आदमी बीएफ

Image source,सेक्सी बीएफ नए-नए

तस्वीर का शीर्षक ,

किनार सेक्सी वीडियो: आदमी बीएफ, उसकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं हो रही थी। इससे अधिक कुछ नहीं हुआ।वह एक 20-21 साल की साँवली औसत मुखाकृति वाली पर बातूनी लड़की थी।सुबह वो बोली- मैं अपनी मौसी के घर जा रही हूँ, वो बनारस में ही रहती हैं।मेरी जेब में सिर्फ 50 रूपए थे। हालांकि टिकट तो इलाहाबाद तक का था.

गावठी बीएफ सेक्सी

मैंने उसको समझाया-थोड़ी देर में सब ठीक हो जाएगा।फिर धीरे-धीरे शीतल नार्मल हो गई और चुदाई के मज़े लेने लगी. सेक्सी बीएफ लेडीस वालातब उसे अपनी गोद से उतार नीचे घुटनों पर बिठाया और अपने लिंग को उसके मुँह में दे दिया।फिर वैसे ही अन्दर-बाहर करता हुआ उसके मुँह में अपना वीर्य गिरा दिया। थोड़ी देर तक चिपकने के बाद हम बाथरूम से बाहर आए और मैं अपनी पैंट पहन कर बिस्तर पर गिर पड़ा और तृषा को अपने ऊपर लिटा लिया।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं!एक बार फिर हमारे होंठ मिल गए। हमारी आँखें थकान की वजह से अब बोझिल हो रही थीं.

मुझे तो अब तो मुझे ग्रीन सिग्नल मिल चुका था।मैंने उसे लिटा कर उसकी जीन्स को खोल दिया और उसकी ज़रा सी पैन्टी में हाथ डाल दिया।उसकी पैन्टी हल्की सी भीगी हुई थी। जैसे ही मैंने बुर के पास हाथ रखा तो मुझे ऐसा लगा कि मेरा हाथ गरम आग में है।वो भी मेरे हाथ का स्पर्श पा कर ज़रा सी चिहुंक उठी. सेक्सी बीएफ मूवी देखने वालीनहीं तो प्रोमिस टूट जाएगा बोलो न…मैंने कहा- पता नहीं…तो दादा जी बोले- रूको अभी तुम्हें बहुत अच्छा लगेगा.

वो मुझे घूरते हुए मेरे करीब आ गई और मेरी गर्दन मैं हाथ डाला और मेरे होंठों पर एक किस कर दिया।मुझे काफी अच्छा लगा.आदमी बीएफ: मैं आज वो मजा तुम्हें दूंगा।हम दोनों एक-दूसरे से प्यासे प्रेमी की तरह से लिपटने लगे। मैंने उसके रसीले होंठों को जी भर के चूसा। उसने भी कोई कसर बाकी नहीं रखी.

फिर मैंने उसे हल्के से उठाया और सोफे पर ले गया।उसने अपनी पैन्टी उतारी और मैंने अपना शॉर्ट उतार दिया।मोमबत्ती की रोशनी में उसका जिस्म क्या मस्त लग रहा था।मैंने उसकी टाँगों को कंधे पर रखा और अपनी ज़ुबान को उसकी फुद्दी पर रख दिया।मुझे उसका स्वाद कमाल का लगा.तभी दादाजी ने अपने हलब्बी को ज़ोर से निकाल कर अपना पूरा लण्ड मेरी गाण्ड में अन्दर जड़ तक पेल दिया और फिर अन्दर से निकाल कर.

अजय देवगन का बीएफ - आदमी बीएफ

वो मुझे हवस की प्यासी लग रही थीं।अचानक ही वो मुझसे लिपट गईं और मुझे अपनी बाँहों में कस कर पकड़ लिया और अपना सिर मेरे सीने में रख दिया और मुझसे कहने लगीं- मुझे कभी भी छोड़ कर मत जाना.पठानकोट का रहने वाला हूँ। मेरा कद 5 फिट 9 इंच है। मैंने अपने जिस्म को बहुत संवार कर रखा हुआ था लौंडियाँ मुझ पर मरती थीं.

आप कर पाओगी ना?तब उन्होंने कहा- क्या करना होगा?तब मैंने उन्हें चंदन का लेप और एक चोला निकाल कर दिया और अपने लिए धोती निकाली.आदमी बीएफ अब चुपचाप मेरे साथ कमरे में अन्दर चलो।राधे कुछ नहीं बोला और मीरा उसे अन्दर ले गई।मीरा- राधे आज के दिन के लिए मैंने तुम्हें बताया था ना.

जो कि मेरे 6वें और जोरदार धक्के के साथ पूरा हो गया।इसी के साथ मौसी भी बहुत ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगीं- आज मैं पक्का मर जाऊँगी.

सबसे छोटी बीएफ?

आदमी बीएफ काफी देर कोशिश करने के बाद उसने सकुचाते हुए मुझसे पूछा- क्या मैं यह बैग आपके सामने की सीट के नीच रख सकता हूँ?मेरी हाइट सामान्य होने की वजह से मेरे लिए कोई दिक्कत की बात नहीं थी, मैंने ‘हाँ’ कर दी, मैंने अपने पैर मोड़ कर सीट के ऊपर कर लिए और उसने अपना सामान मेरे सामने वाली सीट के नीचे रख दिया।यह न्यूयॉर्क के लिए सीधी फ्लाइट थी.

