मास्टरबेशन

Image source,लड़की को चोदना

तस्वीर का शीर्षक ,

नेपाली भाभी की चुदाई: मास्टरबेशन, मैंने योजना बनाई, मैं स्कूल के बाहर दुकान पर गया और दूकान वाले को बोला- राजू, तेरे और सुनीता के खेल के बारे में प्रिंसिपल को पता चल गया है, तेरे खिलाफ पुलिस में शिकायत जाएगी.

चूत में लंड बताओ

और जैसे ही उसने मेरे लंड को पकड़ा मैंने उसके बाल पकड़ लिये। और पकड़े-पकड़े ही ऊपर आ गया और जैसे ही वह चेहरा ऊपर आया, मेरी आँखे फटी की फटी रह गईं और मुँह खुला का खुला…. मां की चूत चुदाईफिर आंटी ने कहा- तुम लेट जाओ!आंटी मेरे ऊपर आ गई और मेरे लंड को पकड़ कर अपनी चूत पर रगड़ने लगी और लंड के ऊपर बैठ कर ऊपर-नीचे होने लगी.

डॉक्टर ने पापा को चेक किया और कहा की उनके रीढ़ की हड्डी में कुछ परेशानी है और उन्हें ऑपरेशन की जरूरत है. विश्व सेक्स वीडियोक्या करने आई थी इतनी रात को…?मैं कुछ नहीं बोली… बस लेटी रही… मुझे पता था कि आज मेरी चूत में यह अपना लौड़ा घुसा कर ही छोड़ेगा…वो प्यार से मेरे बदन को चूमने लगा… अब तक मेरा दिल जो जोर जोर से धड़क रहा था, शांत हो रहा था और डर भी कम हो गया था.

‘ओह, गोमती बाई जी, ऐसे ना करो, ऐसे तो यह और भड़क जायेगा!’‘तो भड़कने दो भैया, हम जो हैं ना!’गोमती खिलखिला कर हंस पड़ी, मुझे भी हंसी आ गई.मास्टरबेशन: अब मैं भी मज़े लेने लगी थी; मेरे अंदर की छिपी राण्ड अब बाहर आकर अंगड़ाइयाँ लेने लगी थी… मेरी आहें दरबार में गूँज रही थी.

बिखरे उलझे बाल, आँखों का फैला काज़ल और मेकअप, गीली चूत, रिसती गाण्ड, चुसे हुऐ चुच्चे और सूजे होंट तो देखते ही बनते थे.जब मैं घर के अंदर पहुँचा तो देखा कि घर बहुत ही शानदार है, मैंने नौकरों से तान्या का कमरा पूछा और सीधा कमरे में घुस गया.

मराठी बीपी पिक्चर लावा - मास्टरबेशन

चुदाई का स्वाद नहीं चखी ना तू … जाकै देख तेरी माँ क्या कर री … चुदरी होगी … तेरा बाप बांका मर्द है … घोड़े की तरह ….”इसमें कौन सी बुराइ है दीदी, आखिर वो भी मर्द है, उसका भी मन करता होगा!”हाँ यह तो सही बात है!” दीदी ने मुस्कुराते हुए कहा- लेकिन एक बात बता, ये किताब पढ़कर तो सारे बदन में हलचल मच जाती है, फिर तुम लोग क्या करते हो? कहीं तुम दोनों आपस में ही तो…??”अनीता दीदी की आवाज़ में एक अजीब सा उतावलापन था.

!मैंने जोर से धक्के लगाये तो दीदी बोलती ही रही- फाड़ दे इसे ! आज मौका है ! तूने मुझे खुश कर दिया तो कल तुझे निशा की चूत भी मारने दूंगी ! निशा और मैं दोनों रात में एक दूसरे की चूत रगड़ती हैं ! चल बना दे इस चूत का भोसड़ा, जैसा मेरी मम्मी का है…मैंने पूछा- तुमने देखा है मम्मी का भोसड़ा ?तो बोली- अरे दिन भर में कई बार दिख जाता है.मास्टरबेशन साथ ही मेरे हाथ भी उसके गाउन के ढीले गले में से अन्दर जा कर अपनी पहली मंजिल तक पहुँच गए थे.

