भोसड़ा बीएफ

Image source,इंडियन कपल सेक्स वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

साड़ी के सेक्सी फोटो: भोसड़ा बीएफ, तो उसके रोने की आवाज से हमें होश आया व हम दोनों ने अपने कपड़े पहने व मैं अपने घर जाने लगा।भाभी को मैंने एक लम्बी किस दी व अपने घर चला गया।जैसा कि आपको पता ही है भाभी मेरी पड़ोसी हैं और भैया के ना होने पर जब भी मन होता है.

सेक्सी कच्ची

कौन रवि और आप कौन बोल रही हैं?वो बोली- आप अमित भैया नहीं बोल रहे हैं?मैंने कहा- नहीं जी।उसने एकदम से फ़ोन कट कर दिया. करीना कपूर सैफ अली खानऔर उनके बच्चे जिनमें 16 साल का लड़का राहुल और 19 साल की लड़की शिल्पा थे।उनकी लड़की शिल्पा मेरे ही साथ पढ़ती थी और लड़का 10वीं में था। पति महोदय और लड़का नोएडा में रहते थे.

5 मिनट में मैं नहा कर आ गया और ड्रेसिंग टेबल के सामने बैठ कर पगड़ी बाँध रहा था कि वो चाय ले आई।जल्दी जल्दी करते भी 5:40 हो गये थे, जब मैं चलने लगा तो उसके चेहरे पर एक उदासी की छाया थी, उसने बड़ी मासूमियत से पूछा- अब कब आओगे?मैं बोला- बहुत जल्दी… अब तुम्हें शिकायत का मौका नहीं दूँगा. मटका गला डिजाइन ब्लाउज फोटोमैं मर जाऊँगी।फिर मैंने धीरे-धीरे अपना पूरा लंड उसकी चूत के अन्दर घुसा दिया। वो दर्द से तड़फ रही थी और कसमसा रही थी। मैं कुछ देर यूं ही उस पर पड़ा रहा और उसके मम्मों को चूसता रहा।कुछ देर बाद मैंने लंड फिर से बाहर निकाला और फिर झटके से अन्दर घुसा दिया।वो दर्द से कराहते हुए बोली- अअअहह.

!इतना कहते ही उन्होंने मुझे अपनी ओर खींच लिया। मुझे बहुत शर्म आ रही थी.भोसड़ा बीएफ: यह देख कर मैं पजामे के ऊपर से ही रोमा की बुर को हाथ सहलाने लगा था। रोमा की बुर से लगातार पानी निकल रहा था.

कुछ देर बाद घर से कॉल आने पर मैं घर चला गया। आते समय उसने मुझे अपना नम्बर दे दिया।एक दिन मेरे घर वाले किसी काम से दो दिन के लिए बाहर चले गए। मैं घर में अकेला था.तू भी साथ में मजा ले ले।मैंने संध्या को पलट दिया और उसकी चूत चाटने लगा और मैंने कोमल के मुँह में अपना लंड लगा दिया। कोमल मेरे लंड को चूसने लगी।फिर जैसा कि पोर्न फिल्मों में भी देखने को मिलता है.

सन सना सन साए साए - भोसड़ा बीएफ

मैं इसका एहसान कभी नहीं चुका सकती।मैंने कहा- ये मेरा एहसान नहीं है.मतलब वो जल्दी आने की बोल कर मेरे चेहरे को कस कर अपने मम्मों पर रगड़ने लगी।दोस्तो, अगले भाग में इस तमिल कामवाली की मदमस्त चुदाई की कहानी को पूरा लिखूंगा, अभी आप मुझे मेल कीजिएगा।[emailprotected].

और उसका पजामा और पेंटी दोनों को पूरा नीचे कर दिया। फिर उसकी दोनों टांगों के बीच में आकर उसकी रसभरी बुर में अपना लंड घुसाने लगा।लेकिन मेरा लंड बार-बार बुर के छेद से फिसल जा रहा था.भोसड़ा बीएफ सबने हंसी खुशी मेरा स्वागत किया, पर स्वागत करने वालों में एक ऐसा शख्स भी था जिसे मैं बहुत अच्छे से जानती थी.

और आज मैंने अपने मन की बात सुनी।सबसे पहले मैंने किमी के पैरों के अंगूठे को जीभ से सहलाया और धीरे-धीरे पूरा अंगूठा मुंह में भर के चूसने लगा। किमी के लिए यह सब नया था.

किन्नर के गुप्त अंग?

