सेक्सी बीएफ पंजाबी वीडियो

Image source,सेक्सी बीएफ चुदाई चूत की

तस्वीर का शीर्षक ,

मोटा मटका: सेक्सी बीएफ पंजाबी वीडियो, आज तो वो भी पूरी गर्म है। तुम अभी खाना खा लो और तुम्हारे लिए गरम गरम हल्दी का दूध लाती हूँ। उसे पी लो.

सेक्सी बीएफ वीडियो बीएफ सेक्सी बीएफ

जैसा तुम कहोगी वैसा ही करूँगा।भाभी ने मैक्सी हल्की सी उठाई और अपनी एक टांग को पलंग के ऊपर रखा और मेरे को मैक्सी के नीचे आने के लिए इशारा किया।अब आगे. सेक्सी वीडियो बीएफ कैटरीनामेरी बुआ के बेटे ने मेरी चूत चोदी, वही घटना कहानी के रूप में अपने उसी चोदू भाई के शब्दों में पेश कर रही हूँ।मेरा नाम रोहन है.

तो वे मुझे वहाँ ले गए। कमरे के अन्दर ले जाकर मेरी फोटो लेने लग गए।मैंने कहा- कमलेश जी प्लीज़ मेरी फोटो मत लो. हिंदी हीरोइन सेक्सी बीएफकि वक़्त यहीं थम जाता और मैं हमेशा के लिए इशानी की बाँहों में खो जाता।तभी ताऊ जी की आवाज़ पर मैं इशानी से अलग हुआ।सारे रिश्तेदारों से मिलने के बाद मैं उस कमरे में गया.

मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मेरी दोनों टांगों के बीच में कुछ चीरता हुआ अन्दर जा रहा है।फिर मामा ने तब तक दनादन शॉट्स मारे.सेक्सी बीएफ पंजाबी वीडियो: उसका नाम दिव्या है, उसकी उम्र 24 साल, उसके मम्मे बहुत ही बड़े-बड़े हैं और उसकी गाण्ड भी बहुत बड़ी है। उसका फिगर 36-34-38 का होगा.

एक झटका और मारा और अबकी बार मेरा आधा लण्ड उसकी गाण्ड में जा चुका था।अभी साला आधा लंड ही अन्दर गया था और उसके दर्द के मारे प्राण गले में आ गए थे, उसकी साँसें एकदम ऊपर को खिंच गईं और वो चीखें मारने लगी- प्लीज यश बाहर निकाल लो।पर थोड़ी देर बाद ‘आह.उसके दोनों हाथ थोड़ा सा नाभि से ओर नीचे होते हुए स्कर्ट से अन्दर जाने लगे। लेकिन ये क्या? उसने हाथों को वापस अपनी तरफ खींचा और अपने अन्तिम वस्त्र यानि की स्कर्ट को भी उतार दिया।उसके जिस्म के एक-एक हिस्से की जितनी भी तारीफ करूँ.

करिश्मा का बीएफ - सेक्सी बीएफ पंजाबी वीडियो

मैं काफी समय से अन्तर्वासना का नियमित पाठक हूँ। आपकी तरह सभी लेखकों की बहुत सी कहानियाँ पढ़कर मुझे भी लगा कि मुझे भी अपनी एक सच्ची घटना लोगों से शेयर करनी चाहिए।वैसे तो मैं बहुत सी चूतों का स्वाद चख चुका हूँ.इसी तरह करते-करते मोहन ने पिचकारी मेरी गाण्ड में छोड़ दी और अपना लंड बाहर निकाल लिया।तभी चाचा ने मेरी गाण्ड चाट कर गाण्ड को साफ़ किया।यह मेरी पहली गाण्ड मराई थी, इसके बाद हम लोग रोज एक-दूसरे की गाण्ड मारते थे।खान चाचा ने ही चूत का मजा दिलवाया था। इसका वर्णन अगले भाग में लिखूँगा.

लेकिन यह संभव नहीं है।कुछ लोगों ने कहा कि एक बार उनको मैं अपनी बहनों से बात करा दूँ या उसका नंबर दे दूँ.सेक्सी बीएफ पंजाबी वीडियो मैं धीरे-घीरे उंगलियों से उसे दबाने लगा।मेरी साँसें तेज होने लगती हैं मुझे अहसास होता है कि उसके उरोज बढ़ने लगे हैं। अब मैं और थोड़ा ज्यादा दबाने लगा.

और वैसे भी मुझे चुदाई के वक़्त ऐसे ही गन्दी बातें करना पसंद हैं क्योंकि मैं इससे काफी गर्म हो जाती हूँ।ये सब सुनकर मैंने अब चुप हो करके मजा लेना ही बेहतर समझा। फिर नेहा मेरा लंड अपने मुँह में लेकर किसी लॉलीपॉप की तरह चूसने लगी.

भाई-बहन एक्स एक्स एक्स बीएफ?

सेक्सी बीएफ पंजाबी वीडियो आप खेलो में अभी वापस आ जाऊँगी।पायल वहाँ से उठ कर बाहर खुली हवा में आ गई और मौके का फायदा उठा कर टोनी भी उसके पीछे बाहर आ गया।टोनी- अरे क्या हुआ पायल.