भगवान वाला बीएफ?हिंदी सेक्सी गाना सेक्सी

आदमी बीएफ लेकिन स्नेहा ने मेरा वीर्य बूँद-बूँद पीकर साफ़ कर दिया।उसे ओरल सेक्स का पूरा अनुभव था।थोड़ी देर आराम करने के बाद हमारा मुख्य कार्यक्रम शुरू हुआ। उसने मेरे होंठों को चूसना शुरू कर दिया। हम दोनों का रक्त प्रवाह फिर से तेज हो गया।अब स्नेहा ने मुझे नीचे कर दिया और मेरे ऊपर आकर अपने लटकते आमों को मेरे होंठों से स्पर्श कराने लगी.

बीएफ कुंवारी चूत

जो मुझे और पागल कर रहे थे।मैं उसके बालों को सहलाने लगा और उसकी बुर में धीरे-धीरे उंगली करने लगा।वो लगातार सिसकारी भर रही थी- ऊऊह्ह.जैसे मानो कोई बच्चा लॉलीपॉप चूस रहा हो।करीब 15 मिनट की चुसाई के बाद वो खड़ी हुई और बिस्तर पर लेट गई।अब मैं उठा और रजनी की चूत में अपना लंड डालने लगा।रजनी की पहली बार चुदाई हो रही थी.

आदमी बीएफ डाक्टर ने क्या कहा?तो भाभी बोलीं- अपेन्डीस है और डाक्टर ने आपरेशन के लिए बोला है।मैं समझ गया कि अब ऑपरेशन ही होगा। दूसरे दिन सुबह ही भाभी के मायके वाले आए और अस्पताल ले गए.

बीएफ ब्लू फिल्म चोदने वाला

बीएफ दिखाने वालीवो बोले- अन्दर के कमरे में हैं।यह कह कर अंकल बाहर किसी काम से चले गए।मैंने वहाँ देखा कि वो सो रही थी.

अब तो मेरे से बर्दाश्त नहीं हो पा रहा था। एक नजर से मैंने ड्राईवर को देखा तो वो अपनी धुन में मस्त था।मैंने सोचा कि जो होगा देखा जाएगा।फिर मैंने भी हिम्मत करके अपना एक हाथ उनकी जाँघ पर रख दिया। जब उसने कुछ नहीं कहा तो मैंने सलवार के ऊपर से ही चूत को दबा दिया।आँटी के मुँह से ‘आह’ निकल गई.उसने अन्दर ब्लू कलर की पैन्टी पहनी हुई थी। मैंने पैन्टी के ऊपर से ही उसकी चूत सहलाते हुए उसके होंठों पर किस करना जारी रखा।वो सिसकारियाँ लेने लगी.

उसके साथ इतना मात्र करते ही मेरा लौड़ा खड़ा हो गया।शायद इसको वो भी भांप गई।मेरा इतना करने के बाद भी उसने कोई विरोध नहीं किया तो मैं समझ गया कि ये कई दिनों की प्यासी है और मैंने सोच लिया कि बेटा आज तो इसकी प्यास बुझा कर ही जाऊँगा।मैंने कहा- आप इतनी सुन्दर हो.

फिर वहाँ पर मुझे अपना एक परिचित सीनियर डॉक्टर रवि गेरा दिखाई दिया।मैंने उससे बात की तो वो शीतल को पहले तो घूरने लगा उसने शीतल के मम्मों और उठी हुई गांड को ऐसे देखा कि अभी पटक कर चोदने के मूड में हो.

रात में मैं मजाक कर रही थी। आज शाम को मेरी गुझिया नहीं खाओगे।मैं हँस कर बोला- जरूर।उधर खेत में एक पम्पिंग सैट था. उसे विधाता भी नहीं बदलता है।मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही होने वाला था जो मेरी सोच के साथ एक रिश्ते को भी कालिख लगा गया.

सानिया बीएफ वीडियो ’ की आवाज से पूरा कमरा गूंज रहा था।अब वो भी गाण्ड हिला-हिला कर मेरा साथ दे रही थी। कुछ देर ऐसे चोदने के बाद मैंने उसको डॉगी स्टाइल में भी चोदा।करीब 10 मिनट चोदने के बाद उसकी चूत में ही झड़ गया। बाद में मुझे याद आया कि मैं कन्डोम लगाना भूल ही गया था।उसने कहा- कोई बात नहीं.

छत्तीसगढ़ी एक्स एक्स एक्स बीएफ

आदमी बीएफ: चूतड़ों और मम्मों को सहलाते हुए गाउन को नीचे गिरा दिया।रजनी अब सिर्फ पैन्टी में बची थी। मैं पूरी तरह से रजनी के गदराए हुए जिस्म के नशे में मदहोश हो रहा था। उसके होंठ चूसते हुए मैं उसके कान के पास.मैं बाथरूम गया और अपने लंड को हिलाने लगा।मेरा लंड पनियाया हुआ था और ‘पच-पच’ की आवाज आ रही थीं। फिर मैं झड़ गया और अपने वीर्य को अपने जाँघिए से पोंछ कर हाथ धोकर.