नई बहू की बीएफ

Image source,ब्लू पिक्चर सेक्सी का वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी वीडियो मूवी प्ले: नई बहू की बीएफ, जो उसने किसी राज नाम के लड़के से ली थी।फिर मुझे यकीन आया और मैंने भी उसको सिर्फ अपने लौड़े के लिए अपने साथ रखा।यह थी मेरी फर्स्ट लव स्टोरी.

बी एफ विडियो

उसने मुझे लंड चूस कर ही आधा मज़ा दे दिया था।वो मेरा लौड़ा तब तक चूसती रही. क्सक्सक्स विडोमुझे खुद अपनी चूत चुदवाने की जल्दी हो रही थी।एक मिनट से भी कम समय में मैं ब्रा-पैंटी में आ गई थी।मैं उसके लौड़े को चूसते हुए उछलने सी लगी थी जिससे मेरी किसी रंडी की तरह चूचियाँ हिलने लगीं।सुदर्शन ने मुझे इस कामुक अवस्था में देखते ही मुझको बिस्तर पर गिरा दिया, उसने उत्तेजना में आकर मेरी पैंटी और ब्रा को फाड़ दिया और मेरी चिकनी चूत चाटने लगा।मेरी चूत लण्ड के लिए मुँह फैलाने लगी.

कि मुझे उन्हें दबाने में बिल्कुल भी मज़ा नहीं आया।अब हम दोनों आईने के सामने आ गए फरहान मेरी टाँगों के दरमियान बैठा और उसने मेरा लण्ड चूसना शुरू कर दिया।मैं नहीं जानता क्यों. सेक्सी फिल्म देसी फिल्मरंडी का मतलब जानती है?’तो रेखा बोली- हाँ मेरी प्यारी बहना जानती हूँ.

उसके बाद हमने चाय पी और रात को बीच पार्टी देखने निकल गए।हमने वहाँ काफी कुछ देखा और रात को सागर के किनारे सैर करते हुए हमें बहुत अच्छा लगा। आगे चल कर हम एक बीच पार्टी में पहुँच गए.नई बहू की बीएफ: फिर उस पर मैंने तेल लगवाया और अब मैंने उसे अपनी चूत में डालने को कहा।अब मैं धीरे-धीरे फिर से जोश में आ रही थी, मैं बोली- तेल लगा कर मेरी चूत की मालिश करो और बैंगन मेरी चूत में डालो।उन्होंने वैसा ही किया।वो कभी बैंगन मेरी चूत में डालते.

जो होगा देखा जाएगा।मैं धीरे-धीरे आंटी की गाण्ड में अपना लण्ड अन्दर-बाहर करने लगा।कुछ देर बाद आंटी अपने चूतड़ पीछे को ढकलने लगीं.अब मैं उसकी दोनों टाँगों को उठाकर अपने कन्धों पर रख कर और तेज-तेज झटके मारने लगा.

ಸೆಕ್ಸ್ ವಿಡಿಯೋ ಆಂಟಿ - नई बहू की बीएफ

उसके हाथों को जोर से जकड़ा और फिर से एक जोरदार झटके के साथ अपना पूरा लण्ड उसकी चूत की गहराईयों में खो जाने दिया।वो लगभग लस्त हो गई थी।पहले मैं धीरे-धीरे धक्के मारता गया और कभी उसके होंठों तो कभी उसकी चूचियों को पीने लगता।जब उसका दर्द कम हुआ तो उसने मेरे कानो में धीरे से कहा- जान मैं तुम्हें बहुत चाहती हूँ.काटने लगी।मैं गर्म हो गया और उसको पकड़ कर नीचे कर दिया और मैं उसके ऊपर आ गया। मैंने उसके गले को चूम-चूम कर गीला कर दिया.

लेकिन शायद ब्रा से बेनियाज़ थे।मेरी बहन जो कभी हमारे सामने ज्यादा देर बैठती नहीं थी.नई बहू की बीएफ क्या मस्त वो चोद रही थी। ऐसा लग रहा था कि आज के बाद कभी सेक्स उसे नहीं करना है, तेज़ी से वो अपना कमर हिला कर चोदे जा रही थी। और मैं उसकी गाण्ड को मसल रहा था।कभी हल्का-हल्का चांटा भी मार रहा था।‘आआह्हह आअह्ह ह्हह.

