देहाती की बीएफ

Image source,असम बीएफ वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

एक्स एक्स एक्स बीएफ चैनल: देहाती की बीएफ, रजत- ठीक है मेरी जान!ऐसा कहते हुए रजत ने मयूरी की चूत पर एक लम्बा सा चुम्बन दिया और अपने कपड़े पहनता हुआ बाहर चला गया.

बीएफ पंजाबी सेक्सी पिक्चर

अब मैंने एक हाथ उसकी टी-शर्ट के अन्दर डाल दिया और उसके मम्मे दबाने लगा. बीएफ हिंदी में हिंदी आवाज मेंअब हम लोगों की रोज बातें होने लगी और वो भी मेरे घर रोज आने जाने लगा.

टैक्सी में पिछली सीट पर कम्मो मेरे दायीं तरफ निकट ही बैठी थी, सट के तो नहीं पर हां काफी नजदीक थी कि उसके बदन से उठती हल्की हल्की सी आंच या तपिश मुझे महसूस होने लगी थी. रूस की बीएफतो मैंने उसे किस किया और बोला- अब चलें या आज रात यहीं रुकने का प्लान है?वह बोली- नहीं, जल्दी चलो वरना तुम मेरी हालत फिर से खराब कर दोगे!तो मैं हँस दिया और हम वहां से घर के लिए निकल पड़े.

मैं उसे फिर से चूमने लगा, उसके बाद उन्होंने मेरे कपड़े भी उतार दिये और मेरे लंड को सहलाने लगी.देहाती की बीएफ: मेरा भी गजब का मूड बन गया था तो मैंने उसको नीचे से उठाया और अपनी कमर पर उसके पैरों को लपेट लिया.

उसका मुँह खुला तो मैं अपनी जुबान उसके मुँह में अन्दर तक डाल कर फिराने लगा.ब्लाउज बीच में से थोड़ा सा कटा हुआ था, जिसमें से उसके बड़े बड़े मम्मों की थोड़ी सी झलक दिख रही थी.

बीएफ सेक्सी बढ़िया वीडियो - देहाती की बीएफ

इसी तरह लगभग बीस मिनट तक एक-दूसरे को जोर जोर से चूसने और चाटने के बाद अशोक ने अपना लोहे जैसा खड़ा लंड अपने जवान बिनब्याही बेटी की चूत में डाला और जोर-जोर से पेलने लगा.ऐसा करने से वो पागल सी हो गई और कहने लगी- हैरी, आज तो तू मेरी जान ले लेगा.

हम तुमसे पैसे ऐंठने के लिए तुम्हारा इलाज़ करेंगे मगर कोई परिणाम नहीं निकलेगा.देहाती की बीएफ मैं इतनी तरसी हुई हूँ कि सिर्फ इसी सब से आर्गेज्म तक पंहुच सकती हूँ।” काफी देर बाद उसने मेरे ऊपर से हटते हुए कहा।मुझे यकीन है.

इसलिए मैं भी तुमको पूरा नंगा देखूंगी… फिर मुझे बराबर लगेगा… तुम समझ रहे हो न?रजत घबरा भी रहा था और शर्मा भी रहा था.

कुत्ता लड़की के बीएफ?

देहाती की बीएफ अब तक जिस दर्द की वजह से प्रिया के चेहरे का रंग उड़ा हुआ था, वही दर्द अब उसे मज़े दे रहा था.

भोजपुरी बीएफ सेक्सी गर्ल?हिंदी भाई बहन के बीएफ

देहाती की बीएफ इससे उनकी गांड मेरे लंड पे रगड़ रही थी, जिस वजह से मेरा लंड अपना आकार ले रहा था.

एक्स एक्स एक्स एक्स एक्स एक्स एक्स बीएफ

तभी मैं अपने गांव गया, शायद कोई फंक्शन में पापा की जगह मुझे जाना पड़ा था.तभी पीछे वाले ने मेरे मुँह पर हाथ रखा और अपना मूसल मेरी चुत में आधा पेल दिया.

देहाती की बीएफ थोड़ी देर बाद उनकी चुत में लंड की सैटिंग हो गई और भाभी को आराम मिलने लगा.

फोटो लड़की का बीएफ

बीएफ चुदाई सील पैकपता नहीं क्यों मेरे अन्दर से बात निकल गयी और मैंने उसे उत्तर दे दिया कि सोच कर बताऊंगी.

जब वो अन्दर आई तो उसने धीरे से कहा- यह मैडम कौन हैं?मैंने कहा- सॉरी दीदी, मैं आप लोगों की मुलाकात करवाना भूल गई.वो अपने शब्दों को सँभालते हुए आगे बोला- अरे पर हमारी बात अलग है… आप हमसे से चुदवाना चाहती थी और हम आपको बड़े दिनों से चोदना भी चाहते थे.

तो फिर मैं राहुल भैया को बुलाने गयी उनके घर और कहा- आज घर पे कोई नहीं है, आ जाओ मिलने।वो मेरे साथ ही आ गए, मैंने घर के बाहर और पीछे के दरवाजे बंद किये और वो और मैं दोनों मेरे कमरे में एकदूसरे के साथ थे, उन्होंने मुझे गोद में उठा कर चूमना चालू कर दिया और बोले- कब से तुम्हे पाने के लिए मर रहा हूँ निशा! आज मिली हो तुम!और मुझे बेड पर पटक दिया.

चल आज साबित हो गया कि तू सिर्फ मेरी है और मुझको धोखा नहीं दे रही है.

अब नताशा का चेहरा मेरे सामने था, और दीमा के चेहरे के सामने उसकी कमर. दो दिन बाद मेरे माँ बाप ने धीरज के मां बाप से मिल कर हमारा रिश्ता पक्का कर दिया.

बीएफ सेक्सी फुल एचडी फुल एचडी क्योंकि आप जब गिटार बजाते हो तो मैं यहीं होती हूँ, मगर आप तो अपने धुन में होते हो, तो किसी को देखते नहीं हो.

ममता की बीएफ

देहाती की बीएफ: मैं चुद गई आज! और मेरी चूत फट गई थी उसके लौड़े से।मैंने कहा- इसे बाहर निकालो, बहुत दर्द कर रहा है!पर वो माना नहीं और जोर जोर से चोदता रहा.लड़की हो या भाभी … उसको पीछे से पकड़ना बहुत अच्छा लगता है मुझे!प्रिया बोली- थोड़ा आराम तो कर लो, आज तो पूरा दिन पूरी रात के लिए आपकी हूँ.