बीएफ दिखाओ सेक्सी बीएफ

Image source,सेक्स वीडियो बीएफ पंजाबी

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ मुझे: बीएफ दिखाओ सेक्सी बीएफ, मुझे बहुत घबराहट हो रही इथी लेकिन मुझे गुदगुदी भी हो रही थी, मेरे बदना में कुछ कुछ होने लगा था.

जंगल सेक्स वीडियो बीएफ

हमारी दोस्ती इससे ज़्यादा आगे न बढ़ सकी थी, हमने कुछ भी नहीं किया था. बीएफ एक्स वीडियो हिंदी मेंपूजा बोली- ये आप क्या कर रहे हो फूफाजी?रमेश का लन्ड पूजा की चूत से सटा हुआ था और वो पूजा को कस कस के चुम्बन कर रहा था.

अब मैं सोनिया के पास ज्यादा वक़्त बिताने लगा और उससे ज्यादा बात करने लगा. इंडियन भोजपुरी बीएफलंड का सुपारा अन्दर जाते ही भाभी की हल्के से चीख निकल गयी, अगर कहीं भैया ने भाभी के होटों को अपने होटों से बंद नहीं किया होता तो भाभी की चीख शायद दूसरे कमरों तक़ भी चली जाती और कोई ना कोई जरूर उठ जाता।फिर भैया दो मिनट तक रूके रहे और भाभी के स्तन चूसने लगे व निप्पल पर काटने लगे.

मुझे उसका लंड अंडरवियर में से दिख गया वो काफी मोटा और बड़ा लग रहा था.बीएफ दिखाओ सेक्सी बीएफ: मैं तुरंत खड़े होकर बेड पे गया और उसकी दोनों टांगों को अपने कंधों पे रख कर लंड को उसकी चुत पर सैट कर दिया.

उन सभी के जाने के बाद मैंने सोचा कि आज बुआ से बोल ही दूँगा कि मैं उनको प्यार करता हूँ.मैं उन्हें अन्दर लेकर गया और अपनी गोदी में बिठाकर उनको अपने हाथों से खाना खिलाया.

ऑंटी कि बीपी - बीएफ दिखाओ सेक्सी बीएफ

मेरी मेल आईडी है[emailprotected]कहानी का अगला भाग:गर्लफ्रेंड की मेरे लंड से चुदने की इच्छा.दो घंटे बाद उठ कर मैंने उनसे कहा- अब से अब घर में या तो पूरी नंगी रहोगी या सिर्फ पेंटी में रहोगी और जब बाहर जाओगी तो बिना पेंटी के ही जाओगी.

मुझे उस चूत के अन्दर गीला सा लगा, पर मैं बिना कुछ सोचे बस लंड आगे पीछे करने लगा.बीएफ दिखाओ सेक्सी बीएफ लेकिन एक दिन मैंने भी फेसबुक पर अपनी आईडी बना ली और मुझे फेसबुक पर एक लड़के का फ्रेंड रिक्वेस्ट आया और मैंने देखा कि उसने मुझे फेसबुक पर बहुत मेसेज किये.

वो एक तरफ जाँघ चाट रहा था और अपनी उंगली पद्मिनी की चूत पर पेंटी के ऊपर से ही धीरे धीरे रगड़ रहा था.

हिंदी पिक्चर बीएफ हिंदी पिक्चर बीएफ?

बीएफ दिखाओ सेक्सी बीएफ ”ऐसे ही अनियंत्रित अंदाज़ में बड़बड़ाती अहाना एकदम तन गयी। बिस्तर की चादर उसने नोच डाली और गुर्राती हुई शिथिल पड़ गयी.

लड़की की फोटो वॉलपेपर?बीएफ पिक्चर हिंदी वाला

बीएफ दिखाओ सेक्सी बीएफ कुछ देर मेरी चूत चाटने के बाद वो मुझे उसके लंड पर बैठ कर उछलने के लिए बोला और मैं उसके लंड पर बैठ गयी, उसका लंड मेरी चूत में घुस गया और मैं उछलने लगी.