तो वो पूछने आई थी।टॉपिक था बच्चा कैसे होता है। मेल और फीमेल कैसे बनता है। मैं उस दिन घर पर अकेला ही था.

एक्स एक्स एक्स राजस्थानी वीडियो?

नई बहू की बीएफ ये कहते हुए मैंने उसकी गाण्ड पर एक चपत लगाई।मैंने अर्श को बस 2-3 किस करके छोड़ दिया.

सेक्सी एक्स एक्स सेक्सी एक्स एक्स?पंजाबी सेक्सी फिल्म मूवी

नई बहू की बीएफ तो हमें देखने वाला कोई नहीं था। मैंने उसे साइड बदलने का इशारा किया। अब हम दोनों एक ही दिशा में मुँह करके लेट गए।मैं धीरे-धीरे उसको सहला रहा था और वो भी मुझे सहलाने लगी। हम दोनों ने अपना सिर शाल से ढक लिया और एक-दूसरे को चूमने लगे।उसके होंठ क्या मस्त थे.

इंग्लिश मूवी एक्स एक्स एक्स

जो अभी दोबारा तैयार भी नहीं हुआ था।उसने खेलते-खेलते मेरा लंड तैयार कर दिया और चूसने लगी। वो लौड़े को मुँह के काफी अन्दर ले रही थी। मैं भी उसकी गीली चूत चाट रहा था और उसकी कमर को अपने दोनों बाजुओं से जकड़ रखा था।इसके बाद मैंने उसकी गाण्ड में जीभ डाल दी.लेकिन मैं झड़ने का नाम ही नहीं ले रहा था।मौसी ने अपने चूतड़ ज़ोर से पीछे की ओर उचका कर मेरा मूसल.

नई बहू की बीएफ लेकिन ज़रा सी भी हरकत तक़लीफ़ में नक़ाबल-ए-बर्दाश्त इज़ाफ़ा कर रही थी.

ট্রিপল এক্স ট্রিপল এক্স ট্রিপল এক্স

गुड्डा सेक्सजैसे मामी ने उसको सज़ा दी हो, उनके मम्मे ब्लाउज को फाड़ कर निकलने को बेताब थे।अचानक थोड़ी देर में बहुत ज़ोर से बाहर तूफान आया.

स्कूल से घर आने पर चाची के साथ बात की, खाना खा कर सो गया फिर दोपहर मैं डरते-डरते मैडम के घर चला गया।स्कूल में मैडम ने मुझसे अच्छे से बात की.तुम बस मेरी प्यास बुझाओ।इतनी बात करते-करते मैंने सोनाली की चूत में जैसे एक फुव्वारा छोड़ दिया। जैसे ही मेरा रस सोनाली की चूत में टपका.

कोई आम सा लड़का कहाँ किसी फिल्म में हीरो होता है।कुछ बातों के बाद हम फिर मूवी पर ध्यान करने और मुठ मारने लगे।अब हम दोनों को ही मुठ मारने में ज्यादा मज़ा आ रहा था.

क्योंकि हमारी तकरीबन सब ही मूवीज उन्होंने भी देखी ही हुई थीं।चंद लम्हें इसी तरह आपी डिल्डो को देखती रहीं और हम आपी के खूबसूरत चेहरे के बदलते रंग देखते रहे.

ऐसा लगा जैसे मैं कोई गुब्बारा पकड़ रहा हूँ। मैंने दोनों हाथों से उसके दोनों मम्मों को छुआ और फिर हल्के-हल्के दबाना शुरू कर दिया. तो आप क्या करते हो?मामा मुस्कुराते हुए बोले- मेरी जान सेक्स लिए शादी या लड़की ज़रूरी नहीं.

देसी हॉट गर्ल सेक्स वीडियो हम बस स्टॉप उतरे और बाहर आकर उसने कहा- हम यहाँ से मेरे फ्लैट और वहाँ से आपको आपके एड्रेस पर छोड़ दूंगी.

हरियाणा सेक्सी फोटो

नई बहू की बीएफ: अब सब तुम पर छोड़ती हूँ।कह कर वो खड़ी हुईं और थप्पड़ के अंदाज़ में हाथ मेरे खड़े लण्ड पर मारा.उसकी एकदम गोल और भरी हुई चूचियाँ और पैन्टी में से नज़र आती उभरी हुई चूत।मैं पागल हुए जा रहा था.