बीएफ लड़कियों के?सेक्सी बीएफ डॉक्टरों की

सेक्सी बीएफ पंजाबी वीडियो अब मैंने बिल्लो को उल्टा लिटा दिया और पीछे से लण्ड उसकी बुर पर रगड़ने लगा। कुछ ही समय में वह पनिया गई.

औरत बीएफ सेक्सी

उसकी छोटी सी चड्डी देखकर ही मेरा लंड खड़ा हो गया था। मैंने ध्यान से देखा कि जिस जगह पर सोनी की चूत लगती थी.तो मैं कॉलेज गई, उस दिन पापा के ऑफिस की भी छुट्टी थी, हम सब घर पर ही थे।हम सभी ने दोपहर का खाना खाया, मम्मी ने मुझे दवा दी और मैं अपने कमरे में चली गई। मैं अपने कमरे में लेटी.

सेक्सी बीएफ पंजाबी वीडियो पर संदीप को अभी भी लग रहा था कि खुशी कुछ झूठ बोल रही थी। शायद उसने एक से ज्यादा बार किया होगा। संदीप ने उसे बिस्तर के बीचों-बीच किया और अपने लिंग को अपने हाथ में लेकर सहलाते हुए खुशी को भेदने की तैयारी करने लगा और साथ ही बोला।संदीप- कैसे किया था.

विदाई बीएफ

घोड़ा वाली बीएफ घोड़ा वाली बीएफतो वह चीख इतनी तेज थी कि पूरी बस गूंज जाती।फिर कुछ देर बाद धीरे-धीरे मैंने आगे-पीछे करना शुरू किया। कुछ देर बाद उसे भी मजा आने लगा। वह भी कमर उठा-उठा कर साथ देने लगी। मैंने जोर-जोर से झटके मारना शुरू कर दिए।उसके मुँह से बड़बड़ाहट निकल रही थी- फक मी हार्ड.

मैंने भी उसकी तरफ देखा और मुस्करा दिया, वह भी मेरी तरफ देख कर मुस्कुराने लगी।इस तरह मेरी हिम्मत और बढ़ गई और अब मैंने अपना हाथ उसकी कमर से हटा कर उसकी जाँघों पर रख दिया और हाथ को ऊपर नीचे फेरने लगा।लक्ष्मी चुपचाप टीवी की तरफ देख रही थी और अब मेरा हाथ धीरे-धीरे उसके चूचों की तरफ जाने लगा.अब मैं और ख़ुशी चुदाई की बातें फोन पर ही करने लगे थे। एक दिन ख़ुशी ने फोन कर मुझसे कहा- आज रात घर पर कोई नहीं रहने वाला है.

जो चलती रही।इस अनवरत चुदाई से मेरी सारी चुदाई की मनोकामनाएं पूर्ण हो गई थीं। इस तरह 11 बजे से 4 बजे तक हमने जम कर विभिन्न सेक्स क्रियाओं का आनन्द लिया।अब तक राहुल मुझे 3 बार दिल्ली आकर चोद चुका है एवं मैंने अपने ही विद्यालय की एक विधवा शिक्षिका राधिकाजी को भी राहुल से चुदवाया है। वो भी पति की मृत्यु के 4 साल बाद सेक्स करके बहुत खुश हैं।आज मैं अपनी लाइफ में बहुत खुश हूँ.

और न ही वो कोई ऐसी हरकत कर रही थी।रात को वो मेरी पत्नी के पास सोती और मैं दूसरे कमरे में सोता था।इस तरह 7-8 महीने निकल गए। इधर कार्तिक का महीना आ रहा था।एक दिन वो आई हुई थी, बातों ही बातों में पुष्कर मेले की बात चल पड़ी.

दोनों के पिछवाड़े जैसे बड़े गागर हों।सुनील ने बरफ का एक टुकड़ा लिया। गुलाबो को बेड पर लिटाया। उसके पेट के बल लिटाकर उसने उसके पिछवाड़े में अपनी उंगली डाली।मेरी उंगली से उसकी उंगली बड़ी थी।तेल लगाकर उसने जो गुलाबो की गाण्ड में उंगली की. पर आंटी ने कुछ नहीं कहा।फ़िर मैंने आहिस्ता से उस पैर को सहलाया। आंटी अपना काम कर रही थीं। मेरी थोड़ी सी हिम्मत और बढ़ी.

नई सेक्सी वीडियो बीएफ पायल की तड़प देख कर पुनीत ने फ़ौरन अपने होंठ उसकी चूत पर लगा दिए और उसकी गुलाब की पंखुड़ी जैसे चूत के होंठों को चूसने लगा, अपनी जीभ की नोक से वो चूत को चाटने लगा।पायल- आह्ह.

जोधपुर का बीएफ

सेक्सी बीएफ पंजाबी वीडियो: पर इस बार मैं दीपक के लण्ड को अपनी बुर में मजे लेकर चूत चुदवाऊँगी।एक बार तो दीपक का लण्ड मेरी बुर में जा ही चुका है और अन्दर जाकर मेरी बुर को ढीला कर ही दिया है.कि जैसे चोदना कभी खत्म ही नहीं होगा।फिर उसने मेरी चूत से लंड निकाला और मेरी गाण्ड में एक बार में ही लौड़ा घुसा दिया.