उड़ीसा की बीएफ सेक्सी

अब मिंटू ने मुझे चोदना शुरू किया, उसका लंड मेरी बेचारी सी चूत में अपनी जगह बनाने लगा तो मुझे भी कुछ रहत मिली दर्द से… कुछ ही देर बाद मैं उसकी पीठ को पकड़ कर उससे चुदवा रही थी।वो धक्के देने लगा और मैं उसका साथ देने लगी।वो मेरी चूत को चोदते हुए झड़ गया और मैं भी उसके साथ झड़ गयी।हम दोनों कुछ देर लेटे रहे फिर बाथरूम में गए और एक दूसरे को साफ़ किया.बस फिर क्या था मेरा दोस्त उस लड़की की चूत में जोर जोर से लंड अन्दर बाहर करने लगा.

बीएफ दिखाओ सेक्सी बीएफ जो तुफैल चाचा की बीवी थीं, यानि सना और समर की अम्मी, उनका कैरेक्टर भी अजीब था, वो अक्सर मायके चली जाती थीं और घर में अक्सर होते झगड़े से मुझे पता चलता था कि वे अपने किसी यार से मिलने जाती थीं।कई बार उन्हें इधर-उधर पकड़ा भी गया था और काफी उधम चौकड़ी भी मचती थी लेकिन उन पर कोई असर पड़ता मैंने नहीं देखा था.

बांग्लादेशी बीएफ सेक्सी

इंडियन आंटी का बीएफमैं उसी जगह पर थोड़ी देर के लिए रुक गया और फिर 3 इंच लंड से ही धीरे धीरे ही धक्के लगाता रहा.

वो कार से बाहर निकली, सर्दी की वजह से ओवर कोट में थी। वो उस समय गज़ब की हूर लग रही थी … एक कुछ पल तो मैं उसे देखता ही रह गया.वह इस वक्त लोवर टी-शर्ट में थी, मैंने उसकी टी-शर्ट उतारी तो देखा कि उसने नीचे कुछ नहीं पहना था.

आपको देखकर मैं तो दीवाना हो गया हूँ!मैंने हल्की सी आवाज में बोला- आई लव यू खाला! आपको मालूम नहीं है मेरी क्या हालत है.

मैंने वहां जाते ही मैनेजर से बात की, सेल्फ आइडेंटिफिकेशन के लिए आधार व अन्य कुछ दस्तावेज दिए और उसी दिन से मेरी ट्रेनिंग चालू हो गई.

मैं लंड पर कंडोम चढ़ाने लगा तो वो बोलने लगी कि मुझे बिना कंडोम के करना है. अहाना वहां भी कहीं नहीं थी।फिर ज़रूर बारिश का मौसम एन्जॉय करने ऊपर ही गयी होगी।ऊपर बड़े से हिस्से में छत बारिश के पानी से भीग रही थी। जिधर सीढियां खुलती थीं, उधर ही बरामदा और तीनों कमरे थे। दोनों कमरे देखे लेकिन वह वहां भी नहीं नज़र आई तो मुझे फ़िक्र हुई.

बढ़िया सेक्सी भेजो सेक्सी फिर रंजीत नीचे लेट गया और मेरी वाइफ उसके लंड पर बैठ ऊपर नीचे होने लगी.

एक्स एक्स सनी लियोन बीएफ

बीएफ दिखाओ सेक्सी बीएफ: प्रिय पाठको, आपको कैसी लगी यह रचना? जरूर बताइयेगा।[emailprotected]कहानी का अगला भाग:झुमरी तलैया में हनीमून-2.फिर से मनोहर मेरे बालों को पकड़ कर जोर से जितनी ताकत थी, उस पूरी ताकत से मेरी चूत में अपना लंड घुसा दिया.