सी ब्लू बीएफ

Image source,जंगल का सेक्सी वीडियो चुदाई

तस्वीर का शीर्षक ,

साधु बाबा: सी ब्लू बीएफ, उन्होंने प्यार से मेरे सर पर हाथ फेरा और अपने दोनों हाथों से मेरे गाल को पकड़कर मेरा चेहरा ऊपर करके बोली- सचिन क्या बात है आज तुम्हारा मन नहीं भरा?मैंने बोला- भाभी, जब आपने मुझे चोदना सिखाया है तो अब मैं आपको फिर से चोदना चाहता हूं।कविता भाभी बोली- मना किसने किया? कर ले अपने मन की! पर इस बार मैं तुझे कुछ नहीं बताऊंगी.

सेक्सी वीडियो एक्स वाली

एक अच्छा इंसान!मेरी देवर भाभी चुदाई कहानी आपको कैसी लगी, प्लीज मुझे जरूर बताइएगा. कुंवारी छोरी का सेक्सी वीडियोआआआ उम्म्ह… अहह… हय… याह… आआह!” करके ऐसे चिल्लाई जैसे चूत में पेला गया लण्ड गले तक पहुंच गया हो.

बेबी रानी के गले से सी…सी…सी … उम्म्ह… अहह… हय… याह… आवाज़ें आ रही थीं. भोजपुरी सेक्सी दिखने वालीभले ही लड़की मेरे किसी काम की न थी फिर भी सेक्स का खेल देखना किसे अच्छा नहीं लगता.

रात को जब हम दोनों सहेलियां साथ में लेटी हुई थीं तो मैंने अपनी सहेली की चूचियों को मसलना शुरू कर दिया.सी ब्लू बीएफ: उसने सोनम की टांगों को फैला दिया और एक बार फिर से उसकी चूत में जीभ से चाटने लगा.

मैंने एक दिन बात ही बात में कह दिया- भाभी, असली मजे तो तुम ले रही हो जवानी के!तो वो एकदम से चौंक पड़ी और उन्होंने कहा- रमा तू भी … छी: तेरी प्यास अभी तक नहीं बुझी क्या?मैंने बिल्कुल भी देर नहीं की और कह दिया- भाभी, और रात को तुम जो मजे लेती हो उसका क्या? आखिर भैया में ऐसी क्या कमी है?उनका मुंह शर्म से लाल हो गया।भाभी ने कहा- अरे रमा, बस जिंदगी ऐसे ही चलती है.बेबी रानी बोली- राजे यह पिंकी है … मैं उसको चुदाई का आँखों देखा हाल दिखा रही थी … बहनचोद गर्म होकर चूत का दाना रगड़ रही है … चुदाई के बाद तेरी बात करवाऊंगी.

16 साल की लड़कियों सेक्सी - सी ब्लू बीएफ

मेरा लंड लीलते ही अम्मी की एक तेज आवाज़ निकल गई- आआह … मर गई … कितनी अन्दर तक चला गया.वहां पहुंचते ही मेरी नजर सजावट और पंडाल के अलावा लाल रेग्जीन के सोफे पर बैठी खुशी पर पड़ी.

जब भी मेरी इज्जत जाती दिखी, उस दिन ये वीडियो आगे करके तुझे ही गुनाहगार साबित कर दूंगा.सी ब्लू बीएफ जब चाची डॉगी स्टाइल में आईं तो उनकी गांड बिल्कुल से खुल कर सामने आ गई.

उस दिन के बाद जब भी मौका मिलता हम आज भी एक दूसरे को पूरा पूरा सहयोग देते हैं.

सेक्सी हिंदी लड़की चुदाई?

सी ब्लू बीएफ चाची की गांड बहुत ज्यादा टाइट थी, ऐसा लग रहा था, जैसे आज तक किसी ने छुई ही न हो.

हिंदी में नंगी सेक्सी दिखाओ?भदोही सेक्सी वीडियो

सी ब्लू बीएफ उधर मैंने अपना लोअर निकाल कर देखा, तो लौड़े ने पैंट में उत्पात मचा रखा था.

सेक्सी नंगी राजस्थानी पिक्चर

इस समय कोमल के चूचे हवा में झूल रहे थे और मैं पूरे तेजी से धक्के मार रहा था.मतलब कि तुम्हें कुछ ऐसा करना होगा कि मैं खुद तुमसे चुदने को तैयार हो जाऊं.

सी ब्लू बीएफ सुपारे को धीरे से खोल के नंगा कर दिया, टट्टे पकड़ लिए और ज़ोर से सांस लेते हुए लंड की गंध को सूंघा.

बस का सेक्सी व्हिडीओ

सेक्सी पिक्चर कुंवारी लड़कियोंबस दिमाग में उन दोनों की इतनी तगड़ी ठुकाई करना चाहता था कि वह दोनों अगले दो-तीन महीने तक लौड़ा आपने चूत और गांड में लेने के लिए सोचे भी ना.

मेरा वह दोस्त जो मुझे अंतरवासना से ही मिला … मैंने अपने आप को पूरी तरह से उसे सौंप दिया और उसके नीचे पड़ी पड़ी बस उसके लंड का अहसास कर रही थी.तो इसलिए इन लम्हों की सारी रुमानियत मैं शिद्दत से अपने अंदर उतार रहा था.

जेठजी ने अपनी हाथ मेरी कमर के पीछे ले जाकर मुझे मेरे चूतड़ों से पकड़ कर स्लैब के किनारे तक खींच लिया और मेरी दोनों टांगों को घुटने से मोड़कर स्लैब पर टिका दिए.

मैंने उस गुस्से का बदला लेने के लिए शीना के निप्पलों को ऐसे खींचा, जैसे उसके निप्पल कोई तार हों और खींचे कर मरोड़े जा रहे हों.

बेबी रानी ने कहा- कुतिया सब ख़त्म … अब होंठों पर जो लगा हुआ है उसको चाट के साफ कर ले मादरचोद. नजमा ने लम्बी सी आह्ह भरी और उसकी चूत के रस ने जीजा के लंड को भिगो दिया.

इवनिंग सेक्सी वीडियो कोमल- हम्म … फिर से मुझसे प्यार हो गया!मैं- बहुत ज्यादा!कोमल- और वो तुम्हारी रिया!मैं- क्यों … क्या मैं दो गर्लफ्रेंड नहीं बना सकता!कोमल- तुम्हें बता दूं कि मैं किसी की बीवी हूँ.

जपानी सेक्सी मूवी

सी ब्लू बीएफ: तभी मेरी एक्स गर्लफ्रेंड कोमल अन्दर आ गई और मेरे उदास चेहरे को देखने लगी.मैंने कहा- चाची अब मेरा भी करवाओ ना!उन्होंने कहा- करा तो मैं दूंगी, पर एक शर्त पर कराऊंगी.