सोते समय की बीएफ

Image source,इंडियन प्रो सेक्सी वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी वीडियो यूपी का: सोते समय की बीएफ, तो मैंने उससे पूछा- पहले चूत और गांड किससे मरवाई थी?कविता ने घबरा कर मेरी तरफ देखा और बोली- आपके बड़े भाई से.

साड़ी वाली वीडियो

सुमन- हेलो!उधर से- बोलो सुमन?सुमन- कैसे मिज़ाज हैं आपके?उधर से- क्या मिज़ाज … बहुत खराब हैं, सब घिसी पिटी मिल रही हैं. 18 साल की सेक्सी हिंदीमेरी चूत में आग तुमने ही लगाई है, तो अब इसे बुझवाना भी तुम्हारा ही काम है.

मकान मालिक सुबह 9 बजे घर से चले जाते थे और शाम को 6-7 बजे घर आते थे. इंग्लिश सेक्सी चित्रक्या तुझे यह पसंद है? नीरू ने तुरंत हामी भर दी और बोली- जीजी, आप जो भी कहोगे, मैं करूंगी लेकिन जीजू से कहो कि मेरी चूत में लंड डालकर मेरी चूत की गर्मी शांत करें.

मैं तब नीचे से उसकी नंगे चूतड़ों पर हाथ फेरते हुए उसके कान पर धीरे से बोला- डार्लिंग, अब तुम्हारी चूत को मज़ा दिलवाना तुम्हारे हाथों में है.सोते समय की बीएफ: मगर जैसे ही सुलेखा भाभी के विशाल नितम्बों की गोलाई खत्म होने के बाद मेरी उंगलियां उनकी जांघों के जोड़ पर लगीं … वो हल्की सी नम हो गईं.

वो मेरी बात का मतलब समझ गयी थी, इसलिये उसके चेहरे पर मुस्कराहट आ गयी और शर्माकर उसने नजरें झुका लीं.जैसे ही मेरे हाथ उनकी मांसल जांघों पर से होते हुए थोड़ा सा नीचे की तरफ बढ़े, मेरे हाथ में उनकी साड़ी का छोर आ गया और मेरे हाथ उनकी नंगी चिकनी पिंडलियों पर घूमने लगे.

विदेशी सेक्सी वीडियो हद - सोते समय की बीएफ

दूसरे दिन क्लास में उसने मेरे को उसका घर का पता बता दिया और बोली- ठीक 6 बजे आ जाना.क्या सोई नहीं?भाभी बोलीं- मुझे डर लग रहा है, थोड़ी देर तुम्हारे साथ बैठना चाहती हूँ.

उसके बाद मैंने उनकी ज़ोरों वाला किस किया और उनके दूध को कुछ देर मसलते हुए चाटा और फिर लंड निकाल कर लेट गया.सोते समय की बीएफ लेकिन मैंने उससे कहा- मैं सिर्फ तुम्हारे साथ आनन्द लेना चाहता हूँ, किसी और के साथ नहीं.

मेरी मौसी का लड़का चिराग कभी कभी मुझे अपनी बाइक से बाजार लेकर जाने के लिए कहता था.

यूपी सेक्सी पिक्चर?

सोते समय की बीएफ थोड़ी देर के बाद वह कहने लगीं- अब मुझे छोड़ दो, जलन हो रही है, मैं दो बार छूट चुकी हूँ.

इंडियन लड़की की सेक्सी पिक्चर?बीएफ में सेक्सी में

सोते समय की बीएफ मुझे देखते ही उसने अपनी ऊपर पेंटी चढ़ा ली। लेकिन तब तक मैंने उन 2 सेकण्ड में उसकी नाजुक, गुलाबी, पावरोटी के जैसी फूली हुई चूत के दर्शन कर लिए।उसने मुझे देखा तो वो वहाँ से जाने लगी। जैसे ही वो जाने को हुई, मैंने उसका हाथ पकड़ कर अपनी ओर खींचा। खींचते ही वो मेरी बांहों में समा गई। लेकिन मेरी बांहों में आते ही उसने मुझे जोर का धक्का दिया और मुझसे दूर जाने को हुई.

सेक्स मूवी सेक्सी वीडियो

कभी वो अपनी जीभ मेरे मुँह में डाल कर अच्छे से घुमाते हुए मजा ले रही थीं.वह मुझे स्कूल की किताबों की जगह सेक्स की कहानियों की पुस्तकों को ला ला कर पढ़ने को देते और मैगज़ीन जिसमें चुदाई की फोटो रहती थी, वो दिखाते और मेरे नीचे उंगली डालकर अन्दर बाहर करते.

सोते समय की बीएफ तारा के हाथ में उसका लिंग ऐसे लग रहा था, जैसे कोई काला नाग सोया हो, जिसे तारा जगाने का प्रयास कर रही थी.

சென்னை ஆண்டி

तब्बू की सेक्सी फोटोऔर जैसे ही मैंने वहाँ पर अपनी जीभ फेरी, तो मंजरी भाभी के मुँह से एक लम्बी सिसकारी निकल पड़ी और उन्होंने भी मुझे कस कर भींच लिया.

आज 15 साल से यह राज मुझे बहुत झांसे दे रहे हैं, कभी पैसा खर्च नहीं किए, बस मुझे बोलते रहते हैं.उसी वक्त मैंने उनका एक दूध इतनी जोर से भींचा कि उनकी आह निकल गई और जैसे ही उनका मुँह खुला, मैंने लंड उनके मुँह में पेल दिया.

मजाक धीरे-धीरे सेक्स की ओर बढ़ती जा रही थी और मुझे भी माहौल अच्छा लगने लगा.

मैंने अपना लौड़ा हिना भाभी के शरीर से रगड़ना शुरू कर दिया और हाथ उनकी गांड पर चलाने लगा.

मैं उसको प्यार से होंठों पर चूम लूँगी; फिर गले लगा लूँगी; उसको थोड़ा फीलिंग में ले आऊँगी मैं भी थोड़ा फीलिंग में आ जाऊंगी. लेकिन मुझे क्या मालूम था कि वो मुझसे सही में ऐसी दोस्ती करना चाहता था.

सेक्सी ब्लू फिल्में देसी उसकी सीई … सीई … आह … उहहह … आह … उई … सीईईई … की आवाजें निकल रही थी.

सपना चौधरी के एक्स एक्स वीडियो

सोते समय की बीएफ: मैंने भी नेहा को अब ज्यादा नहीं तड़पाया और धीरे से अपनी जीभ को नुकीला करके उसकी छोटी सी चुत के संकरे द्वार में पेवस्त कर दिया, जिससे एक बार फिर वो अअओ.ये मुन्ना जी हैं, राज जी के साड़ू भाई हैं … और ये जगत अंकल, यह हमारे पड़ोस में रहने वाले समाली जी के समधी साहेब हैं.