खेत में के बीएफ

Image source,बीएफ सेक्सी सेक्स मूवी

तस्वीर का शीर्षक ,

काला भेरुजी: खेत में के बीएफ, जाते टाइम माला ने मुझे पीछे से कस कर पकड़ लिया और एक झप्पी देने के बाद उसने अपने दोनों हाथ हवा में फैला कर टाइटैनिक वाला पोज़ दिया.

बॉबी बीएफ

भैया बोले- फिर तो जब तक तेरा कॉलेज नहीं खुलता तब तक तू हमारे साथ ही रहेगा ओके. बीएफ फिल्म हिंदी में ओपनमैं भी बार बार बहानों से मॉम की बॉडी को टच कर रहा था और मेरे साथ वो वाला कज़िन भी था, जिस पर रात में मॉम को शक़ था.

एक बार हुआ यह कि मुझे ऑरकुट (एक पुराना सोशल मिडिया एप) पर मेरी कज़िन सिसटेर की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई और मैंने स्वीकार कर ली. बीएफ छोटी बच्ची काअन्दर मेम साब थीं तो करीब 32 साल की, पर सच में बहुत ही खूबसूरत थीं.

मैं कामुकता वश चुत में उंगली करती, लेकिन लंड का स्वाद जिस चुत ने चख लिया हो, उसे उंगली से क्या मजा मिलता!इसी दौरान मेरी मां की सहेली अपने पति के साथ हमारे शहर में घूमने आयी.खेत में के बीएफ: उतनी भी चिंता की बात नहीं है मैडम, आपकी कार में स्टेपनी तो होगी ही ना?”मेरा जवाब सुन कर मुझे उनमें थोड़ी राहत दिखी.

अभी हम थोड़ा आगे ही चले थे कि आगे एक ट्रैफिक जैम में फँस गए और अचानक तेज बारिश शुरू हो गई.तो उसके बाद मैंने उसको छोड़ दिया, कारण कि वो जब भी मिलता सेक्स करने को बोलता था और मेरा पूरा नहीं हो पाता था।मैं बोला- मैंने तो तुम्हारी माँ को जब चोदा तो पता नहीं कितनी बार वो झड़ी थी.

हिंदी में हॉट बीएफ - खेत में के बीएफ

मैं आगे बढ़ा और मैंने भाभी को बांहों में भर लिया, मैं उन के शरीर को चूमने लगा.अमित- हैलो मिनी कहां हो और क्या कर रही हो?मैं- फ्री हूँ यहीं घर पर हूँ.

इसी लिए तो आजमेरी चूत में आग लगी हैऔर मेरी चूत लंड की चाह में तड़फ रही थी.खेत में के बीएफ पुलकित भी हंस दिया- ओ के जी, तो क्या हम दोनों चॉकलेट और कचोड़ी एक साथ खा सकते हैं?मंजरी बोली- हाँ, क्यों नहीं!तो पहले तुम मुझे चॉकलेट खा कर दिखाओ!” पुलकित बोला.

कुछ मिनट बाद रश्मि होश में आई… मैंने उसे दिखाया कि ये तूने क्या कर दिया देख!तो हंस कर बोली- इसके लिए तुम ही जिम्मेदार हो.

हिंदी में बढ़िया बीएफ?

खेत में के बीएफ भाभी बोलीं- भाई साहब, आपकी कोई गर्लफ्रेंड है क्या?मैंने बोला- भाभी मेरी शादी फिक्स हो चुकी है.

दादा और पोती की बीएफ?गांव की चूत

खेत में के बीएफ भाभी के पापा ने मेरे मुंह में अपनी जीभ डाल दी और मेरी जीभ को चूसने लगे, मेरे होंठों को चूमने चाटने लगे.

बीएफ चुदाई भोजपुरी में

मॉम बाहर सोसायटी, पड़ोस के लोगों से और ऑफिस में बिल्कुल ऐसे रिएक्ट करती हैं जैसे हम दोनों सच में हज़्बेंड वाइफ हैं और वो बेटी हमारी औलाद है.लेकिन उनकी इस बात पर मेरे पिताजी ने उनको मनाया और बोला कि देखो आज का ज़माना इन सभी बातों को नहीं मानता और लड़का लड़की एक दूसरे को जाने बिना शादी कैसे कर सकते हैं?फिर लड़की के पिताजी अपनी लड़की को मुझ से मिलवाने के लिए राज़ी हो गए और 2 दिन बाद हम दोनों का एक दूसरे से मिलना फिक्स किया गया.

खेत में के बीएफ उसने मुझे खड़ा किया और मेरा लंड ऐसे पकड़ लिया जैसे मुझे गिरफ्तार कर लिया हो.

बीएफ सेक्सी वीडियो बीएफ चोदा चोदी

कुमारी लड़की के सेक्सी बीएफउम्र तो मेरे जितनी ही है पर दिमाग बच्चों जैसा है बीमार है तो आप उस पर गुस्सा मत करना।रूपिका- ठीक है।रूपिका ने सोचते हुए जवाब दिया.

फिर मैंने भाभी को अपनी बाँहों में उठाया और बिस्तर पर ले जाकर पटक दिया.चलेगी क्या?” दो लड़कों ने बाइक धीमी करते हुए, साड़ी में कसी मम्मी की हिप को छूकर पूछा.

पिंकी भी मेरे साथ ही झड़ गई और उसकी चुत ने मेरे लंड को कस कर दबा लिया.

उसकी जिद ने उस दिन हद कर दी, सारी रात कॉल कर करके मोनिका को सोने नहीं दिया.

एक लड़के ने तो हद ही कर दी, डांस करते करते वो मेरी मॉम की पूरी बॉडी पर हाथ फेर रहा था और साथ में मॉम की गांड भी दबा रहा था लेकिन मेरी मॉम ने कोई ऐतराज नहीं किया, वो उन लफंगे लड़कों को कुछ नहीं बोल रही थीं. शादी तो दस दिसम्बर की है न!”अदिति बेटा, कोई ऐसी ट्रेन देख न जिसमें छप्पन घंटे लगते हों दिल्ली पहुँचने में!” मैंने कहा.

एक्स एक्स बीएफ ब्लू वीडियो मैं बेड से नीचे आ गया और उसे बेड के नारे करके उसके पैर ऊपर हवा में उठा दिए, मैं वहीं से उसकी चूत चाटने लगा.

लेते हुए बीएफ

खेत में के बीएफ: इधर भाभी ने अपना कैमरा भी ओन कर दिया और बोली- तुम मेरी चूत को चोदते हुए वीडियो बनाओ.उसके 34 साइज़ के दूध देख कर मेरा तो लंड खड़ा हो जाता और फिर घर आ कर मैं उसके नाम की मुट्ठी मारता!ऐसा बहुत दिन तक चलता रहा, अब मैं और बर्दाश्त नहीं कर पा रहा था.