भोसड़ा बीएफ मैं चौंक पड़ी- सुधीर यहाँ कैसे?तभी वो कमीना जीजा आया, उसका भी नाम सुधीर था और मेरे प्यार का नाम भी सुधीर था.

mom सेक्सी वीडियो?ब्लू सेक्सी नंगी तस्वीर

भोसड़ा बीएफ उसने झट से मेरे सारे कपड़े उतार दिए और मेरे लंड को देख कर कहने लगी- यह क्या है.

मेरे सिर पर रख दो बाबा

तो आंटी भी मेरे साथ आ गईं।फिर हम मार्केट की तरफ निकल गए। रास्ते में एक दुकान पर लिंगरीज का सैट बाहर डेमो पर लगा हुआ था, आंटी को पसंद आ गया और आंटी मुझे दुकान के अन्दर ले गईं.मैंने कहा- ठीक है!उसके बाद मैंने 6-7 दिन बाद उसका फोन मिलाया पर उसका फ़ोन नहीं लगा.

भोसड़ा बीएफ पर उसकी शादी हो गई।मामी- फिर आपका मन कैसे लगता है?मैं- मन लगाना पड़ता है। वैसे मामा के बिना आपका भी तो मन नहीं लगता होगा।मामी- उनके रहने या न रहने से कोई फर्क नहीं पड़ता। वो जब रहते थे.

सेकसी मसाज

राजस्थान मारवाड़ी सेक्सी पिक्चरसबने हंसी खुशी मेरा स्वागत किया, पर स्वागत करने वालों में एक ऐसा शख्स भी था जिसे मैं बहुत अच्छे से जानती थी.

मम्मी का कहना था कि तभी भैया ने एक ही झटके में अपना मूसल लंड मम्मी की चूत की गहराइयों में उतार दिया। इस एकदम से हुए प्रहार से मम्मी की चीख निकल गई ‘ओह्ह्ह्ह्ह माँ मर गई.मेरी बुआ की तबियत ठीक नहीं थी और मेरी माँ, बुआ और फूफाजी घर में नहीं थे, वे सभी उनके इलाज के लिए बाहर गए हुए थे। उस दौरान घर में हम 4 लोग थे, मेरे बड़े भैया.

दो अटेच टॉयलेट हैं और एक किचन है।एक बेडरूम में मम्मी पापा सोते हैं, दूसरे बेडरूम में में सोता हूँ और तीसरे बेडरूम में मेरी दीदी सोती है।वो गर्मियों के दिन थे, हम लोगों को एक शादी में कुछ दिनों के लिए जाना था। मम्मी, पापा शादी में जाने की तैयारी कर रहे थे.

जैसे कि शहद टपक रहा हो।अब मेरी नजर उसकी तरफ थी। बुलंद इरादे लिए मैं उसकी पेंटी की तरफ बढ़ा और धीरे-धीरे उसकी पेंटी उतार दी।मेरे सामने उसकी एकदम साफ़ बिना झांटों की गद्देदार चूत थी जिसकी याद मुझे मेरे सपनों में आती थी।मैंने बिना देर किए अपना मुँह उसकी योनि पर रखा और योनिरस का पान करने लगा। उसके मुँह से निकल रही आवाजों से पूरा रूम गूंज रहा था।क्या चिकनी चूत थी भाई.

वो दिव्या को ले कर चली गईं।मैं लंड हिलाता ही रह गया।आपको मेरी बहन के साथ सेक्स स्टोरी कैसी लगी मुझे मेल करके जरूर बताइएगा।[emailprotected]. वो गर्म हो रही थी।मैंने अचानक उसके एक चूचे को दबा दिया- आअहह भैया!उसके मुँह से सिसकारी निकल गई.

फिल्म सेक्स मूवी ’ की आवाज करने लगी। फिर मैंने अपना हाथ उसकी दोनों तरफ रखा और भाभी की बुर में लंड को अन्दर-बाहर करने लगा।उसकी बुर के साथ मैं उसकी चुची को भी चूसने लगा। अब उसको भी चुदाई में मजा आने लगा।थोड़ी देर तक चोदने के बाद मैंने उसका एक पैर उठा कर मोड़ा और तकिये को उसकी गांड के नीचे रख दिया। इससे भाभी की बुर उठ गई थी और मैं धकापेल चुदाई करने लगा।उसकी धीमे स्वर में कामुक आवाजें कमरे में गूँजने लगीं- आआहह.

सेक्सी हिंदी फुल

भोसड़ा बीएफ: फिर मजा भी तो आएगा।मैं भी रुक गया और किसिंग चालू कर दी। कुछ पलों के बाद मैं धीरे-धीरे लंड को उसकी चुत में अन्दर-बाहर करने लगा।वो ‘आआअहह.बताईए ना कैसी लगी आपको।आपकी प्यारी ओर सेक्सी हिमानी।[emailprotected].