सेक्सी बीएफ ओपन चुदाई

Image source,आना सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

હિન્દી બ્લુ પિક્ચર: सेक्सी बीएफ ओपन चुदाई, जैसे ही मैंने साहिल के हाथ खोले, उसने तुरंत ही मेरे चूतड़ों पर एक जोर का थप्पड़ मार दिया.

जॉनी मेरा नाम

उसके बाद मेरी मां एकदम से भूखी कुतिया सी मचल उठीं और हम दोनों के होंठ एक दूसरे से मिल गए. पोर्न वेबलेकिन अभी मेरा झड़ना बाकी था तो उसने बाकी का काम मेरे ऊपर डाल दिया।मैंने उसकी कमर को अपने हाथों में पकड़ लिया और पुनः धक्के लगाने शुरू कर दिया।एक ही पोजीशन में बहुत देर तक चोदने से मैं बोर हो गया इसलिये मैंने नीतू से कुतिया बनने को कहा.

वह जैसे ही आई, मैंने उसे बांहों में भर लिया और उसे जांघों पर बैठा कर उसकी मस्त चूचियों का सहलाने लगा. सबसे अच्छी ब्रा कौन सी हैआगे कुछ देर बाद जब हम दोनों ने करवट ली, तो शहज़ाद मेरे ऊपर आ गया और मैं उसके नीचे हो गई.

उसी दरमियान मैंने अपना हाथ उसकी निक्कर में डाल दिया और उसकी चूत को मसलने लगा.सेक्सी बीएफ ओपन चुदाई: अब हालात ऐसे थे कि साहिल मेरी चूत मार रहा था और राज का लंड मेरे मुंह में था.

करीब 20-25 झटकों में भाभी फिर से गर्माने लगीं तो उन्होंने भी मजा लेना शुरू कर दिया.नेहा- मॉम अपने हाथों से डैड के सिर को अपनी चूत पर कस कर दबा रही थीं.

व्व्व क्ष्क्ष्क्ष - सेक्सी बीएफ ओपन चुदाई

मयंक ने अब संगीता की गांड से लंड को निकाल दिया और संगीता के दोनों चूतड़ों पर थप्पड़ लगाकर उसे कमर से पकड़ कर खींच लिया.उसने बाद की रातों में मुझे हर आसन में पेला … मेरी चुत को पीछे से चोदा … साइड से चोदा.

अब आगे लेडीज़ टेलर सेक्स कहानी:आप इस कहानी को लड़की की आवाज में भी सुन सकते हैं.सेक्सी बीएफ ओपन चुदाई उसकी तस्वीर देख कर मुझे मेरे मन में हिलोरें सी उठने लगी थीं और हमेशा ही मुझे उसके ही ख्याल आने लगे थे.

उन्होंने मुझे एक चक्कर गोल घुमा कर पूरे बदन की नुमाइश की और आखिरी में गांड पर जोर की चपत लगा दी.

स्वाति नायडू?

सेक्सी बीएफ ओपन चुदाई प्रभा खूबसूरत तो थी ही मगर उसकी चुस्त ड्रेस के कारण वो और भी मादक लगती थी.

धंधा करने वाली का नंबर चाहिए?गांड में लंड डाला

सेक्सी बीएफ ओपन चुदाई सोनम का पूरा बदन बड़ी जोर से कांप रहा था, उसकी आंखें और मुँह तो खुल गया था … पर वो अपने मुँह से चूं भी नहीं निकाल पा रही थी.

काजोल की सेक्स

उन्होंने मुझसे बहुत रिक्वेस्ट की, लेकिन मेरी बिल्कुल भी हिम्मत नहीं हो रही थी.मुझे नहीं पता था कि तुम इतनी बुरी तरह से चोद दोगे मुझे, लेकिन अच्छा लगा, बहुत मज़ा आया.

सेक्सी बीएफ ओपन चुदाई तेरे चक्कर में पता नहीं आंटी की भोसड़ी को कितनी बार गपागप अंकल का लंड खाना पड़ा होगा … तब तू उनके भोसड़े निकली होगी.

हॉस्टल की लड़कियों की

सेक्स गैंगरेपमैंने पहले भाभी को पकड़ कर अपने नीचे किया और उनकी टांगें फैला कर उनके बोलने से पहले ही लौड़े को धीरे धीरे चुत पर रगड़ने लगा.

पल्लवी ने आगे बढ़ कर विराज का चेहरा पकड़ कर उसके होंठ पर अपने होंठ रख दिए और उसका मुँह चूमने लगी.मेरी जीभ की गर्मी पाकर आशारा की फूली हुई चूत और भी मस्त होने लगी और सांस लेती चूत का स्पष्ट अहसास पाकर मेरी हरकतें तेज होने लगीं.

दोस्तो, मेरी सच्ची लॉकडाउन सेक्स कहानी आपको कैसी लगी, मेल से बताना जरूर.

मैंने कहा- हां ये तो आप सही कह रही हो मगर केएलपीडी का पूरा अर्थ क्या होता है, वो जानती हो?भाभी बोलीं- नहीं … वो क्या होता है?मैंने उन्हें बताया कि केएलपीडी का मतलब होता है कि खड़े लंड पर धोखा.

शेखर उस पते पर पहुँचा, रात के वक्त बिल्डिंग के आस-पास दो चार लोग ही इधर-उधर घूमते नज़र आ रहे थे. हम दोनों यही कोई 35 मिनट बाद में राजौरी गार्डन पहुँच गए।वहां पर मैंने स्मृति को कॉफ़ी ऑफर की। वो कॉफ़ी के लिए मान गई और फिर हम वहीं कॉफ़ी शॉप पर कॉफ़ी पीने चले गए.

मौसी की बेटी की चुदाई आपने पूछा तो मैंने बता दिया कि मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है, आप ही बन जाओ.

मराठी सुप्रभात

सेक्सी बीएफ ओपन चुदाई: उस पर भी हम किसी के मम्मों में कुछ डाल कर चूस रहा था, तो कोई किसी की चुत में डाल भरके चूस रहा था.मैं विशाल को बोली- तू कुर्सी पर बैठ … मैं तुझे जन्नत की सैर कराती हूं.