यूटी करते हैं। उस दिन मेरे पापा और मेरी माँ कहीं रिश्तेदार के यहाँ गई थीं और मेरे भैया ड्यूटी गए थे। मुझे मौका मिल गया.क्योंकि उसको तो वहाँ पर मुनिया को लेकर जाना था ना।पायल के दिल में अब भी थोड़ा डर था कि अगर पुनीत हार गया तो क्या होगा? बस वो रास्ते में यही सब सोचती जा रही थी। उधर सन्नी और अर्जुन कुछ खाने-पीने का सामान लेकर मंज़िल की ओर चल पड़े थे।दोस्तों अब रास्ते का हाल आपको क्या बताऊँ.

’ की आवाज गूंजने लगी।बाहर बैठी सुरभि को चुदाई की मधुर सरगम सुनाई दे रही थी। प्रियंका की नजर सुरभि पर पड़ी.

और अब तो मेरे दूसरे हाथ की उंगली आयशा की चूत में घुस गई थी। अब मैं दोनों की चूतों को अपनी उंगली से चोदने लगा।कुछ देर बाद वो दोनों उठ कर अलग हुईं.

और गाली गलौच के साथ या तो सुलझेड़ा होकर गले मिल जाते हैं या फिर एक दूसरे का गला दबाने के लिए भागते हैं. फिर वो अपना गिलास पीने लगा और मैं कोल्डड्रिंक पीने लगा।थोड़ी देर में मॉम आकर बोलीं- चलो चिंटू खाना खा लो.

फुल एचडी सेक्सी न्यू तौलिया कंधे पर डालते हुए उन्होंने अंडरवियर पर हल्का सा खुजला दिया जिससे मेरे होंठ खुल गए.

सेक्सी वीडियो भाई

हिंदी बीएफ सेक्सी पिक्चर मूवी: जो हवलदार से ज़ोर-ज़ोर से बातें कर रहे थे और पुनीत भी उनके साथ बोल रहा था।पायल ने जब उनकी आवाज़ सुनी वो झट से उसकी गोद से उठी और उनकी तरफ़ भाग गई। पीछे से बदल सिंग भी उनकी तरफ़ हो लिया।सन्नी- पायल तुम ठीक तो हो ना उसने कोई बदतमीज़ी तो नहीं की ना?टोनी- मैंने पायल को बस टच किया तो तेरे को बड़ा गुस्सा आया था.मैं किसी भी तरह उसके सेक्सी बॉडी को फील करना चाहता था पर कुछ करने में मेरी फट भी रही थी।फिर भगवान ने मेरा साथ दिया.