कहानी का पिछला भाग:मेरे बस के सफ़र से आगे का सफ़र-2मैंने मामी को नीचे खींचा और फिर से उनके मम्मे दबाने लगा.

सेसीविडीयो?

मास्टरबेशन मैंने भी अपना सर झटका और तेजी से सीढ़ियां उतरता हुआ अपने घर आ गया।दिन भर इस घटना को याद करके मुझ में उत्तेजना भरती रही….

चलने वाला फोटो?पूर्ण फोटो

मास्टरबेशन मेरे पूछने पर उसने बताया कि जल्दी में कार्यक्रम बन गया और मुझे मम्मी-पापा के साथ निकलना पड़ा.

सेक्स दिल्ली सेक्स

बंद कमरा और मेरे ऊपर पसीने से लथपथ दो हब्शी चढ़े हुए थे।मुझे मज़ा भी आ रहा था अब। मैं एक रंडी की तरह दो मर्दों से चुदने का मज़ा ले रही थी- चोदो और चोदो मुझे.‘आऊचऽऽऽ सारी बहादुर, लाईट कहाँ है?’बहादुर ठिठकी हुई रीटा के पीछे से हाथ बढ़ा कर टायलट की लाईट का बटन टटोलते टटोलते रीटा की गाण्ड पर अपना लण्ड घिस कर उचक कर एक घस्सा मार दिया- यही तो थी कहाँ गई? ये है लाईट.

मास्टरबेशन वो इतना बड़ा था कि मेरे मुँह में पूरा आ ही नहीं रहा था।मैं उसे जोर जोर से चाटने लगी, खूब हिलाती, खूब चाटती.

साड़ी वाली रंडी की चुदाई

शिल्पी राज का सेक्सअचानक विनोद अंकल ने मम्मी की कमर दबा कर उन्हें अपने से चिपका लिया और उनका चेहरा मम्मी के चेहरे की तरफ़ बढने लगा.

अब आंटी के मुंह से अजीब अजीब आवाजें आने लगी थी- आह … आह … मेरे राजा बेटा … और जोर से चूसो … पी लो! मेरे बोबे मसल दो … तोड़ … दो आज!मैंने आंटी के ऊपर वाले होंठ को अपने मुंह में लिया और चूसने लगा.तब बहादुर ने रीटा की फड़कती फुदकती और उछलती चूत में एक झटके से अपना लण्ड ठोक दिया तो बेचारी रीटा की अपनी सुधबुध खो बैठी.

फिर वो टी वी का रिमोट मुझे देकर बोली- तुम टी वी देखो, मैं तुम्हारे लिए चाय बना कर लाती हूँ.

फिर मैंने उसके कमीज को उतारा, ब्रा के ऊपर से ही चूचियों को चूसने लगा और एक उनकी चूत पर और दूसरा हाथ उनकी गांड को सहला रहा था.

एक रोज़ दीदी की सास-ससुर अपने जद्दी गाँव में ज़मीन के चक्कर में गए और वहीं रुक गए. स्तन चूसते चूसते ही मैंने उसकी स्कर्ट का हुक भी खोल दिया और उसकी स्कर्ट उसके जिस्म से अलग कर दी.

सेक्सी लिया उसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए मैं आप लोगो को अपने जीवन की एक और कहानी बताना चाहता हूँ और आशा करता हूँ आपको यह कहानी पसंद आएगी.

वायरल वीडियो 2020

मास्टरबेशन: कुछ देर बाद मम्मी ने मुझे बुलाया कि बाजार से कुछ सामान लाना है और मैं बाजार चला गया.‘बहादुर थोड़ा सहला दो नाऽऽऽ!’ रीटा बहादुर को आँखों ही आंखों में पी जाने वाली नजरों से देखा तो बहादुर के लण्ड में झुरझुरी सी दौड़ गई.